WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 5.30 बजे की बड़ी खबरें…… 30.08.22

➡लखनऊ- बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का बयान, छोटे-बड़े कार्यकर्ता से मिलकर काम करना है- भूपेंद्र, लोकसभा में विपक्ष की 14 सीटों पर फोकस- भूपेंद्र, ‘लोकसभा में अच्छा परिणाम देने की कोशिश होगी’, ‘2024 के लोकसभा चुनाव में 80 सीट जीतकर आएंगे’, एनसीआरबी के आंकड़ों पर बोले भूपेंद्र चौधरी, कानून व्यवस्था पर सरकार काम कर रही है- भूपेंद्र, भ्रष्टाचार पर शानदार काम हो रह है- भूपेंद्र चौधरी, अपराधी जेल के अंदर हैं, विकास कार्य हो रहे हैं- भूपेंद्र.

➡लखनऊ-सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान,कस्टोडियल डेथ में यूपी नंबर वन – अखिलेश, पुलिस को बदनाम कर रही बीजेपी- अखिलेश, ठेले वालों से पुलिस पैसे वसूल रही है- अखिलेश, NCRB के आंकड़ों पर अखिलेश यादव का बयान, कैबिनेट स्तर पर झूठ बोला जा रहा है- अखिलेश, महिलाओं पर अत्याचार पर यूपी नंबर वन- अखिलेश, ट्विन टावर की तरह दोनों डिप्टी CM हैं- अखिलेश, ट्विन टावर की तरह सरकार 2024 में चली जाएगी’, झूठ बोलने के लिए दोनों डिप्टी CM रखे गए हैं- अखिलेश, यूपी का स्वास्थ्य महकमा बर्बाद हो चुका है– अखिलेश, दिल्ली से लिखकर आया ट्वीट करते हैं डिप्टी CM- अखिलेश, केशव मौर्य पिछड़ों की लड़ाई कमजोर कर रहे हैं– अखिलेश, CM के करीबी नोएडा कमिश्नर लूट रहे हैं- अखिलेश यादव

➡लखनऊ- दबिश देने गई पुलिस टीम पर हमला, गांजा तस्करों, समर्थकों ने किया पुलिस पर हमला, महिला गांजा तस्कर को दबोचने गई थी पुलिस, महिला कांस्टेबल समेत अन्य पुलिसकर्मियों पर हमला, पुलिस जीप पर पथराव का आरोप, एक गिरफ्तार, पुलिस अन्य की तलाश में जुटी, पुलिस ने बरामद किया गांजा, मुकदमा दर्ज, पुलिस कर्मियों को आईं मामूली चोटें, आलमबाग थाना क्षेत्र का मामला

➡लखनऊ- APC मनोज कुमार सिंह स्वीडन के विदेश दौरे पर, स्टॉक होम वर्ल्ड वॉटर वीक में शामिल हो रहे APC, मिलियन से ट्रिलियन की ओर संकल्प के साथ आयोजन, कृषि क्षेत्र में पानी के महत्व, वित्तीय स्थिति पर चर्चा, अफ्रीका समेत कई देशों के प्रतिनिधियों से मीटिंग जारी, निजी क्षेत्र से सिंचाई, पेयजल पर वित्तीय सहायता पर चर्चा, 5 सितंबर तक मनोज कुमार सिंह स्टॉक होम में रहेंगे.

➡लखनऊ- यूपी सरकार तोरिया के निशुल्क बीज वितरण करेगी, 2 किलो के पैकेट के मिनी किट फ्री वितरित किए जाएंगे, कमजोर मानसून, धान की कमजोर फसल के चलते निर्णय, 25 प्रतिशत बीज SC/ST के किसानों को दिया जाएगा, 30 प्रतिशत बीज महिला किसानों को दिया जाएगा, सभी ग्राम पंचायतों में निशुल्क बीज बंटवाएगी सरकार.

