WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…….. 29.05.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…….. 29.05.2022

➡लखनऊ- 29 मई रविवार को बीजेपी कार्यसमिति की बैठक, 29 मई को बीजेपी कार्यसमिति की होगी बैठक, प्रदेश से करीब 600 पदाधिकारी होंगे शामिल, 2024 लोकसभा चुनाव की रणनीति को लेकर बैठक, 29 मई को यूपी BJP की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, सीएम योगी आदित्यनाथ बैठक को संबोधित करेंगे, बीजेपी कार्यसमिति की बैठक लखनऊ में होगी, यूपी से आने वाले केंद्रीय मंत्री बैठक में मौजूद रहेंगे, अटल बिहारी वाजपेयी साइंटिफिक कन्वेंशन सेंटर में बैठक, प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का उद्घाटन सीएम करेंगे, सुबह 10 बजे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी करेंगे उद्घाटन.

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज कार्यक्रम, संतकबीरनगर,गोरखपुर दौरे पर रहेंगे सीएम योगी, आज दोपहर के बाद गोरखपुर पहुंचेंगे सीएम, 4 बजे जीडीए कॉर्पोरेट पार्क में कार्यक्रम होगा, राजर्षि टंडन मुक्त विवि के भवन का शिलान्यास, रामगढ़ताल परियोजना क्षेत्र में शिलान्यास करेंगे, योगिराज बाबा गंभीरनाथ प्रेक्षागृह में सभा होगी, गीताप्रेस का भ्रमण भी करेंगे मुख्यमंत्री योगी, राष्ट्रपति के कार्यक्रम को लेकर समीक्षा बैठक, 4 जून को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का आगमन, गोरक्षनाथ मंदिर में विकास कार्यों के सम्बन्ध में बैठक, गोरक्षपीठ में रात्रि विश्राम करेंगे मुख्यमंत्री योगी.

➡लखनऊ- मायावती ने बुलाई प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक, आज बसपा कार्यालय पर होगी बड़ी बैठक, प्रदेश के सभी पदाधिकारी बैठक में रहेंगे मौजूद, आज सुबह 10 बजे बसपा ने बैठक बुलाई, पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगी मायावती, 2024 और निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक.

➡लखनऊ- सड़क पर खुलेआम दबंगई करते वीडियो वायरल, युवक को सरेराह अगवा करते CCTV में कैद, दबंग सरेराह युवक की पिटाई कर किया अगवा, पीड़ित युवक की रात भर जमकर की पिटाई, जमकर पिटाई के बाद युवक को छोड़ा, लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र का मामला.

➡लखनऊ- मोबाइल चोरी के शक में युवक की पिटाई, लोगों ने एक युवक की घेरकर पिटाई की, बंधक बनाकर पिटाई करने वाला एक गिरफ्तार, अभियुक्त रोहित शुक्ला पहुंचा सलाखों के पीछे, अन्य लोगों को चिन्हित कर तलाश जारी, हजरतगंज स्थित मार्क्समैन के पास का मामला.

➡लखनऊ- चोरी के आरोप में युवक की जमकर पिटाई, युवक पर जमकर चले लात, घूसे और बेल्ट, फुटपाथ पर सो रहे लोगों ने की पिटाई, पैसा चुराने वाले की जमकर हुई पिटाई, ठाकुरगंज के बालागंज चौराहे की घटना.

➡लखनऊ- ई रिक्शा चालक को मारी गई गोली, अज्ञात कार सवार ने मारी गोली, यशवीर सिंह के हाथ में लगी गोली, घायल को ट्रॉमा सेंटर में कराया गया भर्ती, सरोजनी नगर क्षेत्र के शनि मंदिर की घटना.

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में आज किसान मजदूर महापंचायत, बीकेयू के नेतृत्व में पश्चिमी यूपी में महापंचायत, महापंचायत में दर्जनों खाप चौधरी भी होंगे मौजूद, बागपत, मुजफ्फरनगर, शामली के किसान होंगे मौजूद, बीकेयू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत कर रहे आयोजन, बीकेयू प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत भी होंगे मौजूद, गठवाला खाप चौधरी राजेंद्र मलिक को भी न्योता, महापंचायत में सरकार के खिलाफ करेंगे बड़ा ऐलान, शाहपुर इलाके के काकड़ा गांव में होगी महापंचायत.

➡उन्नाव- कार मालिक की हत्या कर शव फेंका गया, लखनऊ-कानपुर हाईवे किनारे मिला शव, चेहरे को ईंट से कुचलकर की गई हत्या, 3 युवकों ने ईंट से कुचलकर हत्या की, कार लूटने के इरादे से कार मालिक की हत्या, रमईपुर कस्बे में पत्नी ने कार को देखा, कार सवार युवकों से पति के बारे में पूछा, युवकों की गिरफ्तारी के बाद हत्या का खुलासा, अचलगंज पुलिस आरोपियों को हिरासत में लिया, अचलगंज थाना क्षेत्र के आजाद मार्ग का मामला.

➡बुलंदशहर- रंजिश में मदरसे में छात्र की निर्मम हत्या से हड़कंप, मदरसे की छत पर मिला नाबालिग छात्र का शव, मृतक के गले और सिर पर चोट के गहरे निशान, गला दबाकर और सिर में गम्भीर चोट के निशान, मदरसे के छात्र ने नाबालिग छात्र की हत्या की, हत्या के आरोप में पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट, सिटी कोतवाली के धमेड़ा अड्डा के पास की घटना.

