WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10 बजे की बड़ी खबरें…. 05.07.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10 बजे की बड़ी खबरें…. 05.07.2022

➡लखनऊ- पेट्रोल पम्प पर तोड़फोड़ और कर्माचारियों से मारपीट,दुकान में शराब पी रहे बारातियों ने किया बवाल,पेट्रोल पम्प के पास दुकान में पी रहे थे शराब,बारातियों को झगड़ा करने से मना करने पर पीटा,दर्जनों की संख्या में बारातियों ने की मारपीट,पेट्रोल पम्प के कर्मचारियों को जमकर पीटा,कार्यालय में घुसकर तोड़फोड़,रुपए लूटने का आरोप,निगोहां थाना क्षेत्र के शेरपुर लवल गांव का मामला.

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का चित्रकूट दौरा आज,सेहरिन गांव का दौरा करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ,सीएम चित्रकूट में पौधरोपण कर करेंगे शुरुआत,पौधारोपण कर जनसभा को करेंगे संबोधित सीएम.

➡लखनऊ- देर रात में नशेड़ियों ने किशोर को पीटा,किशोर को नशेड़ियों ने मारे डंडे,गुज़र रहे राहगीर ने किशोर को बचाया,पूर्व में भी कई बार नशेड़ी कर चुके हैं मारपीट,ठाकुरगंज के बालागंज चौराहे का मामला.

➡लखनऊ- एफ.आई टावर में लगी भीषण आग,दमकल की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू,शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी आग,कैसरबाग क्षेत्र के बर्लिंगटन चौराहे का मामला.

➡लखनऊ- सपा की सदस्यता अभियान की शुरुआत आज से,पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव करेंगे शुभारंभ,समाजवादी पार्टी कार्यालय से करेंगे इसकी शुरुआत.

➡मैनपुरी- प्रदेश सरकार के 3 मंत्रियों का मैनपुरी दौरा आज,एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे प्रदेश सरकार के 3 मंत्री,स्वतंत्र प्रभार आयुष डॉ दयाशंकर मिश्र का मैनपुरी दौरा,पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी का मिर्जापुर दौरा,सुरेश राही कारागार भी आज मैनपुरी दौरे पर रहेंगे,मिर्जापुर पार्टी कार्यालय में 11.30 बजे बैठक करेंगे,पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक,निर्माणाधीन आईटीआई का निरीक्षण करेंगे,जिला योजना समिति के साथ कानून व्यवस्था की समीक्षा,जिला महामंत्री विशाल बाल्मीकि के यहां भोज,भोज कार्यक्रम के बाद लखनऊ के लिए रवाना होंगे.

➡अमरोहा- नवागंतुक SP आदित्य लांगहे ने परखी सुरक्षा व्यवस्था,पैदल मार्च कर लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की,शहर के मुख्य बाजार, चिन्हित स्थानों पर किया मार्च,एसपी ने बाजार में पैदल गश्त कर सुरक्षा व्यवस्था परखी,सौहार्द बनाये रखने को लेकर SP ने लोगों से की बातचीत,सभी से शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की,नगर कोतवाली पुलिस टीम के साथ किया पैदल मार्च.

➡मुजफ्फरनगर- SSP ने भौराकलां,तितावी थाने का किया औचक निरीक्षण,माल खाने से लेकर जीडी तक की बारीकी से की जांच,निरीक्षक के दौरान SSP ने पुलिसकर्मियों से भी की वार्ता,SSP विनीत जायसवाल के निरीक्षण से पुलिस में हड़कंप,SSP विनीत ने सिटी में कावड़ मार्ग का भी किया निरीक्षण.

➡जौनपुर- तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर टैम्पो से टकराया,टैम्पो में बैठे 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत,मृतकों में एक की शिनाख्त चंदौली के रूप में हुई,दो अन्य की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है,वाहनों,शवों को हाइवे से हटाकर रास्ता कराया चालू,पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,बदलापुर कोतवाली के फ़त्तूपुर हाईवे का मामला.