➡लखनऊ- देश में चलाया जा रहा ड्रग माफिया के खिलाफ अभियान, बीते 6 दिनों में 3951 मुकदमें दर्ज, 4060 लोगों को गिरफ्तार किया गया, 8.80 करोड़ के मादक पदार्थ बरामद, सवा दो करोड़ रुपये की अवैध शराब बरामद

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी का एक दिवसीय कर्नाटक दौरा, 1 सितंबर को कर्नाटक दौरे पर रहेंगे CM योगी, उद्घाटन समारोह में शिरकत करेंगे सीएम योगी, नेलमंगला में SDM कॉलेज में उद्घाटन कार्यक्रम।

➡लखनऊ- कस्टोडियल डेथ में यूपी नंबर वन– अखिलेश, पुलिस को बदनाम कर रही बीजेपी- अखिलेश, ठेले वालों से पुलिस पैसे वसूल रही है- अखिलेश

➡पीलीभीत- बच्चा चोरी गैंग समझकर 2 युवकों को पीटा, 2 दर्जन लोगों ने 2 युवकों को जमकर पीटा, भीड़ ने दोनों को पीटकर किया मरणासन्न, शिकायत करने गए दोनों घायलों को कोतवाल ने बैठाया, गम्भीर हालत में दर्द से तड़पते रहे दोनों घायल, शहर कोतवाली इलाके के खकरा का मामला

➡गाजीपुर- माफिया मुख्तार अंसारी पर पुलिस का शिकंजा, मुख्तार की 4 करोड़ की बेनामी सम्पत्ति हुई कुर्क, मुख्तार के खास करीबी जफर उर्फ चंदा के नाम थी सम्पत्ति, मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के मुहम्मदाबाद कस्बे में थी प्रॉपर्टी, मुख्तार की 4 करोड़ की बेनामी जमीन पुलिस ने की सीज, बाराबंकी में एम्बुलेंस प्रकरण, एक दर्जन मामलों में चंदा है आरोपी.

➡मुरादाबाद- सामूहिक नमाज को लेकर FIR का मामला, सीओ की जांच में फर्जी पाया गया मामला, 26 नमाजियों के खिलाफ दर्ज हुआ था मुकदमा, माहौल बिगाड़ने के लिए दर्ज कराया था मुकदमा, एसएसपी के आदेश पर मुकदमा एक्सपोज, छजलेट थाना के दूल्हेपुर गांव का मामला.

➡आगरा- युवक के साथ 4 लोगों ने की जमकर मारपीट, मारपीट में युवक गंभीर रूप से हुआ घायल, लेखपाल, 3 लोग पर मारपीट, गाली-गलौज का आरोप, आय प्रमाण पत्र सत्यापन को लेखपाल के पास गया था युवक, सुविधा शुल्क मांगने पर हुआ था विवाद, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी, कस्बा बाह के तहसील परिसर का मामला.

➡मेरठ- बैंक मैनेजर की गर्भवती पत्नी, बेटे की हत्या का मामला, आईजी रेंज मेरठ प्रवीण कुमार मौके पर पहुंचे, घटनास्थल का जायजा लिया, पीड़ित परिवार से बातचीत की, जल्द हत्याकांड का खुलासा करने के निर्देश दिए, पुलिस की कई टीमें गठित, हत्याकांड की जांच जारी, गर्भवती पत्नी और बेटे की हत्या कर बेड में छुपाए थे शव, थाना हस्तिनापुर के रामलीला ग्राउंड कॉलोनी का मामला

➡ललितपुर- खबर का असर, पीड़ित से रुपए मांगने के आरोप में 2 दारोगा सस्पेंड, पीड़ित से मुचलका के नाम पर की थी रिश्वत की मांग, दारोगाओं का रुपए मांगने का ऑडियो हुआ था वायरल, दारोगा कमलेश कुमार और लालता प्रसाद हुए सस्पेंड, एसपी ने सीओ पाली को सौंपी मामले की जांच, थाना नाराहट का है मामला.

➡चन्दौली- अवैध बालू खनन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, रात में खनन माफिया मजदूरों से करवा रहे बालू खनन, प्रतिबंधित कर्मनाशा नदी में लगातार हो रहा अवैध खनन, वीडियो वायरल होने के बाद एसडीएम हुए सक्रिय, कहा खनन माफियाओं को चिन्हित कर की जाएगी कार्रवाई, चकिया तहसील के कौड़िहार कर्मनाशा नदी का मामला.

➡सहारनपुर- नगर निगम की भूमि पर धान की फसल उगाई, नगर निगम ने कचरा प्रबंधन के लिए खरीदी थी भूमि, निगम अधिकारियों को भनक तक नहीं लगी, फसल बोए 3 माह से अधिक का समय बीत चुका, नगर निगम के अधिकारियों को अब पता चला, निगम के अधिकारी कार्रवाई की तैयारी में जुटे.

