WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7:30 बजे की बड़ी खबरें….* 20.12.2023

➡लखनऊ- यूपी के डीजीपी विजय कुमार का बयान,जनसमस्याओं का निस्तारण कराना प्राथमिकता-डीजीपी,थाने स्तर पर जनसमस्याओं का हो निराकरण-डीजीपी,पब्लिक ग्रीवांस रिव्यू पोर्टल लांच किया गया है-डीजीपी,थाने लेवल पर सुनवाई न होने की मिली थी शिकायतें,जनता की सुविधा के लिए ये पोर्टल लाया गया है-डीजीपी,थाने पर शिकायत न सुनने पर थानेदारों पर होगी कार्रवाई,शिकायतों को पोर्टल पर किया जाएगा अपडेट- डीजीपी,पोर्टल की निगरानी डीजीपी मुख्यालय स्तर से होगी,शिकायत का निस्तारण 3 से 10 दिनों में होगी-डीजीपी.

➡लखनऊ- सोनवा गांव में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य कार्यक्रम में हुए शामिल, मंच से मोदी सरकार के 9 साल की गिनाई उपलब्धियां, माताएं बहनें अब लकड़ी से भोजन नहीं बनाएंगी- केशव, होली और दीपावली पर मुफ्त में गैस सिलेंडर- केशव, पीएम आवास के साथ शौचालय का भी लाभ- केशव, पहले अमीरों के घर में बिजली जलती थी- केशव, सौभाग्य योजना से प्रत्येक घर तक बिजली पहुंची-केशव, लोगों को मुफ्त में बिजली कनेक्शन दिए गए- केशव.

➡लखनऊ- KGMU में संविदा कर्मियों के प्रदर्शन का मामला, केजीएमयू प्रशासन ने मामले में जारी किया बयान, कर्मचारियों की हर समस्या को लेकर गंभीर है-KGMU, संविदा कर्मचारी की बातों को गंभीरता से लिया-KGMU, संविदा कर्मियों की मांगों का समाधान कराएंगे-KGMU, संविदा कर्मचारी की सेवा प्रदाता संस्था जेम वेंचर्स है-KGMU, संविदा कर्मियों की जिम्मेदारी जेम वेंचर्स की है-KGMU, संविदा कर्मियों की अनजाने में वेतन कटौती हुई है-KGMU, इसकी जिम्मेदारी सेवा प्रदाता कंपनी जेम वेंचर्स की-KGMU, सेवा प्रदाता संस्था को निर्देश दिया गया है-KGMU, प्रभावित कर्मचारियों को तुरंत भुगतान के निर्देश-KGMU.

➡फर्रुखाबाद- कस्तूरबा गांधी विद्यालय में छात्रा की हुई मौत,विद्यालय की लापरवाही के चलते छात्रा की मौत,छात्रा को कई दिनों से आ रहा था तेज बुखार,वार्डन की लापरवाही से छात्रा की हुई मौत,छात्रा परिजनों बुलाने की लगाती रही गुहार,बॉर्डर व शिक्षकों ने नहीं सुनी छात्रा की फरियाद,छात्रा की बीमारी के चलते हुई दर्दनाक मौत,सूचना पर सीओ सिटी मौके पर पहुंचे,परिजनों ने छात्रा का शव रख कर किया जाम,राजेपुर क्षेत्र के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय का मामला.

➡कानपुर देहात – सीएमओ ऑफिस में तैनात महिला कर्मचारी के साथ लूट, सहायक पद पर तैनात महिला ने पुलिस को दी तहरीर, जिला पंचायत कार्यालय के पास घटना को दिया अंजाम, ऑफिस जा रही महिला पर लुटेरे ने पीछे से किया था हमला, लुटेरा महिला का पर्स, मोबाइल फोन, नगदी लेकर हुआ फरार,m घायल हालात में महिला भागकर पहुंची सीएमओ ऑफिस, अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र माती मुख्यालय की घटना.

➡मैनपुरी- प्रधान लिपिक धीरेंद्र यादव का रिश्वत लेने का मामला, 30 हजार लेते हुए रंगे हाथों एंटी करप्शन टीम ने पकड़ा था, मैनपुरी में एंटी करप्शन टीम ने की छापेमारी, घर पर सर्च के लिए पहुंची थी एंटी करप्शन टीम, भ्रष्टाचार से अर्जित संपत्तियों का ब्यौरा खंगाल रही टीम, पारिवारिक जनों की एंटी करप्शन टीम से हुई हॉट टॉक, भ्रष्टाचार निरोधक आगरा इकाई की है टीम.

➡गोरखपुर- 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ी बैठक, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्ष में बैठक, सीएम योगी, यूपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी मौजूद, गोरखपुर क्षेत्र के 12 जिलों के अध्यक्ष हैं मौजूद, एनेक्सी भवन में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ले रहे बैठक, BJP संगठन से जुड़े पदाधिकारी भी बैठक में मौजूद, गोरखपुर क्षेत्र समिति के सदस्य भी बैठक में मौजूद.

