WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें….. 01.09.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें….. 01.09.2022

➡️लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बीजेपी पर हमला, NCRB आंकड़ों को लेकर अखिलेश ने साधा निशाना, BJP को आधी-अधूरी रिपोर्ट का ढोल पीटा- अखिलेश, ‘अधूरी रिपोर्ट का ढोल पीटने में BJP को संकोच नहीं’, ‘यूपी में NCRB आंकड़ों में जंगलराज साफ दिखाई पड़ता’, बीजेपी राज में महिला अपराध में यूपी नम्बर-1-अखिलेश, BJP के कारण सामाजिक सद्भाव खतरे में है- अखिलेश, तनाव से उत्तर प्रदेश में डर व्याप्त है- अखिलेश, साम्प्रदायिक कुप्रचार पर लगाम नहीं है- अखिलेश, ‘अपराधिक घटनाओं को सही से दर्ज नहीं किया जाता’, न ही अराजकतत्वों पर अंकुश लगता है- अखिलेश, महिलाएं लगातार अपमानित हो रही हैं -अखिलेश, ‘बच्चियां सबसे ज्यादा दुष्कर्म की शिकार हो रही है’, ‘निर्दोषों का उत्पीड़न होता,दोषियों का बाल बांका भी नहीं होता’, क्या यही लोकराज है? -अखिलेश यादव।

➡️लखनऊ- लखनऊ को औद्योगिक ज़िला बनाने का प्रयास जारी, ज़िला प्रशासन युद्धस्तर पर अपने प्रयास में जुटा है, नई इकाइयों की स्थापना करने वालों की होगी ट्रेनिंग, ज़िला प्रशासन,CFTRI के सहयोग से कराई जाएगी ट्रेनिंग, टेक्निकल सपोर्ट की व्यवस्था भी कराएगा प्रशासन, औद्योगिक पार्को की स्थापना के लिए भूमि का चिन्हांकन, उद्यमियों को मिलेगा ज़िला प्रशासन का पूरा सहयोग।

➡️लखनऊ- अवैध शराब बनाने वालों पर शिकंजा, 2 आरोपियों को STF ने किया गिरफ्तार, गोसाईगंज मोड़ से दोनों आरोपी गिरफ्तार, 2 हजार लीटर अवैध मिलावटी शराब बरामद, अमेठी ले जाई जा रही थी मिलावटी शराब, मोहनलालगंज कस्बा से की गई गिरफ्तारी।

➡️लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश ने पदाधिकारियों की नियुक्ति की, उत्तराखंड में शंभू पोखरियाल सपा प्रदेश अध्यक्ष नामित, डॉ0 एसएन सचान को सपा का राष्ट्रीय सचिव बनाया, सपा के पूर्व उत्तराखंड अध्यक्ष थे डॉ0 एसएन सचान, अब्दुल मतीन सिद्दीकी को उत्तराखण्ड प्रभारी नियुक्त.

➡️लखनऊ- सरोजनी नगर पुलिस ने 2 शातिर अभियुक्त गिरफ्तार किए, 1 किलो अवैध गांजे के साथ 2 अभियुक्त गिरफ्तार किए गए, अभियुक्तों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत की गई कार्रवाई।

➡️लखनऊ- आशियाना पुलिस को मिली सफलता, पुलिस ने वांछित अभियुक्त को किया गिरफ्तार, बंगला बाजार में तिरंगा यात्रा के दौरान हुई थी पत्थरबाजी।

➡️लखनऊ- गुडंबा पुलिस टीम को मिली सफलता, अवैध तस्करी करने वाले 2 शातिर गिरफ्तार, 400 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तारी।

➡️लखनऊ- सआदतगंज पुलिस को मिली सफलता, अवैध हुक्का बार चलाने वाले 4 व्यक्ति गिरफ्तार, बर्तन की दुकान के पीछे चल रहा था हुक्का बार, गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से 5 हुक्के बरामद।

➡️लखनऊ- बंथरा पुलिस ने एक शातिर अभियुक्त को किया गिरफ्तार, 576 ग्राम अवैध गांजे के साथ शातिर अभियुक्त गिरफ्तार, पुलिस ने सचिन सोनी को मुखबिर की सूचना पर किया अरेस्ट।

➡️लखनऊ- अवैध शराब बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, पुलिस ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार, लगभग 2000 लीटर शराब बरामद की गई, मोहनलालगंज इलाके से की गई गिरफ्तारी।

➡️प्रयागराज- ADG जोन के दफ्तर में फरियादी ने खाया जहर, कर्मचारियों ने हॉस्पिटल में कराया भर्ती, गौरव पटेल नाम का युवक सोरांव का टॉपटेन अपराधी है, लूट के एक मामले में नाम सामने आया था, पुलिस लगातार पकड़ने के लिए दे रही थी दबिश, खुद को निर्दोष बताकर फरियाद करने पहुंचा था, सिविल लाइंस के ADG कार्यालय का मामला.

