WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबरें……..* 08.09.22

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबरें……..* 08.09.22

➡लखनऊ- 11 पुलिस अधीक्षकों का हुआ तबादला,IPS शफीक अहमद SP प्रशिक्षण निदेशालय लखनऊ,राजेश कुमार श्रीवास्तव SP सुरक्षा मुख्यालय लखनऊ,अनीस अहमद अंसारी एसपी मुख्यालय लखनऊ,राज कमल यादव एसपी पीटीसी सीतापुर बने,सुभाष चंद्र शाक्य SP विशेष अनुसंधान दल लखनऊ,अनूप कुमार सिंह SP तकनीकी सेवाएं लखनऊ,IPS पूजा यादव एसपी रेलवे लखनऊ बनीं,शैलेश कुमार यादव एसपी मानवाधिकार लखनऊ,IPS राधेश्याम एसपी पुलिस मुख्यालय लखनऊ,सुरेंद्र बहादुर एसपी लोक शिकायत,मुख्यालय,मो.नेजाम हसन एसपी नियम एवं ग्रंथ, लखनऊ।

➡लखनऊ- लेवाना सुइट्स होटल में भीषण अग्निकांड मामला,4 मौतों के बाद लखनऊ पुलिस की जनता से अपील,मानकों के विपरीत बनी बिल्डिंग की जानकारी मांगी,अवैध बिल्डिंग,होटल, हॉस्पिटल की सूचना देने की अपील,थाने और सोशल मीडिया के माध्यम से दे सूचना-पुलिस,सूचना देने वाली पहचान रहेगी गोपनीय- पुलिस,डीसीपी सेंट्रल ने पहचान छुपाने का दिलाया भरोसा।

➡लखनऊ- आयुष विवि के निर्माण की धीमी गति से CM नाराज,जिम्मेदार अधिकारियों पर गिरेगी गाज- सीएम योगी,गोरखपुर में बन रहा है प्रदेश का पहला आयुष विवि,गो तस्करों,नशे के कारोबारियों पर करें कार्रवाई-सीएम।

➡लखनऊ- मोहनलालगंज तहसील का औचक निरीक्षण,कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने निरीक्षण किया,तहसील संबंधित कार्यों का निरीक्षण किया,अफसरों को किसान सम्मान निधि से जुड़ी जानकारी दी।

➡प्रयागराज- लखनऊ, प्रयागराज में हुए अग्निकांड का मामला,इलाहाबाद हाईकोर्ट ने घटनाओं का लिया संज्ञान,महाधिवक्ता कार्यालय में लगी आग आग का संज्ञान,अन्य गैर सरकारी कार्यालयों में हुई घटनाओं का संज्ञान,अग्निकांड की हुई कई घटनाएं चिंताजनक है-हाईकोर्ट,ऐसी घटनाओं पर रोकथाम के इंतजाम जरूरी हैं-हाईकोर्ट,कोर्ट ने सरकारी वकीलों से मामले में मांगा सहयोग,21 सितंबर को हाईकोर्ट याचिका पर करेगी सुनवाई।

➡प्रयागराज- सीबीआई की एक यूनिट ने प्रयागराज में डाला डेरा,वकीलों पर दर्ज गैंगरेप के केसों की जांच करेगी CBI,हाईकोर्ट के निर्देश पर जांच के लिए पहुंची सीबीआई,अलग अलग थानों में दर्ज मुकदमों की कर रही जांच,प्रयागराज के मऊआइमा, नवाबगंज में दर्ज हैं मुकदमे,सोरांव, कर्नलगंज और दारागंज थाने में दर्ज है केस।

➡वाराणसी- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का वाराणसी दौरा,9 सितंबर को सीएम योगी वाराणसी में रहेंगे,मोदी@20 पुस्तक के हिंदी संस्करण का विमोचन करेंगे,सीएम के कार्यक्रम को लेकर तैयारी में जुटे कार्यकर्ता,रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में आयोजित होगा कार्यक्रम।

➡मऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का कल का कार्यक्रम,2.45 बजे कई परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास,योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरण करेंगे,दोपहर 4 बजे 2 परियोजनाओं का निरीक्षण करेंगे,4.40 बजे पुलिस लाइन में आवासीय भवनों का निरीक्षण,5.30 बजे BHU में निर्माणाधीन परियोजनाओं का निरीक्षण,शाम 6.40 बजे निर्माणाधीन भूलनपुर PAC का निरीक्षण,शाम 7.15 बजे निर्माणाधीन संपूर्णानंद स्टेडियम का निरीक्षण,शाम 7.45 बजे काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे।

