WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 3.30 बजे की बड़ी खबरें….. 30.08.2022

https://www.shekharnews.com:/

शेखर न्यूज़ पर अपराहन 3.30 बजे की बड़ी खबरें….. 30.08.2022

➡लखनऊ- योगी सरकार की कैबिनेट बैठक खत्म, कैबिनेट में कई प्रस्तावों पर लगी मुहर, परिवहन विभाग में सिपाहियों की भर्ती होगी, 744 पदों पर सिपाही की भर्ती की जाएगी, परिवहन विभाग में भर्ती का प्रस्ताव पास, परिवहन विभाग में लर्निंग लाइसेंस ऑनलाइन होंगे, PGI कर्मचारियों को 7वें वेतन आयोग के अनुसार भत्ते, चिकित्सा विभाग से जुड़े 2 प्रस्ताव हुए पास, कैबिनेट की बैठक में कुल 15 प्रस्ताव पास हुए, प्रदेश में 2100 शासकीय ट्यूबवेल लगाए जाएंगे, एक नलकूप से 50 हेक्टेयर की सिंचाई हो सकेगी, ड्राइविंग लाइसेंस के नए नियम को लेकर मंजूरी, किसानों को लेकर योगी सरकार का बड़ा फैसला, तोरिया के बीज का निशुल्क वितरण किया जाएगा, वाहन चेकिंग व्यवस्था PPP मॉडल से संचालित होगी, ड्राइविंग के लिए स्वचालित परीक्षण स्टेशन बनेंगे, राज्य अध्यापक पुरस्कार के लिए नई व्यवस्था बनेगी, सुपर स्पेशलिटी अस्पतालों में 10 हजार पदों का सृजन होगा.

➡लखनऊ- BSP सुप्रीमो मायावती कल करेंगी बैठक, पार्टी नेताओं के साथ कल करेंगी समीक्षा बैठक, हर विधानसभा में सदस्य बनाने का दिया था लक्ष्य, विधानसभा में 75 हजार सदस्य बनाने का टारगेट था, मायावती कल सदस्यता अभियान की समीक्षा करेंगी.

➡लखनऊ- एसीएस गृह अवनीश अवस्थी का बयान, NCRB आंकड़ा, ड्रग माफिया अभियान पर बोले अवनीश, ड्रग माफिया के खिलाफ कार्रवाई हो रही – अवनीश, क्राइम की घटनाओं में कमी आई – अवनीश अवस्थी, 3800 करोड़ की संपत्ति जब्त की गई- अवनीश अवस्थी, लूट की घटनाओं में आरोपी पकड़े गए हैं- अवनीश, अपराध पर त्वरित कार्रवाई हो रही- अवनीश अवस्थी, यूपी में हत्या की घटनाएं कम हुई हैं – अवनीश अवस्थी.

➡लखनऊ- जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह करेंगे हवाई सर्वेक्षण, बाढ़ प्रभावित जिलों के दौरे पर जा रहे स्वतंत्रदेव सिंह, मुख्यमंत्री के निर्देश पर बाढ़ प्रभावित जिलों का दौरा, जालौन, औरेया, हमीरपुर और इटावा का हवाई सर्वेक्षण.

➡लखनऊ- भूपेंद्र चौधरी ने मंत्री पद से इस्तीफा दिया, पंचायती राज मंत्री पद से भूपेंद्र का इस्तीफा, यूपी के नए BJP प्रदेश अध्यक्ष हैं भूपेंद्र चौधरी, CM योगी को भूपेंद्र चौधरी ने इस्तीफा सौंपा, प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद मंत्री पद से इस्तीफा.

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का कार्यक्रम, 1 बजे पुस्तक का विमोचन करेंगे अखिलेश, समाजवादी पार्टी कार्यालय पर पुस्तक का विमोचन.

➡लखनऊ- सड़क हादसे में छात्रा की मौत, स्कूल जा रही छात्रा को डंपर ने मारी टक्कर, छात्रा की डंपर से कुचलकर हुई मौत, लखनऊ में बीकेटी थाना क्षेत्र का मामला.

➡लखनऊ- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने ट्वीट किया, आज मंत्रिमंडल से त्यागपत्र दिया – भूपेंद्र चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष के दायित्व का सम्यक निर्वहन करुंगा, पीएम मोदी, सीएम योगी का आभार – भूपेंद्र चौधरी.

➡कानपुर देहात – एक्सईएन, संविदाकर्मियों पर कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज, राजकिशोर, शैलेंद्र पर कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज, 45 हजार रुपये लेकर दुकान पर नहीं किया बिजली कनेक्शन, बिजली कनेक्शन को लेकर दो साल पहले लिए थे पैसे, युवक का आरोप रुपए मांगने पर जान से मारने की धमकी, पीड़ित के कहने पर पुलिस ने नहीं दर्ज की थी रिपोर्ट, पीड़ित युवक ने कोर्ट का लिया सहारा, थाना गजनेर क्षेत्र के सरवनखेड़ा का मामला.

