WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे की बड़ी खबरें…..* 23.08.2022

  • शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे की बड़ी खबरें…..*

➡️लखनऊ- बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने किया ट्वीट,नुपूर शर्मा की विवादित टिप्पणी का मामला ठंडा नहीं हुआ-मायावती,अब विधायक राजा सिंह ने उत्तेजनात्मक कार्य किया है-मायावती,ये अति-शर्मनाक व घोर निन्दनीय- मायावती,तेलंगाना सरकार ने राजा सिंह को गिरफ्तार किया है-मायावती,क्या यह बीजेपी नेतृत्व की जिम्मेदारी नहीं बनती है?-मायावती,बीजेपी अपने लोगों को संयमित, नियंत्रित रखे- मायावती,जिससे देश में अमन-शान्ति कायम रहे- मायावती,विदेशों में भारत की छवि को आघात लगने से बचाए-मायावती।

➡️लखनऊ- यूपी में सड़क हादसों को कम करने की कवायद तेज,प्रदेश भर में हादसे वाले स्थानों का हुआ चिन्हीकरण,पहले चरण में शासन ने 11 जिलों में हुआ चिन्हीकरण,बुलंदशहर,मुजफ्फरनगर,अंबेडकरनगर के लिए बजट जारी,सोनभद्र, जालौन, फर्रुखाबाद, कानपुर देहात को बजट जारी,कानपुर नगर, रामपुर, चित्रकूट और कन्नौज के लिए बजट,हादसे वाले स्थानों को दुरुस्त करने को 8.23 करोड़ जारी.

➡️लखनऊ- अतीक अहमद के बेटे ने किया सरेंडर,सीबीआई कोर्ट में उमर ने सरेंडर किया,2 लाख का इनामी है उमर अहमद,CBI की ओर से दर्ज मामले में है इनामी,व्यापारी को देवरिया जेल में पीटने का आरोप,लखनऊ के कृष्ण नगर का निवासी है व्यापारी।

➡️लखनऊ- पुलिस ने 6 मानव तस्करों को किया गिरफ्तार,मानव तस्करी सेल की सूचना पर गिरफ्तारी,11 बच्चों को पुलिस ने कराया मुक्त,बिहार के मोतिहारी से दिल्ली ले जा रहे थे बच्चों को,सभी बच्चों को राजकीय बालगृह बालक भेजा गया.

➡️लखनऊ- सीएमएस गोमती नगर में 12वीं के छात्र सम्मानित,ACS गृह अवनीश अवस्थी ने छात्रों को किया सम्मानित,2-2 लाख रुपए के नगद पुरस्कार से किया सम्मानित,सीएमएस संस्थापक जगदीश गांधी भी रहे मौजूद।

➡️लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले संगठन महामंत्री,संगठन महामंत्री धर्मपाल ने CM योगी से मुलाकात की,5 केडी सीएम आवास पहुंचकर की शिष्टाचार मुलाकात.

➡️लखनऊ- नगर निगम में मनाया गया लोक मंगल दिवस,जोन 7 में लोकमंगल भी दिवस मनाया जा रहा,महापौर संयुक्ता भाटिया, नगर आयुक्त मौजूद.

➡️नोएडा- ट्विन टॉवर में विस्फोटक लगाने का काम पूरा हुआ,विस्फोटक लगाने का काम 11 टीमों ने किया पूरा,10 एक्सपर्ट की निगरानी में काम हुआ पूरा,10 दिनों से विस्फोटक लगाने का चल रहा था काम,दोनों टॉवर में 3500 किलो विस्फोटक लगाया गया,ब्लास्ट के लिए टाइमर से जोड़ी जाएगी विस्फोटक सामग्री,नोएडा अथॉरिटी टीम,पॉल्यूशन विभाग टीम ने किया निरीक्षण,DCP,ACP समेत पुलिस टीम भी निरीक्षण के लिए पहुंची।

➡️प्रयागराज- यूपी लोकसेवा आयोग से जुड़ी खबर,80 विषय विशेषज्ञों को आयोग ने पैनल से किया बाहर,गुणवत्तापूर्ण कार्य नहीं करने पर विशेषज्ञों को किया बाहर,कांपियां जांचने, पेपर सेट करने, मूल्यांकन में मिली खामियां,आयोग ने चिन्हित कर 80 विषय विशेषज्ञों को किया बाहर,यूपी लोकसेवा आयोग के परीक्षा नियंत्रक ने दी जानकारी.

