WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 11 बजे की बड़ी खबरें……..23.08.22


शेखर न्यूज़ पर सुबह 11 बजे की बड़ी खबरें……..23.08.22

➡लखनऊ- 15 आईपीएस अफसरों का हुआ तबादला,IPS साद मियां खां ADCP गौतमबुद्धनगर बने,IPS सैय्यद अली अब्बास ADCP लखनऊ बने,मनीष कुमार शांडिल्य ADCP वाराणसी बने,IPS अंकिता शर्मा ADCP कानपुर नगर बनीं,IPS अबीजीथ आर शंकर ADCP लखनऊ बने,IPS राहुल भाटी ASP बरेली बनाए गए,IPS अनिल कुमार यादव ADCP गौतमबुद्धनगर,IPS अभिषेक भारती ASP गाजीपुर ग्रामीण बने,IPS संदीप कुमार मीना ASP मुरादाबाद ग्रामीण,IPS संतोष कुमार मीना ASP प्रयागराज नगर बने,आईपीएस अनिरुद्ध कुमार ASP फतेहपुर बने,IPS लखन सिंह यादव ADCP कानपुर नगर बने,आईपीएस रविंद कुमार DCP कानपुर नगर बने,IPS अब्दुल हमीद डीआईजी ANTF लखनऊ बने,IPS अखिलेश चौरसिया पुलिस अधीक्षक मुख्यालय.

➡लखनऊ- ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट से पहले 17 देशों में रोड शो,अगले साल की शुरुआत में होगा ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट,देश विदेश के बड़े उद्योगपतियों को लाने के लिए तैयारी,10 लाख करोड़ रुपए से अधिक का निवेश रखा लक्ष्य,विदेश में होने वाली रोड शो की शुरुआत दुबई से होगी,ब्रिटेन, नीदरलैंड, जर्मनी, फ्रांस, जापान, सिंगापु में रोड शो,इसराइल, ऑस्ट्रेलिया, यूएई, अमेरिका, कनाडा में रोड शो,मुख्य सचिव ने रोड शो के आयोजन को दी मंजूरी.

➡लखनऊ- बीजेपी महामंत्री संगठन धर्मपाल की पहली बैठक,दोपहर 1 बजे बीजेपी कार्यालय में करेंगे बैठक,महामंत्री संगठन बनने के बाद आ रहे हैं लखनऊ,यूपी के चार सांगठनिक क्षेत्रों की करेंगे समीक्षा,जिलाध्यक्ष,जिला प्रभारी,क्षेत्रीय अध्यक्ष रहेंगे मौजूद,राष्ट्रीय महासचिव सुनील बंसल भी रहेंगे मौजूद,दोनों डिप्टी CM बृजेश पाठक,केशव मौर्य रहेंगे मौजूद.

➡लखनऊ- 100 करोड़ की जमीन का 50 हजार में कर दिया सौदा,राज बाग स्थित चिताखेड़ा में किया गया जमीन का सौदा,174000 वर्ग फीट की जमीन का किया गया सौदा,पूर्व एलडीए वीसी सत्येंद्र सिंह,अनूप यादव जांच में दोषी,एलडीए के कई अन्य अफसर भी इस मामले में फंसे हुए,लखनऊ कमिश्नर ने लीज निरस्त करने के आदेश जारी किए.

➡लखनऊ- कोरोना काल में खाद्यान्न वितरण की होगी जांच,MDM में वितरित खाद्यान्न,परिवर्तन लागत की होगी जांच,10 सितंबर तक सौंपनी होगी निरीक्षण रिपोर्ट,निदेशक मध्याह्न भोजन विजय किरण ने जारी किया आदेश,अनियमितता मिलने पर जिला स्तर पर होगी कार्रवाई.

➡लखनऊ- माध्यमिक शिक्षा विभाग में हुई तैनातियों की होगी जांच,2016 के बाद हुई नियुक्तियों की जांच के हुए आदेश,झांसी में फर्जी नियुक्ति पत्र पर नौकरी करते मिले थे 5 आरोपी,कार्यभार ग्रहण कराने के मामले में 3 महिला प्रिंसिपल निलंबित.

➡लखनऊ- छुट्टा पशुओं को पकड़ने का चलाया जाएगा अभियान,आज से 15 दिनों तक नगर निगम चलाएगा अभियान,छुट्टा पशुओं को पकड़ने के लिए टीमें बनाई गई,दोपहर 2:30 बजे से शाम 6 बजे तक चलाएंगी अभियान.

