WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2 बजे की बड़ी खबरें………01.09.22

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2 बजे की बड़ी खबरें………01.09.22

➡लखनऊ- प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस, हम सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ेंगे- शिवपाल, यदुकुल पुनर्जागरण मिशन के तहत एकजुट हुए-शिवपाल, आज समाज में अगड़े पिछड़े सभी परेशानी है-शिवपाल, संगठन किसी की खिलाफत के लिए नहीं बना-शिवपाल, अहीर रेजिमेंट के गठन की मांग करेंगे- शिवपाल, बूथ से लेकर प्रदेश कार्यकारणी गठित करेंगे- शिवपाल, समाज की बुराइयों के खिलाफ लड़ेंगे-शिवपाल यादव, संघर्ष करेंगे और सबको इकठ्ठा करेंगे-शिवपाल यादव, जितने लोग उपेक्षित हैं सबको इकठ्ठा करेंगे- शिवपाल, हमारा लक्ष्य लोगों को जोड़ने का है- शिवपाल यादव।

➡लखनऊ- सपा कार्यालय के बाहर दुकान टूटने का मामला, पीड़ित परिवारों ने सपा अध्यक्ष से मुलाकात की, सपा अध्यक्ष ने मदद का भरोसा दिया है-पीड़ित, कानूनी मदद का भी भरोसा दिया है- पीड़ित, फिलहाल सिर पर छत की जरूरत है- पीड़ित, नगर निगम ने एकतरफा कार्रवाई की है-पीड़ित।

➡लखनऊ- सरोजनीनगर में युवती का अपहरण, 22 साल की युवती कल से है लापता, अपहरणकर्ताओं ने फोन पर फिरौती मांगी, युवती के फोन से परिजनों को करवाया फोन, 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई- भाई, रकम न देने पर जान से मारने की धमकी, सर्विलांस और पुलिस टीम तलाश में जुटी।

➡लखनऊ- यूपी एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, मादक पदार्थ तस्करी करने वाला शातिर अरेस्ट, अवैध अफीम के साथ शातिर तस्कर गिरफ्तार, STF ने हिरासत अली को मेरठ से अऱेस्ट किया, अफीम की कीमत 10 लाख रूपए बताई जा रही।

➡लखनऊ- जानकीपुरम पुलिस, क्राइम टीम को सफलता, 7 शातिर लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लूट के 3 ई-रिक्शा, 8 बैटरी, 7 मोबाइल बरामद, पिस्टल, अवैध तमंचा और कारतूस भी बरामद।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, लोकसभा चुनाव में 80 सीटें हम जीतेंगे- केशव, चुनाव में विपक्ष के पास कुछ नहीं बचेगा- केशव, आज सोनभद्र में BJP की मीटिंग में शामिल होंगे केशव।

➡लखनऊ- डिवाइडर पर सो रहे मजदूर को कंटेनर ने रौंदा,पुलिस ने भाग रहे कंटेनर चालक को दौड़ा कर पकड़ा,नमकीन बिस्किट से लदा कंटेनर गोरखपुर जा रहा था,ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के बालागंज चौराहे का मामला।

➡लखनऊ- VIP नंबरों की बुकिंग के नीलामी आज से शुरू, सीरीज UP 32 NB के VIP नंबरों की होगी बुकिंग, वाहन मालिक नीलामी में ले सकेंगे हिस्सा, विभागीय वेबसाइट पर 2 सितंबर तक पंजीकरण.

➡हरदोई- नाराज किसानों ने बेनीगंज कोतवाली का किया घेराव, प्रधान,किसान यूनियन कार्यकर्ता की गिरफ्तारी से नाराज, किसान यूनियन दशहरी संगठन के नेतृत्व में किया घेराव, पूर्व प्रधान से साठगांठ कर प्रधान को पकड़ लाई थी पुलिस, नीम के हरे पेड़ के कटान का प्रधान पर लगा था आरोप, एसपी के आदेश पर दो आरोपी सिपाही हुए लाइन हाजिर, सीओ ने ग्राम प्रधान को भी कोतवाली से छुड़वाया, अन्य दोषियों पर भी कार्रवाई करने का दिया आश्वासन, बेनीगंज के संदना प्रधान सुरेशचंद्र वर्मा को पकड़ा गया था।

