अयोध्याउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:30 बजे की बड़ी खबरें……………….* 10.02.2024

➡लखनऊ- सुशासन दिवस पर सीएम योगी का संबोधन, सीएम योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम में वर्चुअली जुड़े, सुशासन दिवस 2024 पर कार्यक्रम का आयोजन, 2017 के पहले की स्थिति से आप परिचित हैं-सीएम, यूपी एक नई पहचान के साथ आपके सामने है-सीएम, यूपी में पहले दंगे होते थे -सीएम योगी , बिना भेदभाव के कानून का पालन होता है-सीएम, सरकार के 7 वर्ष पूरे होने जा रहे हैं-सीएम, अब यूपी में एक भी दंगे नहीं होते हैं-सीएम, प्रदेश में भर्ती प्रक्रिया पारदर्शिता से चल रही-सीएम, शासन की योजनाओं से लोग लाभान्वित हो रहे-सीएम, अब यूपी में बिना भेदभाव के नौकरियां मिल रहीं-सीएम

➡लखनऊ- विधानसभा में बोले नेता विपक्ष अखिलेश यादव, सरकार शेर और शायरी कर रही है- अखिलेश , क्या इससे जनता तक बात पहुंच पाएगी-अखिलेश, सरकार हमको आंकड़ो में ना उलझाए- अखिलेश, ‘क्या इस बजट से किसान की बोरी की चोरी रुकेगी?’, क्या किसानों की आय दोगुनी होगी- अखिलेश यादव, कर्मचारियों को पुरानी पेंशन मिलेगी या नहीं-अखिलेश , अच्छी दवा अच्छी पढ़ाई के लिए क्या है- अखिलेश , बिजली के नये प्लांट के लिए क्या बजट है-अखिलेश, सड़कों का गड्ढे भरने के लिए क्या प्लान है-अखिलेश, पंछी तो छाया नहीं फल लागे अतिदूर- अखिलेश यादव, सरकार झूठे दावे का प्रचार करती है- अखिलेश यादव , ‘दिल्ली से 5 लाख ट्रिलियन का सपना दिखाया जाता है’

➡लखनऊ- सपा विधायक पंकज मलिक का का बयान, चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न मिलना खुशी, भारत रत्न मिलना बेहद ही ख़ुशी की बात है- पंकज, बीजेपी चौधरी चरण सिंह के बताए रास्ते पर चले- पंकज, बीजेपी ने किसानों को ठगने का काम किया है- पंकज, लखीमपुर वाला कांड कोई नहीं भूल सकता- पंकज मलिक, बीजेपी दबाव की राजनीति करती है- पंकज मलिक, बीजेपी जाति और धर्म में लड़ाने का काम करती है-मलिक.

➡आगरा – मैनेजमेंट स्कूलों की जमीन कब्जाना चाहते शिक्षा माफिया, प्रबंध समिति ने पुलिस कमिश्नर से की लिखित शिकायत, उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संगठन पर लगा गंभीर आरोप, शिक्षा माफियाओं के साथ मिले होने का लगाया आरोप, सीमा त्यागी, शिल्पी शर्मा को हटाने के बाद चर्चा में था कॉलेज, अनुशासनहीनता के चलते प्रबंध समिति ने किया था बर्खास्त, डीआईओएस कार्यालय में तैनात बाबू की पत्नी है शिक्षिका, प्रबंध समिति ने CP से निष्पक्ष जांच की लगाई गुहार, शिकायत पर सीपी ने एसीपी कोतवाली को सौंपी जांच, थाना रकाबगंज एंग्लो बंगाली गर्ल्स इंटर कॉलेज का मामला.

➡बांदा – गैंगस्टर के अभियुक्त की सम्पत्ति हुई कुर्क, एसडीएम, पुलिस की टीम ने सम्पत्ति की कुर्क, डीएम के आदेश पर 72.78 लाख की संपत्ति हुई कुर्क, गैंगस्टर सूरज सिंह, कैलाश पटेल की संपत्ति कुर्क, नशीले पदार्थों की तस्करी में संलिप्त थे दोनों अभियुक्त, कमासिन थाना क्षेत्र के लोहरा गांव का मामला.

➡रायबरेली- पीड़ित ने तहसीलदार पर लगाए गंभीर आरोप, जमीन की अमलदरामद कराने के नाम मांगे रुपए, तहसीलदार पर लगा 5 लाख मांगने का आरोप, डलमऊ तहसील के तहसीलदार है ध्रुव नारायण यादव, पीड़ित ने डीएम को शिकायती पत्र देकर लगाई गुहार, डलमऊ तहसील के शेरंजादपुर गांव का मामला.

