WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9:00 बजे की बड़ी खबरें…….. 23.08.2022

https://www.shekharnews.com.

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9:00 बजे की बड़ी खबरें……..

➡लखनऊ- प्रदेश में मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ अभियान, मामले में एडीजी एलओ प्रशांत कुमार का बयान, यूपी के 22 जिलों में पुलिस ने चला अभियान-ADG, प्रदेश भर में 342 हुक्का बार पर कार्रवाई की-ADG, मादक प्रदार्थ को लेकर 4338 जगहों पर दबिश-ADG, 22 जनपद में 705 FIR दर्ज, 785 लोग गिरफ्तार-ADG, 5.58 करोड़ से अधिक के अवैध हुक्का,मादक पदार्थ बरामद, लखनऊ, कानपुर, वाराणसी,प्रयागराज में हुई कार्रवाई-ADG, गौतमबुद्ध नगर, आगरा, बरेली, गोरखपुर, में कार्रवाई-ADG, बस्ती, संतकबीर नगर, सिद्धाथ नगर, इटावा में कार्रवाई-ADG

➡लखनऊ- LDA के 8 चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी बनेंगे लिपिक, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों की होगी प्रोन्नति, लिखित परीक्षा में 8 कर्मचारी उत्तीर्ण हुए, राजकीय औद्यौगिक प्रशिक्षण संस्थान में हुई परीक्षा, 44 कर्मचारियों में 8 कर्मचारियों ने परीक्षा पास की, कनिष्ठ लिपिक के पद पर प्रोन्नति पत्र दिया जाएगा।

➡लखनऊ- केजीएमयू ने लांच किया रेडियो स्टेशन, देश का पहला रेडियो स्टेशन किया लॉन्च, रेडियो स्टेशन गूंज KGMU ने लॉन्च किया।

➡लखनऊ- यूपी एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, गो-तस्करी में वांछित अभियुक्त गिरफ्तार, एसटीएफ ने शाह आलम को अरेस्ट किया, सीतापुर मार्ग इटौंजा रेलवे स्टेशन से गिरफ्तारी।

➡गोरखपुर- ADG और कमिश्नर की अध्यक्षता में हुई गोष्ठी, रामगढ़ क्षेत्र के प्रेक्षागृह में हुई गोष्ठी, जनपद के 500 प्रधानों के साथ हुई गोष्ठी, ऑपरेशन त्रीनेत्र को लेकर हुई प्रधानों के साथ गोष्ठी, CCTV से गांवों मे आपराधिक घटनाएं थमेंगी- ADG, गोष्ठी में CDO, DPRO और अन्य अधिकारी रहे मौजूद।

➡कानपुर देहात- इंस्पेक्टर पर धक्का मुक्की, अभद्रता करने के आरोप, पशुधन प्रसार अधिकारी, फार्मासिस्ट ने लगाये आरोप, थाना परिसर में धक्का मुक्की, अभद्रता करने के आरोप, इंस्पेक्टर राम गोविन्द मिश्रा की करेंगे लिखित शिकायत, कार्रवाई न होने पर कार्य बहिष्कार, धरना प्रदर्शन करेंगे, थाना सिकन्दरा परिसर का मामला।

➡फिरोजाबाद- छात्राओं ने किया कॉलेज प्राचार्या के खिलाफ प्रदर्शन, महात्मा गांधी बालिका महाविद्यालय की हैं, छात्राओं टेबलेट वितरण सूची में नाम नहीं भेजने का आरोप, छात्राओं ने जनप्रतिनिधियों से भी की है शिकायत, कहा नहीं हुई सुनवाई तो करेंगे धरना-प्रदर्शन, कॉलेज के मुख्य गेट पर छात्राओं ने की नारेबाजी।

