WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 5.30 बजे की बड़ी खबरें….* 27.11.2023

➡लखनऊ- राजधानी में अवैध लाउडस्पीकर को लेकर अभियान, सुबह 5 बजे से 7 बजे तक चलाया गया अभियान, आगामी एक माह तक विशेष रूप से चलेगा अभियान, 23 नवंबर से 22 दिसंबर तक चलाया जाएगा अभियान, सार्वजनिक धार्मिक स्थलों पर 61399 लाउडस्पीकर चेक, मानक के विपरीत पाए गए 7288 लाउडस्पीकर, लाउडस्पीकर की आवाज कम कराकर मानक अनुसार कराई.

➡लखनऊ- लखनऊ गोल्फ क्लब चुनाव में सुभाष चंद्रा जीते, IPS सुभाष चंद्रा लखनऊ गोल्फ क्लब के नए अध्यक्ष, आईपीएस सुभाष चंद्रा को 766 वोट मिले , सुभाष चंद्रा डीजी स्तर के आईपीएस अधिकारी हैं, कैप्टन के पद पर RS नंदा ने जीत हासिल की, गोल्फ क्लब के सचिव रजनीश सेठी चुने गए, गोल्फ क्लब संयुक्त सचिव संजीव अग्रवाल बने.

➡लखनऊ- शीतकालीन सत्र को लेकर सर्वदलीय बैठक शुरू, विधानसभा में आज विधानसभा अध्यक्ष ले रहे बैठक, सीएम योगी आदित्यनाथ सर्वदलीय बैठक में हुए शामिल , सभी दलों के नेता सर्वदलीय बैठक में शामिल हुए, विधानसभा कक्ष संख्या 15 में हो रही सर्वदलीय बैठक.

➡लखनऊ- लखनऊ गोल्फ क्लब चुनाव में सुभाष चंद्रा जीते, IPS सुभाष चंद्रा लखनऊ गोल्फ क्लब के नए अध्यक्ष, सुभाष चंद्रा को 766 वोट मिले , सुभाष चंद्रा डीजी स्तर के आईपीएस अधिकारी हैं, सुभाष चंद्रा की पत्नी अनीता सिंह अपर मुख्य सचिव हैं, लखनऊ गोल्फ क्लब राजधानी का सबसे प्रतिष्ठित क्लब है.

➡लखनऊ – लोकसभा 2024 में दलितों को साधेगी कांग्रेस, यूपी के अब 8 हजार गांव का भ्रमण करेगी कांग्रेस, लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस जानेगी वार्ता, 2024 का बिगुल बजने से पहले भ्रमण करेगी कांग्रेस, दलित समाज के लोगों के साथ चौपाल लगाएगी, यूपी में कांग्रेस अब अपने जनाधार को बढ़ाने में जुटी.

➡प्रयागराज – ब्राह्मण महाकुंभ में बोले राज्यसभा सांसद डॉ. दिनेश शर्मा, सनातन धर्म पर किए जा रहे हमले से लोगों में आक्रोश, विपक्ष के नेता लगातार सनातन धर्म पर हमला कर रहे, सनातन का विरोध करने वाले सत्ता पर काबिज नहीं होंगे, राहुल गांधी को अपशब्दों का प्रयोग नहीं करना चाहिये, प्रधानमंत्री के लिए अपशब्दों का प्रयोग नहीं करना चाहिए, छात्र लारेब हाशमी के किये गए जानलेवा हमले पर बोले, यूपी में योगी बाबा हैं अराजकता नहीं पनप सकती-दिनेश शर्मा, अपराधियों के लिए यूपी में कोई क्षमा भाव नहीं है-दिनेश शर्मा, यूपी में विपक्ष का सफाया हो चुका है-डॉ. दिनेश शर्मा, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और एमपी में विपक्ष साफ हो जाएगा.

➡नोएडा- कॉलेजों में नशे कारोबार करने वाला गैंग अरेस्ट, एमिटी यूनिवर्सिटी के 4 छात्रों समेत 9 लोग अरेस्ट, थाईलैंड का विदेशी गांजा करते थे छात्रों को सप्लाई, 25 लाख की कीमत का गांजा,कोकीन, चरस बरामद, मुख्य आरोपी अक्षय की पत्नी थाईलैंड में करती नौकरी, आरोपी थाईलैंड से चोरी छिपे लाता था मादक पदार्थ, बाइक डिलीवरी बॉय से कॉलेजों में होती थी सप्लाई, एमिटी यूनिवर्सिटी के MBA,LLB के है सभी छात्र, सेक्टर 126 पुलिस ने नशे के कारोबार का बढ़ा गैंग पकड़ा.

➡फर्रुखाबाद – बसपा नेता अनुपम दुबे की संपत्ति की गई कुर्क , पुलिस अधीक्षक पुलिस फोर्स के साथ की कार्रवाई , बसपा नेता अनुपम दुबे का फतेहगढ़ आवास कुर्क, कार्रवाई के समय कई थानों के फोर्स रही मौजूद , बसपा नेता के 1 मकान, 5 प्लाटों पर कुर्की की कार्रवाई , पुलिस प्रशासन ने 10 करोड़ की संपत्ति को किया कुर्क, बसपा नेता इंस्पेक्टर हत्याकांड में आगरा जेल में है बंद, कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र का मामला.

➡जालौन- जालौन में असर, सिमिरिया मौरंग घाट पर SDM ने छापा मारा, SDM अभिषेक कुमार ने 63 लाख का जुर्माना लगाया, स्वीकृत पट्टे से हटकर निजी भूमि पर अवैध खनन, पहले भी 2 बार सिमिरिया घाट पर कार्रवाई हुई थी, उरई तहसील के सिमिरिया खंड पर हुई छापेमारी.