➡सुल्तानपुर- रिटायर्ड फौजी की हत्या का हुआ खुलासा, छोटे बेटे ने की थी पिता की हत्या, फौजी ने बेटे की 2 पत्नियों से बनाये थे अवैध संबंध, दोनों पत्नियों के छोड़ जाने से बेटे ने पिता की हत्या की, सरिया से मौत के घाट उतार कर बेटा हुआ फरार, शक के चलते पुलिस ने आरोपी बेटे से की पूछताछ, पूछताछ के दौरान बेटे ने उगला पिता की हत्या का राज, गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के कटका खानपुर गांव का मामला।

➡गोंडा- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक गोंडा पहुंचे, इटियाथोक में डिप्टी सीएम का भव्य स्वागत, डीसीएम ने किया अमृत सरोवर का निरीक्षण, संझवल गांव के अमृत सरोवर का किया निरीक्षण, डिप्टी CM ने शहीद की बेटी को किया सम्मानित, रेखा तिवारी को अंग वस्त्र, स्मृति से किया सम्मानित, करुआपारा स्कूल, पाइप लाइन योजना का निरीक्षण, आंगनबाड़ी केंद्र बंद देख बिफरे डिप्टी सीएम, परासराय के पंचायत भवन का किया निरीक्षण।

➡कानपुर देहात- दबंग भूमाफिया रामनरेश ने किया अवैध कब्जा, बुजुर्ग के 2 बीघा जमीन में किया अवैध कब्जा, पीड़ित बुजुर्ग दर-दर भटकने पर मजबूर, पीड़ित बुजुर्ग ने डीएम से न्याय की लगाई गुहार, डीएम ने न्याय दिलाने का दिया आश्वसान, कोतवाली अकबरपुर के गांव बिगाही का मामला।

➡कानपुर- संदिग्ध परिस्थितियों में साधु मिला, घायल अवस्था में, परिजनों का आरोप साधु की हत्या की कोई कोशिश, ब्रह्मचारी बाबा गोपालेश्वार धाम में रहते थे साधु, परिजनों और पुलिस ने हैलट अस्पताल में भर्ती कराया, जागेश्रर चौकी नवाबगंज थाना क्षेत्र की घटना।

➡कानपुर- कमिश्नरेट पुलिस की कार्यशैली पर लगा प्रश्नचिन्ह, एसएसआई मनोज कुमार पाठक का वीडियो वायरल, पत्रकारों को धमकाते हुए आ रहे हैं नजर, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो, एसीपी कल्याणपुर को सौंपी गई जांच, कल्याणपुर थाने में तैनात हैं उप निरीक्षक।

➡ग्रेटर नोएडा- यमुना एक्सप्रेस-वे का सफर आज से हुआ महंगा, आज से बढ़ी दरों का करना होगा भुगतान, आगरा तक जाने के लिए अब ज्यादा टोल देना होगा, कार के लिए 415 की जगह 431 चुकाने होंगे, कार्शियल वाहन 645 की जगह 690 चुकाने होंगे, बस और ट्रक को 1310 की जगह 1480 चुकाने होंगे।

➡लखीमपुर- मंत्री समूह का दो दिन का निरीक्षण कार्यक्रम, जितिन प्रसाद के साथ 2 अन्य मंत्री समूह में शामिल, 6 बजे कोरारा में गौशाला निरीक्षण करेगा मंत्री समूह, दुधवा जाने वाली सड़क निर्माण का निरीक्षण करेंगे,2 सितंबर को पलिया कस्बे में सफाई व्यवस्था देखेंगे, दो थारू गांव में चौपाल भी लगाएंगे मंत्री समूह, अधिकारियों से कानून-व्यवस्था के बारे में जानकारी लेंगे.

➡बुलन्दशहर- दो पक्षों के विवाद में युवक की निर्मम हत्या, युवक को चाकू मारकर बेरहमी से की हत्या, दो पक्षों में बीच बचाव कर रहा था मलखान, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, 4 आरोपियों पर मुकदमा दर्ज,3 की गिरफ्तारी, थाना नरसेना क्षेत्र के गांव करियारी का मामला.

➡ललितपुर- चारागाह की जमीन पर बड़े पैमाने पर हो रहे बैनामें, ADM न्यायालय वाद होने के बाद भी हो रहे बैनामें, डीएम के आदेश को भी नहीं मानते भू कारोबारी, चारागाह की बेशकीमती जमीन बेची जा रही, राजस्व अधिकारियों ने जमीन पर दाखिल खारिज भी किए,कलेक्ट्रेट कर्मचारी भी करा रहे गौचर जमीन की रजिस्ट्री, ललितपुर तहसील क्षेत्र अमरपुर गांव मामला.

