WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात्रि 10 बजे तक की बड़ी खबरें……20.03.2022

शेखर न्यूज़ पर रात्रि 10 बजे तक की बड़ी खबरें……

➡️लखनऊ- सपा ने MLC प्रत्याशियों की पूरी लिस्ट जारी की, सपा ने सभी 36 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की, सपा ने 2 चरणों में प्रत्याशियों के नाम घोषित किए, पहले चरण में 30,दूसरे चरण में 6 प्रत्याशियों के नाम, बुलंदशहर और मेरठ सीट सपा ने आरएलडी को दी, मुरादाबाद-बिजनौर से सपा के अजय प्रताप सिंह, रामपुर- बरेली से मशकूर अहमद सपा प्रत्याशी, बदायूं से सिनोज कुमार शाक्य सपा प्रत्याशी, पीलीभीत-शाहजहांपुर से सपा के अमित कुमार, हरदोई से रजीउद्दीन सपा प्रत्याशी घोषित, खीरी से अनुराग वर्मा सपा प्रत्याशी घोषित, लखनऊ-उन्नाव से सुनील कुमार सिंह ‘साजन’, रायबरेली से वीरेंद्र शंकर सिंह सपा प्रत्याशी, प्रतापगढ़ से विजय बहादुर सपा प्रत्याशी, सुल्तानपुर से शिल्पा प्रजापति सपा प्रत्याशी, बाराबंकी से राजेश कुमार सपा प्रत्याशी बने, बहराइच से अमर को सपा प्रत्याशी बनाया, आजमगढ़-मऊ से राकेश कुमार सपा प्रत्याशी, गाजीपुर से भोलानाथ शुक्ला सपा प्रत्याशी, जौनपुर से मनोज कुमार सपा प्रत्याशी बने, वाराणसी से उमेश सपा के प्रत्याशी घोषित, मिर्जापुर-सोनभद्र रमेश सिंह सपा प्रत्याशी, इलाहाबाद से वासुदेव सपा के प्रत्याशी बने, बांदा- हमीरपुर से आनंद कुमार त्रिपाठी, झांसी-जालौन-ललितपुर से श्याम सुंदर सिंह, कानपुर-फतेहपुर से दिलीप सिंह उर्फ कल्लू, इटावा -फर्रुखाबाद सीट से हरीश कुमार, आगरा-फिरोजाबाद सीट से दिलीप सिंह, मथुरा-एटा-मैनपुरी से उदयवीर सिंह और राकेश, अलीगढ़ से जयवंत सिंह सपा प्रत्याशी, मुजफ्फरनगर-सहारनपुर से मौ. आरिफ, गोंडा से भानु कुमार त्रिपाठी सपा प्रत्याशी, फैजाबाद से हीरालाल सपा प्रत्याशी घोषित, बस्ती-सिद्धार्थनगर से संतोष सनी, गोरखपुर-महराजगंज से रजनीश सपा प्रत्याशी, देवरिया से डॉ कफील सपा प्रत्याशी, बलिया से अरविंद गिरी सपा प्रत्याशी, बुलंदशहर सीट सपा ने आरएलडी को दी, मेरठ-गाजियाबाद सीट भी RLD को दी।

