उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें…….* 02.09.2023

➡️लखनऊ- रिक्शा चालक पर विदेशी महिला से छेड़छाड़ का आरोप, नशें में धुत रिक्शे वाले ने महिला से छेड़छाड़ की, लालबाग इलाके में रहती है विदेशा महिला, रिक्शे वाले पर नशीला पदार्थ खिलाने का आरोप, महिला से छेड़छाड़ देख रिक्शा चालक को राहगीरों ने पकड़ा, पुलिस का कहना है ‘महिला मानसिक रूप से है बीमार, पुलिस ने विदेशी महिला को सिविल अस्पताल में कराया भर्ती, हजरतगंज थाना क्षेत्र का मामला.

➡️लखनऊ- बॉलीवुड अभिनेत्री कंचन अवस्थी लखनऊ पहुंची, अभिनेत्री ने सीएम योगी के काम की तारीफ़ की , लखनऊ में सभी के लिए सुरक्षा का माहौल-अभिनेत्री, सीएम योगी ने लखनऊ की तस्वीर को बदला-अभिनेत्री, यूपी में फ़िल्म सिटी से कलाकारों को मिलेगी मदद.

➡️गोंडा- मैजापुर चीनी मिल के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन, चीनी मिल पर जबरन जमीन को कब्जाने का आरोप, भूमि को गलत तरीके से अधिग्रहित करने का आरोप, नाराज किसानों ने मिल के विरोध में किया उग्र प्रदर्शन, चीनी मिल की लापरवाही से दर्जनों गांवों की हालत खराब, चीनी मिल से इलाके में कई तरह की बीमारियां भी फैली, पिछले कई दिनों में बीमारी से कई लोगों की हो चुकी मौत, किसानों की गुहार पर आश्वासन के बाद भी कार्रवाई नहीं, BCM ग्रुप की मैजापुर चीनी मिल के खिलाफ नाराजगी , कर्नलगंज में मैजापुर चीनी मिल के खिलाफ नाराजगी.

➡️रायबरेली- सलोन के रोहनिया में बुजुर्ग महिला की हत्या, रायबरेली पुलिस बड़ी घटना को छिपाने में लगी, हत्या को प्राकृतिक मौत बता रही रायबरेली पुलिस, एक परिवार के लोगों ने महिला को जमकर पीटा था, लेकिन रायबरेली पुलिस घटना मानने को तैयार नहीं, रेनू देवी, हिमांशी, वीरेंद्र और अंशू, अवधेश ने पीटा था, पीड़ित परिवार ने 5 लोगों के खिलाफ तहरीर भी दी, पीड़ित परिवार के लोग रो-रोकर पूरी घटना बता रहे, 30 अगस्त को पीटा, घायल महिला की आज मौत, रायबरेली पुलिस आला अधिकारियों को गुमराह कर रही.

➡️चित्रकूट- नौकरी का झांसा दे करोड़ों की ठगी का मामला, पुलिस ने 9 करोड़ की ठगी का किया खुलासा, पुलिस ने ठगी गैंग के 6 सदस्यों को पकड़ा, ठगों के पास से फर्जी कागजात,2 कार की बरामद, ठगों ने हावर्ड जागरूकता एजुकेशन ट्रस्ट बनाकर की ठगी, लोगों को नौकरी देने के नाम पर करते थे ठगी, ठग गैंग का मेन सरगना अभी भी चल रहा फरार, पहाड़ी थाना क्षेत्र के चौरा मोड़ से हुई गिरफ्तारी, एसपी वृंदा शुक्ला ने प्रेसवार्ता कर किया खुलासा.

➡️कानपुर देहात – समाधान दिवस में पहुंची महिला ने लगाई न्याय की गुहार, बिजली विभाग से परेशान होकर लगाई न्याय की गुहार, प्रति महीना 18 सौ रुपए बिल आने पर पीड़िता है परेशान, महिला ने बिल सही न होने पर जेई पर लगाया आरोप, जेई की मनमानी के चलते शिकायतों के बाद नहीं हुई कार्रवाई , विभाग के अधिकारी पीड़िता को आश्वासन देकर कर रहे गुमराह, तहसील सिकन्दरा क्षेत्र के संदलपुर गांव की निवासिनी है पीड़िता..

➡️आगरा- दो बेटियों को इंसाफ दिलाने पहुंचा पीड़ित पिता, ससुरालियों पर मारपीट समेत लगाए कई आरोप, बूढ़ा बाप बेटियों को लेकर पहुंचा जिला मुख्यालय, घायल बेटी को ठेले पर लेकर पहुंचा पीड़ित पिता, पीड़ित पिता ने पुलिस पर लगाए कई गंभीर आरोप, आरोपियों पर कार्रवाई नहीं कर रही है पुलिस- पीड़ित , आगरा के डौकी थाना क्षेत्र का मामला.