➡आगरा- पूर्व मंत्री कृष्णवीर सिंह कौशल का निधन,कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे हैं कृष्णवीर सिंह,छावनी विधान सभा से 4 बार विधायक भी रहे हैं,84 साल की उम्र में अस्पताल में ली अंतिम सांस,आवास से ताजगंज शवदाह गृह तक निकाली गई शवयात्रा,जयकारों के बीच श्रद्धांजलि अर्पित करते रहे स्थानीय लोग,ताजगंज मे राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार।

➡बांदा- लूट के इरादे से ज्वैलरी शॉप में घुसे बदमाश,सर्राफा कारोबारी की सावधानी से टली वारदात,हत्या,लूट के इरादे से आए थे बदमाश-कारोबारी,बदमाशों का किया फायर हुआ मिस- कारोबारी,घटना को अंजाम देने में असफल बदमाश फरार,CCTV के आधार पर बदमाशों की तलाश तेज,शहर कोतवाली के VVIP मोहल्ले का मामला।

➡मेरठ- घर में चल रही अवैध कॉस्मेटिक फैक्ट्री पर छापा,50 लाख से अधिक की नकली कॉस्मेटिक सामग्री बरामद,नकली हेयर रिमूविंग क्रीम,शैंपू पाउडर घर में बन रहा था,घर में चल रही नकली कॉस्मेटिक फैक्ट्री की गई सील,मौके से एक युवक को लिया हिरासत में,पूछताछ जारी,थाना ब्रह्मपुरी के लिसाड़ी रोड पर थी नकली फैक्ट्री।

➡कानपुर- कानपुर के नौबस्ता में ताबड़तोड़ फायरिंग,पुरानी रंजिश में युवक पर कई राउंड फायरिंग,दर्जनों बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की,मौके पर खाली खोखे मौजूद,गाड़ियों में तोड़फोड़,हत्या के इरादे से दिया गया घटना को अंजाम,नौबस्ता थाना क्षेत्र के दलन पुरवा का मामला।

➡मैनपुरी- विजिलेंस टीम ने 3 विद्युत कर्मियों को दबोचा,18 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों धर दबोचा,किसान को खेत से उठाकर ले गए थे विद्युत कर्मी,FIR की धमकी, 1.5 लाख जुर्माने की दी थी धमकी,किसान से 50 हजार रुपए की मांगी थी रिश्वत,मिन्नतें के बाद 30 हजार में मामला तय हुआ,थाना कुर्रा क्षेत्र के गांव सड़ का मामला।

➡मैनपुरी- लखनऊ अग्निकांड के बाद एक्शन में प्रशासन,आठ नगर पंचायतों द्वारा जारी की गई है सूची,150 होटल, ढाबा, रेस्टोरेंट और मैरिज हॉल है,सराय एक्ट के तहत जिले में नहीं है कोई पंजीयन,24 से ज्यादा अवैध होटल संचालित हो रहे हैं,अधिकांश होटलों पर नहीं है पार्किंग की व्यवस्था।

➡बस्ती- घर में घुसकर युवती के साथ गैंगरेप की वारदात,घटना के 4 दिन बाद पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा,5 लोगों के खिलाफ सोनहा थाने में मुकदमा दर्ज,घटना के 5 आरोपियों में से 4 आरोपी नाबालिग,पुलिस ने पांचों आरोपियों को किया गिरफ्तार,बस्ती के सोनहा थाना क्षेत्र का है मामला।

➡बाराबंकी- 15 वर्षीय किशोर पर जान लेवा हमला,चचेरे भाई और चाचा ने किया हमला,हमले के बाद से किशोर हुआ लापता,परिजनों ने जताई हत्या की आशंका,चचेरे भाई और चाचा पर हत्या का आरोप,फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के बॉयलमऊ गांव का मामला।

➡बाराबंकी- कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही पहुंचे बाराबंकी,नवाबगंज तहसील में अधिकारियों के साथ बैठक,भू-अभिलेखों को लेकर अफसरों के साथ बैठक,कृषि विभाग,राजस्व विभाग के अधिकारी मौजूद।