मैनपुरी- डीएम ने लिया भारत समाचार की खबर का संज्ञान, कैंसर का इलाज करने वाले झोलाछाप डॉक्टर पर FIR, मरीजों की जान से कर रहा खिलवाड़ झोलाछाप डॉक्टर, प्रतिदिन 150 कैंसर के मरीज पहुंचते हैं इलाज के लिए, प्रत्येक मरीज से वसूले जाते हैं तीन से चार हजार रुपये, थाना बिछवा के गांव दुल्हापुर खिरिया का मामला।

➡बांदा- महिला और उसके मासूम बच्चों के साथ मारपीट, सास, ननद और घर की अन्य महिलाओं ने पीटा, पति की सह पर लोहे की राड और लाठी-डंडों से पीटा, पति की दूसरी शादी को लेकर चल रहा था विवाद, गंभीर घायल महिला बच्चों को लेकर पहुंची कोतवाली, पुलिस ने महिला और उसके बच्चों को ट्रामा सेंटर भेजा, शहर कोतवाली के बिजली खेड़ा मोहल्ले का मामला.

➡बहराइच- बहराइच के जरवल पहुंचे उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, जरवल ब्लॉक की पानी टंकी का किया निरीक्षण, कार्यकर्ताओं ने डिप्टी सीएम का किया स्वागत, पानी टंकी के निरीक्षण में परखी व्यवस्थाएं, पानी की स्वच्छता को ने खुद किया चेक, कैसरगंज के लिए डिप्टी सीएम का काफिला हुआ रवाना.

➡बलिया- सपा की देश बचाओ, देश बनाओ पदयात्रा पहुंची बलिया, सपा नेता लल्लन यादव ने यात्रा का किया जोरदार स्वागत, बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, घूसखोरी के खिलाफ यात्रा- रामगोविंद, बलिया में बाढ़ त्रासदी पर रामगोविंद चौधरी ने सरकार घेरा, बाढ़ से हो रहे कटान को रोकने की मांग- रामगोविंद, बाढ़ पीड़ितों को शासन-प्रशासन नहीं कर रहा काम- रामगोविंद, संविधान को कुचलने की हो रही है कोशिश- रामगोविंद, विपक्षी नेताओं पर केस लिख प्रताड़ित किया जा रहा- रामगोविंद.

➡देवरिया- खबर का असर, सीएचसी बैतालपुर लीलापुर की 3 दिन पूर्व चलाई थी खबर, DM ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का किया औचक निरीक्षण, 16 कर्मचारी मिले अनुपस्थित, रखरखाव मिला बेहद खराब, डीएम ने सभी स्वास्थ्यकर्मियों को वेतन काटने का दिया निर्देश, मूवमेंट रजिस्टर पर भी कूटरचित कूट राइटिंग पाई गई, डीएम ने मजिस्ट्रेट से जांच कराने के दिए आदेश.

➡चित्रकूट- भगवान परशुराम के खिलाफ ग्राम प्रधान द्वारा अभद्र टिप्पणी करने के विरोध में अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के लोगों ने कलेक्ट्रेट में दिया धरना प्रदर्शन, ब्राह्मण समाज के लोगों ने प्रदर्शन कर आरोपी ग्राम प्रधान की गिरफ्तारी करने की मांग और Sc-St हटाने की मांग की.

➡कानपुर- हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर की लूट, बदमाशों ने तमंचे के बल पर दम्पति के उतरवाये गहने, 45 हजार नकदी समेत जेवर लूटकर लुटेरे हुए फरार, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी, डीसीपी साउथ ज़ोन के गुजैनी मर्दनपुर की वारदात

➡चंदौली- चंदौली में गंगा नदी का जलस्तर हुआ स्थिर, खतरे के निशान से ऊपर बह रही गंगा नदी, जलस्तर बढ़ोत्तरी में हुआ मामूली ठहराव, जिला प्रशासन पल-पल की ले रही अपडेट, सांसद डॉ महेंद्र नाथ पाण्डेय गांवों का करेंगे दौरा.

➡हमीरपुर- जलशक्ति मंत्री के दौरे के चलते अधिकारियों में हड़कंप , यमुना, बेतवा में आई बाढ़ के बाद जायजा लेने पहुंच रहे, बाढ़ राहत शिविरों का जायजा लेने पहुंच रहे जलशक्ति मंत्री, अधिकारी राहत शिविरों के अधूरे काम सही करवाने में जुटे.