➡अलीगढ़- रात को सोते वक़्त महिला की हत्या से सनसनी, हत्याकर देवर को भागते हुए देखने का दावा, महिला के शरीर पर दिखे चोट के निशान, महिला के गले में मिला दुपट्टे का फंदा,पुलिस ने शव के पोस्टमार्टम के लिए भेजा, देहली गेट थाना के नगला मसानी की घटना

➡रायबरेली- बाइक सवार युवक को कार सवारों ने मारी टक्कर, टक्कर के बाद युवक को पीटकर भागे, भाग रहे युवक पर की कई राउंड फायरिंग, हाथ और पैर में लगी गोली, युवक गंभीर घायल, पुरानी रंजिश में गोली मारने का लगाया आरोप, जिला अस्पताल में घायल का चल रहा इलाज, मिलएरिया थाना के कोडरस गांव के पास की घटना।

➡गोंडा- सर्राफा व्यापारी से साढ़े 12 लाख लूट का मामला, छपिया पुलिस की बड़ी कारगुजारी आई सामने, पीड़ित को रात से ही थाने में बैठाए है पुलिस, पीड़ित की पत्नी का छपिया पुलिस पर आरोप, कल रात से सुबह 11 बजे तक पति को नहीं छोड़ा, पुलिस पीड़ित की पत्नी से बात नहीं करा रही, घटना को संदिग्ध मान जांच कर रही छपिया पुलिस।

➡प्रयागराज- यूपी बोर्ड के 9वीं,11वीं के छात्रों से जुड़ी बड़ी खबर, बोर्ड ने 9वीं,11वीं के रजिस्ट्रेशन की तारीख बढ़ाई, 9वीं,11वीं के छात्र अब 10 सितंबर तक कर सकेंगे आवेदन, बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन कर सकतें हैं आवेदन, आवेदन के लिए 31 अगस्त पहले थी आखिरी तारीख, छात्रों के अनुरोध पर बोर्ड ने तारीख बढ़ाने का लिया फैसला।

➡प्रयागराज- माफिया अतीक अहमद के गुर्गों का नहीं खत्म हो रहा आतंक, प्रॉपर्टी डीलर से अतीक के गुर्गे ने मांगी दस लाख की रंगदारी, रंगदारी नहीं देने पर दी अंजाम भुगतने की धमकी, धूमनगंज थाने में इनामी असाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज, प्रॉपर्टी डीलर मोहम्मद आजम ने दर्ज कराया मुकदमा।

➡हापुड़- बैंक मैनेजर की पत्नी, बेटे की हत्या का मामला, हत्या के मामले के एक आरोपी ने किया सुसाइड, पिलखुआ के नया गांव अहमदपुर निवासी है आरोपी रवि, जेल जाने के डर से आरोपी ने किया सुसाइड, मेरठ के हस्तिनापुर में की थी मां-बेटे की हत्या, पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र का है मामला।

➡हमीरपुर- खाकी वर्दी पहने नशेबाज सिपाही सीढ़ियों में लेटा, नशेबाज सिपाही की कैप सीढ़ियों में पड़ी दिखी, स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना, पुलिस गाड़ी में बैठाकर ले गई पुलिस लाइन, नशेबाज सिपाही राजवीर थाना मुस्कुरा में है तैनात, पुलिस लाइन में पनिशमेंट के लिए बुलाया गया था सिपाही, सदर कोतवाली इलाके का है मामला।

➡कानपुर देहात- SO महिपाल सिंह समेत 6 पुलिस कर्मियों पर केस, 20 साल पुराने मामले का कोर्ट ने लिया था संज्ञान, कोर्ट के आदेश पर 6 पुलिस कर्मियों पर केस दर्ज, पूर्व सैनिक के घर से अभिलेख,ज्वैलरी लूट का था आरोप, SO समेत 6 पुलिसकर्मियों पर केस लिखने का आदेश, थाना सिकन्दरा क्षेत्र के कस्बा सिकन्दरा का मामला।

➡बिजनौर- UKSSSC परीक्षा पेपर लीक मामला, दोषी ललितराज शर्मा को लेकर STF पहुंची धामपुर, ललित राज शर्मा का घर बना था नकल का अड्डा, STF रिमांड पर लेकर आई, देहरादून से आई है धामपुर, ललित राज शर्मा कई दिनों देहरादून जेल मे था बंद।