➡गोरखपुर – यातायात पुलिस, परिवहन विभाग की कार्रवाई, मिटे नंबर प्लेट वाले वाहनों का किया चालान, 235 दो पहिया वाहनों का किया गया चालान, प्रत्येक का 5000 का किया गया चालान, 13 गाड़ियों को किया गया सीज, गलत तरीके से खड़ी 17 बसों का किया चालान, मोहद्दीपुर और अन्य स्थानों पर की गई कार्रवाई.

फर्रुखाबाद- रोडवेज बस और ट्रैक्टर की जोरदार भिड़ंत, दोनों की भिड़ंत में ड्राइवर सहित 3 लोग घायल, तीनों घायलों को सीएचसी में कराया भर्ती, ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार, कोतवाली कायमगंज के पपडी खुर्द का मामला.

➡औरैया- औरैया पुलिस का नशे में वीडियो वायरल, नशे में धुत सिपाही ठेके पर शराब पीकर धुत, इंडियल ऑयल देशी शराब ठेका पर सो रहे सिपाही, सदर कोतवाली के इंडियन ऑयल शराब ठेका का मामला.

➡लखीमपुर- बुखार के भयंकर प्रकोप से ग्रामीण परेशान, बुखार से कई लोगों की हो चुकी है मौत, दर्जनों की संख्या में बुखार से तप रहे ग्रामीण, ग्रामीण इलाकों में साफ सफाई नहीं, मोहम्मदी ब्लॉक के आधा दर्जन गांव में बुखार का प्रकोप..

➡ललितपुर – कस्वा इंचार्ज पर 5 हजार की रिश्वत मांगने का आरोप, दारोगा कमलेश कुमार, दारोगा लालता प्रसाद पर आरोप, पीड़ित के भाई के शिकायत करने पर मांगा रिश्वत, 5 हजार रुपए का खर्चा मांगने का ऑडियो वायरल, थाना नाराहट क्षेत्र अंतर्गत का मामला.

➡शामली- पुलिस के खिलाफ व्यापारियों ने बाजार बंद किया, प्राचीन मंदिर में हुई चोरी का नहीं किया खुलासा, व्यापारियों ने दूसरे दिन भी बाजार बंद कर धरना दिया, कैराना पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, खुलासा नहीं तो बाजार नहीं खुलेगा- व्यापारी.

➡ललितपुर- ललितपुर में एंबुलेंस से हो रही माल ढुलाई, सांसद उमा भारती ने संचालित की थी एंबुलेंस, लोगों को स्वास्थ सुविधाओं के लिए संचालित की थी, मरीजों को सुवधा की जगह विभाग ढुलाई करा रहा समान, करीब 10 माह से एंबुलेंस से ढोया जा रहा माल, ललितपुर के मुख्य चिकित्साधिकारी विभाग का मामला.

➡झांसी – व्यक्ति ने कुएं में छलांग लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने शव को बाहर निकाला, दो माह में कुएं में मिला चौथा शव, क्षेत्र वासियों ने कुएं पर जाल डालने की मांग की, शहर क्षेत्र के पंचकुइयां मंदिर के सामने कुएं का मामला.

➡आगरा – मकान की दीवार गिरने से दंपति गंभीर घायल, बारिश के कारण घर में सीलन फैलने से गिरी दीवार, ग्रामीणों ने दोनों पति-पत्नी को निकाला बाहर, दंपति को घायल अवस्था में सीएचसी में कराया भर्ती, थाना पिनाहट क्षेत्र के कुकथरी गांव का मामला.

➡औरैया- पीड़ित को SP से शिकायत करना पड़ा महंगा., सदर कोतवाल ने पीड़ित, रिश्तेदार को किया बंद, मारपीट मामले में कार्रवाई न करने पर SP से की थी शिकायत, कोतवाल ने पीड़ित को ही किया हवालात में बंद, बंद कर समझौता करने के लिए दे रहे धमकी, कल शाम से पीड़ित सदर कोतवाली में है बंद, सदर कोतवाली के गोविंद नगर गेट का मामला.

➡लखीमपुर- सेना के जवान पर फायर कर जानलेवा हमला, हमले में बाल-बाल बचा फौजी, फायरिंग का विडियो सोशल मीडिया में वायरल, फौजी के साथ हाथापाई करते हुए दिख रहे दबंग, पुलिस ने आधा दर्जन के खिलाफ केस दर्ज किया, शहर के शिवकालोनी में दिनदहाड़े हुई थी वारदात.

