WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की बड़ी खबरें……23.03.2023

➡️लखनऊ- बीकेटी में अवैध शराब का जखीरा पकड़ा गया, एसटीएफ,आबकारी ने पकड़ा अवैध शराब का जखीरा, डीसीएम में भरकर बिक्री के लिए जा रही थी शराब, डीसीएम से ले जाई जा रही 37 पेटी शराब पकड़ी, बीकेटी थाना क्षेत्र के सीतापुर रोड का मामला.

➡️लखनऊ- विद्युत कर्मचारियों पर कार्रवाई को लेकर कर्मियों में रोष, राज्य कर्मचारी महासंघ, संयुक्त परिषद ने चिंता व्यक्त की, श्रम संघों,ट्रेड यूनियनों के पदाधिकारियों ने चिंता व्यक्त की, हड़ताल के दौरान की गई थी निस्कासन, निलम्बन की कार्रवाई, एफआईआर की दमनात्मक कार्यवाहियां भी की गई थीं.

➡️लखनऊ-  लखनऊ में आज नहीं दिखा रमजान का चांद, शिया और सुन्नी मरकज़ी चांद कमेटियों ने किया ऐलान, मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली का बयान,  ‘देश के किसी भी हिस्से में आज चांद नजर नहीं आया’, कल चांद एक बार फिर से देखा जाएगा- मौलाना , देशभर में शुक्रवार को होगा पहला रोजा.

➡️लखनऊ- सेना के जवान का जेवर से भरा बैग चोरी, कैसरबाग बस अड्डे से जवान का बैग चोरी,वजीरगंज पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी,गोण्डा निवासी अविनाश चन्द्र सेना में कार्यरत हैं, बैग में लाखों रुपये के जेवर और जरूरी कागजात थे.

➡️लखनऊ- पीजीआई पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चालक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, पीजीआई पुलिस ने दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, आला कत्ल और ट्रक की चाबी पुलिस ने किया बरामद.

➡️लखनऊ- डॉ. राम मनोहर लोहिया जी की जयंती कल, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव देंगे श्रद्धांजलि, 10.30 बजे लोहिया पार्क में पुष्पांजलि अर्पित करेंगे.

➡️लखनऊ- OLX पर पुराना फर्नीचर खरीदने का झांसा देकर डेढ़ लाख उड़ाए, झांसा देकर जालसाज महिला ने 1.53 लाख रुपये उड़ा लिए,तहरीर पर आलमबाग पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी.

➡️लखनऊ- सपा महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्या का ट्वीट, संघ को अब दलित की याद आई है- स्वामी प्रसाद, दलित को घोड़ी चढ़ने से न रोकने का अब याद आई, क्या मानस की चौपाईयों पर रोक लगवाने की भी मांग करेंगे?

➡️लखनऊ- नगर निगम ने चलाया वसूली अभियान, बड़े बकाएदारो के खिलाफ चलाया जा रहा अभियान, आज 6 लाख 76 हजार वसूली की गई, कई भवनो की कुर्की और सिलिंग की कार्रवाई की गई.

➡️लखनऊ- किसान पथ पर तेज रफ्तार का कहर, बाइक और स्कूटी सवार आपस में भिड़े, 4 लोग गंभीर घायल,अस्पताल भेजे गए, बीकेटी पुलिस ने घायलों में अस्पताल में कराया भर्ती.

➡️लखनऊ- वर्ल्ड वाटर डे पर योजनाओं का लोकार्पण, कैबिनेट अरविंद कुमार शर्मा ने किया लोकार्पण, राज्य मंत्री राकेश राठौर गुरु भी मौजूद रहे, गोमतीनगर स्थित निदेशालय में किया लोकार्पण.

➡️लखनऊ – राजधानी बसों का यात्रियों से लिया जायेगा फीडबैक, शिकायतों की मुख्यालय स्तर पर होगी नियमित समीक्षा, मंत्री दयाशंकर सिंह ने अधिकारियों को निर्देश दिए.

➡️बाराबंकी – जल शक्ति मंत्री ने लोगों को दिलाई जल संरक्षण की शपथ, स्वतंत्र देव सिंह ने विश्व जल दिवस के अवसर पर दिलाई शपथ , मंत्री ने जल की बर्बादी रोकने के लिए लोगों से अपील की, जलश्रोतों को बचाने का प्रयास करने का किया आह्वाहन, 2024 तक सभी घरों तक पानी पहुंचाने का लक्ष्य- जलशक्ति मंत्री, सभी को शुद्ध पेय जल पहुंचेगा- जलशक्ति मंत्री, मंजीठा ग्रामपंचायत में कार्यक्रम में शामिल हुए जल शक्ति मंत्री.

➡️हरदोई – हरदोई में डबल मर्डर से मचा हड़कंप, बाइक सवारों को बोलेरो गाड़ी से मारी गई टक्कर, चुनावी रंजिश के चलते मारी गई टक्कर, प्रधान प्रतिनिधि, पूर्व प्रधान के पुत्र की हुई मौत, हादसे में  एक गंभीर रूप से घायल, फायरिंग करने की भी बात आई सामने, मझिला के पारा में चल रही थी चुनावी रंजिश, दूसरे पक्ष के बड़े सिंह, परिजनों पर हत्या का आरोप, मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने की जांच पड़ताल, गांव में भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद.

मुज़फ्फरनगर – शराब की दुकान पर ओवर रेटिंग का खेल, नहीं रुक रहा शराब के ठेके पर ओवर रेट खेल, शराब के अंग्रेजी पव्वे पर लेते 10 रुपये एक्स्ट्रा, सरकारी कैंटीनों पर भी ओवर रेट का खेल जारी, 5 रुपये के नमकीन 10 रुपये में बेची जा रही है, सेल्समैन उड़ा रहे शासन के आदेशों की धज्जियां, जनपद के किनोनी बाईपास का मामला.

