उत्तरप्रदेशदिल्लीलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की बड़ी खबरें…….*

➡लखनऊ- प्राण प्रतिष्ठा को लेकर एयरपोर्ट पर भव्य सजावट,एयरपोर्ट से निकलते ही राममय नजर आएगा माहौल,यात्री भक्ति रस में डूबे ऐसे ही इंतजाम किए गए,लखनऊ एयरपोर्ट परिसर में की गई भव्य लाइटिंग,एयरपोर्ट में लगे पेड़ों में लगाई गई फसाड लाइटिंग,लखनऊ एयरपोर्ट से शहीद पथ एलीवेटेड रोड सजाई गई,अयोध्या जाने वाले लोगों के लिए की गई भव्य सजावट.

➡लखनऊ- भीषण ठंड को देखते हुए स्कूलों में बढ़ी छुट्टियां,8वीं तक के स्कूलों में 18 जनवरी तक अवकाश,डीएम ने 8वीं तक के स्कूलों में छुट्टी घोषित की,9वीं से 12वीं की कक्षाएं 10 बजे से संचालित होंगी,सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक होंगी संचालित.

➡लखनऊ- कार सवार ने सिपाही को कुचलने का किया प्रयास, कार सवार ने बोनट पर लटका कर सिपाही को घसीटा,कार सवार ने सिपाही को बोनट में फंसाकर घसीटा ,रेलवे क्रॉसिंग बंद होने से बची सिपाही की जान ,कार सवार शराबी युवकों ने दिया वारदात को अंजाम,सिपाही की शिकायत पर मुकदमा,कार सवार अरेस्ट , गोसाईगंज थाना क्षेत्र की कस्बा चौकी का है मामला.

➡लखनऊ- यूपी एसटीएफ ने शातिर ठग को किया अरेस्ट, पूर्व कैबिनेट मंत्री समेत कई लोगों की थी ठगी,यूपी एसटीएफ ने लखनऊ से किया गिरफ्तार ,साइबर ठग मो.मुजम्मिल की हुई गिरफ्तारी , हुसड़िया चौराहे से यूपी STF ने की गिरफ्तारी.

➡मेरठ- संदिग्ध परिस्थितियों में स्पोर्ट्स कारोबारी की मौत, घर में कमरे में मिला स्पोर्ट्स कारोबारी का शव,विवाद के बाद पत्नी रह रही है मुम्बई में ,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा , थाना भावनपुर की भोपाल विहार कॉलोनी की घटना.

➡गाजियाबाद- कार डीलर की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या,विवाद के बाद गोली मारकर की गई हत्या,कार डीलरों में विवाद के बाद गोली मारकर हत्या,मृतक के भाई की शिकायत पर हत्या की FIR दर्ज,नंदग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन की घटना,यशोदा अस्पताल से पुलिस को मिली थी जानकारी,राजनगर एक्सटेंशन में बीती रात हुई थी हत्या.

➡बाराबंकी- बाराबंकी पहुंचे अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान,हमने मायावती को पीएम बनाने का सपना देखा था-अखिलेश ,सपा की पहली शर्त मायावती को पीएम बनाने की थी-अखिलेश ,बसपा सुप्रीमो मायावती किसी के दबाव में है- अखिलेश , तभी मायावती रंग बदलने वाला बयान दे रही हैं-अखिलेश, ‘सपा के गठबंधन के चलते बसपा ने कई सीटें जीती थी’, सपा का सम्मान मायावती को खराब लग रहा-अखिलेश.

➡दिल्ली- भारत मौसम विज्ञान विभाग ने जारी किया अलर्ट,यूपी,हरियाणा,चंडीगढ़ में घने कोहरे की संभाना जताई ,दिल्ली, पंजाब,उत्तरी राजस्थान में घने कोहरे के आसार , उत्तरी एमपी के कुछ और हिस्सों में घना कोहरा रहेगा

➡चित्रकूट- एमपी के सीएम मोहन यादव पहुंचे चित्रकूट,एमपी ग्रामोदय विश्वविद्यालय के सभागार पहुंचे,श्रीरामचंद्र वनगमन पथ न्यास की बैठक में हुए शामिल,वनगमन पथ न्यास की पहली बैठक हुई संपन्न,सीएम मोहन यादव की अध्यक्षता में संपन्न हुई बैठक,श्रीराम के वनगमन स्थलों का विकास करेगी एमपी सरकार,22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होनी है.

Related Articles

Back to top button