➡लखनऊ- स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव को नोटिस,अमित मोहन प्रसाद को लोकायुक्त ने नोटिस जारी किया,लखनऊ निवासी राजेश खन्ना की शिकायत पर नोटिस,शिकायत में योजनाओं में गड़बड़ी का आरोप लगाया.

➡लखनऊ- मानसून सीजन में भी जारी रहेगा सड़कों का निर्माण,15 जून से अब तक शासन ने जारी किए 7 हजार करोड़,पिछले 3 साल में इस अवधि में यह सर्वाधिक आवंटन है.

➡लखनऊ- नए बीएड कॉलेज खुलने की नहीं मिलेगी अनुमति,बीएड का सिलेबस भी जाएगा बदला,पाठ्यक्रम तैयार होने तक नहीं खुलेंगे बीएड कॉलेज.

➡वाराणसी- ज्ञानवापी और श्रृंगार गौरी का मामला,जिला जज की अदालत में आज होगी सुनवाई,मुस्लिम पक्ष ने वक्फ प्रॉपर्टी को लेकर कल सौंपे थे साक्ष्य,मुस्लिम पक्ष ने औरंगजेब का हवाला देकर सौंपे थे साक्ष्य,मुश्लिम पक्ष आज करेगा अपनी बहस पूरी,मुस्लिम पक्ष की बहस के बाद हिंदू पक्ष रखेगा दलीलें,जिला कोर्टा में दोपहर 2 बजे होगी मामले की सुनवाई.

➡नोएडा- महागुन बिल्डर पर दर्ज हुई FIR,महागुन के निदेशक समेत 5 पर दर्ज हुई FIR,फर्जी क्लीयरेंस सर्टिफिकेट दिखाकर ठगने का आरोप,फर्जी सर्टिफिकेट दिखाकर बायर्स को बेचे फ़्लैट वसूला मेंटेनेंस,सेक्टर 78 महागुन मेंजारिया सोसायटी में बेचे फ़्लैट,राजीव त्यागी नाम के बायर्स ने दर्ज कराई FIR,सेक्टर 113 थाने में दर्ज कराई FIR.

➡अमेठी- 6 महीने से दूषित पानी पीने को मजबूर है बच्चे,शिकायत के बाद भी समस्या का नहीं हुआ निस्तारण,दूषित पानी पीने से अध्यापक, बच्चे पड़ते हैं बीमार,पीला पड़ रहा है नल से निकला हुआ पानी,मुसाफिरखाना के प्राथमिक विद्यालय का मामला.

➡एटा- दबंगों ने मंद बुद्धि युवक को किया अगवा,अगवा कर जमीन का बैनामा कराया,युवक को 1 महीने तक बंधक बनाकर रखा,पुलिस ने युवक को घूमते हुए किया बरामद,कानूनी कार्रवाई करने पर जान से मारने की दी धमकी,पीड़ित की मां ने दबंगों के खिलाफ दी तहरीर,कोतवाली जलेसर के नूहखास गांव का मामला.

➡देहरादून- जेपी नड्डा ने उत्‍तराखंड भाजपा की नई टीम पर लगाई मुहर,आज हो सकती हैं नामों की घोषणा,जेपी नड्डा ने की बैठक,प्रदेश अध्यक्ष भट्ट, प्रदेश महामंत्री संगठन के साथ बैठक,प्रदेश प्रभारी, सह प्रभारी के साथ दो दौर की बैठक की,सूची प्रदेश अध्यक्ष भट्ट को मेल से भेजे जाने की संभावना,कोषाध्यक्ष पद के लिए दो नाम तय किए गए हैं.

➡टिहरी- ऋषिकेश-गंगोत्री नेशनल हाइवे 3 दिनों से पड़ा है बंद,नरेंद्रनगर के पास बोल्डर आने के चलते राजमार्ग बंद,वाहनों की आवाजाही के लिए रूट को किया है डायवर्ट,पीटीसी नरेन्द्रनगर से किया गया है रूट को डायवर्ट,भारी वाहन फंसे हैं अभी भी जगह-जगह,राहगीरों को करना पढ़ रहा है मुश्किलों का सामना.