➡मेरठ- मुस्लिम युवक की दाढ़ी खींचने,पिटाई का वीडियो वायरल,मुस्लिम युवक की पिटाई कर जबरन धार्मिक नारे लगवाए,चार युवकों ने धार्मिक नारे लगवा दाढ़ी खींची,वायरल वीडियो पर पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा किया दर्ज,वीडियो के आधार पर पुलिस आरोपी युवकों की तलाश में जुटी,मेडिकल थाना क्षेत्र के एक्सटेंशन रोड का है वायरल वीडियो.

➡वाराणसी- 7 जुलाई को पीएम मोदी का वाराणसी दौरा,कई परियोजनाओं का पीएम करेंगे शिलान्यास,1800 करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का शिलान्यास,अखिल भारतीय शिक्षा समागम का उद्घाटन करेंगे,पीएम अक्षय पात्र मध्याह्न भोजन रसोई का उद्घाटन.

➡मुजफ्फरनगर- तेज रफ्तार कार और बाइक की आपस में टक्कर,हादसे में बाइक सवार 2 व्यक्तियों की मौत,1 व्यक्ति घायल, हॉस्पिटल में भर्ती कराया,पुलिस ने कार चालक को किया गिरफ्तार,शाहपुर थाना क्षेत्र के हरासौली में हुआ हादसा.

➡संभल- तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा,बिजली विभाग के एसएसओ,बच्चे की मौत,ड्यूटी कर वापस घर लौट रहा था एसएसओ,हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर हुआ फरार,असमोली के खासपुर बुकनाला रोड की घटना.

➡मिर्जापुर- रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतरे,निर्माणाधीन रेलवे ट्रैक से उतरे मालगाड़ी के डिब्बे,दिल्ली-हाबड़ा रुट पर आवागमन पर कोई असर नहीं,विंध्याचल में निर्माणाधीन रेलवे ट्रैक पर हादसा.

➡फिरोजाबाद- कुख्यात अपराधी की संपत्ति को किया कुर्क,रसूलपुर थाना पुलिस ने संपत्ति को कुर्क किया,अपराधी की 87 लाख की संपत्ति को किया कुर्क,सिटी मजिस्ट्रेट, थानाध्यक्ष समेत पुलिस फोर्स रही मौजूद.

➡बरेली- तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी,कार सवार 2 लोगों की मौके पर मौत,3 लोग गम्भीर घायल,अस्पताल में भर्ती,शाही क्षेत्र के लालपुर चौराहे की घटना.

➡झांसी- रुपए को लेकर दो युवकों ने की मारपीट,दोनों युवकों के मारपीट का वीडियो वायरल,मऊरानीपुर क्षेत्र के रेलवे स्टेशन की घटना.

➡उत्तराखंड- आज से 8 जुलाई तक बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी,बारिश की आपदा से निपटने के लिए सरकार अलर्ट,मानसून की शुरुआत के साथ बारिश का दौर जारी,अपर जिलाधिकारी अशोक जोशी ने दी जानकारी,उत्तराखंड के कुछ स्थानों में 8 जुलाई तक अलर्ट.

➡दिल्ली- दिल्ली दौरे पर यूपी की मंत्री प्रतिभा शुक्ला,आज कासगंज में वृक्षारोपण कार्यक्रम में जाएंगी,आज 11 बजे वृक्षारोपण कार्यक्रम में शामिल होंगी.

➡दिल्ली- उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए आज से नामांकन शुरू,6 अगस्त को होगा उपराष्ट्रपति पद के लिए चुनाव,एम वेंकैया नायडू का कार्यकाल 10 अगस्त को समाप्त हो रहा,नामांकन पत्रों की जांच 20 जुलाई को होगी

नामांकन वापस लेने की अंतिम तिथि 22 जुलाई है.

https://www. shekharnews.com

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button