WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें…… 09.06.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें…… 09.06.2022

➡लखनऊ- गोमतीनगर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पुलिस ने वांछित अभियुक्त को किया गिरफ्तार, धोखाधड़ी करने वाला वांछित अभियुक्त अरेस्ट, पिशेशिया पावर ट्रांसमिशन कंपनी के साथ की थी धोखाधड़ी, थाना गोमतीनगर पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡लखनऊ- इस्लामिक सेंटर ऑफ इंडिया ने की मुलाकात, डेलीगेशन ने ACS होम अवनीश अवस्थी को ज्ञापन सौंपा, मोहम्मद साहब पर विवादित बयान मामले को लेकर ज्ञापन, आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की गई, मौलाना खालिद रशीद फिरंगी महली रहे मौजूद।

➡लखनऊ- जेसीपी पीयूष मोर्डिया ने चेकिंग अभियान चलाया, जेसीपी ने पक्कापुल पर तीन अवैध बसें पकड़ी, संवेदनशील इलाकों में भ्रमण कर रहे पीयूष मोर्डिया।

➡गोरखपुर- गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, स्वतंत्रदेव सिंह सीएम योगी के साथ मौजूद, गोरखपुर BJP कार्यालय का किया निरीक्षण, सिकटौर के पास भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचे, कार्यालय के लोकार्पण की तैयारियों का लिया जायजा, गरीब कल्याण मेले की तैयारियों का भी लिया जायजा, कल पार्टी कार्यालय का उद्घाटन कार्यक्रम, BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा कल उद्घाटन करेंगे, पार्टी नेताओं से CM योगी ने मुलाकात की।

➡गोरखपुर- आजम खान के खिलाफ सपा नेता ने खोला मोर्चा, सपा नेता जफर अमीन डक्कू ने मोर्चा खोल दिया, आज़म को मुसलमानों के आंसू का सौदागर बताया, आजम ने सपा पर दबाव बनाकर MLC बनवाए-जफर, जिनका सपा से कई वास्ता नहीं रहा उनके MLC बनवाया, ये लोग सिर्फ आज़म के दूसरे मामलों में करीबी हैं-जफर, आजन खान ने सपाइयों का हक मार दिया- जफर, जो सच था मुसलमानों के सामने ला दिया-जफर।

➡कासगंज- वांछित अपराधी ने गोली मारकर की आत्महत्या, अपराधी ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, झगड़े के विवाद में पुलिस पहुंची थी नगला बगिया, रिश्तेदार के घर आए युवक ने खुद को मारी गोली, पुलिस से खुद को घिरता देख की आत्महत्या, 17 मुकदमों में वांछित था सोनू यादव, एटा के रुद्रपुर गांव का रहने वाला थी सोनू यादव, सोरों कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡कानपुर- कानपुर बवाल और हिंसा से जुड़ी खबर, आरोपियों की रिमांड पर आज हुई सुनवाई, कोर्ट में रिमांड पर आज की सुनवाई पूरी, हयात और उसके साथियों की रिमांड पर हुई सुनवाई, कल फिर से बहस के बाद फैसला देगा कोर्ट, कल कोर्ट ने चारों आरोपियों को किया है तलब।

➡मेरठ- महिलाओं की पिटाई का वीडियो वायरल, शराब के ठेके के पास महिलाओं की पिटाई, फब्तियां कसने के विरोध पर महिलाओं की पिटाई, शराबी युवक ने महिलाओं की पिटाई की, बीच बचाव में आई महिलाओं को भी पीटा, कंकरखेड़ा के दायमपुर हाईवे के पास का वीडियो।

➡प्रयागराज- मुख्तार अंसारी से जुड़ी एक याचिका पर सुनवाई टली, जेल में सुविधा दिए जाने के खिलाफ कोर्ट में याचिका, याचिका पर टली सुनवाई,16 जून को अगली सुनवाई, राज्य सरकार की ओर से जवाब नहीं दाखिल हुआ, राज्य सरकार के वकील ने जवाब के लिए मांगी मोहलत।