➡फतेहपुर- ठाकुर युगराज सिंह महाविद्यालय के बाहर हंगामा, छात्रों ने किया विद्यालय के बाहर विरोध-प्रदर्शन, विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध-प्रदर्शन, सैकड़ों छात्रों की फीस लेकर गायब हैं प्रिंसिपल, छात्रों को नहीं मिला एडमिट कार्ड, कल से होनी है परीक्षा, सदर के युगराज सिंह महाविद्यालय का मामला.

➡बागपत- दारोगा की पिस्टल छीनकर भागा बदमाश, पुलिस कस्टडी से दारोगा की पिस्टल छीनी, पीछा करने पर पुलिस टीम पर की फायरिंग, जवाबी फायरिंग में गोली लगने से हुआ घायल, घायल बदमाश को पुलिस ने दबोचा, अस्पताल में भर्ती, बड़ौत कोतवाली पुलिस के साथ हुई मुठभेड़.

➡मेरठ – किशोरी के घर से गायब होने का मामला, अजराड़ा गांव के होमगार्ड के घर मिली किशोरी, बाइक पर बिठाकर अपने घर ले गया था होमगार्ड, गढ़मुक्तेश्वर थाने में होमगार्ड गजेंद्र तैनात है, लोहियानगर पुलिस ने किशोरी को किया बरामद, कोर्ट में बयान के बाद सामने आएगी पूरी कहानी, लोहियानगर के जाहिदपुर से लापता हुई थी किशोरी.

➡देवरिया- बिना मानक शहर में खुले हैं कई मैरिज हॉल, बिना मानक शापिंग मॉल और बड़े अस्पताल भी, पार्किंग की नहीं है कोई व्यवस्था , सड़क किनारे ही खड़ी होती है सैकड़ों गाड़ियां, रोजाना लगता है भीषण जाम, कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा.

➡महराजगंज- बस, पिकअप और बाइक के बीच भीषण टक्कर, दुर्घटना में 1 बाइक सवार की मौत, 2 घायल, दुर्घटना के बाद सड़क किनारे खेत में उतरी गाड़ियां, पिकअप और बाइक के उड़े परखच्चे, घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा इलाज, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और सदर एसडीएम , भिटौली थाना के धर्मपुर भैसा पुल के पास की घटना.

➡बस्ती- नायब तहसीलदार घनश्याम शुक्ला अरेस्ट, महिला नायब तहसीलदार ने दर्ज कराया था मुकदमा, दुष्कर्म और जान से मारने के प्रयास का दर्ज था मुकदमा, एसपी ने गिरफ्तारी को लेकर जारी किया था इनाम, पुलिस जल्द ही कर सकती है मामले का खुलासा, सदर कोतवाली के रोडवेज से हुई गिरफ्तारी.6

➡गोंडा – शहर के बीच कपड़े की दुकान में लगी आग, आग लगने से चौक बाजार में अफरा-तफरी, आग से दुकान का गोदाम जलकर राख, लक्ष्मी गारमेंट्स की दुकान में लगी आग, गोदाम में लगी आग शोरूम तक पहुंची, सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड बुझा रही आग, नगर कोतवाली के ठठेरी बाजार का मामला.

➡हरदोई- संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, कमरे में पत्नी के शव को छोड़कर पति फरार, किराए के मकान पर रहते थे पति-पत्नी, बिहार के7 निवासी बताए जा रहे है दंपत्ति, मकान मालिक ने पुलिस को दी सूचना, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के भेजा , संडीला कस्बे के मोहल्ला शक्ति नगर का मामला.

➡मैनपुरी- लुटेरा और झपटा मार गिरोह से दहशत, दिनदहाड़े बाइक सवार दम्पति के साथ लूट, दम्पति के बैग में रखे हुए थे गहने, 3.5 लाख रुपये कीमत के थे गहने, घिरोर कुरावली मार्ग पर सोनई के पास की घटना.

➡सहारनपुर – पेड़ से लटका मिला व्यक्ति का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, आर्थिक तंगी के चलते व्यक्ति ने की आत्महत्या, थाना नकुड़ के रानीपुर गांव का मामला.

➡उत्तरकाशी- पीएम के प्रमुख सचिव पीके मिश्रा का उत्तरकाशी दौरा, सिलक्यारा टनल का पीके मिश्रा ने निरीक्षण किया, उत्तराखंड के मुख्य सचिव भी साथ में रहे मौजूद, सिलक्यारा में चल रहे रेस्क्यू ऑपरेशन का जायजा लिया, पीएम मोदी को मौके की ग्राउंड रिपोर्ट देंगे पीके मिश्रा, पीके मिश्रा ने टनल में फंसे मजदूरों से संवाद किया, टनल में फंसे मजदूरों से उनका हाल जाना, रेस्क्यू में लगे इंजीनियर और अफसरों से संवाद किया

➡उत्तरकाशी- सिलक्यारा टनल में रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, कई विकल्पों पर काम किया जा रहा है-खैरवाल, ‘लोहे के पाइपों को काटकर आगे बढ़ाया जा रहा है, 30 मीटर तक ड्रिलिंग पूरी हो चुकी है-खैरवाल, टनल के चारों तरफ से ड्रिलिंग हो रही है-खैरवाल, बड़कोट की तरफ से वर्टिकल ड्रिलिंग हो रही है, आर्मी के जवान भी रेस्क्यू ऑपरेशन

Related Articles

Back to top button