WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 8 बजे की बड़ी खबरें……14.08.22

शेखर न्यूज़ पर रात 8 बजे की बड़ी खबरें……14.08.22

➡लखनऊ- CM योगी के नेतृत्व में निकाली गई मौन पदयात्रा,विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस के रूप में मनाया गया,डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, केशव मौर्या भी साथ मौजूद,कई मंत्री और यूपी के तमाम बड़े अधिकारी भी मौजूद,विधानसभा से पटेल प्रतिमा तक जाएगी पदयात्रा,पटेल प्रतिमा पर प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे सीएम।

➡लखनऊ- लखनऊ में अहिमामऊ के पास भयंकर जाम,लखनऊ-सुल्तानपुर रोड पर भीषण जाम,अहिमामऊ शहीद पथ के नीचे लंबा जाम लगा,घंटों से यात्री परेशान, सैकड़ों गाड़ियां फंसी,लखनऊ में ट्रैफिक की लापरवाही लगातार जारी,सीएम की प्राथमिकता के बाद लापरवाही जारी।

➡लखनऊ – महिला सिपाहियों ने पिंक स्कूटी से किया रुट मार्च, ADG 1090 नीरा रावत ने हरी झंडी ने दिखाई, रूमी गेट चौकी से महिला पुलिस कर्मियों का रुट मार्च, DCP पश्चिम,ADCP,ACP चौक,थानों की फोर्स मौजूद.

➡लखनऊ- चारबाग पान दरीबा में 4 घंटे से बिजली गुल, बिजली विभाग कस्टमर केयर फोन नंबर बंद, सही जानकारी नहीं दे पा रहे जिम्मेदार, उमस भरी गर्मी में लोग हो रहे हलकान.

➡कानपुर देहात- तेज रफ्तार वैन खड़े ट्रक में जा घुसी, महिला समेत दो युवकों की हुई मौत, 3 लोग गंभीर रूप से हुए घायल, घायलो को अस्पताल में कराया गया भर्ती, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना डेरापुर के नेशनल हाइवे-2 का मामला.

➡मिर्जापुर- दर्शनार्थियों के 2 पक्षों के विवाद में चली गोली, झोपड़ी में बैठे एक व्यक्ति को लगी गोली, भाग रहे एक पक्ष को पुलिस ने पकड़ा, घायल को मंडलीय चिकित्सालय लाया गया, शराब के नशे में हुई जमकर मारपीट, विन्ध्याचल थाना क्षेत्र के अष्टभुजा का मामला.

➡फर्रुखाबाद- स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगी प्रतिभा शुक्ला,मुख्य अतिथि के रुप में शामिल होंगी राज्यमंत्री प्रतिभा,जिला मुख्यालय पर आयोजित होगा कार्यक्रम,जिला प्रशासन ने तेज की कार्यक्रम की तैयारियां,व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने में जुटा महकमा।

➡गोंडा- परसपुर में दो समुदाय के बीच का मामला, जाम खुलवाने के लिए पुलिस ने किया बल प्रयोग, जाम खुलवाने को पुलिस ने भांजी लाठियां, पुलिस के लाठीचार्ज से अफरा-तफरी का माहौल, ढाई घंटे से रोड जाम कर प्रदर्शन कर रहे थे लोग.

➡कुशीनगर- महिला की हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, मिलिट्री के डॉक्टर ने उतारा था मौत के घाट, मृतका की बेटी से था डॉक्टर कुलदीप का संबंध, बाधा होने पर डॉक्टर ने कर दी मां की हत्या, पडरौना के जगदीशपुरम कॉलोनी में हुई थी घटना, पडरौना कोतवाली पुलिस, स्वाट टीम ने किया खुलासा.

➡प्रयागराज- आजादी महोत्सव पर रक्तदान शिविर का आयोजन, पुलिस मित्र ने आयोजित किया रक्तदान शिविर, पुलिस के जवानों ने किया रक्तदान, 75 यूनिट ब्लड का किया गया रक्तदान, पुलिस लाइन में हुआ रक्तदान का आयोजन.

➡बागपत- JFMLT रक्तदान शिविर का किया आयोजन,भाजपा सांसद प्रतिनिधि ठाकुर प्रदीप ने किया शुभारंभ,ठाकुर प्रदीप ने कार्यक्रम में पहुंचकर किया रक्तदान,25 से अधिक युवाओं ने किया रक्तदान,सर्वोदय ब्लड सेंटर की तरफ से हुआ आयोजन,खेकड़ानगर के महावीर जैन धर्मशाला में आयोजन।

➡कानपुर- तिरंगा यात्रा में युवक की बेरहमी से पिटाई, लड़कों के एक गुट ने पीटा, वाहनों में तोड़फोड़ की, दर्जनों लोगों ने लाठी-डंडों से युवक को पीटा, सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस, गोविंदनगर के गुजैनी H-ब्लॉक इलाके की घटना.

➡बिजनौर- अश्लील हरकत करने वाला पुलिसकर्मी निलंबित, एसपी ने सिपाही सतेंद्र कुमार को किया निलंबित, सार्वजनिक स्थान पर युवती से किया था अश्लील हरकत, अश्लील हरकतों की वीडियो हुआ था वायरल, थाना कोतवाली के रोडवेज बस स्टैंड परिसर का मामला. .