➡अलीगढ़- मशीन के नीचे दबकर ग्रामीण की मौत, NH-91 पर मिट्टी समतल करने वाली थी मशीन, परिजनों, ग्रामीणों ने शव रोड पर रखकर लगाया जाम, पीड़ित परिवार को मुआवजा, आरोपी पर कार्रवाई की मांग, परिजनों, पुलिस के बीच जमकर हुई शव की खींचतान, पुलिस ने बमुश्किल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अकराबाद के NH-91 कंस्ट्रक्शन साइड की घटना।

➡शाहजहांपुर- बीजेपी विधायक के खिलाफ अनिश्चितकालीन धरना, स्वतंत्रता सेनानी की तस्वीर पर विधायक ने अपना फोटो लगाया, फोटो लगाने से नाराज हैं गुरुकुल के छात्र-छात्राएं, विधायक के खिलाफ महाविद्यालय की छात्र-छात्राएं धरने पर, बीजेपी विधायक सलोना कुशवाहा के खिलाफ धरना, तिलहर के रुद्रपुर संस्कृत महाविद्यालय का मामला।

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में गुर्जर समाज की पंचायत, दलित को चप्पल से पीटने का मामला, आरोपी शक्ति मोहन के पक्ष में पंचायतS, C-ST की कार्रवाई से गुर्जर नाराज, जनप्रतिनिधियों के षड्यंत्र पर हुई कार्रवाई, 28 को तेजल्हेड़ा में होगी महापंचायत, छपार के ताजपुर गांव में हुई पंचायत।

➡वाराणसी- नामी स्कूल के बस ड्राइवर की करतूत, छात्रा को दिखा रहा था अश्लील वीडियो, छात्रा ने घर पहुंच परिजनों को सुनाई आपबीती, परिजनों ने लंका थाने में की ड्राइवर की शिकायत, आरोपी ड्राइवर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लंका थाना क्षेत्र के सनबीम स्कूल का है मामला।

➡अमेठी- केशव प्रसाद मौर्य का 24 अगस्त को अमेठी दौरा, बीजेपी पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक, गौरीगंज के सेंभुई, सोंगरा गांव में करेंगे शिलान्यास, कलेक्ट्रेट सभागार में समीक्षा बैठक करेंगे, प्रेस कॉन्फ्रेंस और जिला अस्पताल का निरीक्षण करेंगे।

➡हरदोई- दबंगों ने किया घर में घुसकर जानलेवा हमला, एक ही घर के आधा दर्जन लोग गंभीर घायल, सभी घायल शाहाबाद सीएससी केंद्र में भर्ती, एक घायल को किया गया जिला चिकित्सालय रेफर, शाहबाद के मझिला थाना के ग्राम टुमर्की का मामला।

➡बरेली- नमामि गंगे रन यात्रा इलाहाबाद पहुंची, बरेली कल मुरादाबाद में समाप्त होगी यात्रा, गंगा साफ सफाई को लेकर इलाहाबाद के 5 छात्र निकले हैं, जगह-जगह रुककर गंगा साफ सफाई की दिला रहे शपथ, एसपी सिटी ने स्टेडियम पहुंचकर यात्रा का किया स्वागत।

➡जालौन- जहरीली, अवैध शराब के खिलाफ छापा, अलग-अलग अवैध शराब के ठिकानों छापेमारी, 1200 लीटर अवैध शराब को कराया गया नष्ट, कार्रवाई के पहले ही शराब तस्कर हुए फरार, पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज, उरई और एट थाना में की गई कार्रवाई।

➡गाजियाबाद- गाजियाबाद में हत्या की सनसनीखेज वारदात, 10वीं के छात्र ने 13 साल के किशोर की हत्या की, परिवार से दूर जाने के लिए हत्यारा बना छात्र, परिवार के पढ़ाई के लिए दबाव बनाने से था परेशान, परिवार से तंग आकर की किशोर की हत्या की, हत्या आरोपी किशोर ने अपना जुर्म कबूल किया, पुलिस ने आरोपी छात्र को हिरासत में लिया, मसूरी थाना क्षेत्र के आकाश नगर की घटना।

