उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.00 बजे की बड़ी खबरें…. 30.08.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.00 बजे की बड़ी खबरें…. 30.08.2022

➡लखनऊ- NCRB आंकड़ों पर यूपी डीजीपी का बयान, यूपी डीजीपी देवेंद्र सिंह चौहान का बयान, अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई जारी- डीजीपी, लोगों की सोच में परिवर्तन आ रहा-DGP, महिलाओं,बच्चों के खिलाफ अपराध में कमी, अपराध कम किया गया,कड़ी कार्रवाई की-DGP, अपराध के प्रति जीरो टॉलरेंस नीति- DGP, यूपी में अब दंगे खत्म हो गए- डीजीपी, पुलिसिंग को बेहतर किया गया- डीजीपी, महिला सुरक्षा पर लगातार काम जारी-DGP, उत्तर प्रदेश में अब माहौल अच्छा है-DGP, कानून व्यवस्था बेहतर होने से निवेश हो रहा, अपराधियों को कड़ी सजा भी दिलाई जा रही।

➡लखनऊ- नक्खास में धड़ल्ले से बेची जा रही नशीली दवाएं, प्रकाश मेडिकल स्टोर पर बेची जा रही नशीली दवाएं, कुछ दिन पहले ड्रग कमिश्नर ने बरामद की थी नशीली दवाएं, हजारों रुपए की नशीली दवाएं बरामद की गईं थी, ड्रग इंस्पेक्टर के इशारे पर मेडिकल स्टोर पर बिक्री जारी, साफ सफाई के नाम पर दोबारा खेल लिया मेडिकल स्टोर, मेडिकल स्टोर पर फिर से नशीली दवाएं भी बेची जा रहीं, ड्रग इंस्पेक्टर ने मेडिकल स्टोर खोलने की इजाजत दी, मोटी रकम लेकर मेडिकल स्टोर खोलने की इजाजत दी।

➡लखनऊ- यूपी ओलंपिक एसोसिएशन के महासचिव पर मुकदमा दर्ज, आनंदेश्वर पांडेय के खिलाफ दुष्कर्म-धमकाने का केस दर्ज, बरेली निवासी SSB में तैनात महिला सिपाही ने दर्ज कराई FIR, राजस्थान के भिवाड़ी महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराया, विशेष प्रशिक्षण शिविर के दौरान दुष्कर्म के प्रयास का आरोप, केडी सिंह बाबू स्टेडियम में दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगा, विरोध पर कैरियर खराब करने की धमकी देने का भी आरोप, पीड़िता की तहरीर पर राजस्थान के भिवाड़ी थाने में मुकदमा, वारदात स्थल लखनऊ होने के कारण मुकदमा स्थानांतरित हुआ।

➡लखनऊ- LDA का DS इंफ्रा हाइट्स अर्बन बूडस पर कसा शिकंजा, मैनेजिंग डायरेक्टर शशांक गुप्ता पर कार्रवाई करेगा LDA, शशांक गुप्ता पर के लिए एलडीए ने मांगी पुलिस फोर्स, अवैध निर्माण को सील करने के लिए मांगी पुलिस फोर्स, एलडीए ने पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर मांगी फोर्स, अवैध निर्माण को सील करने के लिए LDA करेगा कार्रवाई।

➡लखनऊ- प्राधिकरण के उपाध्यक्ष का अवैध निर्माण करने वालों पर शिंकजा, जोनलों को प्रोफार्मा भेज 2 दिन मे जानकारी के साथ भेजने के निर्देश, सभी ज़ोनलो को निर्देश, 2 दिन में अवर अभियंताओ भरवाए प्रोफार्मा, प्रत्येक सप्ताह साझा करना होगी अवैध निर्माण की पूरी जानकारी, अवैध कॉम्प्लेक्स, अवैध अपार्टमेंट बनाने वालों की तैयार करनी होगी सूची, प्राधिकरण VC इंद्रमणि त्रिपाठी का अवैध निर्माण रोकने का नया प्रयास।

➡लखनऊ- जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने किया हवाई सर्वेक्षण, हमीरपुर,जालौन और इटावा में बाढ़ का सर्वेक्षण किया, जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने लिया बाढ़ का जायजा, स्वतंत्र देव ने अधिकारियों के साथ जाना बाढ़ का हाल, राहत में ढिलाई न बरती जाए- स्वंतत्र देव सिंह।