➡मऊ – BJP नेत्री संगीता सिंह के पति की संपत्ति हुई सीज, अरविंद सिंह, हिस्ट्रीशीटर की 60 लाख की संपत्ति सीज, भाजपा नेत्री संगीता सिंह के पति है अरविंद सिंह , अपराध जगत से अर्जित की गई संपत्ति को सीज, तहसीलदार सहित दो थाने की फोर्स रही मौजूद, हत्या के मामले में संगीता और अरविंद जेल में है बंद, सरायलखंसी क्षेत्र के पखईपुर गांव में हुई कार्रवाई.

➡फर्रुखाबाद – लेखाकार हुआ रिश्वतखोरी में गिरफ्तार, एंटी करप्शन कानपुर टीम ने विकास भवन से पकड़ा, सफाई कर्मी से सैलरी बनाने के नाम पर मांगे थे रुपये, 70 हजार रुपये की लेखाकार राकेश कुमार ने की मांग, 10 हजार की रिश्वत लेते एंटी करप्शन टीम ने पकड़ा, विकास भवन के डीपीआरओ ऑफिस में तैनात है लेखाकार, कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र के विकास भवन से हुई गिरफ्तारी.

➡फिरोजाबाद- सपा महासचिव शिवपाल यादव का बयान,लोकतंत्र में विपक्ष आलोचना करने के लिए होता है-शिवपाल,विपक्षा का काम सुझाव देने होता है- शिवपाल यादव,भाजपा के लोग संविधान,लोकतंत्र को नहीं मानते-शिवपाल,लोकतंत्र में सत्तापक्ष और विपक्ष दोनों होते हैं-शिवपाल,सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों के अपने अधिकार-शिवपाल.

➡गाजियाबाद- IPL में गाजियाबाद के स्वास्तिक चिकारा का चयन, 20 लाख में दिल्ली कैपिटल्स के लिए हुए चयन, अटौर नगला गांव का रहने वाला स्वास्तिक चिकारा, पिता दिल्ली पुलिस और मां हाउस वाइफ है, पहले भी यूपी की अंडर 14 टीम में हो चुका है सेलेक्शन.

➡बागपत- चर्चित मासूम शौर्य हत्याकांड का मामला, कोर्ट में दोषियों को उम्र कैद की सजा सुनाई, कोर्ट में दोषियों पर 50-50 हजार का जुर्माना, सगे चाचा और भाई ने की थी शौर्य की हत्या, 15 दिसंबर 2022 को हुई थी शौर्य की हत्या, बागपत के फखरपुर में हुई थी जघन्य वारदात.

➡अमरोहा- स्कूली छात्रों ने सड़क को किया जाम, जलभराव, गंदगी से परेशान होकर किया जाम, सैकड़ों स्कूली छात्रों ने रोड को किया जाम, जलभराव के बीच से होकर गुजरते हैं छात्र, रोड जाम के बाद लगा कई किलोमीटर लंबा जाम, सड़क निर्माण का तहसीलदार ने दिया आश्वासन, हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के रझौहा गांव का मामला.

रायबरेली- फर्राटा भर रहे ओवरलोड वाहनों पर कार्रवाई, तीन ओवरलोड ट्रकों को किया गया सीज, 3 अन्य ओवर लोड वाहनों का किया चालान, स्कूली वाहन का परमिट न होने पर किया सीज, एआरटीओ प्रवर्तन मनोज सिंह ने दी जानकारी, हरचंदपुर थाना क्षेत्र में चलाया गया अभियान.

➡जालौन- संसद भवन की सुरक्षा में चूक का मामला, यूपी के जालौन से एक युवक हिरासत में, युवक को लेकर दिल्ली पहुंची स्पेशल सेल, अतुल कुलश्रेष्ठ नाम का युवक हिरासत में, भगत सिंह फैन क्लब से जुड़ा था अतुल, चैट के आधार पर हिरासत में लिया गया, जालौन के उरई का रहने वाला है युवक.

➡प्रतापगढ़- गायब बेटी को बरामद करने की लगाई गुहार, पीड़ित पिता ने एसपी ऑफिस में की फरियाद, 5 दिसंबर से गायब है नाबालिग लड़की, जोहान उर्फ सज्जू समेत 3 के खिलाफ आरोप, पुलिस ने अपहरण के मामले में दर्ज किया केस, 15 दिन बीतने के बाद भी नहीं हुई लड़की बरामद, कोहड़ौर थाना के अतरसंड निनवठ का मामला.

➡इटावा- गांव में आग लगने से तीन झोपड़िया जलकर राख, अज्ञात कारणों के चलते 4 झोपड़ियों में लगी आग, जिसमें चौथी झोपड़ी को आग से बचाया गया, एक ही परिवार की 3 झोपड़ियों में लगी थी आग, आग लगने से लाखों का हुआ नुकसान, आग की चपेट में आने से मवेशी भी हुए घायल, मौके पर पहुंची दमकल ने आग पर किया काबू, थाना भरथना क्षेत्र के गांव बंजारा गांव का मामला.