➡️गोरखपुर- गोरखपुर में DIG रविन्द्र गौड़ का एक्शन, रेंज के चारों जिलों में चला विशेष अभियान, अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ चला अभियान, 60 मादक पदार्थ कारोबारियों को किया चिन्हित, 53 मादक पदार्थ कारोबारियों पर केस दर्ज, 80 लाख से अधिक अवैध शराब बरामद की गई, अवैध कारोबार में लिप्त लोगों को बख्शा नहीं जाएगा- DIG , ‘ऐसा अभियान और कार्रवाई लगातार चलती रहेगी’.

➡️वाराणसी- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी का 2 दिवसीय दौरा, प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहला काशी दौरा, रात लगभग 9:30 बजे पहुंचेंगे बाबतपुर एयरपोर्ट, बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा किया जाएगा भव्य स्वागत, भूपेंद्र सिंह के आगमन को लेकर तैयारियों में जुटी बीजेपी, काशी विश्वनाथ मंदिर में करेंगे दर्शन पूजन, वाराणसी में आयोजित कई कार्यक्रम में करेंगे शिरकत, कल रोहनिया स्थित पार्टी कार्यालय पर बैठक में होंगे शामिल.

➡️नोएडा- महिला की घर में घुसकर चाकू से गोदकर हत्या, घर में घुसकर महिला की हत्या की वारदात, मृतका के बच्चे गए थे स्कूल पति था ड्यूटी पर, घर में अकेली महिला पर हमला कर हत्या, लूटपाट की भी जताई जा रही आशंका, दिनदहाड़े हत्या से इलाके में दहशत का माहौल, सेक्टर 63 थाना क्षेत्र के छिजारसी की घटना।

➡️फर्रुखाबाद- संदिग्ध परिस्थिति में अधेड़ महिला पर एसिड अटैक, सोते समय महिला के चेहरे पर एसिड फेंका, महिला के चेहरे पर एसिड फेंकने से चेहरा झुलसा, परिजन आनन-फानन में सीएचसी लेकर पहुंचे, हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर, कोतवाली कायमगंज के छतरई गांव का मामला.

➡️झांसी- युवक ने सुसाइड से पहले वीडियो किया वायरल, बोला मेरी पत्नी से मेरे परिवार के लोगों ने किया रेप, दोस्तों पर भी पत्नी से गैंगरेप की बात कही, एक दिन पहले मृतक की बीवी ने की थी आत्महत्या, डिप्रेशन में आकर युवक ने भी किया सुसाइड, प्रेमनगर थाना क्षेत्र का है मामला.

➡️बांदा- प्रेम प्रसंग के चलते युवती ने की आत्महत्या, फांसी लगाकर युवती ने की आत्महत्या, अपने ही चचेरे भाई से प्रेम करती थी युवती, परिजनों ने इस अवैध रिश्ते का विरोध किया, परिजनों की डांट से क्षुब्ध होकर की आत्महत्या, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बिसंडा थाना अंतर्गत सिकलोढी गांव का मामला.

➡️कानपुर- रुपये बरामदगी मामले में पीयूष जैन को जमानत, डीजीजीआई मामले में हाईकोर्ट से मिली जमानत, अधिवक्ता पीयूष शुक्ला की पैरवी के बाद मिली जमानत, डीआरआई मामले में पीयूष को मिल चुकी है जमानत, जमानत मिलने के बाद शनिवार को हो सकती है रिहाई.

➡️देवरिया- DM के आदेश के बाद स्वास्थ्य महकमे में मचा हड़कंप, 121 आशा कार्यकत्रियों की सेवा समाप्ति की नोटिस, 3 माह में जननी सुरक्षा योजना में नहीं करा पायी एक भी प्रसव, जुलाई माह में खराब प्रदर्शन करने पर DM ने लगाई फटकार, गौरीबाजार, भटनी, बैतालपुर के BPM को DM ने लगायी फटकार.