➡बदायूं- रेप का आरोपी दारोगा प्रकाश सिंह निलंबित, मुरादाबाद में लिखाया है युवती ने रेप का केस, खाने में नशीली दवा देकर किया गया था रेप, शिकायत पर SSP ने वजीरगंज थाने का प्रभार छीना था, एसपी सिटी करेंगे मामले की विभागीय जांच, बदायूं के पुलिस लाइन में तैनात है दारोगा प्रकाश सिंह.

➡मैनपुरी- केंद्रीय मंत्री डॉ जितेंद्र सिंह का बयान, कोई सरकार प्रत्येक व्यक्ति को सरकारी नौकरी नहीं दे सकती- जितेंद्र, स्टार्टअप इंडिया से युवाओं के लिए हैं रोजगार के भंडार- जितेंद्र, विश्व में दूसरे नंबर पर है भारत लेदर उत्पादन में- जितेंद्र, दुनिया हमारी लेदर इंडस्ट्रीज का गुणगान करती है- जितेंद्र.

➡अमेठी- जहरीले जंतु के काटने से बच्चे की मौत, बच्चे की मौत से परिजनों में मचा कोहराम, जामो थाना कस्बा के अलीपुर गांव का मामला.

➡सुल्तानपर- जिला अस्पताल के अल्ट्रासाउंड विभाग में लटका ताला, डॉक्टर के ट्रांसफर के बाद महीनों से लटका ताला, अल्ट्रासाउंड न होने से मरीज परेशान, बाहर महंगे दामो पर अल्ट्रासाउंड कराने को मरीज बेहाल, नगर के जिला अस्पताल के मरीज परेशान.

➡मिर्जापुर- गंगा नदी से सटे नाले में डूबने से 2 बच्चों की मौत, बच्चों के डूबने से परिवार में मचा कोहराम, पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, विंध्याचल थाने के बनवारीपुर निषाद बस्ती का मामला.

➡बदायूं- कार की टक्कर से बाइक सवार व्यक्ति की मौत, घायल महिला को अस्पताल में कराया भर्ती, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सदर कोतवाली के आसरा आवास की घटना.

➡आगरा- जूते के शोरूम को चोरों ने बनाया अपना निशाना, छत काटकर चोरी की वारदात को दिया अंजाम, दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे, नकदी ले गए चोर, पीड़ित ने थाने में दी तहरीर, पुलिस जांच में जुटी, थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के रामबाग चौकी का मामला.

➡शामली- इंस्पेक्टर और दारोगा के बीच मारपीट, थाना प्रभारी पर पिस्टल तानने का आरोप, दारोगा भूदेव त्यागी ने SSP से शिकायत की, इंचार्ज एमपी सिंह, दारोगा भूदेव त्यागी में झड़प, थाने में लगे सीसीटीवी में कैद हुई घटना, शामली के आदर्श मंडी थाने का मामला.

➡सीतापुर – पुलिस ने अपराधी की खातिरदारी की, बात करने को दारोगा ने अपराधी को दिया मोबाइल, खाने के दौरान मोबाइल से बात करता रहा अपराधी, लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस के वाहन से आया था अपराधी, खातिरदारी के बाद हथकड़ी लगा वाहन में बिठाया, सीतापुर के महोली कस्बे के सिंह ढ़ाबे का मामला.

➡कुशीनगर- डेढ़ साल की बच्ची से दुष्कर्म की वारदात, मासूम के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, गंभीर हालत में मासूम अस्पताल में भर्ती, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, विशुनपुरा थाने के एक गांव की घटना.

➡हमीरपुर- इंस्टाग्राम पर दोस्ती करना महिला को पड़ा भारी, युवक ने युवती का बनाया अश्लील वीडियो, वीडियो को वायरल करने की दी धमकी, युवक, साथियों ने भी युवती के साथ किया दुष्कर्म, घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार, पीड़िता की तहरीर पर मौदहा कोतवाली में FIR दर्ज , सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर.

➡अलीगढ़- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, विजयगढ़ थाने के गांव नहला बसंत की घटना.

➡देहरादून- UKSSSC पेपर लीक मामले में 29 की गिरफ्तारी, STF ने कुमाऊं के 2 रिजॉर्ट में खोली नकल की पोल, बेसिक शिक्षक बलवंत सिंह रौतेला गिरफ्तार हुआ, नकल कराने वाले शशिकांत का साथी बलवंत अरेस्ट, 55-60 छात्र-छात्राओं को रिजॉर्ट में नकल करा रहा था, रिजॉर्ट में रुके अधिकांश छात्र-छात्राएं चिन्हित किए गए.

➡दिल्ली- सीएम आवास पर प्रदर्शन करेंगे बीजेपी के विधायक, सांसद रमेश बिधूड़ी सीएम आवास के बाहर करेंगे प्रदर्शन, विरोध प्रदर्शन के बाद विधायक धरना देने पहुंचेंगे राजघाट, नई आबकारी नीति में भ्रष्टाचार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ
…………

https://www.shekharnews.com://

Related Articles

Back to top button