➡️लखनऊ- सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना, भाजपा के संरक्षण में अवांछनीय गतिविधियां शुरू-अखिलेश, अपराधियों ने अवांछनीय गतिविधियां शुरू कर दी-अखिलेश, प्रशासनतंत्र भी उन पर हाथ डालने से हिचकता है-अखिलेश, ‘भाजपा राज में पहले भी भय, भ्रष्टाचार का बोलबाला था’, ‘असामाजिक तत्वों को अहंकारी नेतृत्व का भी साथ मिला है’, ‘दुद्धी में होली पर बुलडोजर पर हुड़दंगियों ने बारात निकाली’, हुड़दंगियों के आगे पुलिस मूकदर्शक बनी रही- अखिलेश, आम आदमी का जीना मुश्किल हो गया है-अखिलेश यादव, ‘साहिबाबाद में छात्रा से गैंगरेप की विचलित करने वाली घटना’, पीड़ित छात्रा की थाने में कोई सुनवाई नहीं हुई- अखिलेश, ‘बुन्देलखण्ड के किसान और युवा आत्महत्या को मजबूर हैं’, 71 दिनों में 76 लोगों ने खुदकुशी की है- अखिलेश यादव, भाजपा सरकार पूर्णतया असंवेदनशील है- अखिलेश यादव, पुलिस की अवैध वसूली ने गरीब की जान ले ली-अखिलेश, ‘गौरीफंटा कोतवाली में आत्मदाह की घटना अत्यंत दुःखद है’, पीड़ित परिवार को न्याय दिया जाए- अखिलेश यादव, दोषी पुलिस कर्मियों की बर्खास्तगी होनी चाहिए- अखिलेश

➡️लखनऊ- राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, अवध प्रांत के सह प्रांत कार्यवाह संजय ने बताया कि, शताब्दी वर्ष तक हर गांव में पहुंचेगा शाखा कार्य-संजय, 2025 में मनाया जायेगा संघ का शताब्दी वर्ष- संजय, ‘हर गांव तक शाखा का कार्य पहुंचाने का लक्ष्य दिया’, ‘कर्णावती में आयोजित प्रतिनिधि सभा में लक्ष्य लिया’, सभी गांव तक प्रत्यक्ष संघ कार्य पहुंचाने का लक्ष्य-संजय, इस बैठक में 94% प्रतिनिधि उपस्थित रहें- संजय, अवध प्रांत से 37 कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया- संजय, प्रांत प्रचार प्रमुख डॉ अशोक कुमार दुबे ने बताया कि, ‘भारत को स्वावलंबी बनाने के लिए प्रस्ताव लाया गया’, ‘युवाओं को जॉब प्रोवाइडर बनाने की व्यापक योजना है’, भारत का युवा रोज़गार-आर्थिक उन्नति की सोचें- अशोक

➡️लखनऊ- CM योगी से मिली ‘द कश्मीर फाइल्स’ की टीम, राज्यपाल और मुख्यमंत्री योगी से मिली टीम, राज्यपाल, मुख्यमंत्री से टीम ने मुलाकात की, राजभवन पहुंचकर राज्यपाल से मुलाकात की, नंद गोपाल नंदी के नेतृत्व में CM से मिली टीम, सीएम आवास पहुंच कर टीम ने की मुलाकात, विवेक अग्निहोत्री, अनुपम खेर ने की मुलाकात, अभिनेत्री पल्लवी जोशी भी साथ रहीं मौजूद, फिल्म की टीम ने सीएम योगी का आभार जताया, यूपी में फिल्म टैक्स फ्री करने पर आभार जताया।

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी से मिली द कश्मीर फाइल्स की टीम, टीम से मुलाकात पर CM योगी आदित्यनाथ का ट्वीट, ‘फिल्म मजहबी कट्टरता को निर्भीकता से प्रकट करती है’, ‘आतंकवाद की अमानवीय विभीषिका को प्रकट करती है’, ‘निःसंदेह यह चलचित्र समाज को जागरूक करने का काम करेगा’, फिल्म की पूरी टीम को बधाई देता हूं- सीएम योगी,’ऐसी विचारोत्तेजक फिल्म निर्माण के लिए टीम को बधाई’

➡️लखनऊ- सीएम आवास पहुंची द कश्मीर फाइल्स की टीम, CM से मिलने पहुंची द कश्मीर फाइल्स की टीम, अनुपम खेर और विवेक अग्निहोत्री मिलने पहुंचे, अभिनेत्री पल्लवी जोशी भी साथ मौजूद, नंद गोपाल नंदी, नेतृत्व में CM से मिलने पहुंची टीम, राज्यपाल आनंदी बेन से भी मुलाकात कर चुकी है टीम।