➡️उन्नाव- बस ने साइकिल सवार मजदूर को मारी टक्कर, बस की टक्कर से मजदूर की मौके पर मौत, परिजनों ने लखनऊ मोहान रोड किया जाम, कोतवाल ने समझा-बुझाकर खुलाया जाम, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हसनगंज के महाराजगंज गांव के पास की घटना.

➡️हरदोई- स्कूल जा रहे छात्र के अपहरण की कोशिश, नशीला पदार्थ सुंघाकर बाइक से अपहरण की कोशिश, रास्ते में मजदूरों को देखकर छात्र को झाड़ियों में फेंका, परिजनों ने कोतवाली में दी अज्ञात के खिलाफ तहरीर, पुलिस ने जांच के बाद घटना को बताया फर्जी, संडीला कोतवाली क्षेत्र के मलैया गांव का मामला।

➡️चन्दौली- ट्रांसफर पोस्टिंग के नाम पर रंगदारी मांगने का मामला, पंचायत सचिव से मांगा 5 लाख की रंगदारी, सचिव के इनकार करने पर बन्द कमरे में दबंगों ने पीटा, सदर ब्लॉक परिसर में दबंगों ने की सचिव से मारपीट, बीडीओ सहित कई कर्मचारी केस दर्ज करने पहुंचे कोतवाली।

➡️मुजफ्फरनगर- RLD विधायक अनिल का फूंका पुतला, विधायक की शव यात्रा भी निकाली, सपा नेता इसरार अल्वी ने फूंका पुतला, सपा-RLD विधायक है अनिल कुमार, सपा नेताओं का काम ना होने पर गुस्सा, पुरकाजी विधानसभा से विधायक है अनिल।

➡️औरैया- किसान से साढे तीन लाख की हुई लूट, क्रेडिट कार्ड के पैसे जमा करने जा रहा था किसान, सरेआम दिनदहाड़े दो बाइक सवारों ने लूटे रुपए, लूट के बाद जिले में दहशत का माहौल, मामला को दबाने में लगी औरैया पुलिस, सहायल थाने के लहरापुर पेट्रोल पंप की घटना।

➡️वाराणसी- साइबर क्राइम कर ठगी करने वाले गिरफ्तार, 2 अभियुक्तों को साइबर पुलिस ने किया गिरफ्तार, सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को भेजते थे लिंक, लिंक पर क्लिक करते ही लोग ठगी का होते थे शिकार, 6 मोबाइल, 17 एटीएम कार्ड, 1 लैपटॉप, 14 चेक बरामद।

➡️संतकबीरनगर- अस्पताल में इलाज के दौरान मरीज की मौत, मौत के बाद परिजनों में दिखा भारी आक्रोश, डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप, परिजनों ने डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, भुजैनी स्थित स्पर्श हॉस्पिटल का मामला।

➡️चंदौली- आकाशीय बिजली की चपेट में आने से महिला की मौत, बिजली से झुलसी दूसरी महिला अस्पताल में भर्ती, घटना के बाद से मृतका के परिजन में मचा कोहराम, चकिया कोतवाली के बसाढ़ी और मुबारकपुर की घटना।

➡️बागपत- तपेश हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार, हत्या में प्रयुक्त बाइक और दो तमंचे बरामद, स्नान करते हुए आरोपियों ने की थी फायरिंग, गोली लगने से व्यक्ति की मौत हो गई थी।

➡️कानपुर- सीजीएसटी की छापेमारी का मामला, 1 करोड़ की अघोषित बिक्री सामने आई, श्री लगन साड़ी के 3 शोरूम पर हुई छापेमारी, तिलक नगर दर्शन पुरवा, किदवई नगर पर छापा, टैक्स, अर्थदंड लगाने की विभाग ने शुरू की कार्रवाई.

➡️बिजनौर- सैकड़ों किसानों ने कलेक्ट्रेट में किया धरना प्रदर्शन, आवारा पशुओं से निजात के लिए किसानों का धरना, गांव में गुलदार की दहशत से निजात के लिए धरना, किसान ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे.