➡कन्नौज – घरेलू कलह के चलते युवक ने की आत्महत्या, युवक ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, रिश्तेदारी में आई पत्नी से हुआ था विवाद, पति ने पहले चलाई हमारे ऊपर गोली- पत्नी, फिर खुद को गोली मारकर कर ली आत्महत्या- पत्नी , सदर कोतवाली क्षेत्र के बंधवा गांव का रहने वाला युवक, पुलिस व फील्ड यूनिट की टीम जांच में जुटी, सदर कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर तारा बांगर का मामला.

➡कानपुर देहात – दोस्तों के साथ गए युवक का नहर में मिला शव, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी, युवक की पत्थर से कुचलकर की गई निर्मम हत्या, परिजनों ने युवक के दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप, घटनास्थल पर खून के दाग, खून से सना पत्थर बरामद, 10 दिन पहले मृतक युवक का दोस्तों से हुआ था विवाद, अमराहट क्षेत्र के कैनाल पंप योजना कार्यालय की घटना.

➡गोंडा – जीरो टोलरेंस को लेकर एसपी विनीत का एक्शन, मनकापुर SHO को तत्काल प्रभाव से किया निलंबित, कोतवाल पर एक पक्ष से मिले होने का आरोप, एक पक्ष से मिलकर कोतवाल ने डाली रेड, शादी वाले दिन ही घर में घुसकर डाली रेड, SHO राजकुमार सरोज के खिलाफ बैठाई जांच, कोतवाली क्षेत्र मनकापुर का पूरा मामला.

➡हाथरस- एप से फोटो एडिट करके पुलिस वाला बना युवक, पुलिस वर्दी में युवक ने फोटो को सोशल मीडिया पर किया पोस्ट, पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर किया अरेस्ट, कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के पुरा कला का है युवक.

➡कौशाम्बी- सैनी थाना में हुआ समाधान दिवस का आयोजन, सिराथू SDM, CO ने सुनी लोगों की समस्याएं, समस्या सुनकर निस्तारण के दिए निर्देश, सबसे ज्यादा जमीनी विवाद की आई शिकायतें, कौशाम्बी के सैनी थाना में हुआ आयोजन.

➡बुलंदशहर- पुलिस ने अय्यूब हत्याकांड का किया खुलासा, लूट के विरोध में की गई थी अय्यूब की हत्या, अय्यूब की तलाशी कर रहे थे लुटेरे, तलाशी का विरोध करने पर की गई हत्या, अय्यूब की जेब से 4800 रुपए लूट ले गए थे , ईंट के भट्टे पर फेंक गए थे मृतक की बाइक, कोशेन्द्र और सनी कुमार को किया गिरफ्तार, सिकंदराबाद के गुलावठी रोड पर हुई थी वारदात.

➡ललितपुर- ललितपुर में शराबी पति ने की पत्नी की हत्या, शराब के नशे में डंडों से पीट पीटकर की हत्या, पति नशे में हर रोज करता था पत्नी से मारपीट, पुलिस ने शराबी पति सहित आलाकत्ल किया बरामद, सदर कोतवाली क्षेत्र ख़िरकापुरा का मामला.

➡मथुरा – जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष , दोनों पक्षों के बीच जमकर चले ईंट पत्थर , दोनों तरफ से करीब आधा दर्जन लोग हुए घायल, पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे घटनास्थल पर, दोनों पक्षों की तरफ से कई लोगों को हिरासत में लिया, राया थाना क्षेत्र के व्यापारी मोहल्ले का मामला.

➡कानपुर – वर्तिका दबे, सुभाष पांडेय एडवोकेट पर मुकदमा दर्ज, वकील वर्तिका दबे, उनके दबंग साथियों पर गंभीर केस , पीड़ित को जबरन धमकाने, रंगदारी मांगना पड़ा महंगा, पीड़ित का कहना पूरे परिवार को झूठे मुकदमे में फसाया, विष्णुपुरी में कृष्ण अपार्टमेंट कब्जाने का है मामला, साथियों संग पीड़ित को डराया धमकाया जा रहा हर दिन, नबावगंज थाना क्षेत्र का मामला .

➡वाराणसी- वाराणसी के रेस्टोरेंट में लगा भीषण आग , किचन में लगी आग से मची अफरा तफरी, सागर रत्ना नाम के रेस्टोरेंट में लगी आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू, वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र का मामला.

