WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:00 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें…. 08.02.2023

शेखर न्यूज़ मुख्यालय उत्तर प्रदेश

➡️ बाराबंकी:अब गाँव मे रहेगा उजाला ही उजाला, ग्राम प्रधान ने गाँव मे लगवाई स्ट्रील लाइट,ग्राम प्रधान प्रतिनिधि भानू बाजपेई ने गाँव को अंधेरा मुक्त करने का लिया संकल्प,त्रिवेदीगंज विकासक्षेत्र के जरौली गाव में दिखी खुशी की लहर।

➡️योगी सरकार ने अडानी ग्रुप को दिया झटका, प्रीपेड स्मार्ट मीटर लगाने का टेंडर रद्द किया गया

➡️CM योगी पर राहुल गांधी की अभद्र टिप्पणी पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने किया पलटवार,भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा राहुल गांधी की टिप्पणी ओछी और निंदनीय है। मुख्यमंत्री योगी जी ने कानून का राज स्थापित किया है, विकास के कार्य हो रहे है राहुल गांधी का यह बयान उनकी राजनीतिक अपरिपक्वता दर्शाता है- भूपेंद्र

➡️ बिहार बांका में परीक्षा में नकल रोकने पर स्टेटिक मजिस्ट्रेट पर जानलेवा हमला हुआ. छात्रों के एक ग्रुप ने लाठी-डंडे से उन्हें बुरी तरह पीटा.

➡️ राखी सावंत और आदिल की मोहब्बत पहले वैलेण्टाइन पर ही धाराशाई हो गई.. मुंबई की ओशीवरा पुलिस स्टेशन में पूछताछ के बाद आदिल गिरफ़्तार। IPC 498 (A)और 377 धाराएँ भी FIR में जोड़ी गई। कल मुम्बई पुलिस आदिल दुर्रानी को कोर्ट में पेश करेगी।

➡️ हंगामे के बीच चली संसद, लोकसभा की कार्यवाही 8 फरवरी को 11 बजे तक के लिए स्थगित।

➡️ लोक सभा में बोली SP सांसद डिम्पल यादव , ये कैसा अमृतकाल जहां युवा तरस रहे हैं रोज़गार के लिए।

➡️ तुर्किए को भारत की एक और मदद, चिकित्सा टीम के 54 सदस्य तुर्किए हुए रवाना

➡️ सारे बैंक मुनाफे में चल रहे हैं LIC का केवल 1% पैसा अडानी में इन्वेस्टेड है जो दुगने मुनाफे पर है!
LIC ने सफाई दे दी पैसा सुरक्षित है,RBI ने सफाई दे दी बैंक सुरक्षित हैं।

➡️ मोहन_भागवत के बयान पर बोले राकैश टिकैत, जिस देश का राजा धर्म के नाम पर दंगा कराना चाहता हो तो उस देश का क्या होगा।

➡️ जल्द शुरू हो सकता है एयरपोर्ट लिंक फ्लाईओवर,एयरपोर्ट को शहीद पथ से जोड़ने को बना फ्लाईओवर, लिंक फ्लाईओवर से लाखों लोगों को फायदा होगा, लोगों को कानपुर रोड पर जाम में नहीं फंसना पड़ेगा

➡️ कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही आज अयोध्या के दौरे पर,द्वितीय बेला में 4:30 पर बीकापुर तहसील व बीकापुर ब्लॉक का करेंगे निरीक्षण, 5:45 पर मसौधा ब्लाक के किसी एक गांव में हुए विकास कार्यों का करेंगे भौतिक निरीक्षण, 7:30 तक पहुंचेंगे सर्किट हाउस, सर्किट हाउस में भाजपा नेताओं व अधिकारियों के साथ करेंगे मुलाकात, सर्किट हाउस में ही करेंगे रात्रि प्रवास, 9 फरवरी की सुबह 7:30 पर रामलला व हनुमानगढ़ी का करेंगे दर्शन पूजन, 9 फरवरी को ही 9:30 पर सर्किट हाउस में करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस।