➡अल्मोड़ा- 10 दिवसीय कुमाऊं महोत्सव का शुभारंभ शुरू,महोत्सव में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन,उत्तराखंड की संस्कृति को बढ़ावा मिलेगा,महोत्सव में कई अन्य आयोजन किए जा रहे,जिसमें स्कूली बच्चों द्वारा प्रतिभाग किया जाएगा,आज नंदा देवी मंदिर से शोभायात्रा निकाली गई.

➡हापुड़- सीएम योगी आदित्यनाथ का 26 अगस्त को हापुड़ दौरा,सीएम योगी जनसभा को करेंगे संबोधित,मुख्यमंत्री जिला अस्पताल का भी करेंगे निरीक्षण,802 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे,डीएम ने व्यवस्थाओं को लेकर की बैठक,पुलिस प्रशासन तैयारियों में जुटा.

➡बलिया- दो पशु व्यापारियों की खोज में NDRF टीम पहुंची,पुलिस और स्थानीय गोताखोर भी लगाए गए,सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे ASP, CO ,SHO भी गोताखोरों के साथ नदी में कूदे,डूबी नाव में सवार थे दोनों लापता व्यापारी,फेफना के दरामपुर गांव का मामला.

➡बदायूं- सड़क हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत,अनियंत्रित होकर कार पेड़ से टकराई,3 लोगों की मौत से परिवार में मचा कोहराम,पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,खाटू श्याम मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे,दातागंज के डहरपुर दातागंज रोड पर की घटना.

➡सम्भल- बाइक सवार से गिरा रुपयों भरा थैला,दुकानदार के वापस करने पर लगाया आरोप,रुपए स्वामी ने रकम निकालने का आरोप लगाया,जमकर काटा हंगामा,मौके पर जुटी भीड़,पुलिस दोनों को लेकर पहुंची चंदोसी कोतवाली,चंदोसी कोतवाली क्षेत्र के कस्बे का मामला.

➡श्रावस्ती- खबर का असर,खबर के बाद DM ने लिया संज्ञान,DM नेहा प्रकाश ने गठित की जांच कमेटी,श्रावस्ती के गालीबाज SDM का मामला,SDM ने रिटायर्ड फ़ौजी को गाली दी थी,इकौना में तैनात है SDM आर पी चौधरी.

➡मेरठ- मुजफ्फरनगर के सीएमओ के घर पुलिस की दबिश,सीएमओ, परिजनों की तलाश में दिल्ली पुलिस,सीएमओ एमएस फौजदार के खिलाफ दर्ज है केस,बहू ने परिजनों पर दिल्ली में कराया है केस,मेरठ के पल्लवपुरम में रहते हैं मुजफ्फनगर सीएमओ.

➡बदायूं- मामूली कहासुनी को लेकर मारपीट,एक लोगों ने युवक को जमकर पीटा,मारपीट में युवक को गंभीर चोट आई,मारपीट का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद,पीड़ित ने एक दर्जन लोगों के खिलाफ दी तहरीर,थाना वजीरगंज के कस्बा वजीरगंज का मामला.

➡वाराणसी- ADG जोन का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक,सोशल मिडिया टीम में मचा हड़कंप,ADG जोन का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट हैक,10 ऑनलाइन गेम से संबंधित ट्वीट, रिट्विट हुए,ट्विटर को सही करने के लिए जुटी टेक्निकल टीम.

➡रायबरेली- प्रेमिका का थाने के बाहर हाई वोल्टेज ड्रामा,प्रेमी के साथ भागने की फिराक में थी प्रेमिका,पकड़े जाने पर प्रेमिका ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा,पुलिस ने दोनों पक्षों को हिरासत में लिया,बछरावां थाने के बाहर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा.

➡लखीमपुर- राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का दो दिनी संभावित दौरा,कल से दो दिन लखीमपुर दौरे पर रहेंगी राज्यपाल,पलिया इलाके के थारू बाहुल्य में जाएंगी राज्यपाल,CDO समेत अफसरों ने दौरे को लेकर तैयारियां तेज़ की.

➡बांदा- केन नदी में लगातार बढ़ रहा जलस्तर,शहरी क्षेत्र में मंडराने लगा बाढ़ का खतरा,कई गांवों का मुख्यालय से टूटा संपर्क,उफनाई केन नदी के किनारे लोगों का हुजूम,प्रशासन की अनदेखी से हो सकता है बड़ा हादसा.