➡लखनऊ- लखनऊ में कल बन्द रहेंगी मांस की दुकाने, जैन संवत्सरी पर्युषण महापर्व के उपलक्ष्य पर आदेश, सभी वधशालाएं, बूचड़खाने, मांस की दुकाने, कसाईबाड़े रहेंगे बंद, लखनऊ नगर आयुक्त ने सख्त आदेश जारी किया, आदेश का पालन ना करने पर की जाएगी कार्रवाई।

➡लखनऊ- लखनऊ एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था और चुस्त दुरुस्त होगी, हवाई अड्डे को जोड़ने वाले पहुंच मार्गों निर्माण जल्द होगा पूरा, हवाई अड्डे पर अतिरिक्त सुरक्षा उपकरण जल्द स्थापित होंगे, एरोड्रोम कमेटी की द्वितीय उच्च स्तरीय गृह विभाग में बैठक हुई।

➡लखनऊ- सपा का प्रतिनिधिमंडल जाएगा गौतमबुद्धनगर, अन्नू त्यागी,इंगिला त्यागी से मुलाकात करेगा डेलिगेशन, पुलिस हिरासत में हुए दुर्व्यवहार-उत्पीड़न की जानकारी लेंगे, सपा अध्यक्ष के निर्देश पर गौतमबुद्धनगर जाएगा डेलिगेशन।

➡लखनऊ- लेखराज स्टेशन पर अचानक मेट्रो ट्रेन रुकने से ह्ड़कंप, मेट्रो ट्रेन के कपलिंग टूटने से लगा इमरजेंसी ब्रेक, 1 घंटे तक पूरी तरह बंद रहा मेट्रो का संचालन, धीरे धीरे बहाल हो पाई मेट्रो संचालन की व्यवस्था, यात्रियों को हुई अवगमन की समस्या।

➡लखनऊ- अलीगंज पुलिस टीम को मिली बड़ी सफलता, पुलिस ने शातिर हिस्ट्रीशीटर को किया गिरफ्तार, 1 किलो अवैध गांजे के साथ हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार।

➡लखनऊ- उत्तरी जोन की सैरपुर पुलिस को मिली सफलता, 100 ग्राम चरस के साथ आरोपी को किया अरेस्ट, आरोपी को आईआईएम रोड से किया गया अरेस्ट, आरोपी गब्बर पर अलग-अलग थानों में दर्ज हैं मुकदमे।

➡लखनऊ- आलमबाग पुलिस को मिली सफलता, एक शातिर अभियुक्ता को किया गिरफ्तार, पुलिस ने 5 किलो गांजा किया बरामद।

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश स्टेट ब्राडबैंड कमेटी की बैठक, मुख्य सचिव की अध्यक्षता में बैठक हुई, ब्रॉडबैंड सेवाओं के विस्तार को लेकर बैठक की, समस्याओं का त्वरित निस्तारण किया जाए- CS

➡लखनऊ- पारा पुलिस ने 2 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, चोरी की योजना बनाते 2 शातिर चोर गिरफ्तार, अभियुक्तों के पास से चोरी के औजार बरामद।

➡प्रयागराज- माफिया अतीक अहमद गैंग का नया कारनामा, कुर्क की गई जमीन पर बनवाया मकान, आधा दर्जन मकानों का हुआ निर्माण, डेढ़ साल पहले गैंगेस्टर के तहत कुर्क की गई थी, करोड़ों की कुर्क जमीन को अतीक के गुर्गों ने बेचा, आईजी राकेश सिंह ने जांच का दिया आदेश, जांच के बाद दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई, करेली के ऐनुद्दीनपुर का है मामला।

➡हाथरस- पैराशूट हादसे में शहीद हुआ आईटीबीपी जवान हरवीर सिंह, एलओसी लद्दाख में युद्ध अभ्यास के दौरान हादसा हुआ, हेलीकॉप्टर से छलांग लगाने के दौरान हुआ था हादसा, शहीद जवान का पार्थिव शरीर गांव पहुंचा, राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा अंतिम संस्कार, थाना कोतवाली सादाबाद के खेड़ा बरामई का था जवान।

➡अयोध्या- बीज भंडार के संविदा कर्मी की मौत का मामला, कृषि विभाग के उपनिदेशक पर लगे गंभीर आरोप, पीड़ित पत्नी ने उपनिदेशक को ठहराया जिम्मेदार, मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना के लगे आरोप, उपनिदेशक संजय त्रिपाठी के खिलाफ दी तहरीर, पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग, शारदापुरम् कॉलोनी निवासी थे अजीत प्रताप सिंह, ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक के चलते हुई थी मौत, डाभा सेमर कृषि बीज भंडार में तैनात था संविदा कर्मी।

