WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 5:30 बजे की बड़ी खबरें…………21.02.2024

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग ने की सिफारिश, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आयोग ने की सिफारिश , मदरसा आधुनिकीकरण योजना चालू कराने की सिफारिश, PM मोदी को भेजा योजना के नवीनीकरण का प्रस्ताव, योजना के सिलसिले में CM योगी से भी मिलेगा आयोग, 6 साल से मदरसा मॉडर्न शिक्षकों का वेतन है बकाया, मदरसा शिक्षकों की समस्या का आयोग ने लिया संज्ञान.

➡कानपुर – फर्जी हस्ताक्षर कर बाबू ने पास कर दी फर्जी छुट्ठीया, डीसीपी हेडक्वार्टर के फर्जी हस्ताक्षर किए थे बाबू ने, सर्विस बुक से पन्ने गायब करने में बाबू की मुख्य भूमिका, पुलिस कर्मियों के प्रमोशन के लिए करे थे फर्जी हस्ताक्षर, पुलिस कमिश्नर ने बाबू देवेंद्र मौर्या को किया निलंबित, निलंबित करने के साथ विभागीय जांच भी बैठाई, ACP विपिन कुमार मिश्रा ने बाबू को किया बर्खास्त.

➡कानपुर – मां-बेटे के विवाद में पुलिस ने बेटे को दी सजा, युवक से थाना परिसर में पानी से कराया छिड़काव, पानी का छिड़काव करते युवक का वीडियो वायरल, सामने बैठा रहा कोतवाल मजदूरी करता रहा युवक, घाटमपुर कोतवाली परिसर का मामला.

➡हमीरपुर – मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने सपा, कांग्रेस पर साधा निशाना,‘अखिलेश अकेले चुनाव लड़े या कांग्रेस के साथ हार पक्की’ ,‘जैसे-जैसे चुनाव के पास आएगा सारे दल लड़कर खत्म हो जाएंगे’ ,2024 में मोदी सरकार पूर्ण बहुमत से बनेगी- साध्वी निरंजन,राहुल के जो सलाहकार हैं वह सब कांग्रेस को डुबा देंगे-साध्वी , मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने सर्किट हाउस में की प्रेस वार्ता

➡बाराबंकी- कांग्रेस कार्यकर्ता और टोल कर्मियों में हुआ विवाद, टोल पर कांग्रेस कार्यकर्ता ने टोल कर्मियों को पीटा, मारपीट का सीसीटीवी फुटेज तेजी से हो रहा वायरल, कांग्रेस कार्यकर्ता भारत जोड़ो यात्रा में जा रहे थे लखनऊ, ज़ैदपुर पुलिस ने दोनों तरफ से मुकदमा किया दर्ज़ , लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाईवे की घटना.

➡देवरिया- संपूर्ण समाधान दिवस में DM की कार्रवाई से हड़कंप, बरहज तहसीलदार का फर्जी अर्दली पुलिस हिरासत में, फर्जी अर्दली पर 10 हजार रिश्वत मांगने का आरोप, बरहज तहसील में सालों से फर्जी अर्दली कर रहा काम, अफसरों की मिलीभगत से तहसील में करता था काम, लेखपाल को निलंबित करने का DM ने दिया आदेश.

➡कासगंज- तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने ऑटो में मारी टक्कर, ऑटो में सवार आधा दर्जन से अधिक श्रद्धालु घायल, टक्कर के बाद अनियंत्रित कार सड़क पर पलटी, पुलिस ने घायलों को कराया जिला अस्पताल में भर्ती, तीन घायलों की गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर किया, पटियाली कोतवाली क्षेत्र के मझोला गांव की घटना.

➡सिद्धार्थनगर- AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ NBW, MP-MLA कोर्ट ने गैर जमानती वारंट किया जारी, सिद्धार्थनगर के राकेश ने दाखिल किया था परिवाद, धार्मिक भावनाओं को आहत करने का था मामला.

➡दिल्ली- एक देश एक चुनाव को लेकर महत्वपूर्ण बैठक,बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिया अपना सुझाव ,उच्चस्तरीय समिति को जेपी नड्डा ने दिया सुझाव ,पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को सौंपा ज्ञापन ,रामनाथ कोविंद के नेतृत्व में बनी है उच्चस्तरीय कमेटी, अलग चुनाव से राजनीतिक दलों पर आर्थिक दबाव-नड्डा,ये आर्थिक दबाव भ्रष्टाचार का कारण बनता है-नड्डा ,प्रशासन, सुशासन पर इसका असर पड़ता है- नड्डा ,टीचर्स से लेकर स्वास्थ्य कर्मी चुनाव में ड्यूटी देते है-नड्डा ,स्वास्थ्य सेवा, शिक्षा व्यवस्था प्रभावित होती है- नड्डा, दूसरों राज्यों में अतिरिक्त फोर्स भेजनी पड़ती है- नड्डा.

➡दिल्ली- एसपीजी डायरेक्टर आलोक शर्मा डीजी बने, आलोक शर्मा के लिए डायरेक्टर पोस्ट अपग्रेड हुई, यूपी के IPS आलोक शर्मा SPG डायरेक्टर है, केंद्र ने डायरेक्टर का पद DG लेवल पर अपग्रेड किया, यूपी के 1991 बैच के आईपीएस है आलोक शर्मा.

➡देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी से मिले महेंद्र भट्ट, राज्यसभा में निर्विरोध निर्वाचन के बाद मुलाकात, CM पुष्कर धामी ने बधाई और शुभकामनाएं दी, ‘प्रदेश के विकास संबंधी कार्यों को प्रबलता मिलेगी’

➡️लखनऊ।समाजवादी पार्टी ने इकरा हसन को कैराना से प्रत्याशी बनाया ।

प्रवीण सिंह एरेन को बरेली से सपा ने प्रत्याशी बनाया ।

अजेंद्र सिंह राजपूत को हमीरपुर से प्रत्याशी बनाया ।

सुरेंद्र सिंह पटेल को वाराणसी से प्रत्याशी बनाया गया ।

अमरोहा से महबूब अली को समाजवादी पार्टी ने प्रत्याशी बनाया ।

शिवपाल सिंह यादव को बदायूं से लोकसभा प्रत्याशी घोषित किया गया ।

समाजवादी पार्टी ने 4 लोकसभा सीटों पर प्रभारी भी घोषित किया ।

अमरोहा लोकसभा सीट पर राम अवतार सैनी प्रभारी घोषित ।

कन्नौज और आजमगढ़ लोकसभा सीट पर धर्मेंद्र यादव प्रभारी घोषित ।

बागपत लोकसभा सीट पर मनोज चौधरी को प्रभारी बनाया गया

Related Articles

Back to top button