➡हमीरपुर- जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह हमीरपुर पहुंचे, बाढ़ राहत शिविरों का कर रहे निरीक्षण, बाढ़ पीड़ितों से बातचीत कर पूछ रहे उनका हाल, दी जा रही सुविधाओं का कर रहे निरीक्षण, जिले के अधिकारियों के साथ करेंगे समीक्षा बैठक.

➡आगरा- किराना व्यापारी की सड़क दुर्घटना में मौत, इलाज के दौरान हुई व्यापारी की मौत, व्यापारी की बाइक में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, बरहन के नगला रूध निवासी योगेंद्र त्यागी की मौत, एत्मादपुर थाना के इनर रिंग रोड के पास की घटना

➡आगरा- बाढ़ प्रभावित गांव का सर्वे कार्य शुरू, तहसील की 8 टीमों से कराया जा रहा सर्वे, बाढ़ से हुए नुकसान का किया जा रहा आकलन, जल्द ही नुकसान का दिया जायेगा मुआवजा, बाह पिनाहट जैतपुर के कई गांव हैं बाढ़ प्रभावित.

➡मेरठ- मोहिद्दीनपुर-छज्जूपुर मार्ग पर गोकशी, 4 गायों को काटकर अवशेष छोड़ गए गोकश, विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, आरोपी गोकशों के खिलाफ कार्रवाई की मांग, परतापुर इलाके में निरंतर हो रही गोकशी.

➡चित्रकूट- गांजा तस्करी करने वालों को जीआरपी-आरपीएफ ने पकड़ा, 1 महिला सहित 3 अभियुक्त कर रहे थे तस्करी, तीनों के पास से 20 किलो सूखा गांजा किया बरामद, मानिकपुर प्लेटफार्म नंबर 4 से किए गए गिरफ्तार।

➡सीतापुर- ग्रामीणों ने फर्जी किन्नर बने युवक को पड़कर पीटा, मोहल्लों में घूम-घूमकर कर लोगों से करता था वसूली, शक होने पर ग्रामीणों ने पकड़कर खोली असलियत, खैराबाद थाना इलाके के चिलवारा इलाके का मामला।

➡बुलंदशहर- जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह ने टैबलेट वितरित किए, डीएम ने डीएवी पीजी कॉलेज में टैबलेट वितरीत किए, डीएम ने 5 छात्र-छात्राओं को टैबलेट का वितरित किए, कॉलेज के 182 छात्र-छात्राओं को टैबलेट का वितरण।

➡कानपुर- ई-बस और टैम्पो चालकों में विवाद के बाद मारपीट, चालकों ने मारपीट के बाद बस में किया पथराव, सवारी भरने को लेकर हुआ था विवाद, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, बाबूपुरवा थाना के किदवईनगर चौराहे की घटना.

➡अमेठी- 15 हजार का इनामी अमरचंद लोनिया गिरफ्तार, 6 दिन पहले युवती से दुष्कर्म किया था, दुष्कर्म के बाद चाकू से किया था हमला, जामो पुलिस ने अभियुक्त को किया गिरफ्तार, अभियुक्त अमरचंद को गिरफ्तार कर भेजा जेल.

➡सिद्धार्थनगर- रिश्वतखोर लेखपाल का ऑडियो एक बार फिर वायरल, लेखपाल ने कब्जा हटवाने के एवज में की पैसे की डिमांड, बांसी तहसील के पचहर गांव का बताया जा रहा मामला, विवादों से हमेशा रहते हैं लेखपाल कमलेश मिश्रा

➡कानपुर- स्कूल संचालक ने महिला से की अभद्रता, छेड़छाड़, पीड़ित महिला उसी विद्यालय में थी टीचर, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, स्कूल संचालक पर दर्ज हो सकता है मुकदमा, घटना काकादेव थाना क्षेत्र का मामला.

➡औरैया- दबंगों ने युवक को अपहरण कर जमकर पीटा, हाथ-पैर बांधकर अधमरा कर खेतों में फेंका, ग्रामीणों को देखकर भागे अपहरणकर्ता, जमीन विवाद में किया था अपहरण, एरवाकटरा थाना के बरौनकला गांव की घटना.