➡श्रावस्ती- भारत समाचार की खबर का बड़ा असर,खबर चलने के बाद जिलाधिकारी ने लिया संज्ञान,जिलाधिकारी नेहा प्रकाश ने गठित की जांच कमेटी,श्रावस्ती के गालीबाज एसडीएम का मामला,रिटायर्ड फौजी से अभद्र भाषा का किया था प्रयोग,श्रावस्ती के इकौना में तैनात हैं SDM आरपी चौधरी.

➡टिहरी- सकलाना क्षेत्र के ग्वाड़ गांव में लैंड स्लाइड का मामला,सुबह होते ही 5 लापता लोगों का सर्च अभियान शुरू,2 दिन से एसडीआरएफ, एनडीआरएफ के हाथ है खाली,2 परिवारों के 7 लोग लैंडस्लाइड की चपेट में आए थे,अबतक 2 लोगों के शव बरामद, 5 अभी भी है लापता.

➡ललितपुर- तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरी,ग्रामीणों ने चालक को कार से शकुशल बाहर निकाला,कड़ी मशक्कत के बाद चालक को कार से निकाला,चौकी राजघाट मार्ग स्थित ग्राम गनगौरा की घटना.

➡ललितपुर- रेलवे पुल के नीचे पानी में मिला मजदूर का शव,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,तालबेहट क्षेत्र मऊ मार्ग रेलवे पुल की घटना.

➡नोएडा- मोबाइल लुटेरे से पुलिस की मुठभेड़,आकाश नाम के बदमाश को लगी गोली,एक बदमाश को पुलिस ने किया अरेस्ट,मॉर्निंग वाक पर निकले लोगों से करते थे लूटपाट,मौके से 3 मोबाइल 1 पिस्टल बरामद,सेक्टर 39 पुलिस की सेक्टर 98 के पास हुई मुठभेड़.

➡बिजनौर- गन्ने की खोई में लगी आग से लाखों का नुकसान,कोल्हू स्वामी ने आग लगाने का लगाया आरोप,थाना नहटौर के खजुराजट क्षेत्र का मामला.

➡अमेठी- दुकान में सेंध लगाकर चोरी की वारदात,लाखों रुपए कैश, भारी मात्रा में सामान ले गए चोर,दुकान में चौथी बार चोरी की घटना हुई,संग्रामपुर थाने के मिश्रौली बाजार का मामला.

➡देवरिया- समाचार के रियल्टी चेक में अस्पताल की खुली पोल,खंडहर में तब्दील हुआ 30 बेड का CHC अस्पताल,वार्ड और कमरों के फर्श धंसे, बेड टूटे,वार्ड में गंदगी का अंबार पानी की नहीं व्यवस्था,वार्डों और अस्पताल में निकलते है सांप, बिच्छू,डर के साए में जीते है मरीज़ और स्टाफ़,समय से नहीं आते डॉक्टर और कर्मचारी,सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बनकटा भुडवार का मामला.

➡हापुड़- आदर्श नगर में फर्जी मेडिकल स्टोर पर छापेमारी,तीन सालों से बिना लाइसेंस के चल रहा था स्टोर,संचालक हिरासत में,50 हजार की दवाइयां हुईं बरामद,नगर कोतवाली के आदर्श नगर में हुई कार्रवाई.

➡हापुड़- दिनदहाड़े बन्द मकान में चोरी का प्रयास,मकान में चोरी करते चोर को रंगेहाथ पकड़ा,लोगों ने चोर की पिटाई के बाद पुलिस को सौंपा,बाबूगढ़ क्षेत्र के कुचेसर चौपले का मामला.

➡आगरा- सीओ के खिलाफ अदालत ने कुर्की के आदेश,अदालत में गवाही नहीं देने पहुंचने का मामला,हत्या के मामले में गैर जमानती वारंट किया था जारी,सीओ के वेतन से 1/5 अंश प्रतिमाह वसूली के आदेश,अदालत में सुनवाई की अगली तारीख 31 अगस्त,सीओ अछनेरा राजीव सिरोही के खिलाफ एडीजे का आदेश.

➡बांदा- पूर्व सांसद बाल कुमार पटेल की गिरफ्तारी का आदेश,कोर्ट ने NBW के बाद हीलाहवाली पर पुलिस फटकारा ,DGP, DIG, एसपी चित्रकूट को गिरफ्तारी के दिए आदेश,धोखाधड़ी के मामले में कोर्ट से जारी है गैर जमानती वारंट,MP-MLA कोर्ट की जज ने गिरफ्तारी पर कड़ा रुख अपनाया.