➡प्रयागराज- इलाहाबाद केंद्रीय विवि की संयुक्त शोध प्रवेश परीक्षा आज, 29 मई को सुबह 9 से 12 बजे के मध्य आयोजित होगी, परीक्षा केंद्रों पर अभ्यर्थियों को 8 बजे रिपोर्टिंग करना होगा, शहर के छह केंद्रों पर आयोजित होगी कैट की परीक्षा, 41 विषयों के सापेक्ष 614 सीटों पर प्रवेश दिया जाएगा, 227 सीट विश्वविद्यालय और 387 सीट कॉलेजों में हैं.

➡मुरादाबाद- ग्राम प्रधान समेत 5 लोगों पर जानलेवा हमला, भाजपा समर्थित ग्राम प्रधान साजिद हुसैन पर हमला, ग्राम प्रधान सहित 5 लोग गंभीर रूप से घयाल, 3 की हालत गंभीर,अस्पताल में भर्ती कराया गया, राशन डीलर के बेटे से गल्ला को लेकर विवाद, तहरीर के आधार पर पुलिस ने किया केस दर्ज, बिलारी के सहसपुर के गल्ला गोदाम की घटना.

➡प्रयागराज- रंजिश में छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट, छात्रों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था, इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के हैं छात्र, अलग-अलग छात्रावासों में रह कर करते हैं पढ़ाई, दोनों छात्रावासों के दर्जनों छात्रों की लगी भीड़, इस बीच में दोनों छात्रों के गुटों में हुई मारपीट, प्रयागराज के कर्नलगंज थाना इलाके की घटना.

➡कानपुर- कॉलेज के छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट, महाराणा प्रताप इंजीनियरिंग कॉलेज के हैं छात्र, दबंग छात्र पर लाठी डंडों,बेल्टों से किया हमला, कॉलेज गेट के बाहर मारपीट और हंगामा, पीड़ित छात्र गंभीर रूप से हुआ घायल, मंधना कोठी के MPEC कॉलेज का मामला.

➡कानपुर- जमीयत उलेमा हिन्द की 28 और 29 मई को मीटिंग, ज्ञानवापी मामला,अन्य मामलों पर देवबंद में मीटिंग, यूपी जमीयत उलेमा हिन्द उपाध्यक्ष कासमी का बयान, मुसलमानों के मौजूदा हालात पर होगी चर्चा, अमीनुलहक़ देशभर से पहुंचेंगे उलमा,जमीयत के जिम्मेदार.

➡आगरा- अर्जुन राम मेघवाल ने हुनर हाट कार्यक्रम में पहुंचे, मंत्री ने आगरा हुनर हाट में संगीत की दी प्रस्तुति, राम भजन के माध्यम से दिखाया अपना हुनर, मेघवाल ने राजस्थान लोकगीत की दी प्रस्तुतियां, हुनर हाट में आये शिल्पियों को दी प्रोत्साहन राशि के चेक.

➡मिर्जापुर- माल वाहक गाड़ी ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार महिला की मौके पर मौत, बेटा घायल,जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, गाड़ी समेत ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में लिया, मिर्जापुर के पड़री थाना क्षेत्र की घटना.

➡उन्नाव- चौकी में महिला प्रधान और बीजेपी नेता भिड़े, पति-पत्नी का विवाद सुलझाने आए थे दोनों पक्ष, बीजेपी नेता और महिला के बीच गाली गलौज, हाजीपुर चौकी परिसर का है वायरल वीडियो, गंगाघाट कोतवाली की हाजीपुर चौकी का मामला.

➡अमरोहा- राज्यपाल आचार्य देवव्रत का अमरोहा दौरा आज, कन्या गुरुकुल के उपनयन संस्कार कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, छात्राओं का उपनयन व वेद आरंभ संस्कार कराया जाएगा, कन्या गुरुकुल चोटीपुरा में आएंगे गुजरात के राज्यपाल.

➡रायबरेली- जिला अस्पताल में मरीजों को नहीं मिलता इलाज, एडमिट मरीजों को नहीं मिलता ट्रीटमेंट, डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप, जिला अस्पताल के इमर्जेनशी वार्ड की घटना.

➡ललितपुर- जमीनी विवाद में भाई ने भाई को गोली मारी, बड़े भाई ने छोटे भाई को मारी गोली, गम्भीर हालत में झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर, जाखलौन क्षेत्र के दावनी गांव की घटना.

➡संतकबीरनगर- ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को मारी टक्कर, हादसे में एक युवक की मौत,दूसरा गंभीर घायल, मेंहदावल के तहसील गेट के सामने हुआ हादसा.

➡कानपुर- कंटेनर से टक्कर के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, दो व्यक्ति घायल,अस्पताल में कराया भर्ती, नौबस्ता थाना क्षेत्र के नौबस्ता में हुआ हादसा.

➡दिल्ली- हरियाणा आज बनेगा सियासत का अखाड़ा, सीएम केजरीवाल, खट्टर और हुड्डा की रैली.

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मन की बात करेंगे, ‘मन की बात कार्यक्रम में अपने विचार साझा करेंगे, प्रधानमंत्री मोदी आज सुबह 11 बजे मन की बात.

➡दिल्ली- झारखंड CM हेमंत सोरेन की सोनिया गांधी से हुई मुलाकात, लगभग डेढ़ घंटे से ज़्यादा दोनों नेताओं के बीच चली बैठक, दोनों नेताओं के बीच राज्यसभा उम्मीदवार को लेकर चर्चा, JMM अपना राज्यसभा उम्मीदवार उतारना चाहती है.

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button