➡कानपुर- प्रसिद्ध श्री लगन साड़ी पर सेंट्रल GST टीम की रेड, कानपुर के सभी श्रीलगन आउटलेट पर पड़ी रेड, किदवई नगर स्थित श्रीलगन शोरूम पर टीम मौजूद, पिछले एक घंटे से अधिक समय से जारी है छापेमारी।

➡कौशाम्बी- सुजातपुर रेलवे स्टेशन में डीआरएम का दौरा, स्टेशन की कमियों को सुधारने को दिए आदेश, डीआरएम को देख ग्रामीण और ग्राम प्रधान ने रेलवे स्टेशन शुजातपुर में संगम एक्सप्रेस रुकवाने के लिए मांग की

➡कानपुर- जीआरपी ने 3 लुटेरों को किया गिरफ्तार, सेंट्रल स्टेशन की जीआरपी पुलिस ने की गिरफ्तारी, ट्रेन में चोरी की घटनाओं को दिया था अंजाम, एक्सप्रेस ट्रेन में चोरी करते सीसीटीवी फुटेज से हुई पहचान

➡कानपुर देहात- अवैध गांजे के साथ तस्कर हुआ गिरफ्तार, तस्कर के पास से पांच किलो गांजा बरामद, पुलिस केस दर्ज कर गांजा तस्कर को भेजा जेल, कोतवाली अकबरपुर के उमरन गांव का मामला.

➡बरेली- भीख मांगने आये युवक को गांव वालों ने पकड़ा, बच्चा चोर समझ कर भीड़ ने जमकर की पिटाई, पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया, शीशगढ़ थाना क्षेत्र के जाफरपुर गांव की घटना.

➡जौनपुर- दबंगों ने दुकानदार का गला रेता, उधार में सिगरेट न देने पर गला रेता, युवक गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, घटना के बाद दोनों आरोपी फरार, शाहंगज के पश्चिम कौड़िया का मामला।

➡कानपुर- गुजैनी के मर्दनपुर इलाके में दंपति से लूट का मामला, वारदात में कमिश्नरेट पुलिस का लिखित बयान, पुलिस ने FIR दर्ज कर 6 टीमें गठित की, जल्द अभियुक्तों की गिरफ्तारी का दावा किया।

➡बागपत- शिक्षक ने स्कूल में की बच्चे की पिटाई, मास्टर ने बच्चे की डंडे से की जमकर पिटाई, बच्चे ने परिजनों से की शिक्षक, बालैनी थाना के दत्तनगर गांव का मामला।

➡अमरोहा- पुलिस की बदमाश से हुई मुठभेड, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, तमंचा, कारतूस किया गया बरामद, थाना रहरा पुलिस ने किया गिरफ्तार.

➡जालौन- रंगदारी को लेकर दबंगों ने दुकानदार से की मारपीट, मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, कदौरा के हमीरपुर जोल्हूपुर हाईवे की घटना

➡हरदोई- कई बार जल चुके ट्रांसफार्मर में फिर से लगी आग, ओवरलोड की समस्या का समाधान नहीं करते जिम्मेदार, कछौना गौसगंज मार्ग पर रखा है ट्रांसफार्मर, गौसगंज के तेरवा दहिगवां का मामला.

➡हल्द्वानी- महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल की तैयारियों में जुटी कांग्रेस, प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा और यशपाल आर्य ने की बैठक, स्वराज आश्रम में पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, कुमाऊं मंडल के पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, महंगाई के खिलाफ हल्लाबोल में दिल्ली जाएंगे 10 हजार लोग, करण माहरा ने भर्ती घोटाले को लेकर सरकार पर बोला हमला, भाजपा सरकार में घोटाला प्रदेश बन गया उत्तराखंड- माहरा, उत्तराखंड में हुए भर्ती घोटाले की जांच CBI से हो- माहरा।

➡डोईवाला- कांग्रेस ने भाजपा सरकार का फूंका पुतला, भर्ती घोटाले पर हिमालयन चौक पर फूंका पुतला, मंत्री, नेताओं पर CBI जांच कराने की मांग की सरकार युवाओं के साथ कर रही खिलवाड़- गणेश, SIT से न कराकर CBI से हो जांच- गणेश गोदियाल.