➡मुजफ्फरनगर- दिनदहाड़े घर में चाकू की नोंक पर लूट, 50 हजार और सोने की चेन की हुई लूट, चाकू की नोंक पर एक लुटेरे ने की लूट, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ लुटे, रामोरना चौकी से 100 मीटर की दूरी पर लूट, मोरना कस्बे की टीचर कॉलोनी की घटना।

➡सीतापुर- झारखंड के दुमका कांड पर बोली बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेखा वर्मा, बीजेपी कार्यकर्ता पीड़ित लड़की के परिवार के साथ है- रेखा वर्मा, पीड़ित लड़की को उनकी पार्टी इंसाफ जरूर दिलाएगी- रेखा वर्मा, झारखंड की घटना बहुत ही निंदनीय और दुखद घटना- रेखा वर्मा, धौरहरा सांसद और बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेखा वर्मा ने दिया बयान।

➡बाराबंकी- नायक शशीकांत मिश्रा का सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार, अंतिम संस्कार में हजारों लोगों का उमड़ा हुजूम, गार्ड ऑफ ऑनर के साथ नम आंखों से दी गई अंतिम सलामी, शशीकांत की सेना में बतौर नायक के पद पर तैनात थे, अंबाला में करंट लगने से 2 दिन पूर्व हुआ था निधन, रामसनेहीघाट के जुड़ावन पुरवा मजरे थोरथिया का मामला।

➡बहराइच- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक कैसरगंज की गौशाला पहुंचे, अपने हाथों से गायों के लिए चारा काटा, गौ माता को चारा खिलाकर पूजा अर्चना की, गौशाला की देखरेख करने वाले मुस्लिम प्रधान को सम्मानित किया, कैसरगंज सीएचसी के महिला अस्पताल का निरीक्षण किया, कैसरगंज सीएचसी में लगे ऑक्सीजन प्लांट का हाल जाना, मंत्री बहराइच कैसरगंज क्षेत्र में पारले चीनी मिल भी पहुंचे।

➡श्रावस्ती- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के कार्यक्रम में बदलाव, अब भिनगा के बजाय कटरा पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पहुंचेंगे, आज शाम 7 बजे कटरा पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पहुंचेंगे, पहले भिनगा पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में रुकना था, गेस्ट हाउस में ही पदाधिकारियों से करेंगे मुलाकात, इकौना CHC, गौ आश्रय केंद्र आदि का करेंगे निरीक्षण, चलाई जा रही विकासपरक योजनाओं की करेंगे समीक्षा,11 बजे कलेक्ट्रेट में विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा, अपराह्न 2 बजे बलरामपुर के लिए होंगे रवाना।

➡गाजीपुर- सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का बयान, ओम प्रकाश राजभर ने CM योगी की तारीफ की, योगीजी ईमानदार हैं इसमें कोई शक नहीं-राजभर, अधिकारी योजनाओं को धरातल पर नहीं आने देते, प्रदेश में रंगदारी टैक्स में 90% की कमी- राजभर, व्यापारियों को रंगदारी टैक्स से राहत मिली-राजभर, 26 अगस्त से सावधान यात्रा निकालेंगे-ओपी राजभर, प्रदेश के 4 जगहों से निकाली जाएगी सावधान यात्रा, 2024 के चुनाव के लिए जनता से करेंगे गठबंधन-राजभर।

➡अमरोहा- नगर विकास मंत्री एके शर्मा से मिले भाजपा नेता, BJP जिला महामंत्री अभिनव कौशिक मिले, नवगठित नगर पंचायत सैदनगली के विषय पर की बात, सैदनगली में 24 घंटे बिजली आपूर्ति की मांग की, नागरिकों की सुविधा के लिए मंत्री से मिले BJP नेता, अमरोहा में नई बनी है सैदनगली नगर पंचायत।

➡प्रयागराज- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे प्रयागराज, बाढ़ग्रस्त इलाकों का डिप्टी सीएम ने किया निरीक्षण, डिप्टी सीएम ने बाढ़ पीड़ितों को बांटी राहत सामग्री, अधिकारियों को बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद का दिया निर्देश, जरूरी राहत सामग्री उपलब्ध कराने का भी दिया निर्देश, बक्शी बांध एसटीपी, छोटा बघाड़ा इलाके का किया निरीक्षण।