➡ग़ाजियाबाद- अवैध शराब फैक्ट्री का हुआ खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार, 2 मौके से फरार, केमिकल से शराब बनाने का होता था काम, चोरी की कार से बाजारों में बेचते थे शराब, मसूरी थाने के खंडहरनुमा मकान में थी फैक्ट्री, एक्साइज के होलोग्राम,सील प्रिंटिंग मशीन बरामद।

➡गाजियाबाद- सांसद महेश शर्मा को धमकी देने वाला गिरफ्तार, फेसबुक लाइव पर जान से मारने की दी थी धमकी, आरोपी राहुल को लोनी पुलिस ने किया गिरफ्तार, गाली गलौज का वीडियो हो रहा था वायरल, पुलिस ने दर्ज की थी FIR,देर शाम हुई गिरफ्तारी।

➡मेरठ- कचहरी परिसर में हाईवोल्टेज हंगामा, पति ने पत्नी पर धारदार हथियार से किया हमला, घायल पत्नी थाने पहुंची, आरोपी पति फरार, वकील के चेंबर में पति ने घुसकर मारपीट की, थाना सिविल लाइन के कचहरी परिसर की घटना।

➡इटावा- छात्र हिमांशु की मौत पर डीएम ने दिया बयान, जांच में छात्र की मौत आत्महत्या प्रतीत हो रही, आत्महत्या से पहले परिजनों को सन्देश भेजे थे, छात्र हिमांशु मानसिक रूप से परेशान था, सैफई मेडिकल कॉलेज का छात्र था हिमांशु।

➡फिरोजाबाद- अपनी गिरफ्तारी के लिए लगा रहा चक्कर, गले में तख्ती डाल थाने पहुंचा आरोपी, थाना मटसेना में हत्या के मामले में वांछित है आरोपी, थाना परिसर में जाकर जमीन पर बैठा आरोपी, फिरोजाबाद के थाना मटसेना का मामला।

➡गोरखपुर- अवैध हुक्काबार पर SP सिटी की कार्रवाई, दो थाना क्षेत्रों मे SP सिटी ने की कार्रवाई, थाना रामगढ और गुलहरिया क्षेत्र में कार्रवाई, 5 हुक्का बार के खिलाफ दर्ज हुई FIR, भारी मात्रा मे हुक्का और अन्य सामान बरामद।

➡सीतापुर- 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म की वारदात, रिश्तेदार ने मासूम बच्ची से किया दुष्कर्म, बच्ची के चिल्लाने पर भागे आरोपी की पिटाई, बच्ची के शरीर पर हल्की चोट के निशान, सीतापुर के महोली कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡आगरा- भारी बारिश से घर का छज्जा गिरा, लगातार हो रही बारिश से मकानों में सीलन, घरों में आ रही सीलन से ग्रामीण दहशत में, पीड़ित की प्रशासन से मुआवजे की गुहार लगाई, थाना बाह क्षेत्र के गांव जसोलपुरा का मामला।

➡एटा- पिता ने अपनी बेटी की गला दबाकर की हत्या, हत्या के बाद किशोरी का किया अंतिम संस्कार, मृतक किशोरी की मां ने पति पर लगाया आरोप, मां की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, कोतवाली जलेसर के गणेशपुर गांव का मामला।

➡बाराबंकी- ग्रामीण क्षेत्रों में खुलेआम कच्ची शराब का कारोबार, कच्ची शराब पीने से 2 युवकों की बिगड़ी तबियत, गंभीर हालत में जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, सुबेहा थाना क्षेत्र के अंतर्गत खैरही गांव का मामला।

➡बरेली- दुकान बंदकर जा रहे सर्राफा कारोबारी से लूट, आधा दर्जन बदमाशों घटना को दिया अंजाम, सर्राफा कारोबारी ने भागकर बचाई अपनी जान, गाड़ी और ज्वैलरी लूटकर बरमाश हुए फरार, फतेगंज पश्चिमी थाने के शंखपुल की घटना।