➡️प्रयागराज- मुख्तार के भाई अफजल, करीबियों को ED की नोटिस,ईडी ने बयान दर्ज कराने के लिए जारी किया नोटिस,बीते दिनों छापेमारी के दस्तावेजों के आधार पर नोटिस,प्रॉपर्टी समेत दुकानों की मिली है ईडी को जानकारी,मुख्तार,करीबियों की संपत्तियों की ED कर रही जांच।

➡️प्रयागराज- सरिया व्यापारी से 6 लाख की लूट का मामला,तीनों बदमाशों पर 25- 25 हजार का इनाम घोषित,तीनों बदमाशों की गिरफ्तारी पर घोषित किया इनाम,फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस की सात टीमें जुटी,तमंचे के बल पर हुई थी सरिया व्यापारी से लूट.

➡️लखीमपुर- किसान नेता राकेश टिकैत का बयान,हम छोटे आदमी हैं,वो बड़े लोग है-टिकैत,लड़का एक साल से जेल में बंद है-टिकैत,आदमी गुस्से में कुछ तो बोलेगा ही-टिकैत,हमें विवादों, बयानों पर नहीं जाना है-टिकैत,हम अपना काम जमीन पर करते है-टिकैत,लखीमपुर मुक्ति अभियान चलाएंगे- टिकैत,लखीमपुर में गुंडाराज है,इनकी दहशत है-टिकैत,पहला मामला विवादित बयान से ही हुआ था-टिकैत,वो 120बी के मुजरिम है- राकेश टिकैत,120बी का मुजरिम खुला रहेगा तो दहशत रहेगी-टिकैत,इनको जिला बदर, स्टेट बदर करना चाहिए-टिकैत,ये लखीमपुर कांड की जांच को प्रभावित कर रहे-टिकैत।

➡️लखीमपुर- महिला शिक्षिका ने BEO पर लगाये गंभीर आरोप,BEO पर छेड़खानी करने का आरोप लगाया,ऑफिस में बुलाकर गलत नीयत से पकड़ने का आरोप,विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी,शिक्षिका ने अधिकारियों, महिला आयोग में शिकायत की,BSA ने मामले में जांच कमेटी बनाई,पसगवां ब्लॉक में तैनात है शिक्षा अधिकारी गंगा प्रसाद.

➡️मेरठ- यूपी के NCR जिलों के उद्योगों पर बड़ा खतरा,एयर क्वालिटी मैनेजमेंट आयोग का फरमान,30 सितंबर तक उद्योगों को PNG आधारित करें,डीजल जेनरेटरों को भी PNG करने का हुक्म,आदेश न मानने पर बंद करने होंगे उद्योग,NCR जिलों के साढ़े 4 लाख MSME बंद होंगे,उद्योग बंदी से 5 करोड़ मजदूर होंगे बेरोजगार,दिल्ली NCR में AQ सुधारने ने लिए बना है आयोग,यूपी पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड ने जारी किया नोटिस।

➡️अलीगढ़- अदालत ने सीओ के खिलाफ जारी किए कुर्की के आदेश,देहली गेट क्षेत्र के 2011 में हत्याकांड का मामला,NBW के तामील होने के बाद गवाही नहीं देने पहुंचे CO,सीओ के वेतन से 1/5 अंश काटकर वसूली के आदेश,आगरा के अछनेरा के तैनात है सीओ राजीव सिरोही,मामले में 31 अगस्त को होगी अगली सुनवाई,अलीगढ़ के ADJ तृतीय कोर्ट ने आगरा SSP के दिए निर्देश.

➡️आगरा- ससुरालियों ने बेटी के पति को जबरन पिलाया इत्र,बेटी पर भूत-प्रेत का चक्कर बता पति को पिलाया इत्र,पति की हालत बिगड़ी,भाई ने पहुंचकर अस्पताल पहुंचा,ससुरालियों पर मारपीट कर जबरन इत्र पिलाने का आरोप,थाना डौकी क्षेत्र के बिसारना का रहने वाला है युवक।

➡️सीतापुर- बेखौफ चोरों ने शराब की दुकान को बनाया निशाना,शहर के पॉश इलाके में दुकान को बनाया निशाना,दुकान में रखे करीब 50 हजार कैश पर किया हाथ साफ,दुकान का शटर तोड़कर शराब की बोतलें भी चुराई,शहर कोतवाली इलाके के ट्रासंपोर्ट चौराहे का मामला,चोरों की करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी में हुई कैद।