➡️कानपुर- शराब पीने से मना करने पर मारपीट, युवकों और ढाबा संचालक के बीच मारपीट, मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी, कानपुर के घाटमपुर में ढाबा का मामल।

➡️बदायूं- पेड़ से टकराई तेज रफ्तार बाइक, हादसे में 2 लोगों की मौत, 1 घायल, घायल को सीएचसी में कराया भर्ती, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मूसाझाग थाना क्षेत्र के गंगापुर की घटना।

➡️जालौन- BJP की महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष पहुंची जालौन, मोदी@20के नाम से किया गया कार्यक्रम का आयोजन, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने की कार्यक्रम में शिरकत, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष है गीता शाक्य.

➡️कन्नौज- गंगा नदी में उतराते मिले 2 युवकों के शव, पुलिस ने शवों को निकलवा कर शुरू कराई जांच, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा, सदर क्षेत्र के महादेवी घाट के पास मिला शव.

➡️बांदा- एक्सीडेंट में घायल हुए युवक की मौत, इलाज के दौरान युवक की हुई मौत, घर वापस लौटते समय हुआ था हादसा, परिजन जता रहे मामले में हत्या की आशंका, गिरवा थाना के मुंगूस पुरवा का मामला.

➡️आगरा- खाना बनाते समय गैस का सिलेंडर फटा, हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल, महिला को पुलिस ने कराया हॉस्पिटल में भर्ती, थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के प्रकाश नगर की घटना।

➡️झांसी- पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, मृतक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई, कई दिनों से पेड़ पर लटका था शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रक्सा थाना के कोटखेरा गांव के पास का मामला.

➡️मिर्ज़ापुर- संदिग्ध हालत में पेड़ से लटकता मिला छात्रा का शव, घटना के वक्त घर पर मौजूद नहीं थे परिजन, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस, हलिया थाना क्षेत्र के दिघीया गांव का मामला।

➡️मिर्जापुर- जोगिया की दरी में पिकनिक मनाने पहुंचे दो किशोर, दोनों किशोर गहरे पानी में डूबे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, घटनास्थल पर पहुंचे उपजिलाधिकारी।

➡️संभल- प्रेमी के साथ लुटेरी दुल्हन फरार, लाखों रुपए लेकर फरार हुई दुल्हन, परिवार को दी थी दूध में नशे की गोलियां, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना, संभल कोतवाली के हल्लू सराय मोहल्ला का मामला।

➡️हमीरपुर- गैंगस्टर एक्ट के अभियुक्तों पर बड़ी कार्रवाई, एक हफ्ते में 3 आरोपियों की संपत्ति कुर्क, 3 महीने में लगभग 5 करोड़ की संपत्ति कुर्क, पुलिस अधीक्षक शुभम पटेल ने दी जानकारी।

➡️श्रीनगर- केन्द्रीय विश्वविद्यालय में निकाली गई यात्रा, विवि के छात्रों ने निकाली गई शव यात्रा, विश्वविद्यालय के कुलपति का किया विरोध, कुलपति के विरोध में जमकर नारेबाजी की, कुलपति पर कई गंभीर आरोप भी लगाए, पाठ्यक्रमों में सीटों के घटाए जाने से नाराज।

➡️देहरादून- UKSSSC पेपर लीक मामले में एक और गिरफ्तारी, एसटीएफ ने मामले में एक और गिरफ्तार की, उत्तराखंड पुलिस का एक कांस्टेबल गिरफ्तार, पेपर लीक मामले में अब तक 31 गिरफ्तारी, विनोद जोशी की उधमसिंह नगर में तैनाती है।

➡️देहरादून- CM धामी ने IAS बंशीधर तिवारी को सौंपी जिम्मेदारी, बंशीधर तिवारी को सूचना महानिदेशक की जिम्मेदारी, बंशीधर ने सूचना निदेशालय जाकर पदभार ग्रहण किया, सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का लक्ष्य.