➡पीलीभीत- सैकड़ो भाकियू कार्यकर्ताओ का BDO के खिलाफ धरना प्रदर्शन, गरीबों के कन्या विवाह योजना के फार्म निरस्त करने का आरोप, BDO और ब्लाक कर्मचारियों पर फार्म निरस्त करने का आरोप, आवेदन फार्म न भरने पर भाकियू ने आंदोलन की दी चेतावनी, पीलीभीत की बिलसंडा ब्लॉक का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- जेवर महापंचायत में शामिल हुए राकेश टिकैत, भारतीय किसान यूनियन की महापंचायत, जेवर एयरपोर्ट पर किसानों की महापंचायत, किसानों के मुआवजे को लेकर बुलाई पंचायत, बहुत बड़ी संख्या में किसान पंचायत में मौजूद, जेवर के सबोटा गांव में किसानों की महापंचायत, महापंचायत में राकेश टिकैत का भव्य स्वागत, यमुना एक्सप्रेस-वे पर स्वागत, लगा लंबा जाम, लंबे काफिले के साथ जेवर पहुंचे राकेश टिकैत।

➡हरदोई- हरदोई में आपसी सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की, सोशल मीडिया के जरिए सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश, फेसबुक पर धार्मिक भावनाओं को भड़काने की कोशिश, एक समुदाय ने थाने का घेराव करने की कोशिश की, पुलिस ने सूझबूझ से भीड़ को शांत कराकर लौटाया, हरदोई जिले के पिहानी और पाली क्षेत्र का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- BKU की महापंचायत में लिया गया फैसला, 14 जून को अफसरों के साथ होगी बैठक, बढ़े हुए मुआवजे को लेकर होगी बातचीत, तीनों प्राधिकरणों के OSD भी रहे मौजूद, किसानों को हक दिलाने की ली गई शपथ, एयरपोर्ट के काम में नहीं डालेंगे बाधा- किसान।

➡मेरठ- घरेलू हिंसा में पति ने पत्नी की उंगली काटी, पति पर धारदार हथियार से उंगली काटने का आरोप, फौजी पति पत्नी के साथ करता है मारपीट, पत्नी कार्रवाई की मांग को लेकर SSP ऑफिस पहुंची, पुलिस ने महिला को मेडिकल के लिए भेजा, थाना सदर बाज़ार के आर्मी इलाके का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- नूपुर शर्मा मामले पर बोले राकेश टिकैत, एक गलती से एक करोड़ नौकरी गई-टिकैत, गल्फ कंट्रीज में भारतीयों की नौकरी गई-टिकैत, आरएसएस पर भी बोले राकेश टिकैत, RSS को नमक पर कब्ज़ा कर लेना चाहिए -टिकैत, पाकिस्तान का नमक पूजा तक में होता है इस्तेमाल, शिवलिंग आस्था का विषय है-राकेश टिकैत।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मामले पर बयान देना पड़ा भारी, मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के जिला संयोजक पर हमला, अफसर बाबा पर अज्ञात लोगों ने किया हमला, हिंदुओ के पक्ष में बयान से नाराज था मुस्लिम समाज, सिगरा थाने में पीड़ित ने दर्ज करवाई शिकायत।

➡पीलीभीत- भाजपा विधायक स्वामी प्रवक्ता नंद का बयान, आवारा जानवरों पर भाजपा विधायक का बयान, आवारा जानवर समाज के लोगों ने छोड़े- MLA, सरकार ने आवारा जानवरों को नहीं छोड़े- MLA, दूध नहीं देने पर जानवर को छोड़ दिया जाता है- MLA

➡श्रावस्ती- नवीन मोर्डन थाना श्रावस्ती पुलिस को मिली सफ़लता, पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक जायलों गाड़ी पकड़ी, 7 बोरियां नेपाली डली पुलिस ने की बरामद, 6 लाख रुपयों के साथ 2 व्यक्ति गिरफ्तार, इकौना बलरामपुर मार्ग के नवीन मोर्डन थाने का मामला।