➡आगरा- कच्ची शराब बनाने की भट्ठी पकड़ी गई, 200 ली. कच्ची शराब, 500 लीटर लहन बरामद, सैया थाना क्षेत्र में राजस्थान बार्डर पर मिली भट्ठी, पुलिस फ़रार अभियुक्तों की तलाश में जुटी, सीओ खेरागढ़ और सैया पुलिस ने की छापेमारी।

➡कानपुर देहात- संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने खाया जहर, परिजनों ने महिला को सीएचसी में कराया भर्ती, सीएचसी से जिला अस्पताल किया गया रेफर, परिजनों से किसी बात को लेकर हुआ विवाद, कोतवाली भोगनीपुर के गांव सुनियापुर का मामला।

➡बांदा- महिला की पिटाई का वीडियो हो रहा वायरल, एक महिला को लात-घूसों से बुरी तरह पीटा गया, पिटाई से पीड़ित महिला हुई गंभीर घायल, पड़ोसी महिलाओं ने पीड़ित महिला को पीटा, बबेरू के फुफुंदी गांव का बताया जा रहा वीडियो।

➡गोरखपुर- सरकारी स्कूल की जमीन पर अतिक्रमण का आरोप, लगातार शिकायत के बाद भी जिम्मेदार मौन, लेखपाल ने स्कूल के पक्ष में लगाई रिपोर्ट, एक बार रुका था कार्य, फिर से अतिक्रमण चालू, खजनी के उशवा बाबू के पूर्व माध्यमिक स्कूल का मामला।

➡बिजनौर- उत्तराखंड में UKSSSC पेपर लीक का मामला, सॉल्वर गैंग के सदस्य ललितराज से पूछताछ, देहरादून STF की टीम ने डेढ़ घंटे पूछताछ की, ललितराज ने घर में सॉल्व कराया था पेपर, थाना धामपुर के बाड़वान इलाके का मामला।

➡हमीरपुर- खबर चलते ही पुलिस ने लिया मामले का संज्ञान, पुलिस ने नशेबाज सिपाही का कराया मेडिकल, सिपाही का जिला अस्पताल में कराया मेडिकल, पुलिस अधीक्षक ने नशेबाज सिपाही को किया निलंबित।

➡गोंडा- डिप्टी CM ने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया, मरीजों तीमारदारों की संतुष्टि जरूरी-ब्रजेश पाठक, किसी प्रकार की ढिलाई बर्दाश्त नहीं-ब्रजेश पाठक, स्ट्रेचर न मिलने की होगी विधिवत जांच- पाठक, निरीक्षण कर सर्किट हाउस रवाना हुए डिप्टी CM

➡गोंडा- मंदिर में महिला से छिनैती की वारदात, कजरी तीज जलाभिषेक को गई थी महिला, जलाभिषेक को आई दूसरी महिला ने छीनी चेन, महिला की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद, सीसीटीवी फुटेज से जांच में जुटी पुलिस, दुखहरण नाथ मंदिर की घटना

➡कौशाम्बी- प्रेमी ने प्रेमिका पर किया जानलेवा हमला,प्रेमिका को मृत समझकर खेत में फेंककर हुआ फरार,ग्रामीणों ने बेसुध हालत में देखकर पुलिस को दी सूचना,घायल लड़की को प्रयागराज किया गया रेफर,सराय अकिल थाना के अमवा गांव का मामला।

➡उन्नाव- मानकविहीन बाउंड्रीवाल गेट का पिलर ढहा, पिलर गिरने से मासूम छात्र की हुई मौत, दूसरे घायल बच्चे का चल रहा है इलाज, घटिया निर्माण सामग्री से बना था पिलर, बारासगवर के प्राथमिक विद्यालय मुबारकपुर का मामला.

➡प्रयागराज- नाव में चिकन पार्टी करने वाले 3 युवक गिरफ्तार, पकड़े गए युवकों से अन्य के बारे में हो रही पूछताछ, दारागंज पुलिस ने युवकों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा, साधु संतो ने युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

➡गाजीपुर- बाढ़ के पानी में नाव हादसे का मामला, हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 6 हुई, हादसे के वक्त 25 लोग नाव पर थे सवार, बाढ़ प्रभावित गांव में हुआ था हादसा, कल रेवतीपुर के अठहठा में हुआ था हादसा।

➡आगरा- तालाब से निकलकर आबादी में पहुंचा मगरमच्छ, आबादी में मगरमच्छ देख ग्रामीणों में मचा हड़कंप, ग्रामीणों ने प्लास्टिक ड्रम में मगरमच्छ को बंद किया, थाना पिनाहट क्षेत्र के गांव उटसाना का है मामला.