➡आगरा- ताजमहल पर फर्जी टिकट बिक्री जारी, पर्यटकों के दल के टिकट स्कैन के दौरान हुआ खुलासा, पर्यटकों के दल ने पकड़े फर्जी टिकट बेचने वाले 2 युवक, आरोपियों के खिलाफ धोखधड़ी की धाराओं में मुकदमा दर्ज, एएसआई ने कराया फर्जी टिकट बेचने वालों के खिलाफ केस।

➡बागपत- दो बेटियों और मां की आत्महत्या करने का मामला, पुलिस उत्पीड़न से परेशान होकर आत्महत्या की, दारोगा नरेशपाल के खिलाफ कार्रवाई न होने पर धरना, पीड़ित परिवार ने कलेक्ट्रेट पर किया धरना प्रदर्शन, छपरौली थाना क्षेत्र में हुई थी आत्महत्या की घटना।

➡आगरा- कॉलेज जा रही छात्रा को उठा ले गए युवक, नाबालिग छात्रा ने गांव के युवकों पर लगाए आरोप, बाइक से यमुना एक्सप्रेसवे पर ले जाने के बाद छोड़ा, परिजनों के साथ थाने पहुंची पीड़ित छात्रा, पुलिस ने छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा, एत्मादपुर थाना क्षेत्र का मामला।

➡बुलंदशहर- जनपद न्यायालय में भ्रष्टाचार के विरोध में अधिवक्ता लामबंद, डिस्ट्रिक बार एसोसिएशन में भ्रष्टाचार के खिलाफ उठाई आवाज, भ्रष्टाचार रोकने को दोनों सिविल, कलेक्ट्रेट बार के अधिवक्ता लामबंद, मीटिंग के बाद आंदोलन की रूप रेखा होगी तय।

➡प्रयागराज- काशी विश्वनाथ और ज्ञानवापी विवाद मामले में सुनवाई, हाईकोर्ट में मस्जिद पक्ष की तरफ से की गई बहस, 12 सितंबर को अब मामले में होगी अगली सुनवाई, वक्फ बोर्ड, मस्जिद कमेटी की तरफ से दी गई है चुनौती, मामले में मंदिर पक्ष की बहस हो चुकी है पूरी।

➡मेरठ- औषधि विभाग के इंटेलिजेंस की यूनिट की बड़ी कार्रवाई, 3 लाख से ज्यादा की प्रतिबंधित ऑक्सीटॉक्सिन बरामद, 60 ml से ज्यादा की करीब 300 वॉयल की जब्त, टीम ने सभी वॉयल जब्त कर टेस्टिंग के लिए भेजी, किठौर के मुख्य चौराहे पर सुशील जनरल स्टोर पर छापेमारी।

➡फर्रुखाबाद- दिनदहाड़े घर में घुसकर महिला के साथ लूट, लुटेरे बदमाशों की करतूत सीसीटीवी में भी कैद, डिटर्जेंट पाउडर बेचने के नाम पर घर में घुसे थे, महिला की सोने की चूड़ी लूट कर फरार हुए, बदमाशों से महिला की जमकर हुई हाथापाई, थाना मऊदरवाजा क्षेत्र का मामला।

➡इटावा- धरने पर बैठे प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव, 600 पूर्व सैनिक और संविदाकर्मियों को निकालने का विरोध, सैफ़ई मेडिकल यूनिवर्सिटी से निकालने का विरोध, पूर्व सैनिक और संविदाकर्मी कई दिनों से धरने पर बैठे हैं, शिवपाल सिंह यादव ने हर सम्भव मदद का भरोसा दिया।

➡बलिया- दबंगों ने दलित सचिव के साथ की मारपीट, पुलिस ने दबंगों के खिलाफ मामला किया दर्ज, दबंगों को पुलिस गिरफ्तार करने में नाकाम, गिरफ्तारी तक काम पर नहीं लौटेगें ब्लॉककर्मी, नरही के विकासखंड सोहाव का मामला।

➡देवरिया- DM ने सीएचसी बैतालपुर का किया औचक निरीक्षण, 5 डॉक्टर समेत 20 स्वास्थ्यकर्मी मिले अनुपस्थित, DM ने एक दिन का वेतन काटने का दिया निर्देश, मूवमेंट रजिस्टर में ओवरराइटिंग होने पर जतायी नाराजगी।

