WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की बड़ी खबरें…………07.02.2024

➡लखनऊ- राहुल की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे अखिलेश यादव,अमेठी,रायबरेली में राहुल गांधी के साथ शामिल होंगे अखिलेश,मल्लिकार्जुन खड़गे का निमंत्रण अखिलेश ने स्वीकार किया,अखिलेश ने कांग्रेस को बधाई देते हुए निमंत्रण स्वीकार किया,16 फरवरी को उत्तर प्रदेश में प्रवेश करेगी कांग्रेस की यात्रा,आशा है ये भारत जोड़ो न्याय यात्रा आगे ले जाएगी-अखिलेश,यात्रा PDA की रणनीति आंदोलन को और आगे ले जाएगी-अखिलेश,’I.N.D.I.A की टीम,‘PDA’ की रणनीति, जीत का नया इतिहास लिखेगी’.

➡लखनऊ- अभिजित आर शंकर ADCP नॉर्थ का बयान,बीमारी से तंग होकर रिटायर्ड DYSP ने की आत्महत्या,लंबे समय से मल्टी डीसीज़ से ग्रसित थे-ADCP नॉर्थ,’अपनी सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या की’,2010 में DYSP पद से रिटायर्ड हुए थे कैलाश चंद्र,गुडम्बा स्थित अपने आवास पर की आत्महत्या- ADCP,’पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा’.

➡लखनऊ- लखनऊ के बीकेटी में होगी सांसद खेल स्पर्धा,10 फरवरी को होगी खेलकूद प्रतियोगिता,बीकेटी इंटर कॉलेज के मैदान में होगी प्रतियोगिता,मंत्री कौशल किशोर के निर्देशन में हो रहे आयोजन,11 फरवरी को 5 किमी की होगी महिला दौड़,चंद्रिका देवी अंडरपास से तहसील मोड़ तक होगी दौड़,दौड़ में साड़ी पहनकर महिलाएं करेंगी प्रतिभाग.

➡लखनऊ- अयातुल्लाह अब्बासी के सम्मान में कॉन्फ्रेंस का आयोजन,अन्य अतिथियों के सम्मान में कॉन्फ्रेंस का आयोजन हुआ,लखनऊ एवं आसपास के क्षेत्रों से उलेमा ने भाग लिया,हुसैनाबाद कम्युनिटी सेंटर कॉन्फ्रेंस का आयोजन हुआ,मजलिस-ए-उलमा-ए-हिंद द्वारा अंतर्राष्ट्रीय कॉन्फ्रेंस हुई,ईरान,हिंदुस्तान के ओलेमा ने बड़ी संख्या में शिरकत की.

➡लखनऊ- यूपी में बीजेपी और आरएलडी में गठबंधन संभव,आरएलडी को 4 सीटों की पेशकश-सूत्र,जयंत चौधरी के साथ बीजेपी की डील पक्की,बीजेपी ने 4 सीट का आरएलडी को दिया ऑफर-सूत्र,यूपी लोकसभा की 4 सीटें आरएलडी को दिया-सूत्र,कैराना,बागपत,मथुरा और अमरोहा सीट की पेशकश की.

➡लखनऊ- शक्ति वंदन अभियान कार्यशाला का आयोजन हुआ,महानगर स्थित गोल्डन सेलिब्रेशन हॉल में आयोजन,भाजपा लखनऊ महानगर द्वारा आयोजित किया गया,लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी रहे मौजूद,भाजपा वरिष्ठ नेता नीरज सिंह भी उपस्थित रहे.

➡आगरा- गांजा तस्करों के खिलाफ खंदौली पुलिस की कार्रवाई,खन्दौली थाना, SOG, सर्विलांस टीम की संयुक्त कार्रवाई,10 किलो गांजे के साथ एक तस्कर गिरफ्तार,आगरा से नोएडा की तरफ जा रही थी गांजे की खेप,भूड नगरिया पुलिया के पास से तस्कर की गिरफ्तारी,सोनपुर छपरा बिहार का रहने वाला है तस्कर,आगरा के खंदौली थाना क्षेत्र का मामला.

➡पीलीभीत- पानी की टंकी पर चढ़े युवक ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा,टंकी पर चढ़कर टंकी से कूदने की युवक देता रहा धमकी,मौके पर पहुंचे एसडीएम ने युवक को घंटों समझाया,हाईवोल्टेज ड्रामा के बाद युवक टंकी से बमुश्किल उतरा,सुनगढ़ी इलाके के ईदगाह काशीराम कॉलोनी का मामला.

➡सुल्तानपुर- बकरा व्यवसाई से लाखों की लूट,कार सवारों ने किया किया अपहरण,रास्ता पूछने के बहाने किया किया अपहरण,अपहरण कर बकरा व्यवसाई से की लूटपाट,कई लोगों का बकरा बेंचकर वापस जा रहा था,नगर के पयागीपुर के पास हुई वारदात.

➡सहारनपुर- हत्या के 2 अभियुक्तों को उम्रकैद की हुई सजा,कोर्ट ने 50 हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया,थाना कोतवाली देहात में दर्ज किया गया था केस,उम्रकैद और 50 हजार रुपये का अर्थदंड लगाया,अभियुक्त शुभम,सूरज को कोर्ट ने सुनाई सजा.

➡फतेहपुर- सेना के जवान की हुई आकस्मिक मौत,फौजी का पार्थिव शरीर पहुंचा गांव,फौजी की अंतिम यात्रा में हजारों लोग शामिल,महाराष्ट्र के नासिक में तैनात था फौजी आशीष,मलवां विकास खंड के महमूदपुर गांव का मामला.

➡कौशाम्बी- मामूली बात को लेकर महिला से मारपीट,दबंगों ने महिला की जमकर पिटाई की,पीड़ित महिला ने थाने में दी तहरीर,सैनी थाना इलाके के कमंगलपुर का मामला.

➡दिल्ली- शरद पवार को चुनाव आयोग से लगा बड़ा झटका,अजित पवार गुट ही असली एनसीपी-चुनाव आयोग,एनसीपी मंत्रियों के साथ अजित पवार करेंगे मीटिंग.

Related Articles

Back to top button