➡️सुल्तानपुर – थार गाड़ी से लोगों को रौंदने का मामला, हादसे में तीन लोगों की हुई थी दर्दनाक मौत, पुलिस ने बरामद की थार, चालक हुआ फरार, दोस्तपुर के अभिषेक यादव की बताई जा रही थार , चांदा कोतवाली के ईशूपुर में आज हुआ था हादसा.

मेरठ- ATM के फ्रेंचाइजी से लूट की वारदात,1.35 लाख रुपये लूटकर बदमाश फरार,बाइक सवार बदमाशों ने की वारदात, बैंक से कैश लेकर लौट रहा था फ्रेंचाइजी, बदमाशों की तलाश में जुटी थाना पुलिस, सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही पुलिस, थाना मुंडाली के गांव सिसौली की घटना.

➡️सम्भल – किशोरी पर युवक ने किया चाकू से हमला, हमले में किशोरी हुई गंभीर घायल, किशोरी गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर, पुलिस ने किया गंभीर धाराओं में केस दर्ज, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, थाना असमोली क्षेत्र का मामला.

➡️सुल्तानपुर- जिला जेल औचक निरीक्षण से हड़कम्प,जिला जज की अगुवाई में औचक निरीक्षण,डीएम और एसपी भी साथ रहे मौजूद,बंदी गृह, बैरक, शस्त्रागार, भोजनालय का किया निरीक्षण,साफ सफाई को लेकर दिए गए दिशा निर्देश,नगर के अमहट स्थित जिला जेल का मामला.

➡️सहारनपुर – जिलापंचायत अध्यक्ष मांगे राम चौधरी के खिलाफ मोर्चा, जिला पंचायत सदस्यों ने अध्यक्ष के विरुद्ध खोला मोर्चा , विकास में भेदभाव,चेहते ठेकेदारों से काम कराने का आरोप, गंभीर आरोप लगाते हुए मंडलायुक्त को सौंपा गया ज्ञापन.

➡️अयोध्या- कल 10 बजे निकलेगी पुलिस कर्मियों की जागरूकता रैली , पुलिस लाइन पहुंचेगी महिला पुलिस कर्मियों की रैली, रैली का पुलिस लाइन में किया जाएगा स्वागत, पुलिस लाइन से रैली लखनऊ के लिए होगी रवाना, ललितपुर में संपन्न होगी जागरूकता रैली.

➡️सीतापुर- मंदिर की दीवाल समेत गेट बच्चों पर पलटा, मंदिर परिसर में खेल रहे बच्चों पर गेट गिरा,3 मासूम घायल,निजी अस्पताल में भर्ती कराया,डॉक्टरों ने एक मासूम को मृत घोषित किया ,संदना के संदना कस्बे मंदिर परिसर का मामला.

➡️जालौन- पुलिस ने नेपाली युवक को किया गिरफ्तार, दो सर्राफा व्यवसायियों के यहां हुई थी चोरी, चोरी के चांदी के आभूषण, नगदी बरामद, माधौगढ़ क्षेत्राधिकारी ने घटना का किया खुलासा, जालौन कोतवाली के साजन चौराहे से गिरफ्तारी.

➡️सहारनपुर- हथिनीकुंड पुलिस ने गुमशुदा किशोरी को बरामद किया, 6 घंटे में गुमशुदा किशोरी को पुलिस ने किया बरामद, पुलिस ने लड़की को उनके परिजनों के सुपुर्द किया, परिवार वालों ने पुलिस का जताया आभार.

➡️कानपुर- करौली ढोंगी बाबा के आश्रम पहुंची पुलिस, जांच करने देर शाम फिर पहुंची कानपुर पुलिस, आरोपी बाबा से पूछताछ करने पहुंची पुलिस, आश्रम में लगे सीसीटीवी भी खंगाल सकती पुलिस

➡️कौशाम्बी- तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत, तालाब में नहाने के दौरान हुआ हादसा, स्थानीय लोगों ने दोनों को निकाला बाहर, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मंझनपुर के भक्तन का पुरवा की घटना.

➡️गाजियाबाद- युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, एपैक्स सोसाइटी में 20 मंजिल से गिरकर मौत, टावर सी में रहती थी ए टी-20 में मंजिल से गिरी, विजयनगर के सिद्धार्थ विहार की घटना.

➡️सीतापुर- गैंगस्टर एक्ट में वांछित 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, 4 महीनों से अभियुक्त चल रहा था फरार, अभियुक्त संजय को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अभियुक्त को मानपुर पुलिस ने किया अरेस्ट.

➡️रायबरेली- पॉक्सो एक्ट का वांछित अभियुक्त गिरफ्तार, अवैध शस्त्र और कारतूस हुआ बरामद, डलमऊ पुलिस ने अभियुक्त को किया गिरफ्तार.

➡️रुड़की- नाले में गिरी बाइक,बाइक सवार हुआ घायल, छोटा हाथी वाहन ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, सड़क किनारे खड़े बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मारी, घायल को अस्पताल में कराया गया भर्ती, रुड़की के कोर कॉलेज से पिरान कलियर मार्ग की घटना.

➡️दिल्ली- राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने कल सम्मान वितरित किए, 3 पद्म विभूषण,4 पद्मभूषण सम्मान दिया गया, 47 पद्मश्री अवॉर्डों को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दिया, शेष बचे हुए लोगों को 5 अप्रैल को अवार्ड दिया जाएगा , दिवंगत मुलायम सिंह यादव को 5 अप्रैल को पुरस्कार दिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button