➡प्रयागराज- महिला की संदिग्ध परिस्थियों में हुई मौत, बुजुर्ग महिला के शरीर मे कई जगह चोट के निशान, धारदार हथियार से महिला की हत्या की आशंका, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, दारागंज बख्शीखुर्द का मामला।

➡उन्नाव- व्यक्ति का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, रुकनापुर गांव स्थित ससुराल आया था मृतक, पुलिया के नीचे संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा, माखी थाना के पावा गांव के पास की घटना।

➡श्रावस्ती- तेज रफ्तार वाहन ने 2 बाइक को मारी टक्कर, हादसे में महिला सहित 5 लोग घायल, सभी घायलों को भेजा गया जिला अस्पताल, विभूतिनाथ मन्दिर से लौट रहे थे सभी श्रद्धालु, भिनगा कोतवाली के अंटा तिराहे के पास हुआ हादसा।

➡बलिया- दबंगों ने दलित सचिव के साथ की मारपीट, पेमेंट को लेकर बना रहा था दबाब, मारपीट को लेकर सभी ब्लॉककर्मी धरने पर बैठे, कार्य बहिष्कार कर ब्लॉक गेट पर जड़ा ताला, नरही के विकासखंड सोहाव का मामला।

➡बरेली- दबिश देने गयी पुलिस टीम पर हमला, अभियुक्तों ने चौकी इंचार्ज पर किया हमला, बड़गांव चौकी इंचार्ज के सिर में मारा डंडा, हमला करने वाले 4 अभियुक्त गिरफ्तार, सिरौली के भीमपुर किठौति गांव की घटना।

➡उन्नाव- खेत में खुदाई के दौरान मिलीं सोने की मूर्तियां, गणेश, लक्ष्मी, कुबेर की मूर्तियां मिलीं, एक कछुआ, सिक्का, रुद्राक्ष और चाभी मिली, आसीवन थाना के महमूदपुर गांव का मामला।

➡देवरिया- एंटी करप्शन टीम गोरखपुर की बड़ी कार्रवाई, लेखपाल अशोक कुमार पांडे को किया अरेस्ट, 5 हजार रिश्वत के साथ लेखपाल किया गया अरेस्ट, बरहज तहसील में तैनात है लेखपाल अशोक कुमार पांडे।

➡शामली- खेत में दिनदहाड़े किसान की हत्या, मामूली कहासुनी के बाद पीटकर हत्या, तीन लोगों पर हत्या का है आरोप, सूचना पर एसएसपी घटनास्थल पर पहुंचे, कांधला थाना के गांव जासाला की वारदात।

➡हापुड़- डीएम के आदेश पर गांजा माफियाओं पर कार्रवाई, 2 गांजा माफियाओं के 2 मकान किए कुर्क, मकान पर सील लगाकर पुलिस ने लगाया बोर्ड, धौलाना थाना क्षेत्र के गांव पिपलैडा का मामला।

➡मुजफ्फरनगर- बस ने 2 बाइक सवारों को रौंदा, हादसे में दोनों की हुई दर्दनाक मौत, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, खतौली थाने के भैंसी कट का मामला।

➡बिजनौर- कैंटीन स्वामी ने ग्राहक पर खौलता हुआ तेल डाला, 35 रुपये न देने पर दिया घटना को अंजाम, ग्राहक गंभीर रूप से झुलसा, थाना मंडावर के बस स्टैंड का मामला।

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मिले अभ्यर्थी, स्नातक स्तरीय परीक्षा में चयनित अभ्यर्थी मिले, UKSSSC के चयनित कुछ अभ्यर्थियों ने भेंट की, ईमानदारी से परीक्षा पास करने वालों को निराश नहीं करेंगे, जहां भी गड़बड़ी है वहां सख्त जांच के आदेश दिये-CM, कुछ मामले एसटीएफ को दिये गये हैं -सीएम धामी, किसी भी दोषी को भी नही बख्शा जाएगा-CM

➡पिथौरागढ़- ग्रामीणों ने पावर प्रोजेक्ट का किया विरोध, सरयू नदी पर बन रहा पॉवर प्रोजेक्ट का विरोध, खुटानी पावर कंपनी लगा रही हाइड्रो पॉवर प्रोजेक्ट, ग्रामीणों की जमीन पर कब्जा करने का भी आरोप, ग्रामीणों ने खुद को विस्थापित,प्रोजेक्ट बंद करने की मांग की, DM से ग्रामीणों ने दर्ज मुकदमों को वापसी की मांग की, जिला मुख्यालय पर अनिश्चित धरना की दी चेतावनी,DM ने SDM को मामले के जांच के दिए आदेश।