➡प्रतापगढ़- विद्युत वितरण उपखंड में लगी आग,उपखंड सदर में शार्ट सर्किट से लगी आग,आग से सरकारी अभिलेख, सामान जला,आसपास के लोगों की मदद से बुझी आग,नगर कोतवाली के भंगवा चुंगी कार्यालय का मामला.

➡सहारनपुर- खनन माफिया इकबाल समेत 5 पर केस दर्ज,बैकडेट में एडमीशन दिखाकर बांटी गयी डिग्री,खनन माफिया की यूनिवर्सिटी ने किया फर्जीवाड़ा,हरियाणा के युवक ने पुलिस से की थी शिकायत,मिर्जापुर थाने में माफिया इकबाल पर केस दर्ज,सहारनपुर में है माफिया की ग्लोकल यूनिवर्सिटी.

➡रायबरेली- सड़क हादसे में 1 की मौत, 2 की हालत गंभीर,कार ने स्कूटी, साइकिल सवार को मारी टक्कर,अनियंत्रित कार टक्कर मारने के बाद होटल में घुसी,होटल संचालक हादसे में गंभीर रूप से घायल,बछरावां थाने के सरौरा गांव के पास की घटना

➡रायबरेली- प्रेमिका का थाने के बाहर हाईवोल्टेज ड्रामा,प्रेमी संग भाग रही प्रेमिका को घरवालों ने दबोचा,पकड़े जाने पर प्रेमिका ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा,प्रेमिका के हाईवोल्टेज ड्रामे से लोगों की लगी भीड़,पुलिस ने दोनों पक्षों को लिया हिरासत में,बछरावां थाने के बाहर हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा.

➡सहारनपुर- बेकाबू डंपर ने बाइक सवार को कुचला,मौके पर ही बाइक सवार की दर्दनाक मौत,आरोपी डंफर चालक मौके से हुआ फरार,सदर बाजार के विश्वकर्मा चौक की घटना.

➡बिजनौर- अज्ञात चोरों ने मंदिर से लाखों की नकदी उड़ाई,मंदिर के महंत ने थाने में दी तहरीर,पुलिस आरोपी चोरों की तलाश में जुटी,थाना रेहड़ के छजमलवाला क्षेत्र का मामला.

➡प्रयागराज- अतीक अहमद की 75 करोड़ की संपत्ति कुर्क करने का आदेश,डीएम ने गैंगस्टर एक्ट में कुर्क करने का आदेश किया जारी,6 सितंबर तक कुर्क करके डीएम को भेजनी होगी रिपोर्ट,कौशांबी में पत्नी शाइस्ता परवीन के नाम 8, 4 बीघे जमीन,माफिया अतीक के नाम रहीमाबाद में सवा दो बीघा जमीन,तीनों संपत्तियों की अनुमानित कीमत 75 करोड़ आंकी गई.

➡बरेली- SDM मीरगंज शिल्पा एरोन से 3.91 लाख की वसूली,मेरठ में तहसीलदार रहते नहीं किया था नियमों का पालन,तैनाती में पेड़ों की नीलामी में 3.91 लाख की हुई थी हानि,पेड़ों की निलामी शासन को हुई थी 3.91 लाख की हानि,डीएम मेरठ ने डीएम बरेली को वसूली के लिए लिखा पत्र,बरेली में SDM मीरगंज के पद पर तैनात हैं शिल्पा एरोन.

➡मेरठ- धारदार हथियार से रिटायर्ड दारोगा की निर्मम हत्या,फावड़े से काटकर रिटायर्ड दारोगा की निर्मम हत्या,भांजे ने फावड़े से काटकर की निर्मम हत्या,दारू पार्टी के दौरान हुई कहासुनी को लेकर हत्या,दारोगा मौसा और भांजे के बीच में था विवाद,लाखों के लेनदेन को लेकर दोनों में था विवाद,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना किठौर के बड़ा हसनपुर की वारदात.

➡ग्रेटर नोएडा- दिनदहाड़े घर का ताला तोड़ चोरी की वारदात,10 लाख के जेवर, 30 हज़ार कैश ले गए चोर,घर के मेन गेट का ताला तोड़कर करी वारदात,दादरी थाने के सूरज बिहार कॉलोनी की घटना.