➡आगरा – लूट के 2 आरोपियों को पुलिस ने भेजा जेल, आरोपियों के कब्जे से 39 हजार बरामद,गैस एजेन्सी संचालक के साथ की थी लूट, बाह पुलिस को मिली सफलता.

➡आगरा- संपत्ति के लिए बहू ने की सास की हत्या,बहू ने संपत्ति के लिए की सास की हत्या,सास का शव घर में ही मिला था,पुलिस बहू से कर रही है पूछताछ,थाना पिनाहट के नयापुरा गांव का मामला।

➡आगरा- चोरों ने टीचर के घर को बनाया निशाना, दीवार काटकर घर में दाखिल हुए चोर, नगदी और लाखों के गहने किए चोरी, सूचना पर पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी, थाना शमशाबाद के लहरा गांव का मामला।

➡लखीमपुर- हाथियों की देखभाल नहीं कर पा रहा दुधवा प्रशासन, तीन महीने में दो पर्यटक हाथियों की मौत हुई, पर्यटक हाथी मिथुन के बाद तुंगा की भी मौत हुई, हाथियों के लिए इलाज की बेहतर व्यवस्था नहीं।

➡कानपुर देहात- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की बिगड़ी हालत, युवक की मौत से परिजनों में मचा कोहराम, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रसूलाबाद के कस्बा रहीम नगर का मामला।

➡गोंडा- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक गोंडा पहुंचे, अमृत सरोवर का डिप्टी सीएम ने किया निरीक्षण, शहीद के स्वजन सम्मान समारोह में हुए शामिल, शहीद के स्वजनों को डिप्टी CM ने किया सम्मानित।

➡हरदोई- अज्ञात कारणों के चलते युवक ने लगाई फांसी, CHC पहुंचने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित किया, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शाहाबाद कोतवाली के दिलेरगंज का मामला।

➡वाराणसी- काशीवासियों के लिए राहत भरी खबर, गंगा का जलस्तर खतरे के निशान से नीचे उफनाई गंगा, वरुणा सामान्य स्थिति में लौट रहीं, गंगा का जलस्तर 98 सेंटीमीटर कम हुआ।

➡उन्नाव- आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा टला, बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में उतरी बस, बस सवार 20 से ज्यादा सवारियां बाल-बाल बचीं, बेहटा मुजावर के गांव सबली खेड़ा का मामला।

➡बिजनौर- सीएम योगी का 3 सितंबर को हो सकता है संभावित दौरा, सीएम के प्रोग्राम को लेकर आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं, सभी अधिकारियों ने कई गांवों का लिया जायजा।

➡हरदोई- अज्ञात कारणों के चलते युवक ने लगाई फांसी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शाहाबाद के मोहल्ला दिलेरगंज का मामला।

➡प्रयागराज- फांसी के फंदे पर लटकता मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, युवक की नहीं हो सकी शिनाख्त, प्रयागरा के थरवई सेमरी का मामला।

➡सीतापुर- मंत्री जितिन प्रसाद ने खैराबाद CHC पहुंचे, सीएचसी के औचक निरीक्षण से मचा हड़कंप, सीएचसी के सभी क्षेत्रों का जायजा लिया, सीएचसी में भर्ती मरीजों का जाना हाल।

➡जालौन- मामूली कहासुनी में देवरानी-जेठानी आपस में भिड़ी, बीच सड़क दोनों में हुई जमकर हुई मारपीट, लोगों ने वीडियो बनाकर किया वायरल, कालपी कोतवाली के मोहल्ला टरननगंज की घटना।

➡गोंडा- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने लगाई पाठशाला, करुआ पारा स्कूल में डिप्टी सीएम की पाठशाला, डिप्टी CM ने पठन-पाठन की ली जानकारी, विद्यालय के बारे में जानकारी प्राप्त की।

➡गोंडा- परिवारिक कारणों से युवक ने लगाई फांसी, पेड़ से फांसी लगाकर युवक ने दी जान, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, खरगूपुर थाना क्षेत्र के महादेवा कला की घटना।