➡️आजमगढ़- आजमगढ़ में चेन स्नेचरों का आतंक, चेन स्नेचिंग की घटनाओं से महिलाएं परेशान, एसपी ने शहर कोतवाल को किया लाइन हाजिर, सरेआम महिला से चेन छीनकर फरार हुआ चोर, चेन स्नेचिंग की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद, शहर कोतवाली के पाश कॉलोनी हीरा पट्टी की घटना।

➡️चन्दौली- पुलिस पर पथराव का मामला,23 पर नामजद, 10 अज्ञात पर केस दर्ज,दो पक्षों में मारपीट की सूचना पर पहुंची थी पुलिस,एक पक्ष द्वारा पुलिस पर किया गया था हमला,इंस्पेक्टर सहित सात पुलिसकर्मी हुए थे घायल,पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दे रही दबिश,चन्दौली के कोदई गांव का मामला.

➡️शामली- शामली में दंपति के बीच लाठी-डंडों से पिटाई,मामूली बात को लेकर दोनों के बीच विवाद,पति ने पत्नी को घसीट-घसीट कर पीटा,महिला की पिटाई का वीडियो वायरल,पुलिस वायरल वीडियो की जांच में जुटी,कैराना कोतवाली के गांव पावतीकला का मामला।

➡️शामली- कैराना में प्राचीन देवी मंदिर में लाखों की चोरी,बदमाशों ने तीन ताले तोड़कर चोरी की घटना,सोने, चांदी के बड़ी मात्रा में छत्र चोरी किए,मंदिर की मूर्तियों से मुकुट भी चोरी किए गए,चोरी की घटना से पुलिस में मचा हड़कंप,कैराना के प्राचीन बाला सुंदरी देवी मंदिर की घटना.

➡️बांदा- केन नदी का जलस्तर पहुंचा खतरे के निशान के ऊपर,यमुना नदी पहुंची खतरे के निशान के करीब,केन नदी खतरे के निशान से 67 सेंटीमीटर ऊपर बह रही,बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में प्रशासन ने घोषित किया अलर्ट,104 मीटर पर है केन नदी का खतरे का निशान.

➡️फतेहपुर- किराना व्यापारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत,व्यापारी के चेहरे में गंभीर चोट के निशान मिले,चिल्ला से वसूली कर वापस घर आते समय हुई घटना,परिजन लूट के बाद हत्या किए जाने की जता रहे आशंका,फतेहपुर के ललौली के कस्बे का मामला.

➡️फर्रुखाबाद- प्रशासन की कोशिशों के बावजूद बेलगाम खनन माफिया,बालू के अवैध खनन की शिकायत करना पड़ा भारी,शिकायत करने पर दबंगों ने युवक को जमकर पीटा,दबंगों पर नगदी, मोबाइल लूटने का लगाया आरोप,पीड़ित युवक का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल,कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के बजरिया का मामला।

➡️मुरादाबाद- युवती ने पैथोलॉजी लैब संचालक पर लगाया आरोप,युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाकर थाने में दी तहरीर,पैथोलॉजी लैब पर युवती करती थी नौकरी,नशीला पदार्थ खिलाकर आरोपी ने किया दुष्कर्म,आरोपी ने मोबाइल से अश्लील वीडियो भी बनाया,शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की दी धमकी,पाकबड़ा थाना में युवती ने कराया केस दर्ज।

➡️भदोही- बिहार के अमित कुमार ने डीएम से की शिकायत,सांसद रवि किशन पर कार्रवाई को लेकर लिखा पत्र,जिलाधिकारी भदोही को पत्र लिखकर की शिकायत,82,51,932 रुपए फर्जी तरीके से लेने का आरोप,भोजपुरी फिल्म के लिए रुपए लेने का लगाया आरोप,फर्जी प्रमाणपत्र लगाकर पैसा लिया जाने का आरोप।

➡️सोनभद्र- अवैध रूप से मिले कोयले में लगी आग,10 लाख टन सीज कोयले में लगी आग,आग लगने से प्रशासन में मचा हड़कम्प,प्रशासन ने आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया,जिलाधिकारी ने सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस को दी थी,शक्ति नगर के कृष्णशिला रेलवे साइडिंग का मामला।

➡️आगरा- चंबल नदी में बाढ़ का खतरा,कोटा बैराज से छोड़ा गया 12 लाख क्यूसेक पानी,जिले में लागू की गई बाढ़ योजना स्कीम,बीस गांव के सभी स्कूल कराए गए बंद,बाढ़ से संबंधित सभी विभागों को अलर्ट किया गया,आगरा के पिनाहट ब्लॉक का मामला.