➡कानपुर- रंजिश में युवक को अपहरण करने का प्रयास, घात लगाए आरोपियों ने बाइक में मारी टक्कर, मारपीट के दौरान पीड़ित ने खुद की जान बचाई, लोगों ने 1 बदमाश को पुलिस के हवाले किया, रावतपुर थाना क्षेत्र के छपेड़ा पुलिया का मामला।

➡बिजनौर- तेज रफ़्तार ट्रैक्टर ट्राली सड़क किनारे पलटी, सड़क हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत, 5 लोग गंभीर रूप से घायल सीएचसी में भर्ती, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थानां मंडावली के हरिद्वार मार्ग की घटना।

➡बरेली- महिला ने युवक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, महिला को नशा देकर किया दुष्कर्म, आरोपी के दोस्तों पर छेड़छाड़ का आरोप, वारदात के बाद से आरोपी मौके से फरार, सुभाषनगर थाना क्षेत्र के मढ़ीनाथ का मामला।

➡ललितपुर- कोविड-19 के आउट सोर्सिंग कर्मचारियों का प्रदर्शन, 4 दिन से लगातर CMO ऑफिस में कर रहे प्रदर्शन, बिना नोटिस कर्मचारियों की सेवा समाप्त कर दी गयी, सेवा बहाली की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन।

➡कानपुर- जुमे की नमाज को लेकर पीस कमेटी की बैठक, डीएम,पुलिस कमिश्नर ने पीस कमेटी की बैठक की, आपसी सौहार्द और शांति व्यवस्था को लेकर बैठक की, कानपुर में धारा 144 लागू की गई है-पुलिस कमिश्नर।

➡बुलंदशहर- गंगा में स्नान करने गया युवक गंगा में डूबा, साथियों के साथ गंगा स्नान करने गया था, पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से तलाश में जुटी, बुलंदशहर के आहार थाना क्षेत्र का मामला।

➡बदायूं- तमंचे के बल पर रेप करने का आरोप, महिला ने गांव के ही युवक पर लगाया आरोप, पीड़ित महिला ने पुलिस को दी तहरीर, बिसौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का मामला।

➡प्रतापगढ़- प्रयागराज अयोध्या हाइवे पर दिन दहाड़े लूट, गैस एजेंसी संचालक से 70 हजार की लूट, गैस एजेंसी संचालक से तमंचे के बल पर लूट, नगर कोतवाली क्षेत्र के रगौली का मामला।

➡रायबरेली- बर्थडे पार्टी में खुलेआम की जा रही हर्ष फायरिंग, जिले में नहीं थम रहा अवैध असलहों का प्रदर्शन, हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, क्षेत्राधिकारी सदर ने कार्रवाई कर जांच के दिए आदेश।

➡कानपुर- कानपुर में हिंसा के बाद लागू की गई धारा 144, आगामी त्यौहारों को देखते हुए लगाई गई धारा 144, सभी प्रकार के धरना प्रदर्शन पर लगाई गई रोक, JCP आनंद प्रकाश तिवारी ने जारी किया आदेश।

➡झांसी- बेतवा नदी में नहाते समय 3 बच्चे डूबे, गहरे पानी में डूबने से तीनों की मौत, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मृतकों के परिजनों में मचा कोहराम, झांसी के एरच थाने के बेतवा नदी का मामला।

➡आगरा- ताजमहल पर पर्यटकों से अवैध वसूली, मुफ्त शू-कवर के लिए वसूले जा रहे रुपए, पर्यटकों को 10 रुपये में बेचा जाता है शू-कवर, शू-कवर बेचने का वीडियो वायरल।

➡मिर्ज़ापुर- ट्रेन की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, रेलवे ट्रैक पार करते समय हुआ हादसा, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कछवा थाने के कटका क्रासिंग की घटना।