➡सहारनपुर – नशे के सौदागरों ने एसडीओ के चालक पर किया हमला, परिवार की महिलाओं के साथ भी की गई गाली-गलौज, महिला से गाली-गलौज का वीडियो हुआ वायरल, आरोपी खुलेआम मोहल्ले में बेचते हैं सुल्फा, स्मैक, पुलिस में शिकायत करने पर परिवार पर जानलेवा हमला, पूरे मामले की सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो, देवबंद कोतवाली में तहरीर दी थी,कोई कार्रवाई नहीं हुई.

➡मेरठ – तीन टुकड़ों में युवक की लाश मिलने का मामला , पुलिस ने खंगाले 500 से अधिक सीसीटीवी कैमरे, मृतक युवक की नहीं हुई अभी तक पहचान, सोशल मीडिया, कई जिलों में भेजें मृतक की फोटो, निर्मम हत्या कर 3 टुकड़ों में शव को बोरे में फेंका था, मृतक के दाहिने हाथ पर लिखा था सुहैल नाम, थाना लिसाड़ी गेट के आमिर गार्डन में मिला था शव.

➡सुल्तानपुर – करंट की चपेट में आने से किशोर की मौत का मामला, हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से युवक की हुई मौत, टेंट हाउस की रजाई फैलाते समय किशोर की हुई थी मौत, पीड़ित पिता की तहरीर पर आरोपी टेंट संचालक पर केस , बिजली विभाग के कर्मचारियों पर भी केस हुआ दर्ज, कुड़वार थाना क्षेत्र के मिठनेपुर गांव का मामला.

➡हरदोई- सचिव, ग्राम प्रधान द्वारा बच्चों से करवाई जा रही मजदूरी, प्रधान, सचिव द्वारा पैसों का लालच देकर करवा रहे मजदूरी, ग्राम पंचायत औरेनी में इंटरलॉकिंग सड़क, नाली का हो निर्माण, मजदूरी करवाने वालों पर डीएम ने कार्रवाई के दिए थे आदेश, ग्राम सचिव ने बताया काम की नहीं है हमें कोई जानकारी, विकासखंड साण्डी के ग्राम पंचायत और औरोनी का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा- स्क्रैप माफिया रवि काना पर CP लक्ष्मी सिंह का एक्शन, रवि काना की 150 करोड़ की संपत्ति की गई जब्त, 86 करोड़ की जमीन, प्लॉट, भूखंड किए गए जब्त, अलग अलग बैंक खातों से 2 करोड़ 72 लाख कराए फ्रीज़, रवि काना के 3 करोड़ के 11 वाहन भी करे गए ज़ब्त, रवि काना के साथी राजकुमार की 34 करोड़ की जमीन ज़ब्त, बुलंदशहर,ग्रेटर नोएडा गाजियाबाद में हुई कार्रवाई, रवि काना, राजकुमार पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई.

➡मैनपुरी – भू माफिया कर रहे है सरकारी जमीन पर कब्जा, सरकारी ज़मीन पर CHC बनना प्रस्तावित है, आशा मित्रों ने थाने पर दी भू माफिया के ख़िलाफ़ शिकायत, कई शिकायत पत्र दे चुका है स्वास्थ्य विभाग, भू माफिया नहीं बनने दे रहे हैं समुदाय स्वास्थ्य केंद्र, घिरोर थाना के ग्राम कल्हौर पछा का मामला.

➡झांसी – युवक ने पत्नी से परेशान होकर की आत्महत्या, आत्महत्या से पहले युवक ने वीडियो किया वायरल, पत्नी, पत्नी के परिजनों को बताया आत्महत्या का कारण, मामूली विवाद में पत्नी भाई के साथ चली गई थी मायके, भाई, पत्नी ने चिरगांव थाने पर पर दर्ज कराया था केस, पति के ख़िलाफ़ दहेज का मामला कराया था दर्ज, झांसी के चिरगांव थाना क्षेत्र के सिया गांव का मामला.

➡प्रतापगढ़- प्राचीन शिव मंदिर को दबंगों ने तोड़ा, भूमिधरी जमीन पर बने मंदिर को ढहाया, जमीन पर कब्जा करने की नीयत से ढहाया, दिव्यांग ने मामले की एसपी से की शिकायत, एसपी सतपाल अंतिल ने जांच के दिए आदेश, नगर कोतवाली क्षेत्र के कादीपुर का मामला.