➡️आगरा- चंबल नहर में युवकों के डूबने का मामला, चम्बल नहर मे डूबे तीनों युवको की मौत, तीनों युवकों के उपचार के दौरान हुई मौत, नहर में नहाते समय डूबे थे 4 युवक, एक को सकुशल बाहर निकाला गया था, 3 युवकों की इलाज के दौरान हुई मौत, पिनाहट क्षेत्र के चम्बल नहर का मामला।

➡️गाजियाबाद- हिंडन एयरबेस के पास एक व्यक्ति अरेस्ट, हिंडन एयरबेस में घुसने की कोशिश कर रहा था, व्यक्ति को सेना पुलिस ने पकड़ा, पूछताछ के बाद किया पुलिस के सुपुर्द, बिहार का रहने वाला है व्यक्ति जहीर, टीला मोड़ थाना पुलिस ने की कानूनी कार्रवाई।

➡️चित्रकूट- खबर का असर, पानी के टंकी पर चढ़े युवक का मामला, मौके पर पहुंचे सीओ और तहसीलदार, पुलिस ने दबंगों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया, आश्वासन मिलने के बाद टंकी से उतरा युवक, रैपुरा थाना क्षेत्र के लौरी गांव का मामला।

➡️शामली- हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर मासूम की मौत, गुस्साए परिजन, ग्रामीणों ने जमकर किया हंगामा, विद्युत विभाग के जेई ने परिजनों को किया शांत, पुलिस ने दिया कार्रवाई का आश्वासन, चौसाना के थानाभवन मार्ग स्थित दलित बस्ती की घटना।

➡️फर्रुखाबाद- जमीन विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट, मारपीट में दोनों पक्षों के 4 लोग घायल, घायलो को अस्पताल में कराया गया भर्ती , मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, नवाबगंज थाना के सलेमपुर बरतल का मामला।

➡️पीलीभीत- तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, हादसे में मासूम की मौत,2 लोग घायल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, घायलों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, बीसलपुर के बालाजी कॉलेज के पास का मामला।

➡️गाज़ियाबाद- 100 करोड़ की ठगी के मामले में आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने बिल्डर प्रतीक और अक्षय को किया अऱेस्ट, दोनों आऱोपियों पर 70 से अधिक मामले हैं दर्ज, नंदग्राम पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार।

➡️ग़ाज़ियाबाद- युवक का हत्या कर नाली में शव फेंकने का मामला, पुलिस ने दंपति समेत 5 लोगों को किया गिरफ्तार, अवैध संबंध के चलते हुई थी युवक की हत्या, टीला मोड़ थाना क्षेत्र से हुई आरोपियों की गिरफ्तारी।

➡️संतकबीर नगर- संतकबीर नगर पुलिस लाइन में मनाई गई होली, डीजे की धुन पर थिरके डीएम और एसपी साहब, डीएम और एसपी के डांस का वीडियो वायरल, होली ड्यूटी के बाद पुलिस कर्मियों ने मनाई होली।

➡️अमरोहा- हाईवे किनारे मिला किसान का शव, मृतक के सिर पर मिले चोट के निशान, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रजबपुर के यकबगड़ी गांव का निवासी था मृतक।

➡️इटावा- एसएसपी ने खेली होली किया डांस, रिजर्व पुलिस लाइन में मनाई गई होली, एसएसपी, एसपी सिटी ने खेली होली, अन्य अधिकारी,पुलिस कर्मियो ने खेली होली, एसएसपी जय प्रकाश ने गाने पर किया डांस।

➡️कानपुर- जानवरों की गाड़ियों से वसूली का वीडियो वायरल, डायल 112 का वसूली करते वीडियो हुआ वायरल, चकेरी पुलिस,डायल 112 की गाड़ियां करती वसूली, चकेरी के जाजमऊ इलाके में होती है अवैध वसूली।