➡मुजफ्फरनगर- किशोर की नहर में डूबने से मौत, दोस्तों के साथ नहाने गया था मृतक, किशोर की मौत से परिजनों में कोहराम, चरथावल के कूटेसरा का मामला।

➡चंदौली- गंगा में नहाते समय 4 बच्चे गंगा में डूबे, गोताखोरो ने सभी को गंगा से निकाला, अस्पताल में 1 बच्चे की मौत, 3 का इलाज जारी, धानापुर थाने के नरौली गंगा घाट की घटना।

➡गोरखपुर- गोरक्षनाथ मंदिर पहुंचे CM योगी आदित्यनाथ, CM ने बाबा गोरक्षनाथ की पूजा अर्चना की, महंथ अवैद्य नाथ की समाधी पर माथा टेका, CM रात्रिविश्राम गोरक्षनाथ मंदिर में करेंगे।

➡बुलन्दशहर- मासूम से रेप और हत्या के प्रयास का मामला, आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई, 50 साल के छत्तरपाल को आजीवन कारावास, अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी घटना।

➡कानपुर देहात- बेटे ने अपनी मां की निर्मम हत्या की, युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है, पुलिस ने आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार, अकबरपुर के अशोक नगर की घटना।

➡कानपुर- बाइक और कार की आमने-सामने भिडंत, एक की मौके पर मौत, दो लोग घायल, परिजनों ने शव रख कर किया विरोध, बिल्हौर थाने के पास मस्जिद का मामला।

➡कानपुर- ग्राम प्रधान की बहन ने की आत्महत्या, फांसी लगाकर युवती ने की आत्महत्या, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, काफी समय से बीमार चल रही थी युवती, चौबेपुर कस्बे के पानी टंकी की घटना।

➡आगरा- आगरा दिल्ली अप रेल ट्रैक पर आवागमन बंद, विल्लोचपुरा और रुनकता स्टेशन के बीच ओएफसी टूटी, आधा दर्जन से ज्यादा ट्रेन कई घंटे से प्रभावित, दक्षिण भारत की ओर जाने वाली ट्रेनें प्रभावित।

➡गाजियाबाद- फैक्ट्री की भट्टी फटने से लगी आग, एक मजदूर झुलसा, अस्पताल भेजा, दमकल ने आग पर पाया काबू, साहिबाबाद साइट 4 में है फैक्ट्री।

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने फेसबुक पर लिखा, वफादारी और अदाकारी में फर्क है– राहुल गांधी, केंद्र ने देश,जनता से वफादारी नहीं निभाई- राहुल, मैं बात कर रहा हूं महंगाई की– राहुल गांधी, RBI ने रेपो रेट में इजाफा कर दिया है- राहुल गांधी, RBI के अनुसार 2022-23 में महंगाई बढ़ेगी- राहुल, रिटेल इनफ्लेशन 6.7 फीसदी रहेगा– राहुल गांधी, होम, ऑटो, पर्सनल लोन और EMI महंगी होंगी- राहुल, मध्यमवर्गीय और नौकरीपेशा लोग कहां जाएं– राहुल।

➡दिल्ली- ED के सामने 13 जून को राहुल गांधी पेश होंगे, कांग्रेस नेता ईडी ऑफिस के बाहर ‘सत्याग्रह’ करेंगे, कांग्रेस ने सभी प्रदेश अध्यक्षों को दिल्ली बुलाया, कांग्रेस ने सांसदों, महासचिवों को दिल्ली बुलाया, 13 जून को सभी को दिल्ली में मौजूद रहने के निर्देश, जिन राज्यों में ED के दफ्तर वहां भी प्रदर्शन होगा, ईडी दफ्तरों के बाहर कांग्रेस नेता सत्याग्रह करेंगे।

दिल्ली- बीजेपी से निष्कासित नवीन जिंदल की मुश्किलें बढ़ी, अब महाराष्ट्र पुलिस ने नवीन जिंदल को भेजा समन, 15 जून को ठाणे थाने में पेश होने का निर्देश दिया।


…………………………

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button