➡️ अयोध्या।संदिग्ध परिस्थितियों में किशोर की मौत का मामला, गांव की ही महिला के खिलाफ दर्ज हुआ हत्या का मुकदमा, किशोर की मां की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा, 3 दिन पूर्व छप्पर के बड़ेर से लटका मिला था किशोर का शव, थाना खंडासा के बकचुना गांव का मामला, महिला पर किशोर को पीट कर हत्या के बाद शव लटकाने का आरोप। पुरानी रंजिश में किशोर की हत्या का आरोप।

➡️ अयोध्या।अमानीगंज बाजार के प्रतिष्ठित व्यापारी अनिल कुमार गुप्ता सुपुत्र स्वर्गीय रामफेर गुप्ता का निधन,व्यापारियों मे शोक की लहर।

➡️ अयोध्या।विकासखंड पूरा बाजार के परिसर में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह के तहत 135 जोड़ों की कराई गई शादी,
अयोध्या विकासखंड पूरा बाजार के परिसर में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह के तहत अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता पूरा बाजार ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि शिवेंद्र सिंह के नेतृत्व में 135 हिंदू मुस्लिम जोड़ों की विधि विधान से कराई गई शादी, खुद अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने जोड़ों को दिया आशीर्वाद।

➡️ लखनऊ।डॉक्टरों और स्टाफ की छुट्टी 16 फरवरी तक निरस्त,200 डॉक्टर्स की टीम संभालेगी GIS,जी 20 का जिम्मा।इन्वेस्टर्स समिट,जी-20 के मेहमानों की सेहत का जिम्मा,CMO के अधीन डॉक्टरों। स्वास्थ्यकर्मियों की छुट्टिया निरस्त,विशेष परिस्थितियों में अफसरों की अनुमति से छुट्टी मिलेगी,90 डॉक्टर।90 पैरामेडिकल स्टाफ की ड्यूटी तय की गई है,अमौसी एयरपोर्ट पर भी डॉक्टरों को ड्यूटी रहेगी।

➡️ लखनऊ।विधानसभा का सत्र 20 से 21 को सरकार पेश करेगी बजट।योगी सरकार अपने कार्यकाल का दूसरा बजट करेगी पेश।सरकार युवाओं को लेकर बजट में कर सकती है बड़े एलान।

➡️ रेलयात्री व्हाट्सएप से मंगा सकेंगे मनपसंद खाना।रेलवे ने व्हाट्सएप नंबर 8750001323 किया गया जारी।इस नंबर पर मैसेज करने पर आईआरसीटीसी खुद यात्रियों से संपर्क साधेगा।सुविधा को पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर किया जा रहा शुरू।

➡️ सुलतानपुर।अज्ञात बदमाशों ने चचेरे भाइयों को मारी गोली। एक की मौके पर मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल। दिन दहाड़े हुई वारदात से इलाके में हड़कम्प। पुरानी रंजिश में गोली मारने की जताई जा रही आशंका। सूचना पर पहुंची पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी। गोसाईंगंज के जासापारा गांव के रहने वाले हैं युवक। देहात कोतवाली के घासीपुर गांव की घटना।

➡️लखनऊ- राहुल गांधी पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, संसद में राहुल गांधी के बयान पर किया पलटवार, मानसिक संतुलन खो बैठे हैं राहुल गांधी-ब्रजेश पाठक, आकंठ तक भ्रष्टाचार में डूबी हुई है कांग्रेस- पाठक, ईश्वर राहुल गांधी को सद्बुद्धि दें- ब्रजेश पाठक, राहुल गांधी अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं- पाठक , कांग्रेस की रीति-नीति ही भ्रष्टाचारियों को आगे बढ़ाने वाली, राहुल गांधी को अपने गिरेबां में झांक कर देखना चाहिए.

