WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2:30 बजे की बड़ी खबरें….. 21.01.2023

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2:30 बजे की बड़ी खबरें….. 21.01.2023

➡️लखनऊ- लखनऊ कमिश्नरेट में FIR लिखाना हुआ मुश्किल, वजीरगंज पुलिस 3 दिन से नहीं लिख रही FIR, मुर्शिदाबाद हाउस के ताहिर अहमद के घर में तोड़फोड़, ताहिर अहमद के घर में गुंडों ने घुसकर तोड़फोड़ की थी, खाली घर पाकर दरवाजा और सारा सामान दबंगों ने तोड़ा, वजीरगंज पुलिस भूमाफिया दबंगों पर नहीं कर रही कार्रवाई, वजीरगंज पुलिस ने उल्टे दोनों पक्षों का ताला डलवा दिया, भूमाफिया के प्रभाव में मकान कब्जा करा रही वजीरगंज पुलिस.

➡️लखनऊ- विधानसभा में बिना चर्चा नहीं पास होगा विधेयक, तैयार हो रही विधानसभा की प्रक्रिया कार्य संचालन नियमावली, नए नियमों के लागू होने से हर विधेयक पर चर्चा अनिवार्य, वहीं प्रश्न पूछने के लिए विधायकों को मिलेगा 10 मिनट, 10 सदस्यीय समिति तैयार कर रही है नई नियमावली.

लखनऊ- लखनऊ विश्वविद्यालय में तैनात कर्मचारी की बॉडी मिली, महानगर इलाके में मिली सुनील की बॉडी, 14 जनवरी को सुनील ने गोमती नदी में लगाई थी छलांग, हनुमान सेतु पुल से गोमती नदी में लगाई थी छलांग, गोताखोरों की मदद से सुनील की बॉडी निकाली गई, आत्महत्या के कारणों का नहीं चल सका पता.

➡️लखनऊ- लखनऊ विकास प्राधिकरण की लापरवाही, देवपुर पारा योजना में घटिया निर्माण हुआ, योजना में 1600 मकानों का घटिया निर्माण, LDA इंजीनियरों, कार्यदायी संस्था की मिलीभगत, जिम्मेदारों को रिकवरी का नोटिस जारी हुआ.

➡️लखनऊ- बीजेपी नेता नीरज सिंह का बयान, संगठन में बदलाव देखने को मिल सकते हैं- नीरज, BJP की कोशिश, हर मुद्दे को सही साबित कर सकें, सपा सरकार में तो गुंडागर्दी होती थी– नीरज सिंह.

➡️लखनऊ- चारपाई पर खेल रहे बच्चे पर गिरी कच्ची दीवार, दीवार गिरने से बच्चे की दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, इटौंजा के चौगांवा में मजरा खेरिया का मामला.

➡️प्रतापगढ़- टेंडरों में अनियमितता पर गिरी गाज, ईओ को नगर पंचायत गड़वारा से हटाया गया, जांच के लिए लखनऊ से नगर पंचायत पहुंची टीम, टेंडर को लेकर ठेकेदारों ने की थी डीएम से शिकायत, सदर विधायक राजेंद्र मौर्य ने शासन से की थी शिकायत, ठेकेदारों ने कुछ टेंडर न खोले जाने का लगाया आरोप, आरोप सही मिलने पर 11 टेंडर हुआ निरस्त, ईओ देवेंद्र कुमार सिंह को मिला गड़वारा का प्रभार, 14 कार्यों के भी ई-टेंडरिंग की हो रही जांच, नवसृजित नगर पंचायत गड़वारा का मामला.

➡️मिर्जापुर- वाराणसी से अपहृत व्यापारी महमूद आलम की हत्या, वाराणसी से अपहृत व्यापारी महमूद आलम का शव मिला, साड़ी कारोबारी महमूद आलम का पंप कैनाल में मिला शव, व्यापारी महमूद आलम की हत्या कर शव कैनाल में फेंका, 2 दिन से NDRF गंगा नदी में शव की तलाश कर रही थी, चुनार थाना क्षेत्र में पम्प कैनाल में व्यापारी का मिला शव.

➡️गोरखपुर- राजघाट पुलिस की तत्परता से मिला बैग, बेटे का इलाज कराने आया था बिहार से दंपति, बिहार से आए दंपति का ऑटो में बैग छूट गया, बैग में थे 1 लाख 45 हज़ार रुपये कागज, कपड़े, बसंतपुर चौकी इंचार्ज ने दिखाई तत्परता, CCTV की मदद से चौकी इंचार्ज ने ऑटो को खोजा, बैग में रखे रुपये और सामान दंपति को सुपर्द किया.