➡️अमरोहा- युवक से एटीएम बदलकर लगाया लाखों का चूना, मोबाइल पर मैसेज आने पर हुआ ठगी का एहसास, पीड़ित ने थाने में दी आरोपियों के खिलाफ तहरीर, सूचना मिलते ही पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, थाना गजरौला क्षेत्र के कस्बे का मामला.

➡️अमरोहा- अमरोहा पहुंचे ADG पीसी मीणा, नगर कोतवाली में CCTV कंट्रोल रूम का किया उद्घाटन, एडीजी ने फीता काटकर किया उद्घाटन, ऑपरेशन दृष्टि के तहत शहर में लगे हैं कैमरे, नगर कोतवाली से होगी सभी CCTV की मॉनिटरिंग, शहर भर के सभी चौराहों पर 35 कैमरे लगे, SP, एएसपी सीओ व कोतवाल रहे मौजूद.

➡️कानपुर देहात- सपा नेताओं के दो गुटों में सरेआम हुई मारपीट, दोनों गुटों में हुई मारपीट का वीडियो वायरल, पूर्व चेयरमैन राजकुमार यादव पर मारपीट का आरोप, सपा नेता संतोष यादव ने थाने में दी तहरीर , राजकुमार यादव, उनके पुत्रों के खिलाफ दी तहरीर, संतोष यादव के समर्थकों का थाने में हुआ जमावड़ा, थाना मंगलपुर क्षेत्र के कस्बा झीझक का मामला.

➡️आगरा – रिश्तेदारी में गए युवक की मौत का मामला, अवैध संबंधों के चलते की गई थी युवक की हत्या, पुलिस ने हत्यारोपी ग्राम प्रधान को किया अरेस्ट, एक महिला समेत दो आरोपी अभी फरार, पुलिस ने 4 के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया, बाह पुलिस ने युवक की मौत का किया खुलासा.

➡️कानपुर- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक पहुंचे कानपुर, कानपुर में द स्पोर्ट्स हब का निरीक्षण किया, डिप्टी सीएम ने द स्पोर्ट्स हब के मॉडल की प्रशंसा, स्पोर्ट्स सेंटर सभी जिलों में खोले जाने चाहिए- पाठक, द स्पोर्ट्स हब मॉडल को देशभर में 3 स्थान मिला- पाठक, स्मार्ट इंडिया प्रोजेक्ट के तहत तीसरा स्थान मिला- पाठक

➡️बुलन्दशहर- विकास प्राधिकरण के ने ध्वस्त की 3 अवैध कॉलोनियां, एक मकान को भी बीडीए का बुलडोजर ने किया जमींदोज, 10 बीघा, 8 बीघा जमीन पर हो रही थी अवैध प्लाटिंग, BJP नेता प्रमोद लोधी की बताई जा रही तीनों कॉलोनियां, विकास प्राधिकरण ने मालागढ़ रोड पर ध्वस्त की 3 कॉलोनियां.

➡️आगरा- आगरा में पशु व्यापारी से 50 हजार की लूट, बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, चार बदमाश वारदात को अंजाम देकर हुए फरार, लाठी डंडों से पीटकर व्यापारी को किया घायल, पुलिस ने व्यापारी को कराया हॉस्पिटल में भर्ती, जैतपुर थाना क्षेत्र के कांधर अंडर पास का मामला.

➡️रायबरेली- एसजेएस विद्यालय के प्रबंधक पर मुकदमा दर्ज, रमेश बहादुर सिंह और 5-6 अज्ञात पर मुकदमा, पुलिस ने लूट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया, अधिवक्ता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया, सदर कोतवाली में FIR दर्ज की गई.

➡️सम्भल- गला काट कर हत्या को दिया अंजाम, मोहल्ले के 4 लोगों पर गला काटने का आरोप, घायल अवस्था में परिजनों ने कराया अस्पताल में भर्ती, इलाज के दौरान डॉक्टर ने किया मृत घोषित, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना हजरत नगर गड़ी के कस्बा सिरसी का मामला.

➡️महोबा- ससुराल जाने के दौरान दंपति में हुआ विवाद, पत्नी के मायके पहुंचने पर पति को दी धमकी , पत्नी ने पिता से पिटाई करने की दी धमकी, पत्नी से परेशान हो कर पति ने की आत्महत्या , पत्नी के अभद्र व्यवहार से पति ने लगाई फांसी , मृतक के परिजनों ने पत्नी पर लगाया आरोप, पत्नी पर लगाया आत्महत्या को विवश करने का आरोप, शहर कोतवाली इलाके के करहरा कला गांव की घटना.

➡️रायबरेली- केंद्रीय वाहन माल यार्ड का किया गया निरीक्षण, ASP नवीन कुमार सिंह ने किया निरीक्षण, सीसीटीवी और अभिलेखों को किया गया चेक,. वाहनों के रखरखाव के लिए किया निर्देशित, क्षेत्राधिकारी व प्रभारी निरीक्षक रहे मौजदू, महाराजगंज क्षेत्र के अंतर्गत बना है केंद्रीय वाहन माल यार्ड.