➡️लखनऊ- GIS और G20 के मद्देनज़र बड़े और कमर्शियल वाहनों पर रोक, लखनऊ शहर में बड़े और कमर्शियल वाहनों पर लगाई गई रोक, 9 फरवरी से 16 फरवरी तक पूरी तरह प्रतिबंधित किया गया, शहीद पथ,हज़रतगंज से अहिमामऊ तक जगह-जगह रास्ते रहेंगे बंद, गोल्फ से शहीद पथ वाया 1090 पर जगह जगह बंद रहेंगे रास्ते, विशेष परिस्तिथियो में इन रास्तों से गुज़रने की अपील.

➡️लखनऊ- अलाया अपार्टमेंट हादसा मामले से जुड़ी खबर, आरोपी फहद याजदानी की गिरफ्तारी पर रोक, हाईकोर्ट लखनऊ बेंच ने लगाई अंतरिम रोक, फहद याज़दान की गिरफ्तारी पर अंतरिम रोक, हाईकोर्ट ने सरकार से भी जवाब तलब किया, बिल्डिंग के गिरने से 3 लोगों की हुई थी मौत.

➡️लखनऊ- देवरिया मेडिकल कॉलेज से मिली शिकायत पर जांच के आदेश, उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने मामले की जांच के आदेश दिए, कमेटी का गठन कर जांच के बाद रिपोर्ट एक सप्ताह में मांगी, मरीज के तीमारदार से मारपीट करने का मामला संज्ञान लिया.

➡️लखनऊ- RLD व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रोहित अग्रवाल का बयान, अमौसी एयरपोर्ट पर लक्ष्मण की मूर्ति लगने पर बयान, क्या मूर्ति लगने से विकास हो जाएगा- रोहित अग्रवाल, क्या नाम बदलने से विकास हो जाएगा – रोहित अग्रवाल.

➡️लखनऊ- यूपी स्थानीय निकाय महासंघ 9 फरवरी को बैठक, निकाय कर्मचारियों के मांगों के समाधान के लिए बैठक, प्रमुख सचिव, नगर विकास की अध्यक्षता में बैठक होगी.

➡️लखनऊ- यूपी स्थानीय निकाय महासंघ 9 फरवरी को बैठक, निकाय कर्मचारियों के मांगों के समाधान के लिए बैठक, प्रमुख सचिव, नगर विकास की अध्यक्षता में बैठक होगी.

➡️लखनऊ- PWD मंत्री जितिन प्रसाद ने किया निरीक्षण, GIS और जी-20 सम्मलेन को लेकर निरीक्षण, शहर के विभिन्न मार्गों,स्थलों का निरीक्षण किया, तैयारियों को लेकर स्थलों का निरीक्षण किया.

➡️लखनऊ- बड़े बकायदारों के खिलाफ अभियान, कई बकाय दारो की संपत्ति सील और कुर्क की गई, नगर निगम ज़ोन 2 और ज़ोन 4 में की गई कार्रवाई.

➡️वाराणसी- चालक प्रोफेसर ने कई लोगों को मारी टक्कर, नशे के हाल में कार चालक प्रोफेसर ने मारी टक्कर, बीएचयू परिसर में प्रोफेसर ने कार से मारी टक्कर, प्रोफेसर को पकड़कर छात्रों ने जमकर पिटाई की, करीब आधा दर्जन लोग हुए है घटना में घायल, घायलों को ट्रामा सेंटर में करवाया गया भर्ती, काशी हिंदू विवि के एग्रीकल्चर विभाग का है प्रोफेसर.

➡️संभल- संभल में भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर, हादसे में दंपति की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत, पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, संभल के बहजोई थाना इलाके के चंदौसी रोड की घटना.