➡अमेठी- अमेठी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 1 करोड़ की 215 ग्राम अवैध स्मैक बरामद, 1.6 किलो गांजे के साथ 15 अभियुक्त अरेस्ट।

➡सहारनपुर- ब्रेजा गाड़ी और ट्रैक्टर ट्रॉली की भिड़ंत, 4 लोगों की मौत, कई घायल हॉस्पिटल में भर्ती, देवबंद के घलोली चेक पोस्ट पर हुआ हादसा।

➡कानपुर- गुजैनी गांव के 4 नाबालिग लापता अभी तक नहीं मिली कोई जानकारी, गुजैनी बाईपास पर परिवार के लोग जमा, DCP साउथ भी मौके मौजूद, गुजैनी थाना क्षेत्र का है मामला।

➡अमेठी- चेकिंग के दौरान 3 स्मैक तस्कर गिरफ्तार, 42 ग्राम स्मैक के साथ किया गिरफ्तार, मोहनगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡सहारनपुर- ब्रेजा गाड़ी और ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर, देवबंद के घलोली चेक पोस्ट पर हादसा 3 लोगों की मौत, कई घायल हॉस्पिटल भर्ती, मुजफ्फरनगर सहारनपुर बॉर्डर पर हादसा।

➡फिरोजाबाद- लापरवाह पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई, 1 उपनिरीक्षक समेत 7 मुख्य आरक्षी निलम्बित, एसएसपी ने की निलंबन की कार्रवाई।

➡रामपुर- इलाज़ के अभाव में 10 साल बेटी की मौत, परिजनों ने लगाया डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप, जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड का मामला।

➡रुद्रप्रयाग- बेलनी पुल से महिला ने नदी में लगाई छलांग, नगर पालिका के सीसीटीवी में कैद हुई घटना, हनुमान मंदिर के पास बेलनी पुल का मामला।

➡दिल्ली- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की बैठक खत्म, उत्तराखंड के नेताओं के साथ 1 घंटा चली बैठक, बैठक में संगठन के नामों को लेकर हुई चर्चा, प्रभारी दुष्यंत गौतम, सह प्रभारी रेखा वर्मा रहीं मौजूद, प्रदेशाध्यक्ष महेंद्र भट्ट,महासचिव अजय कुमार मौजूद रहे, राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष भी हुए शामिल।

➡दिल्ली- जेएनयू कैम्पस में छात्रों का जोरदार हंगामा, JNU में हुई मारपीट, आधा दर्जन छात्र घायल, छात्रों ने यूनिवर्सिटी के स्टाफ पर लगाए आरोप, 2 साल से स्कॉलरशिप रुकी हुई है- छात्र, छात्रों ने वित्त अधिकारी का घेराव किया, यूनिवर्सिटी स्टाफ और सिक्योरिटी गार्ड ने मारपीट की, घटना में आधा दर्जन से ज्यादा स्टूडेंट्स चोटिल हुए।

➡दिल्ली- दिल्ली में तेजी से बढ़ रहे डेंगू के मामले, अगस्त में डेंगू के 20 मामले सामने आए, दिल्ली में डेंगू के कुल मामले 189 पहुंचे।

➡हल्द्वानी- LBS महाविद्यालय विज्ञान शिक्षा भवन का शिलान्यास, शिक्षामंत्री धनसिंह ने भवन का किया शिलान्यास, छात्रों को पाठ्य सामग्री की सुविधाएं दी जाएंगी-शिक्षामंत्री, अनुकूल वातावरण बनाने के लिए प्रतिबद्ध है-शिक्षामंत्री, हल्दूचौड़ के पास है लाल बहादुर शास्त्री महाविद्यालय।


https://www.shekharnews.com./

*बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button