➡आगरा- वायुसेना परिसर में आगजनी का मामला,पुलिस ने 2 कर्मियों के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज,मुकदमे में साजेंट और ऑटो टेक नामजद,मुख्य सुरक्षा अधिकारी वायुसेना ने दर्ज करवाया मुकदमा,जांच में हुआ चौकाने वाला खुलासा,साजेंट और उसके साथी पर आगजनी का आरोप,कोर्ट मार्शल से नाराज़ साजेंट ने रची थी साजिश,वायुसेना परिसर में तीन जगह लगाई गई थी आग,शाहगंज थाने में दर्ज हुआ मुकदमा.

➡बरेली- युवक को गोली मारकर पूर्व उपाध्यक्ष फरार,भाजयुमो का पूर्व जिला उपाध्यक्ष ने मारी गोली,रास्ते में बाइक रोक कर युवक को मारी गोली,घटना के बाद से दोनों आरोपी मौके से फरार,पुलिस ने दोनों आरोपी पर मुकदमा किया दर्ज,घायल को इलाज के लिए अस्पताल में कराया भर्ती,शाही थाना क्षेत्र के सिद्ध बाबा मंदिर की घटना.

➡बदायूं- बदायूं में व्यक्ति की हत्या से सनसनी,धारदार हथियार से व्यक्ति की निर्मम हत्या,अज्ञात बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,वजीरगंज थाने के लखनपुरा का मामला.

➡सुल्तानपुर- संदिग्ध परिस्थितियों में व्यक्ति की मौत,घर के बाहर फंदे में लटकता मिला शव,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,देहात कोतवाली के नकराही गांव का मामला.

➡बरेली- जहर खाने वाली दूसरी बहन की भी मौत,दूसरी बहन की इलाज से दौरान हुई मौत,भाई के डांटने पर दो बहनों ने खाया था जहर,एक बहन की मौके पर ही हो गयी थी मौत,नाबाबगंज थाने के डंडिया फैजुल्ला गांव का था मामला.

➡हरिद्वार- 31 अगस्त से हो रही गणपति महोत्सव की शुरुआत,अब गंगा में नहीं होगा गणपति प्रतिमा का विसर्जन,जगह चिन्हित कर मूर्ति विसर्जन के बनेंगे प्वॉइन्टस,हरिद्वार जिलाधिकारी विनय शंकर पांडेय ने दिए आदेश.

➡उन्नाव- संदिग्ध परिस्थितियों में युवती का मिला शव,खेत पर मिला युवती का शव,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,हसनगंज क्षेत्र के चिरियारी गांव का मामला.

➡कोटद्वार- कोटद्वार में अग्निपथ भर्ती 2022 की हो रही भर्ती,भर्ती के 5वें दिन पौड़ी जिले की हो रही है भर्ती,कोटद्वार,पौड़ी,रिखणीखाल तहसीलों के युवाओं की भर्ती,19-31 अगस्त तक कोटद्वार में हो रही है भर्ती.

➡हरिद्वार- भारत की प्रथम महिला तबला वादक ने दी प्रस्तुति,पंडिता अनुराधा पाल ने SMJN पीजी कॉलेज में प्रस्तुति,तबला वादक से छात्र-छात्राएं, शिक्षकगण हुए मंत्रमुग्ध.

➡दिल्ली- भारत जोड़ों यात्रा का लोगो और कैंपन लांच होगा,दिल्ली में आज दोपहर 12 बजे हो सकता है कार्यक्रम,कांग्रेस लांच करेगी भारत जोड़ों यात्रा का लोगो,कैंपन.

➡दिल्ली- कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर मेडिकल बुलेटिन,कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को 13 दिन होश नहीं आया,राजू श्रीवास्तव की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है,बॉडी के सभी ऑर्गन सही तरह से काम कर रहे,
राजू श्रीवास्तव को AIIMS में वेंटिलेटर पर रखा गया,वेंटीलेटर अगले 48 घंटे में हटाया जा सकता है,वेंटिलेटर शुरुआत में कुछ घंटों के लिए हटाया जा सकता है,राजू श्रीवास्तव का वेंटिलेटर पहले भी एक बार हटाया गया था,होश में आने में अभी दो हफ्ते से ज्यादा का समय लग सकता है,दूध के साथ जूस भी नली के माध्यम से दिया गया.

➡दिल्ली- उत्तराखंड की नई टीम को मिली हरी झंडी,BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दी हरी झंडी,आज हो सकती है उत्तराखंड की नई टीम की घोषणा,ज्यादातर युवा और नए चेहरों, महिलाओं को मौका.

https://www.shekharnews.com://

*बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button