➡️चित्रकूट- रेलवे स्टेशन परिसर में बने हनुमान मंदिर का मामला, सर्वोच्च न्यायालय,HC के फैसले से लोगों में नाराजगी‌‌, मंदिर हटाने को लेकर हिन्दू संगठनों ने की नाराजगी जाहिर, मंदिर के बाहर एक घंटे तक चला हनुमान चालीसा का पाठ, मंडल इंजीनियर बांदा द्वारा किया गया था नोटिस चस्पा, केंद्र सरकार से मंदिर न तोड़े जाने की मांग की गई है, कर्वी चित्रकूट धाम रेलवे स्टेशन परिसर के बाहर का मामला.

➡️मुजफ्फरनगर- घुड़चढ़ी में तमंचे पर डिस्को से घटना, हर्ष फायरिंग में महिला को लगी गोली, घायल को अस्पताल किया गया भर्ती, पुलिस ने 6 लोगों पर केस किया दर्ज, रतनपुरी के मुजाहिदपुर गांव का मामला.

➡️बस्ती- रेलवे ट्रैक पर युवक का क्षत-विक्षत मिला शव, ट्रेन के चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पुरानी बस्ती के मचखिरिया गांव की पूरी घटना.

➡️दिल्ली- लोकसभा में बोलीं सपा सांसद डिंपल यादव, रोजगार के मुद्दे पर बोंली सांसद डिंपल यादव, युवा रोज़गार के लिए तरस रहे हैं- डिंपल यादव, ये कैसा अमृतकाल जहां युवा तरस रहे हैं रोज़गार के लिए, किसान की आय में कोई बढ़ोतरी नहीं हुई- डिंपल, किसान सरकार से सब्सिडी का आस में है-डिंपल, किसान को MSP के सही रेट नहीं मिल रहे-डिंपल, किसान आज सरकार से निराश है- डिंपल यादव, अग्निवीर योजना से युवाओं का आत्मविश्वास टूटा, अमृत काल में युवाओं के पास नौकरी नहीं-डिंपल, अमृतकाल में किसानों के पास खुशहाली नहीं-डिंपल, महिलाएं अपने आपको सुरक्षित नहीं मान रहीं-डिंपल, आज महंगाई दिन प्रतिदिन बढ़ रही- डिंपल यादव, सरकार पूंजीपति मित्रों को बढ़ाने का काम कर रही-डिंपल, कोई भी निवेश धरातल में नहीं उतर रहा- डिंपल यादव, बिना रोजगार दिए गरीबी नहीं हटा सकते- डिंपल.

➡️दिल्ली- लोकसभा में स्मृति ईरानी का राहुल गांधी को जवाब, राष्ट्रपति के अभिभाषण पर विरोध क्यों?-स्मृति, 50 सालों में अमेठी ने बहुत कुछ खोया- स्मृति, एक मैजिक मेरे संसदीय क्षेत्र में भी हुआ- स्मृतिअमेठी में 40 एकड़ जमीन का मैजिक है- स्मृतिमेडिकल कॉलेज के लिए जनता से जमीन ली- स्मृतिफिर वहां अपने परिवार के लिए गेस्ट हाउस बनाया40 एकड़ जमीन का किराया मात्र 623 रुपए-स्मृति1980 में अस्पताल के नामपर झांसा दिया- स्मृतिफिर एक फैक्ट्री के नामपर लोगों से जमीन ली- स्मृतिवो जमीन भी बाद में परिवार ने ले ली-स्मृति ईरानीसरकारी जमीन पर राहुल-प्रियंका के नामपर हॉस्टल-स्मृतिप्रधान सेवक ने अमेठी को पहला मेडिकल कॉलेज दियाहारने वाले ने पीएम पर कटाक्ष किया- स्मृति ईरानीअपने-पराए की सोच ठीक नहीं है- स्मृति ईरानीनारी प्रतिभा पर प्रधानसेवक को नाज है- स्मृति30 साल अमेठी की जनता से झूठ बोला- स्मृति

Related Articles

Back to top button