➡हमीरपुर- 24 घंटे में जिले में मिले 17 कोरोना के मरीज, 16 मरीज गोहांड में, 1 सुमेरपुर ब्लॉक में मिला, कुल कोविड एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 24

➡देहरादून- पिरूल से बिजली बनाने की परियोजना हुई तेज, प्लांट को प्रोत्साहन देने के निर्देश शासन से जारी, योजना के तहत करीब 6 प्लांट प्रदेश में लगे थे, पीरुल उपलब्ध कराने के वन विभाग को निर्देश , उरेडा के विशेषज्ञ हिमाचल के अफसरों से मिलेंगे, परियोजना अध्ययन के लिए हिमाचल जाएगा दल।

➡देहरादून- सड़क पर होगी वाहन प्रदूषण की जांच, फेल होने पर वाहनों का कटेगा चालान, प्रदूषण रोकने को 1.40 करोड़ का बजट, देहरादून-ऋषिकेश में चलेगा बड़ा अभियान, नोटिस थमाने के साथ किया जाएगा चालान.

➡देहरादून- 2015 में हुई दारोगा भर्ती का मामला, सीएम की अध्यक्षता में सतर्कता समिति की बैठक, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जांच के आदेश दिए, गृह विभाग जांच के लिए विजिलेंस को पत्र जारी करेगा।

➡काशीपुर- काशीपुर में डबल मर्डर से सनसनी, घर में घुसकर मां-बेटी की हत्या, प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा मामला, काशीपुर के मोहल्ला अली खां का मामला।

➡कोटद्वार- स्टोन क्रेशर के मामले में HC में हुई सुनवाई, नैनीताल HC ने अपना फैसला सुरक्षित रखा, स्टोन क्रेशर बंद करने को दायर थी याचिका।

➡दिल्ली- सफदरजंग अस्पताल में MBBS छात्रा ने खुदकुशी की, छात्रा ने कमरे के अंदर पंखे से लटककर आत्महत्या की, महिला अस्पताल में MBBS फाइनल ईयर की छात्रा थी, पुलिस ने डायरी से एक सुसाइड नोट बारमद किया, डायरी से डिप्रेशन की दवा के 2 खाली स्ट्रिप भी मिले.

➡दिल्ली- उत्तराखंड स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत का बयान, UKSSSC,विधानसभा भर्ती घोटाले पर बोले धन सिंह, UKSSSC मामले में गिरफ्तारी तेजी से हुई है-धन सिंह, मुख्यमंत्री ने पहले ही कहा जांच की जाएगी-धन सिंह, स्पीकर के लौटते ही दोषियों पर कार्रवाई होगी-धनसिंह।

➡दिल्ली- उत्तराखंड स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत का बयान, आयुष्मान भारत डिजिटल मिशन की समिति बनी, उत्तराखंड,केरल,सिक्किम के स्वास्थ्य मंत्री समिति में, उत्तराखंड में जल्द सेटेलाइट एम्स बनने जा रहा है।

➡दिल्ली- लॉरेंस बिश्नोई मामले में सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई, पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड पर अहम सुनवाई, लॉरेंस के पिता की दाखिल याचिका पर 2 बजे सुनवाई, पुलिस पर गलत तरीके से हिरासत में लेने का आरोप।

➡दिल्ली- J&K में हुए नरसंहार को लेकर SC में डाली गई याचिका, याचिका में SIT गठित कर मामले की जांच करने की बात, 2 सितम्बर को दाखिल याचिका पर हो सकती है सुनवाई।

➡दिल्ली- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की महत्वपूर्ण बैठक, शाम 5.30 बजे सभी महासचिवों के साथ बैठक, PM मोदी के जन्मदिन के कार्यक्रमों पर चर्चा, कार्यक्रमों की तैयारियों को लेकर करेंगे चर्चा।

➡दिल्ली- संगम विहार ने स्कूली छात्रा पर फायरिंग, पहले छात्रा के साथ छेड़छाड़,फिर गोली मारी, तीन लड़कों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दक्षिणी दिल्ली के संगम विहार का मामला।

➡दिल्ली- हिमाचल प्रदेश की बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक, बीजेपी मुख्यालय में हिमाचल कोर ग्रुप की बैठक, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ले रहे हैं बैठक, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष मौजूद।

➡दिल्ली- BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले CM मनोहरलाल खट्टर, हरियाणा CM मनोहरलाल ने JP नड्डा से मुलाकात की, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष भी मौजूद रहे.


Related Articles

Back to top button