➡️कानपुर- ठगी के आरोपी की जांच करने पायनियर ग्रीन्स में पहुंची पुलिस, पायनियर ग्रीन्स के मालिक ने लिखाया था बिठूर थाने में केस, संतोष ने PMO ऑफिस का प्रतिनिधि बताकर की थी 30 लाख की ठगी, 6 घंटे की मिली रिमांड में एसटीएफ की टीम ने जुटाये साक्ष्य, बिठूर थाना क्षेत्र के सिंघपुर स्थित पायनियर ग्रीन सिटी का मामला.

➡️इटावा- कचहरी परिसर में महिलाओं के बीच हुई मारपीट, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, महिला अपने ससुराल पक्ष के खिलाफ तारीख पर आई थी, ससुराल पक्ष ने मौका पाकर महिला के साथ की मारपीट, पुलिस ने दोनों पक्षों को लेकर पहुंची थाने की कार्रवाई, थाना सिविल लाइन क्षेत्र के कचहरी परिसर का मामला.

➡️मऊ- सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव का बयान, बीजेपी के लोग सिर्फ झूठ बोलते हैं- शिवपाल, I.N.D.I.A गठबंधन से बीजेपी डरी है- शिवपाल, घोसी उपचुनाव हम एक लाख वोटो से जीतेंगे-शिवपाल, अधिकतर लोग सुधाकर सिंह को वोट करना चाहते हैं, सरकार के तमाम मंत्री यहां पड़े हैं- शिवपाल यादव, घोसी में मंत्रियों से बीजेपी को कोई लाभ नहीं होगा.

➡️अमेठी- लेखपाल अशोक तिवारी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, गौरीगंज तहसील के सरमें गांव में तैनात हैं लेखपाल , वायरल वीडियो में जमीन के पैमाइश में मांगी थी रिश्वत.

➡️बरेली- ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने की आत्महत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, परिजनों ने पोस्टमार्टम हाउस पर किया हंगामा, बरेली के फरीदपुर थाना क्षेत्र का मामला.

➡️आगरा- पुलिस का ऑपरेशन टूरिस्ट डिलाइट, स्मारकों के साए से हिरासत में लिए गए 6 लपके, पकड़े गए सभी लपको के खिलाफ पुलिस ने की कार्रवाई, ताजमहल समेत सभी स्मारकों पर चलाया जा रहा अभियान.

➡️रायबरेली- गांजा तस्कर का 1 अभियुक्त गिरफ्तार, अभियुक्त के पास से 1050 ग्राम गांजा बरामद, मुखबिर की सूचना पर पकड़ा गया अभियुक्त, ऊंचाहार पुलिस ने अभियुक्त को किया गिरफ्तार.

➡️आगरा- कोरियर कंपनी से लाखों के आभूषण गबन का मामला, मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, कब्जे से 45 किलो चांदी के आभूषण किए बरामद, घटना में और भी लोग शामिल ,पुलिस तलाश में जुटी.

➡️बागेश्वर- बागेश्वर उपचुनाव में सीएम धामी ने की नजसभा, गरूड़ रामलीला मैदान से जनसभा को संबोधित किया, मातृ शक्ति का समर्थन हमेशा भाजपा को मिला-धामी, बागेश्वर उपचुनाव देश के परिदृश्य का चुनाव है-सीएम, ‘उत्तराखंड में हो रहे विकास कार्यो का बखान करना है’, ‘उपचुनाव विकास कार्यों पर मुहर लगाने का काम करेगा’, कुमाऊ के सभी मन्दिरो का पुर्ननिर्माण हो रहा- सीएम, कांग्रेस को वोट देना जहर पीने के समान है-सीएम धामी, शिव की नगरी से पार्वती दास को जीताना है- सीएम.

➡️कोटद्वार- भाजपा प्रदेश प्रवक्ता को जन्मदिन मानना पड़ा महंगा, नेताजी को कॉलेज में अपना जन्मदिन मानना पड़ा महंगा, NSUI के छात्रों ने कॉलेज का गेट बंद कर प्रवक्ता को किया कैद, बहस के दौरान दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट, दोनों पक्ष एक दूसरे के खिलाफ पहुंचे कोतवाली, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता हैं विपिन कैंथोला.

➡️दिल्ली- एक देश एक चुनाव को लेकर कमेटी का गठन, पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की अध्यक्षता में कमेटी, कमेटी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी शामिल, कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी,गुलाम नबी आजाद कमेटी में, कमेटी में पूर्व फाइनेंस कमीशन के चेयरमैन एनके सिंह शामिल, लोक सभा के पूर्व सेक्रेटरी सुभाष कश्यप भी कमेटी में शामिल, वरिष्ठ वकील हरीश साल्वे भी कमेटी में शामिल किए गए, पूर्व मुख्य सतर्कता आयुक्त संजय कोठारी भी कमेटी में

Related Articles

Back to top button