➡अयोध्या- अयोध्या के मार्गों पर निर्देश पर्टिका लगाई जाएंगी, मंदिरों में दर्शन पूजन के लिए निर्देश पट्टिका लगेंगी, श्रद्धालुओं के लिए अलग अलग भाषाओं में पट्टिका लगेंगी, दक्षिण की भाषाओं में भी निर्देश पट्टिकाएं लगाई जाएंगी, अयोध्या पहुंचे ADG जोन पीयूष मोर्डिया ने दी जानकारी .

➡मुजफ्फरनगर – मुजफ्फरनगर महिला से 5.5 लाख की ठगी, भीड़ ने तांत्रिक को पकड़कर पुलिस को सौंपा, तांत्रिक की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, फर्जी पुलिस बनकर महिला के साथ की ठगी, तांत्रिक के साथी रुपए लेकर मौके से फरार, पुलिस ने तांत्रिक को पकड़कर जांच में जुटी, बुढाना कोतवाली के पीठ बाजार की घटना.

➡संतकबीरनगर- संतकबीरनगर में भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, टक्कर लगने से बाइक सवार दो की मौके पर मौत, तीसरे की हालत गंभीर मेडिकल कॉलेज में कराया भर्ती, तीसरे युवक की इलाज के दौरान हुई दर्दनाक मौत, दुधारा थाना क्षेत्र चिउटना की घटना.

➡कन्नौज- संदिग्ध हालात में लटका मिला युवक का शव, शव लटका देख परिजनों में मचा कोहराम, परिजनों ने लगाया हत्या करने का आरोप, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, ठठिया थाना क्षेत्र के ताहरपुर गांव का मामला.

➡रायबरेली- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने पिया एसिड, परिजनों ने युवक को अस्पताल में कराया भर्ती, युवक की हालत बताई जा रही नाजुक, मिल एरिया थाना क्षेत्र के पूरे महाब्राह्मण की घटना.

➡काशीपुर- शिक्षक के घर में डकैती की वारदात से हड़कंप,तमंचे के बल पर बदमाशों ने 42 लाख की ज्वैलरी लूटी,तमंचे की बट से हमलाकर शिक्षक को घायल किया,हवाई फायरिंग करते हुए बदमाश आसानी से फरार,सूचना पर ASP पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे,दाढीयाल रोड स्थित हनुमान नगर का मामला.

➡रायपुर- आदिवासी नेता नंद राय ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा,हाल ही में बीजेपी से कांग्रेस में शामिल हुए थे नंद राय,छत्तीसगढ़ चुनाव से पहले कांग्रेस में हुए थे शामिल,चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद पार्टी से दिया इस्तीफा.

➡दिल्ली- राष्ट्रीय खेल पुरस्कारों का एलान, 9 जनवरी खेल पुरस्कार दिए जाएंगे,मो.शमी समेत 26 खिलाड़ियों को अर्जुन अवॉर्ड ,बैडमिंटन खिलाड़ी चिराग शेट्टी को खेल रत्न , सात्विक साईंराज रंकी रेड्डी को खेल रत्न.

➡दिल्ली- केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री से मिले सांसद अनिल बलूनी , केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी से शिष्टाचार मुलाकात की, रामनगर-नैनीताल के निकट धनगढ़ी पुल को लेकर बात की, केंद्रीय मंत्री को जनता को हो रही परेशानी से अवगत कराया, पर्यावरणीय मानकों के चलते पुल निर्माण में विलंब-बलूनी, केंद्रीय मंत्री गडकरी ने पुल निर्माण के लिए किया आश्वस्त, सभी वैधानिक अड़चने दूर हो चुकी,निविदा भी जारी-बलूनी, अपेक्षित अवधि में पुल का निर्माण कार्य पूरा होगा-बलूनी.

➡दिल्ली- मो.शमी को अर्जुन अवार्ड देने का ऐलान, पैरा तीरंदाज शीतल देवी को भी अर्जुन अवॉर्ड,ओजस प्रवीण देवताले,अदिति गोपीचंद को अर्जुन अवॉर्ड,श्रीशंकर एम,पारुल चौधरी,मो.हुसामुद्दीन को अर्जुन अवॉर्ड,आर वैशाली,अनुश अग्रवाल,दिव्यकृति सिंह को अर्जुन अवॉर्ड,दीक्षा डागर,कृष्ण बहादुर को भी मिलेगा अर्जुन अवॉर्ड,पुखरामबम सुशीला चानू,पवन कुमार को अर्जुन अवॉर्ड,रितु नेगी,नसरीन, पिंकी,ऐश्वर्य प्रताप को अर्जुन अवॉर्ड,ईशा सिंह,हरिंदर पाल सिंह संधू को अर्जुन अवॉर्ड,अयहिका मुखर्जी, सुनील कुमार, अंतिम को अर्जुन अवॉर्ड,नाओरेम रोशिबिना,इलूरी अजय कुमार को अर्जुन अवॉर्ड.

Related Articles

Back to top button