➡️आगरा- चम्बल नदी में 7 लाख क्यूसेक पानी और छोड़ा गया, कल चम्बल नदी में 12 लाख क्यूसेक पानी छोड़ा गया, चम्बल नदी किनारे बसे 10 गांव में मचा हड़कम्प, प्रशासन ने गांव-गांव पहुंचकर अलर्ट जारी किया, गांव से पलायन करने को मजबूर हुए ग्रामीण, चम्बल की बाढ़ के चलते गांव की तरफ बढ़ा पानी आझा दर्जन, गांवों में बाढ़ के चलते टूटे सम्पर्क मार्ग।

➡️मुरादाबाद- संदिग्ध हालत में मिला ई रिक्शा चालक का शव,ई रिक्शा चालक के सर पर लगी है गंभीर चोटें,हत्या की आशंका जताई जा रही,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मैनाठेर थाना इलाके के मधुपुरी की घटना।

➡️बिजनौर- रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव पहुंचे रेल्वे स्टेशन,बिजनौर के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे रेल मंत्री,रेल मंत्री बीजेपी कार्यकर्ताओं से करेंगे वार्ता,मंत्री के स्वागत के भाजपा कार्यकर्ता मौजूद,बीजेपी के क्षेत्रीय अध्यक्ष ने किया स्वागत.

➡️दिल्ली- उत्तराखंड में BJP पदाधिकारियों के नामों की घोषणा,बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने की घोषणा,उत्तराखंड संगठन में 8 प्रदेश मंत्री बनाए गए,मीना गंगोला,आदित्य चौहान प्रदेश मंत्री बनाए गए,मीरा रतूड़ी, हेमा जोशी, लीलावती राणा प्रदेश मंत्री,राकेश नैनवाल,गुरविंदर चंडोक,विकास शर्मा प्रदेश मंत्री,कौस्तुभानंद जोशी प्रदेश कार्यालय सचिव बनाए गए,मनवीर सिंह चौहान प्रदेश मीडिया प्रभारी बनाए गए,पुष्कर सिंह काला,ऋषि कंडवाल प्रदेश प्रकोष्ठ प्रभारी,अनिल शाही, रमेश गड़िया प्रदेश विभाग प्रभारी बने.

➡️दिल्ली- सुप्रीम कोर्ट में सीजेआई रमना का बड़ा फैसला,बेनामी सम्पत्ति एक्ट पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला,वर्ष 2016 के पहले कोई कार्रवाई नहीं हो सकती,बेनामी सम्पत्ति एक्ट 2016 में संशोधित हुआ था,संशोधन से पहले के मामलों में कार्रवाई नहीं- CJI,बेनामी एक्ट रैट्रोएस्पेक्टिव नहीं हो सकता- CJI,बेनामी एक्ट प्रोस्पेक्टिव ही माना जाएगा- CJI,2016 के पहले पूर्व प्रभावी नहीं हो सकता-CJI,आयकर विभाग को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा झटका दिया,बेनामी एक्ट का सेक्शन 3(2) असंवैधानिक-CJI।

➡️दिल्ली- टिहरी सांसद से मिलने पहुंचे सीएम पुष्कर धामी,टिहरी सांसद राजलक्ष्मी शाह से मिलने पहुंचे सीएम,आज टिहरी सांसद राजलक्ष्मी शाह का है जन्मदिन,राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी से भी करेंगे मुलाकात,केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से करेंगे मुलाकात,उत्तराखंड में एयर कनेक्टिविटी को लेकर होगी मुलाकात।

➡️दिल्ली- कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का LOGO,टैग लाइन लांच,दिग्विजय सिंह और जयराम रमेश ने किया लांच,7 सितंबर से शुरू हो रही कांग्रेस का भारत जोड़ो यात्रा,नफरत छोड़ो, भारत जोड़ो का अभियान हमारा रहेगा-दिग्विजय,भारत जोड़ो यात्रा कन्याकुमारी से शाम 5 बजे शुरू होगी।

➡️गोवा- बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का निधन,गोवा में हार्ट अटैक के चलते हुआ निधन,हरियाणा के हिसार से लड़ा था चुनाव.

https://www.shekharnews.com://

*बने रहिए शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button