उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 5:30 बजे की बड़ी खबरें….. 07.02.2024

➡️ दिल्ली।बहुमत परीक्षण से पहले दिल्ली में CM नीतीश कुमार और PM मोदी की मुलाकात

➡️अयोध्या।कैटरिंग ठेकेदारों के बीच मारपीट में घायल संदीप कुमार की इलाज के दौरान लखनऊ में मौत, थाना खंडासा के किन्हूपुर गांव में 5 फरवरी की शाम हुई थी मारपीट, इलाज के दौरान हुई मौत, पुलिस को तहरीर का इंतजार, शाम तक मृतक का शव पहुंचेगा किन्हूपुर गांव।

➡️ अयोध्या।राष्ट्रीय सहारा के ब्यूरो विमलेश तिवारी के पुत्र वंश तिवारी का निधन, जिला अस्पताल में ली अंतिम सांस, 12 वर्षीय पुत्र वंश तिवारी काफी दिनो चल रहा था बीमार, निमोनिया सांस लेने में दिक्कत होने के कारण कल शाम को जिला अस्पताल में कराया गया था भर्ती, आज शाम अयोध्या में होगा अंतिम संस्कार।

➡️ अयोध्या।ट्रेन की चपेट में आकर युवक हुआ घायल। फैजाबाद-सिविल लाइन स्थित मौदहा रेलवे क्रॉसिंग पर एक युवक ट्रेन की चपेट में आकर घायल हो गया जिससे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया बताया जा रहा है कि युवक इनायत नगर थाना क्षेत्र के हैरनटीनगंज का रहने वाला अखंड प्रताप सिंह पुत्र चंद्रपाल सिंह कौशलपुरी कॉलोनी में किराए पर कमरा लेकर रहता था। उनकी पत्नी का कहना है आज सुबह वह सब्जी लेने के लिए घर से बाहर निकले थे और मोदहा रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन की चपेट में आ गए।

➡️ प्रयागराज ।इलाहाबाद विवि के छात्रों के समर्थन में उतरा HC बार छात्रों के आंदोलन को HC बार एसोसिएशन ने दिया समर्थन हाईकोर्ट बार एसोसिएशन ने पूरी तरह छात्रों के साथ बार एसोसिएशन ने विवि प्रशासन पर लगाया आरोप विवि प्रशासन पर छात्रों के उत्पीड़न का लगाया आरोप छात्र के साथ मारपीट के मामले में कार्रवाई की मांग कार्रवाई की मांग को लेकर छात्र कर रहे हैं प्रदर्शन चीफ प्रॉक्टर समेत उनके सहयोगियों पर आरोप।

➡️ हरदा: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा, “कल के हादसे में घायल लोगों से मिलने आया था… ये हादसा काफी गंभीर है… हमने घायलों को सरकार की ओर से वित्तीय सहायता भी प्रदान की… जिम्मेदार पाए गए लोगों के खिलाफ ठोस कार्रवाई की जाएगी और ऐसी कार्रवाई की जाएगी कि लोग याद रखेंगे।”

➡️ दिल्ली।केजरीवाल की 17 फरवरी को कोर्ट में पेशी। ED की शिकायत पर समन भेजा, जांच एजेंसी के 5 समन पर पेश नहीं हुए थे।

➡️ पाकिस्तान में कल वोटिंग, आज 2 धमाके, 24 की मौत। दोनों ब्लास्ट बलूचिस्तान में उम्मीदवारों के ऑफिस के बाहर।

➡️ कर्नाटक के सीएम, मंत्रियों और कांग्रेस विधायकों ने बुधवार को दिल्ली के जंतर मंतर में मोदी सरकार के ख़िलाफ़ प्रदर्शन किया।

➡️ दिल्ली।राज्यसभा में मोदी की 90 मिनट की स्पीच।बोले- कांग्रेस ने अपने युवराज को स्टार्टअप बनाकर दिया, ना वो लिफ्ट हो रहा, ना ही लॉन्च।

➡️ झारखंड के पूर्व CM सोरेन की रिमांड 5 दिन बढ़ी।ED कर रही पूछताछ; पत्नी कल्पना ने लिखा- आज मैरिज एनिवर्सरी पर हेमंत साथ नहीं।

➡️ देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य विधानसभा में समान नागरिक संहिता(UCC) उत्तराखंड 2024 विधेयक पर कहा, “ये कोई सामान्य विधेयक नहीं है। देवभूमि उत्तराखंड को इसका सौभाग्य मिला… भारत एक बहुत बड़ा देश है जिसमें बहुत सारे प्रदेश हैं लेकिन ये अवसर हमारे राज्य को मिला। हम सब गौरान्वित हैं कि हमें इतिहास लिखने और देवभूमि से देश को दिशा देने का अवसर मिला है…”

Related Articles

Back to top button