➡बुलंदशहर- बुलंदशहर से इस वक्त की बड़ी खबर, गैंगरेप के आरोपी का शव मिलने से सनसनी, पीड़ित लड़की के परिजनों पर हत्या का आरोप, गैंगरेप की घटना के बाद फरार था मृतक आरोपी, 3 दिन पहले शिकारपुर इलाके में हुआ था गैंगरेप, बुलंदशहर के कोतवाली शिकारपुर इलाके का मामला.

➡बाराबंकी- जगतगुरु परमहंस आचार्य पहुंचे बदोसराय चौराहा, अयोध्या तपस्वी छावनी के हैं परमहंस आचार्य, विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस मनाने पहुंचे बदोसराय, पाकिस्तान का झंडा जलाने पहुंचे थे परमहंस, जलाने से पूर्व पुलिस ने आचार्य के हाथ छुड़ाया झंडा, परमहंस ने पाकिस्तान को बताया आतंकीस्तान.

➡बुलंदशहर- दोषी पुलिस कर्मियों पर बैठाई जांच, फायरिंग के आरोपी पर लगाई थी मामूली धाराएं, आरोपी पर अनूपशहर पुलिस ने दर्ज नहीं की FIR, क्षेत्राधिकारी अनूपशहर को सौंपी प्रकरण की जांच, जांच में पुलिसकर्मी दोषी होंगे तो कार्रवाई होगी-SSP.

➡बस्ती- छेड़खानी के आरोपी युवक ने लगाई फांसी,संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला शव,9 अगस्त को युवक पर दर्ज हुआ था मुकदमा,शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी पुलिस,दुबौलिया थाना के समोढा गांव की घटना।

➡अमरोहा- टैंकर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, पुलिस ने टैंकर चालक को पकड़ा, परिजनों ने शव को रखकर हाईवे किया जाम, परिजनों ने पुलिस की गाड़ी में भी की तोड़फोड़, पुलिस ने समझाकर मामला कराया शांत, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गजरौला थाना क्षेत्र की चोपला चौकी का मामला.

➡मैनपुरी- बाल रंग उत्सव कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री जयवीर सिंह,19 स्कूलों के 2000 बच्चों ने दी प्रस्तुतियां,स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर आयोजन,सांस्कृतिक विभाग ने किया कार्यक्रम का आयोजन।

➡हापुड़- दबंग दुकानदारों ने दम्पति को पीटा, दुकान के बाहर बाइक खड़ी करने पर पीटा, पुलिस के सामने महिला से की बदसलूकी, नगर कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡ललितपुर- गोताखोरों ने युवती के शव को नदी से निकाला, जिला अस्पताल में डॉक्टर ने मृत किया घोषित, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, राजघाट चौकी क्षेत्र राजघाट पुल का मामला.

➡कानपुर देहात- खड़े ट्रक में टकराई तेज रफ्तार वैन, दर्दनाक हादसे में 3 लोगों की मौत, महिला, 2 युवकों की मौत, 3 घायल, घायलों को हैलट अस्पताल किया रेफर, थाना डेरापुर के नेशलन हाइवे 2 का मामला.

➡देहरादून- प्रदेश भर में कांग्रेस ने निकाली तिरंगा यात्रा,देहरादून में कांग्रेस भवन से निकली तिरंगा यात्रा,प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने किया नेतृत्व,महापुरुषों की मूर्तियों पर माल्यार्पण किया गया।

➡उत्तरक़ाशी- 2 शातिर चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,25 लाख के BTS 4G मशीनें हुई बरामद,थाना कोतवाली में तहरीर पर केस दर्ज किया,देवीधार के पास से दोनों शातिर चोर गिरफ्तार।

➡रुड़की- तेज रफ्तार कार की टक्कर से युवक की मौत, फैक्ट्री में काम कर लौट रहा था युवक, हादसे के बाद ट्रक चालक हुआ फरार, बिहार निवासी सुबोध बताया गया मृतक मजदूर, भगवानपुर के रायपुर गांव के निकट की घटना.

➡कोटद्वार- 15 अगस्त की पूर्व संध्या पर UKD की तिरंगा यात्रा, UKD महामंत्री ने कलाल घाटी से निकाली तिरंगा यात्रा, कलालघाटी से कण्वाश्रम तक निकाली गई तिरंगा यात्रा, सरकार का ध्यान कण्वाश्रम की ओर किया आकर्षित, सम्राट भरत की जन्मस्थली है कण्वाश्रम.

➡रुड़की- तिरंगा यात्रा में पहुंचे सांसद रमेश पोखरियाल, भाजपा युवा मोर्चा की तिरंगा यात्रा में पहुंचे, हर घर तिरंगा घर-घर तिरंगा अभियान चलाया, राज्यसभा सांसद कल्पना सैनी ने भी लिया  हिस्सा, जुनून देश की जनता में दिखाई दे रहा- निशंक.

➡दिल्ली- 22 को भोपाल में BJP मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक, गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में होगी बैठक, CM योगी मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में होंगे शामिल, यूपी, एमपी, छत्तीसगढ़, उत्तराखंड के CM होंगे शामिल, कानून व्यवस्था, साइबर अपराध, नक्सलवाद पर होगी चर्चा , केन बेतवा लिंक परियोजना को लेकर भी होगी चर्चा.

➡दिल्ली- बीजेपी मना रही विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस, जंतर मंतर से शुरू हुई BJP की मौन तिरंगा पदयात्रा, थोड़ी देर में शामिल होंगे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी तिरंगा यात्रा में पहुंचेंगे.


Related Articles

Back to top button