➡️रुड़की- भारतीय किसान यूनियन की महापंचायत, जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में महापंचायत, BKU के युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष गौरव टिकैत मौजूद रहे, किसानों ने रोड जाम करते हुए SDM को अपने बीच बैठाया।

➡️रुड़की- कैमिकल रिसाव से 5 श्रमिकों की तबीयत बिगड़ी, सभी को निजी अस्पताल में किया गया भर्ती, उपचार के बाद सभी लोगों को घर भेजा गया, भगवानपुर पुहाना रोड पर है दवा फैक्ट्री।

➡️रुद्रपुर- जहरीली गैस रिसाव के मामले में पुलिस सख्त, कबाड़ की दुकानों में पुलिस प्रशासन की छापेमारी, जनपद भर में 276 कबाड़ की दुकानों में छापेमारी, 58 दुकानों के खिलाफ कार्रवाई की गई।

➡️देहरादून- टोंस नदी के किनारे गिरा वाहन, दुर्घटनाग्रस्त होकर नदी में गिरा वाहन, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किया रेस्क्यू, हादसे में वाहन सवार 3 लोगों की मौत, रेस्क्यू कर तीनों शव बाहर निकाले गए।

➡️हल्द्वानी- सीएम धामी ने दी बड़ी सौगात, रानीबाग पुल का किया शुभारंभ, 7.17 करोड़ की लागत से बना पुल, मंत्री अजय भट्ट भी साथ में रहे मौजूद.

➡️देहरादून- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा का बयान, भर्ती घोटाले मामले पर बोले करन माहरा, हम गलत के साथ बिल्कुल नहीं खड़े होंगे- करन.

➡️देहरादून- UKSSSC भर्ती घोटाले का मामला, एसटीएफ की जांच लगातार जारी, अब तक 30 आरोपियों की हुई गिरफ्तारी, 10 से ज्यादा लोग सरकारी कर्मचारी- STF.

➡️देहरादून- पूर्व सीएम हरीश रावत का बयान, भर्ती प्रक्रियाओं को लेकर दिया बयान, HC के सिटिंग जज से जांच कराने की मांग, CBI केंद्र सरकार का तोता- हरीश.

➡️हरिद्वार- विधानसभा भर्ती घोटाले का मामला, युवाओं ने सरकार पर खड़े किए सवाल, प्रेमचंद्र अग्रवाल के इस्तीफे की मांग, घोटाले की सीबीआई जांच करने की मांग.

➡️टिहरी-एकता मंच के संयोजक आकाश कृषाली ने सौंपा ज्ञापन, टिहरी बांध समेत 5 सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन, डीएम को दिया सिंचाई मंत्री सतपाल के नाम ज्ञापन।

➡️दिल्ली- बीजेपी लोकसभा सांसद विनोद सोनकर का बयान, मदरसा सर्वे मामले में ओवैसी के बयान पर बोले सोनकर, ये लोग नहीं चाहते कि अल्पसंख्य आगे बढ़ें- सोनकर, ये लोग मुस्लिम समाज का विकास नहीं चाहते-सोनकर, ‘इसलिए अल्पसंख्यकों के विकास की बात का विरोध करते हैं’.

➡️दिल्ली- सिद्धू मूसेवाला केस पर 13 सितंबर को सुनवाई, सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब पुलिस से मांगा हलफनामा, लॉरेंस बिश्नोई मामले में जवाब तलब किया गया, पंजाब पुलिस से उसके प्लान के बारे में जवाब मांगा, SC में लॉरेंस बिश्नोई पर दर्ज सभी मामलों को लेकर मांगा हलफनामा, पंजाब पुलिस से मांगा हलफनामा.

➡️दिल्ली- लड़ाकू विमान तेजस पर भारत सरकार का बड़ा फैसला, कैबिनेट कमेटी ऑन सिक्योरिटी ने बड़ा फैसला लिया, एलसीए मार्क 2 लड़ाकू विमान से जुड़े प्रोजेक्ट को मंजूरी दी, अब तेजस विमान मिराज-2000, जगुआर की जगह लेगा, मिग-29 लड़ाकू विमान की जगह लेगा तेजस विमान, कैबिनेट समिति ने तेजस 2.0 मेगा प्रोजेक्ट को मंजूरी दी, 6,500 करोड़ रुपये से विकसित करने की परियोजना को मंजूरी.

➡️दिल्ली- तीस्ता सीतलवाड़ मामले में कल 2 बजे सुनवाई, SC में कल तीस्ता सीतलवाड़ मामले में सुनवाई, सीजेआई की अध्यक्षता वाली बेंच में सुनवाई होगी, कल तीस्ता सीतलवाड़ मामले में आ सकता फैसला.


https://www.shekharnews.com

Related Articles

Back to top button