➡️फर्रुखाबाद- मामूली विवाद में दबंगों ने किया चाकू से हमला, दबंगों ने घर में घुसकर युवती के साथ की छेड़छाड़, पुलिस ने घायल युवती को थाने में ही बैठाया, शमशाबाद थाना के दलेलगंज गांव का मामला।

➡️महोबा- होली के बहाने मनचलों ने युवती से की छेड़छाड़, विरोध पर घर में मारपीट की,मां की काटी नाक, युवती ओर मां की हालत गंभीर,अस्पताल में भर्ती, कुलपहाड़ थाने के गोविंदनगर मोहल्ले की घटना।

➡️कानपुर- मकान मालिक के बेटे ने की दुष्कर्म की कोशिश, सामान लेने गई किशोरी से दुष्कर्म की कोशिश, दुष्कर्म का आऱोपी युवक मौके से हुआ फरार, गोविंदनगर थाना के गुजैनी इलाके का मामला।

➡️रायबरेली- हैवान पति ने पत्नी के साथ की हैवानियत, पत्नी को पीटा और पिलाया जहरीला पदार्थ, गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती, भदोखर के पूरे खुशियाल सरपतहिया की घटना।

➡️जौनपुर- ट्रैक्टर की चपेट में आने से किशोर की मौत, आक्रोशित परिजनों सड़क को किया जाम, पुलिस ने परिजनों को समझाकर जाम खुलवाया, सरायख्वाजा थाना के मंगदपुर का मामला।

➡️रामपुर- ड्यूटी पर तैनात सिपाही की हादसे में मौत, ट्रक ने सिपाही को कुचला, दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना शहज़ाद नगर में ड्यूटी पर तैनात थे बलबीर।

➡️बांदा- मनचलों ने युवती से सरेआम की छेड़छाड़, विरोध करने पर मनचलों ने मां-बेटी को पीटा, पीड़िता ने पुलिस से की मामले की शिकायत, नरैनी थाना के कलरा गांव का मामला।

➡️बलिया- शराब पीने से व्यक्ति की दर्दनाक मौत, जहर मिलाकर शराब पिलाने का आशंका, अस्पताल में युवक की तड़प-तड़प कर मौत, महवीर धाट बनकट्टा मोहल्ला का मामला।

➡️मैनपुरी- बेखौफ दबंग खेत पर कर रहे कब्जा, शिकायत पर भी कार्रवाई न करने का आरोप, पुलिस ने पीड़ित को ही जेल भेज दिया, भोगांव क्षेत्र के गांव रामनगर की घटना।

➡️सुल्तानपुर- 4 दिवसीय दौरे पर सुल्तानपुर पहुंची मेनका गांधी, विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे मेनका गांधी, 25 मार्च को दोपहर दिल्ली के लिए होंगी रवाना।

➡️ग्रेटर नोएडा- नाराज टोल प्लाजा कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन, अधिक पीएफ काटने को लेकर किया प्रदर्शन, दादरी के बील अकबरपुर टोल प्लाजा का मामला।

➡️ग्रेटर नोएडा- पुलिस ने 2 बदमाशों को किया गिरफ्तार, आरोपियों से 2 तमंचा और कारतूस बरामद, दनकौर पुलिस ने बदमाशों को किया गिरफ्तार।

➡️चित्रकूट- युवती की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, युवती की गला दबाकर की थी हत्या, मऊ थाना के बरहा कोटरा गांव का मामला।

➡️बदायूं- युवती की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, युवती की गला दबाकर हत्या की आशंका, वजीरगंज के सैदपुर कस्बा का मामला।

➡️बांदा- पुलिस ने 3 लुटेरों को किया गिरफ्तार, लुटेरो से बाइक और तमंचा बरामद, बिसंडा थाना के हस्तम निवासी हैं लुटेरे।

Related Articles

Back to top button