➡पिथौरागढ़- कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूंका सरकार का पुतला, UKSSSC घोटाले भर्ती को रद्द कराने की मांग की, भर्ती घोटाले की CBI जांच कराने की मांग की, सिल्थाम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुतला जलाया, सड़कों पर सरकार के खिलाफ करेंगे उग्र आंदोलन.

➡देहरादून- कांग्रेस विधायक भुवन कापड़ी ने पत्र लिखा, भर्ती घोटाले की सीबीआई जांच के लिए लिखा पत्र, राष्ट्रपति, पीएम, गृहमंत्री से जांच कराने की मांग, CBI जांच की मांग के लिए कांग्रेस कर रही प्रदर्शन।

➡देहरादून- बीजेपी ने पार्टी विधायकों को दिए सख्त निर्देश, भर्ती घोटाले पर नहीं बोलेंगे पार्टी के विधायक, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान का बयान, पार्टी ने जिन्हें अधिकृत किया वही दें बयान- चौहान.

➡रुड़की- दो पक्षों में मारपीट का वीडियो वायरल, लेनदेन को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट, 3 दिन पहले हुआ था दोनों पक्षों में विवाद, मारपीट में 10 से अधिक लोग घायल, रुड़की के झबरेड़ा थाना क्षेत्र का मामला.

➡रुड़की- धूमधाम से मनाया जाएगा गणेश महोत्सव, 31 अगस्त से 2 सितंबर तक होगा कार्यक्रम, मूर्ति विसर्जन के बाद भंडारे का आयोजन, रुड़की के नेहरू स्टेडियम में होगा कार्यक्रम.

➡हल्द्वानी- शहीद का शव आज पहुंचा पैतृक आवास, सैन्य सम्मान के साथ दी अंतिम विदाई, मुक्तिधाम में किया गया अंतिम संस्कार, JCO के पद पर तैनात थे शहीद धर्मेंद्र गंगवार.

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया, अंकिता के साथ हैवानियत हुई– राहुल गांधी, उसकी मृत्यु ने हर भारतीय का सिर शर्म से झुका दिया– राहुल, महिलाओं के लिए सुरक्षित माहौल बनाने की जरुरत– राहुल.

➡दिल्ली- बाबरी मस्जिद विध्वंस से जुड़े सभी मामले बंद, सुप्रीम कोर्ट ने सभी मामलों को बंद किया, 1992 बाबरी मस्जिद विध्वंस से जुड़े मामले बंद, गुजरात दंगे 2002 से जुड़े सभी केस होंगे बंद, अब इन पर सुनवाई का कोई मतलब नहीं- सुप्रीम कोर्ट, गुजरात दंगे से जुड़ी कई याचिकाएं कोर्ट में लंबित हैं, अब SC का बड़ा आदेश,गुजरात दंगे से जुड़े सभी केस बंद.

➡दिल्ली- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ट्वीट, BJP का आरोप है इतने ज़्यादा सरकारी स्कूल क्यों बनाए, इतने क्लासरूम क्यों बनाए-केजरीवाल, हर क्लास में इतनी आधुनिक सुविधाएँ क्यों दी? -केजरीवाल, हम देश के हर बच्चे को अच्छी से अच्छी शिक्षा देना चाहते हैं-केजरीवाल, अभी भाजपा शासित MCD के स्कूलों का बुरा हाल है-केजरीवाल, वहाँ जीतने पर MCD स्कूल भी अच्छे करेंगे-केजरीवाल.

➡दिल्ली- आबकारी नीति में कथित घोटाले के आरोपों का सामना कर रही आम आदमी पार्टी के नेता और सीएम अरविंद केजरीवाल को अन्ना हजारे ने लिखी चिट्ठी, अन्ना हजारे ने इस पत्र में केजरीवाल को खरी-खरी सुनाते हुए लिखा है कि आप भी सत्ता के नशे में डूब गए हो.

➡दिल्ली- प्रशांत भूषण के खिलाफ भी केस बंद, SC ने प्रशांत भूषण के खिलाफ केस को बंद कर दिया, 2009 अवमानना केस को बंद कर दिया, तहलका पत्रिका को दिए गए इंटरव्यू के बाद से सुनवाई शुरू हुई थी, इस इंटरव्‍यू के दौरान कहा था कि भारत के 16 पूर्व CJI भ्रष्ट हैं.


https://www.shekharnews.com://

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button