➡हापुड़- क्रॉकरी शोरूम में लगी आग,शॉर्ट सर्किट से शोरूम में लगी आग,फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची,एक घण्टे से आग बुझाने का प्रयास जारी,पास की दो दुकानों में पहुंची हल्की आग,नगर कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡बाराबंकी- अनियंत्रित कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर,जोरदार टक्कर से बाइक के उड़े परखच्चे,बाइक सवार 2 लोग गंभीर रूप से हुए घायल,घायलों को CHC सिरौलीगौसपुर कराया भर्ती,कोतवाली बदोसराय के रसूलपुर गांव का मामला।

➡बाराबंकी- डिप्टी सीएम से BJP कार्यकर्ताओं ने की शिकायत,केशव मौर्य से कार्यकर्ताओं ने की शिकायत,डिप्टी सीएम से की भू-माफियाओं की शिकायत,‘रसूलपुर में माफिया सरकारी जमीन बेच रहे हैं’,‘तहसील प्रशासन पर शिकायत के बाद कार्रवाई नहीं हुई।

➡बदायूं- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बदायूं दौरा कल,दोपहर 12 बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगे डिप्टी CM,3 बजे बीजेपी कार्यालय पर पदाधिकारियों की बैठक,4 बजे कलेक्ट्रेट सभागार विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा,शाम 5 बजे मैनपुरी जाएंगे डिप्टी CM ब्रजेश पाठक।

➡बलिया- पशु व्यापारी का शव मिलने से मचा हड़कंप,झाड़ियों में पड़ा मिला पशु व्यापारी का शव,घटना की जानकारी होते ही परिजन भी पहुंचे,हत्या के बाद शव फेंके जाने की जताई आशंका,गाजीपुर के मोहम्मदपुर का रहने वाला था मृतक,गोविंदपुर भरौली के बजरंग ITI के पीछे मिला शव।

➡लखीमपुर- PWD कर्मचारी का शव मिलने से हड़कंप,संदिग्ध हालात में मिला कर्मचारी का शव,कल घर से निकला था कर्मचारी,पुलिस ने शव पीएम के लिए भेजा,मितौली के नीबा गाव में मिला शव।

➡प्रतापगढ़- गैंगेस्टर के आरोपियों की हुई गिरफ्तारी,गिरोह के लीडर के साथ 4 शातिर गिरफ्तार,पुलिस ने सभी आरोपियों को भेजा जेल,मादक पदार्थों की तस्करी का करते थे काम,प्रतापगढ़ के उदयपुर क्षेत्र का मामला।

➡बरेली- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का 2 दिवसीय दौरा,पूर्व जिला अध्यक्ष रविंदर राठौर के आवास पर पहुंचे,नबाबगंज थाना क्षेत्र के बालाजीपुरम पहुंचे डिप्टी CM।

➡फतेहपुर- फतेहपुर में ज्वैलरी शॉप में लाखों की लूट,लाखों की ज्वैलरी लेकर बदमाश फरार,CCTV कैमरे में कैद हुए शातिर बदमाश,CCTV के आधार पर बदमाश की तलाश,फतेहपुर के खखरेडू कस्बे का मामला।

➡हापुड़- शार्ट सर्किट से क्रॉकरी शोरूम में लगी आग,फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंची,आग पर काबू पाने का किया जा रहा प्रयार,आग लगने से मार्केट में मची अफरातफरी,नगर कोतवाली के गोल मार्केट का मामला।

➡सोनभद्र- अंध विश्वास का बड़ा खेल, तांत्रिक गिरफ्तार,तंत्र-मंत्र से सभी रोगों के इलाज का करता था दावा,रॉबर्ट्सगंज पुलिस ने बाबा को हिरासत में लिया,राबर्ट्सगंज कोतवाली के लोहरा का मामला।

➡दिल्ली- बिहार सीएम नीतीश कुमार का बयान,सभी नेताओं से मुलाकात सकारात्मक रही-नीतीश,सोनिया गांधी से भी जल्द मुलाकात करेंगे-नीतीश,विपक्ष को एकजुट करने का प्रयास जारी रहेगा-नीतीश,हम एक मोर्चा जरूरी बनाना चाहते हैं-नीतीश,’जिसका आधार तीसरा मोर्चा के तौर पर ना हो’।

*बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button