➡आगरा – स्कूल से पढ़कर लौट रही छात्रा से अश्लील कमेंट, स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों पर कमेंट करने का आरोप, पीड़िता ने अपने परिजनों को दी जानकारी, परिजनों की शिकायत पर पुलिस कर रही जांच पड़ताल, बाह थाने के कस्बे का मामला.

सुल्तानपुर- ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा, पत्नी ने करवाई थी पति की निर्मम हत्या, प्रेमी और उसके सहयोगी ने की थी हत्या, 4 फरवरी को सड़क किनारे बरामद हुआ था शव, पुलिस ने पत्नी, प्रेमी और सहयोगी को पकड़ा, निशानदेही पर पुलिस ने आलाकत्ल किया बरामद, गोसाईगंज क्षेत्र के गोसाई का पुरवा में मिला था शव.

बस्ती- भूमि विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे, धारदार हथियार, लड़ाई में 65 वर्षीय राम मिलन की हुई मौत, राम मिलन की बहन भी घायल, अस्पताल में भर्ती, दबंगों ने राममिलन के बेटे का हथियार से काटा पैर, घटना की जानकारी पर गांव में पुलिस है तैनात, कलवारी थाना क्षेत्र के गोसैसीपुर का पूरा मामला.

➡दिल्ली- लोकसभा में गृह मंत्री अमित शाह का संबोधन, राम करोड़ों लोगों के आदर्श-अमित शाह, राम जनमानस के प्राण हैं-अमित शाह, रामायण को कई देशों ने स्वीकारा है-अमित शाह, 22 जनवरी एक लम्बे संघर्ष की जीत-अमित शाह, 22 जनवरी आध्यात्मिक चेतना का दिन- शाह, 22 जनवरी न्याय की लड़ाई का जीत का दिन-शाह, राम के बिना देश की कल्पना मुमकिन नहीं-शाह, 22 जनवरी का सदियों के लिए ऐतिहासिक- शाह

➡दिल्ली- लोकसभा में बोले AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी, राम मंदिर के निर्माण और प्राण प्रतिष्ठा पर बोले, क्या मोदी सरकार किसी विशेष समुदाय की है-ओवैसी, किसी धर्म की या पूरे देश की सरकार है?- ओवैसी, मेरा मानना है कि इस देश का कोई धर्म नहीं-ओवैसी, ये सरकार 22 जनवरी से क्या संदेश देना चाहती है-ओवैसी, आप देश के 17 करोड़ मुसलमानों को क्या संदेश देते हैं?, क्या मैं बाबर, जिन्ना या औरंगजेब का प्रवक्ता हूं?-ओवैसी, मैं भगवान राम का सम्मान करता हूं-असदुद्दीन ओवैसी, लेकिन मैं नाथूराम गोडसे से नफरत करता हूं- ओवैसी, उसने उस व्यक्ति की हत्या की जिनके अंतिम शब्द ‘हे राम’ थे.

➡दिल्ली- रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी का बयान, बड़ा फैसला मोदी सरकार ने किया है- जयंत चौधरी, चौधरी साहब के निधन को 37 साल हो गए- जयंत चौधरी, चौधरी साहब को लोग भूल नहीं पाए हैं- जयंत चौधरी, आज भी उनके विचार लोगों के बीच जिंदा हैं- जयंत चौधरी, सदन में कांग्रेस के विरोध पर बोले जयंत चौधरी, फुटबॉल में कभी-कभी गोलकीपर सेल्फ गोल होता है, भारत रत्न दिया गया है जो कभी हटाने वाला नहीं है, राजनीति जनता के भावनाओं पर आधारित होती है , जनता के भावनाओं का आदर करना चाहिए- जयंत चौधरी, हर नजर से यह बेहतरीन फैसला है- जयंत चौधरी, एनडीए में जाने की तारीख पर बोले जयंत चौधरी, तारीख, सीट और चुनाव सब समय पर हो जाएगा, रामगोपाल यादव पर बोले जयंत चौधरी- जयंत चौधरी, ‘मैं जहां जिसके साथ काम करता हूं रिश्ता जोड़ता हूं’

➡दिल्ली- गृह मंत्री अमित शाह का CAA को लेकर बड़ा बयान, लोकसभा चुनाव से पहले CAA लागू करेंगे-अमित शाह, चुनाव से पहले CAA पर नोटिफिकेशन जारी होगा-शाह, CAA किसी भी व्यक्ति की नागरिकता नहीं छीनेगी-शाह , लोकसभा चुनाव से पहले लागू होगा CAA-अमित शाह, किसी की भी नागरिकता नहीं छीनी जाएगी-अमित शाह.

Related Articles

Back to top button