WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडालखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की बड़ी खबरें……19.12.2023

➡️लखनऊ- राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की तैयारियां तेज, IG प्रवीण कुमार का सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बयान,रामोत्सव से पहले अभेद्य किला बनेगी अयोध्या-आईजी ,सुरक्षा व्यवस्था को लेकर तैयार की ठोस रणनीति-आईजी ,बिना अनुमति नहीं उड़ा सकेंगे रामोत्सव  में ड्रोन-आईजी,CRPF, पीएसी और सिविल पुलिस रहेगी मौजूद-आईजी , श्रद्धालुओं के आगमन को देखते हुए सुरक्षा मजबूत-आईजी.

➡️लखनऊ- बच्चों से भीख मंगाने वाले गिरोह का सदस्य गिरफ्तार,घर के बाहर से बच्चों का अपहरण कर मंगाता था भीख ,हाल ही के दिनों में संजय नगर से मासूम था लापता ,CCTV और लोगों से पूछताछ के बाद आरोपी गिरफ्तार ,कैंट से मासूम बरामद, मुख्तार अली को  किया अरेस्ट, बाजारखाला थाने के संजय नगर से लापता था मासूम.

➡️कानपुर- तमंचे के बल पर कोटेदार का बनाया अश्लील वीडियो,दरोगा की वर्दी पहने युवक,3 साथियों ने बनाया वीडियो ,युवती ने राशन कार्ड बनवाने के बहाने बुलाया था घर ,ब्लैकमेलिंग में पीड़ित कोटेदार से 5 लाख की डिमांड की  ,आरोपियों ने डेढ़ लाख लेने के बाद  बकाया की डिमांड की,रुपयों की डिमांड के बाद कोटेदार ने दर्ज़ कराया केस ,पुलिस ने युवती समेत 4 व्यक्तियों पर दर्ज़ किया केस ,कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ , डीसीपी साउथ ज़ोन के बर्रा थाने में दर्ज़ हुआ केस.

➡️कानपुर- पुलिस चौकी प्रभारी पर पिटाई और वसूली के आरोप, पति-पत्नी के विवाद में चौकी बुलाकर पति को पीटा, न्यू आज़ाद नगर चौकी प्रभारी पर वसूली के भी आरोप, पीड़ित ने उच्चाधिकारियों से लगाई न्याय की गुहार, दारोगा धर्मा कुशवाहा के खिलाफ आरोपों की जांच शुरू, ACP नौबस्ता अभिषेक पांडेय को सौंपी गई जांच.

➡️झांसी- प्रमुख सचिव नमामि गंगे अनुराग श्रीवास्तव का दौरा कल, जल जीवन मिशन योजनाओं की समीक्षा करेंगे प्रमुख सचिव, जल निगम ग्रामीण के एमडी बलकार सिंह भी रहेंगे मौजूद, अधिकारियों के साथ सर्किट हाउस में करेंगे समीक्षा बैठक, झांसी में 2 परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे.

➡️प्रयागराज- ज्ञानवापी विवाद मामले में कल आएगा फैसला,मामले में इलाहाबाद हाइकोर्ट का कल आएगा फैसला ,दाखिल पांच याचिकाओं पर आएगा फैसला ,सिविलवाद की पोषणीयता सर्वे आदेश के खिलाफ  हैं याचिकाएं , इंतजामिया कमेटी और सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड की हैं याचिका, 19 दिसंबर की सुबह करीब दस बजे आएगा फैसला.

➡️बस्ती- ट्रक ने सड़क पार कर रहे एसआई को मारी टक्कर, प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर, नेशनल हाईवे पर सड़क पार करते समय हुआ हादसा, हर्रैया थाने मे तैनात है उप निरीक्षक मनोज कुमार दुबे, हरैया के नेशनल हाईवे पर जिवधरपुर के पास की घटना.

➡️मैनपुरी- बीजेपी जिलाध्यक्ष राहुल चतुर्वेदी पर जमीन हड़पने का आरोप, सड़क किनारे बेशकीमती 15 विश्वा है जमीन, शिकायतों के बावजूद अधिकारी नहीं कर रहे कोई कार्रवाई, पीड़ित बुजुर्ग लगातार लगा रहा अधिकारियों के चक्कर, थाना दन्नाहार क्षेत्र के गांव झंडाहार का मामला.

➡️आगरा -महिला ने झोलाछाप डॉक्टर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप ,इलाज के दौरान झोलाछाप पर दुष्कर्म करने का आरोप ,पति के साथ पहुंची महिला ने चप्पलों से की पिटाई ,पुलिस ने झोलाछाप को हिरासत में लिया  , पिनाहट क्षेत्र के पिनाहट राजाखेड़ा मार्ग के पास की घटना.

➡️सहारनपुर- स्टार पेपर मिल के लकड़ी गोदाम में लगी आग,आग लगने के कारणों का नहीं लगा अबतक पता ,अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं ,दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने में लगी , थाना सदर बाजार क्षेत्र में है स्टार पेपर मिल.

➡️दिल्ली- कांग्रेस मुख्यालय में यूपी कांग्रेस की बैठक खत्म, बैठक के बाद यूपी अध्यक्ष अजय राय का बयान,गठबंधन पर फैसला राष्ट्रीय नेतृत्व करेगा- अजय ,हम लोग संगठन पर काम कर रहे हैं- अजय , कैसे संगठन को आगे करें इस पर काम हो रहा-अजय.

Related Articles

Back to top button