➡️बरेली- रोडवेज और आरटीओ कर्मचारियों मे मारपीट, रोड सेफ्टी कार्यशाला में व्यवस्था न होने पर मारपीट, कई बाबुओं और कर्मचारियों को आई चोट, रोडवेज कर्मचारियों ने चक्का जाम की दी चेतावनी, आरटीओ बाबुओं ने कार्य बहिष्कार की दी धमकी, अधिकारियों ने दोनों के बीच कराया समझौता, कैंट थाना के आरटीओ ऑफिस परिसर का मामला.

➡️फतेहपुर- धर्मांतरण कराने में शुआट्स VC समेत 60 पर FIR, देवीगंज के इंडियन प्रेस विटीरियन चर्च में धर्मांतरण, शुआट्स निदेशक विनोद बी.लाल, VC आरबी लाल पर केस, अजय लॉरेंस, स्टीफेन पास, डेरिक डेनिस पर केस दर्ज, देवीगंज चर्च के पादरी समेत 10 नामजद पर केस दर्ज, मामले में 50 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया.

➡️सोनभद्र- गरीब दृष्टिबाधित व्यक्ति के खाते से निकाले रुपए, इलाज के नाम पर दलाल ने निकाले रुपए, व्यक्ति के खाते से 1 लाख 50 हजार रुपये निकाले, आंखों के इलाज के लिए पैसे दिलाने के नाम पर फ्रॉड, बैंक कर्मी से मिलकर कराए दर्जनों कागज पर हस्ताक्षर, पुलिस ने नहीं सुनी पीड़ित की फरियाद, बभनी थाना क्षेत्र के अधौरा गांव का मामला.

➡️लखीमपुर- विवाद सूचना पर पहुंचे दारोगा पर हमला, गन्ना काटने की शिकायत पर पहुंचे थे दारोगा, दारोगा पर रिश्वत लेकर धमकाने का आरोप, विवाद में दारोगा की सर्विस गन छीनने की सूचना, दारोगा अरुण सिंह को कई जगह चोट भी लगी, गोला कोतवाली क्षेत्र के छैरासी का मामला.

➡️प्रतापगढ़- दर्शनार्थियों से भरी मैजिक पेड़ से टकराई, हादसे में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल, पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल भिजवाया, 3 गंभीर घायलों को प्रयागराज किया रेफर, मौनी अमावस्या पर प्रयागराज जा रहे थे दर्शनार्थी, मानिकपुर थाना के भा गांव के पास हुआ हादसा.

➡️रायबरेली- पति ने पत्नी को दी तालिबानी सजा, घर से घसीटते हुए गांव में घुमा कर पीटा, पत्नी को जमीन में गिराकर बेरहमी से पीटा, चप्पलों से पूरे गांव में दौड़ा-दौड़ा कर की पिटाई, बर्बरता का वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप, ऊंचाहार के रैयापुर मजरे कोटिया चित्रा की घटना.

➡️कुशीनगर- नहाने गए 1 व्यक्ति की डूबने से मौत, मौनी अमावस्या पर नहाने गया था व्यक्ति, छोटी गंडक नदी में डूबने से हुई मौत, लोगों ने शव को नदी से निकाला बाहर, कप्तानगंज के छोटी गण्डक के मठिया घाट का मामला.

➡️बरेली- ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवती की मौत, 2 अन्य लोग गम्भीर रूप से घायल, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, आंवला थाना क्षेत्र में हुई घटना.

➡️कौशाम्बी- स्कूल बस ने महिला को मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई महिला की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोखराज थाना के भरवारी चाकवन का मामला.

➡️बलिया- सुखपुरा थानाध्यक्ष अमित सिंह का हुआ डिमोशन, थाने से हटाकर बांसडीह अपराध शाखा में जाने पर चर्चा, दर्जनों केस में सुखपुरा इंस्पेक्टर अमित सिंह पर एक्शन.

➡️कासगंज- मालगाड़ी की चपेट में आने से अधेड़ की हुई मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कासगंज जंक्शन के सहावर गेट रेलवे फाटक की घटना.

➡️दिल्ली- RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी ने CM योगी को पत्र लिखा, गन्ने का वर्तमान पेराई सत्र आधा बीत चुका- जयंत, सरकार ने गन्ना मूल्य की घोषणा नहीं की- जयंत चौधरी, बिना मूल्य जाने किसान गन्ना आपूर्ति के लिए मजबूर, गन्ना मूल्य घोषित न होने से किसान दुखी है – जयंत, मेरा अनुरोध है कि गन्ना मूल्य घोषित करें- जयंत चौधरी.

➡️दिल्ली- भारत आ रही फ्लाइट में सुरक्षा अलर्ट, रूस से आ रही फ्लाइट में सुरक्षा अलर्ट, गोवा की जगह फ्लाइट उज्बेकिस्तान डायवर्ट की गई, रूस के पर्म से गोवा आ रहा था चार्टर्ड विमान, अजुर एयर के चार्टर्ड प्लेन में 238 यात्री सवार, विमान को गोवा की जगह उज्बेकिस्तान भेजा गया.


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button