➡देहरादून- बीजेपी ने पार्टी विधायकों को दिए सख्त निर्देश, भर्ती घोटाले पर नहीं बोलेंगे पार्टी के विधायक, बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी ने दी जानकारी, पार्टी से अधिकृत लोग ही देंगे बयान- बीजेपी, पदाधिकारी भी पार्टी लाइन पर करेंगे वार्ता-बीजेपी, पार्टी विधायक सिर्फ अपने क्षेत्र की बात करें-BJP

➡देहरादून-स्विगी और जोमेटो के नाम पर नशे के कारोबार का खुलासा, जोमेटो-स्विगी के नाम पर की जा रही थी स्मैक की तस्करी, 3 आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ 3 लाख 50 हजार बरामद, पकड़े गए आरोपियों के पास से 7 लाख कीमत की स्मैक बरामद, तीनों आरोपियों के पास से 4 बाइकें और कार भी हुई बरामद।

➡देहरादून- भर्ती मामले पर प्रतिपक्ष नेता का बयान, HC जज के निगरानी में हो CBI जांच- नेता प्रतिपक्ष, आयोग अध्यक्ष एस राजू पर साधा निशाना, अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद हुई धांधली-नेता प्रतिपक्ष, वन दारोगा, सचिवालय भर्ती की SIT से हो जांच-नेता प्रतिपक्ष, सभी भर्तियों की CBI जांच कराने की मांग- नेता प्रतिपक्ष।

➡रुद्रप्रयाग- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट पहुंचे रुद्रप्रयाग, विधायक,जिलाध्यक्ष, कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, प्रदेश के विकास के लिए हरसंभव प्रयास- महेंद्र भट्ट, सभी के विकास पर सरकार संकल्पित- महेंद्र भट्ट, फर्जी भर्तियों की जांच कर होगी कार्रवाई- महेंद्र भट्ट।

➡मसूरी- जूनियर फुटबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया, खेल प्रतियोगिता को विधायक ने किया शुभारंभ, ‘भिलाडू स्टेडियम निर्माण को शुरू कराया जाय’, कार्यक्रम में एसोशियन अध्यक्ष भी रहे मौजूद, कोरोनाकाल के बाद पहली बार प्रतियोगिता का आयोजन।

➡मसूरी- मसूरी ट्रेडर्स एसोसिएशन ने कार्यक्रम किया आयोजित, राधाकृष्ण मंदिर में हरियाली तीज का भव्य आयोजन, संगीत, गायिका, लकी ड्रा, तीज सुंदरी, प्रतियोगिताएं आयोजित, बड़ी संख्या में महिलाओं समेत लोग मौजूद रहे।

➡ऋषिकेश- नकली नोट बनाने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ठिकानों पर छापामार कर की गिरफ्तार, कई इलेक्ट्रॉनिक उपकरण, प्रिंटर हुआ बरामद, नकली नोट छापकर करता था बाजार सप्लाई, 2000 के 4 नकली नोट भी हुआ बरामद।

➡रुड़की- दरगाह साबिर पाक से हटवाया अतिक्रमण, उर्स की तैयारी को लेकर प्रशासन अलर्ट, अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान व्यापारियों में हड़कंप, सख्ती के हटवाया जा रहा अतिक्रमण, तहसीलदार और ईओ के नेतृत्व में अभियान।

➡रुद्रपुर- हाइवे में हो रहे हादसों को लेकर प्रदर्शन, किसानों ने टोल प्लाजा पर किया प्रदर्शन, किसानों और व्यापारियों ने प्रदर्शन किया, किसानों ने NHAI पर लगाए आरोप, एनएच-74 में हो रहे सड़क हादसों पर प्रदर्शन।

➡रुद्रप्रयाग- केदारनाथ धाम में श्रद्धालुओं ने तोड़ा रिकार्ड, नई व्यवस्थाओं से मिली बेहतर सुविधा, पीएम ड्रीम प्रोजेक्ट का कार्य रहा जारी, शंकराचार्य समाधि स्थल का कार्य पूरा।


https://www.shekharnews.com:/

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button