WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6:30 बजे की बड़ी खबरें………. 07.02.2024

➡लखनऊ- यूपी में 3 आईपीएस अफसरों के ट्रांसफर,सैय्यद अली अब्बास अपर पुलिस उपायुक्त आगरा , डॉ दुर्गेश कुमार डीसीपी पुलिस कमिश्नरेट लखनऊ,विद्या सागर मिश्र का लखनऊ ट्रांसफर निरस्त , डीसीपी लखनऊ कमिश्नरेट बनाए गए थे विद्या सागर.

➡लखनऊ- विधानसभा एसबीआई ब्रांच का उद्घाटन, सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया उद्घाटन, विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना साथ मौजूद.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, BJP-RLD गठबंधन पर बोले ब्रजेश पाठक, जन-जन पीएम और BJP से जुड़ना चाह रहा- पाठक, गठबंधन पर कोई सूचना मिली तो बताएंगे- पाठक, इंडिया गठबंधन स्वार्थ का इसलिए टूट रहा- पाठक.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, 2017 में 2 लड़कों की जोड़ी यूपी आई थी- केशव, 2017 में सपा-कांग्रेस का सुपड़ा साफ हो गया था- केशव, अखिलेश-राहुल-मायावती सभी साथ में थे – केशव, 2024 में चाहे साथ आएं या अलग रहें, जीतेगी BJP- केशव, पूर्ण बहुमत की मोदी सरकार बनेगी- केशव प्रसाद प्रसाद , RLD जब साथ आएगी तब बताएंगे- केशव प्रसाद मौर्य.

➡लखनऊ- सपा महासचिव शिवपाल यादव का बयान, RLD-BJP गठबंधन पर बोले शिवपाल यादव, बीजेपी अफवाह फैला रही है – शिवपाल यादव, जयंत कहीं नहीं जाएंगे, गठबंधन के साथ हैं- शिवपाल, BJP के लोग भ्रम फैला रहे हैं – शिवपाल यादव, 11 फरवरी को हम लोग अयोध्या नहीं जाएंगे- शिवपाल, हम लोग बाद में रामलला के दर्शन करेंगे – शिवपाल.

➡लखनऊ- सपा विधायक स्वामी ओमवेश का बयान, ‘मैं राम मंदिर के बधाई प्रस्ताव का समर्थन करता हूं’, मैंने सदन में समर्थन में हाथ उठाया था – ओमवेश, लेकिन मेरा नाम विरोध में दिखाया जा रहा- ओमवेश.

➡लखनऊ- कांग्रेस नेता आराधना मिश्रा का बयान, BJP गठबंधन तोड़ने का काम कर रही – आराधना, सत्र में बहस नहीं करना चाहती है बीजेपी- आराधना,अखिलेश राहुल की यात्रा में शामिल होंगे – आराधना , फिलहाल जयंत चौधरी अभी हमारे साथ हैं- आराधना.

➡लखनऊ- यूपी में बीजेपी और आरएलडी में गठबंधन संभव, आरएलडी को 4 सीटों की पेशकश-सूत्र , जयंत चौधरी के साथ बीजेपी की डील पक्की, बीजेपी ने 4 सीट का आरएलडी को दिया ऑफर-सूत्र, यूपी लोकसभा की 4 सीटें आरएलडी को दिया-सूत्र, कैराना,बागपत,मथुरा और अमरोहा सीट की पेशकश की.

➡नोएडा- 231 करोड़ के प्राधिकरण के नए दफ्तर में भ्रष्टाचार,प्राधिकरण दूसरी एजेंसियों से करा रही मजबूती की जांच ,IIT दिल्ली की जांच में 50%मज़बूती में कमी आई थी ,इंजीनियरों ने कमीशन के चलते करवा दी बिल्डिंग कमजोर,22 इंजीनियरों पर लटकी कार्रवाई की तलवार ,CEO लोकेश एम ने विभागीय जांच के दिए आदेश ,भ्रष्ट इंजीनियर अभी भी कई अहम सर्किलों में तैनात , सेक्टर 96 में बन रहा नोएडा प्राधिकरण का नया ऑफिस.

➡प्रयागराज- ज्ञानवापी में व्यास जी तहखाने में पूजा पर रोक की मांग, पूजा पर रोक लगाने की मांग वाली याचिका पर सुनवाई,इलाहाबाद हाईकोर्ट में मुस्लिम पक्ष की याचिका पर सुनवाई ,हिंदू पक्ष के वकील विष्णु शंकर जैन पक्ष रख रहे हैं, मस्जिद कमेटी के वकील ने कल अपना पक्ष रखा था, जस्टिस रोहित रंजन अग्रवाल की बेंच में सुनवाई जारी.

➡प्रयागराज- माघ मेले की सुरक्षा से जुड़ी बड़ी खबर, यूपी-112 की आपातकालीन सेवाएं जल में रहेगी उपलब्ध, श्रद्धालुओं की सुरक्षा के मद्देनजर की गई तैनाती, स्नान घाटों पर पुलिस के साथ बोट की गई तैनात, बोट में पुलिस के जवान, गोताखोर किए गए तैनात.

➡सुल्तानपुर- दीवानी न्यायालय पहुंचे राज्यसभा सांसद संजय सिंह, एमपी एमएलए कोर्ट में 313 के तहत दर्ज हुआ बयान, डेरा डालो घेरा डालो आंदोलन में प्रशासन ने बनाया था मुलजिम, सपा MLA, MLC सहित 98 लोगों पर दर्ज हुआ था केस, बयान दर्ज कराने के बाद बाहर निकले संजय सिंह, थोड़ी देर में अगली तिथि होगी निर्धारित.

➡हापुड़ – हापुड़ में सीबीआई टीम की रेड मारने का मामला,पंजाब नेशनल बैंक में CBI टीम ने मारा छापा ,बैंक के अंदर CBI टीम करीब 7 घंटे खंगाले दस्तावेज ,CBI टीम के करीब 5 सदस्य बैंक में थे मौजूद ,युवक से लोन देने के लिए मांगी गई थी 1 लाख रिश्वत,रिश्वत लेते 1 दलाल सहित 1 बैंक कर्मचारी को पकड़ा ,दलाल, बैंक कर्मचारी से देर रात तक होती रही पूछताछ , गढ़ कोतवाली के गढ़ रोड स्थित PNB का मामला.

➡देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी ने एक्स पर लिखा, UCC पर सदन में सकारात्मक चर्चा हो रही- CM, ‘विधेयक पास करने की दिशा में हम आगे बढ़ रहे’.

➡दिल्ली- दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी का बयान, कल ED ने 16 घंटे तक छापा मारा – आतिशी,कल की छापेमारी में ED को क्या मिला- आतिशी ,केजरीवाल छापेमारी से डरने वाले नहीं हैं- आतिशी , ED को बताना चाहिए कि छापे में क्या मिला- आतिशी.

➡दिल्ली- RLD-BJP गठबंधन पर बोलीं डिंपल यादव, मुझे नहीं लगता जयंत ऐसा कदम उठाएंगे- डिंपल, ‘ऐसा कोई कदम नहीं उठाएंगे जिससे किसानों को क्षति हो’.

➡दिल्ली- 24-25 फरवरी को इंडिया गठबंधन की बैठक, गठबंधन के नेताओं की बेंगलुरू में होगी बैठक, इंडिया गठबंधन के नेताओं को भेजा गया निमंत्रण, बैठक में आगे की रणनीति पर किया जाएगा मंथन.

Related Articles

Back to top button