उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:30 बजे की बड़ी खबरें….* 27.02.2023

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान,मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर बोले अखिलेश,सेंट्रल एजेंसियों का गलत प्रयोग हो रहा है – अखिलेश,मनीष ने शिक्षा क्षेत्र में अच्छा काम किया- अखिलेश,‘BJP सरकार में विपक्षी नेताओं की जांच चल रही है’,2024 चुनाव से पहले व्यवस्था की जा रही है- अखिलेश ,यूपी में 4% बेरोजगारी बताई जा रही है- अखिलेश यादव,क्या 90% बेरोजगारों को रोजगार मिल गया- अखिलेश,देश में महंगाई चरम पर है – अखिलेश यादव,यूपी का चुनाव छोटा नहीं देश का चुनाव है- अखिलेश,BJP माफियाओं की सूची जारी कर दे- अखिलेश यादव,टॉप 10, टॉप 100 माफियाओं की सूची दीजिए- अखिलेश.

➡लखनऊ- भोपाल-उज्जैन पैसेंजर ट्रेन में ब्लास्ट मामला,8 दोषियों को आज सुनाई जाएगी सजा,NIA स्पेशल कोर्ट में आज पेश किए जाएंगे दोषी,मोहम्मद फैसल,गौस मोहम्मद, अजहर की पेशी,आतिफ मुजफ्फर, दानिश और मीर हुसैन की पेशी,आसिफ इकबाल, आतिफ ईरानी को पेश किया जाएगा,NIA स्पेशल कोर्ट आज सुनाएगी दोषियों को सजा,7 मार्च 2017 को यूपी ATS ने दर्ज किया था मामला,गिरफ्तार आतंकियों से असलहे, बारूद हुए थे बरामद,ISIS के खुरासान मॉड्यूल से जुड़े हैं सभी आतंकी,आतंकी सैफुल्लाह मुठभेड़ में मार गिराया गया था.

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया,मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर ट्वीट,मनीष शिक्षा के क्षेत्र में क्रांतिकारी बदलाव लाए- अखिलेश,BJP दिल्ली के बच्चों के भविष्य के खिलाफ- अखिलेश,BJP शिक्षा और बच्चों के भविष्य के खिलाफ- अखिलेश,‘दिल्ली की जनता लोकसभा चुनाव में जवाब देगी’,BJP को सातों सीटें हरा देगी जनता – अखिलेश यादव.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान,उमेश पाल हत्याकांड पर बोले ब्रजेश पाठक,किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा – पाठक,प्रयागराज घटना में कठोर कार्रवाई होगी – पाठक,ऐसी कार्रवाई जो लोगों के बीच नजीर बनेगी- पाठक,पूजा पाल ने सुरक्षा मांगी है तो विचार करेंगे – पाठक.

➡लखनऊ- नगर निगम में मार्ग प्रकाश कर्मचारियों का प्रदर्शन,नगर आयुक्त कार्यालय को सैकड़ों कर्मचारियों ने घेरा,7 महीनों से कर्मचारियों को नहीं मिला है वेतन,नगर आयुक्त कक्ष को कर्मचारियों ने घेरा,कर्मचारियों ने काम बंद करने की चेतावनी दी,नगर आयुक्त अपने कार्यालय में नहीं हैं मौजूद.

➡लखनऊ- सपा नेता मनोज पांडेय का बयान,बीजेपी सरकार में अपराध चरम सीमा पर – मनोज,BJP विपक्ष की बात का जवाब नहीं देना चाहती- मनोज,प्रयागराज की घटना से लोग डरे हुए हैं – मनोज,सरकार के सारे वादे ध्वस्त हो चुके हैं – मनोज पांडेय,CM योगी को परिवार को सुरक्षा देनी चाहिए- मनोज.

➡लखनऊ- काठमांडू जा रही 2 उड़ानें अमौसी एयरपोर्ट पर उतरीं,नेपाल के काठमांडू में कल शाम मौसम खराब हुआ था,विजिबिलिटी कम होने से विमानों की लैंडिंग में दिक्कत,विस्तारा और इंडिगो की 2 उड़ानें अमौसी में उतारी गईं,मौसम ठीक होने के बाद उड़ाने काठमांडू रवाना की गईं.

➡लखनऊ- जौनपुर में पत्रकार को गोली मारने का मामला,समाजवादी पार्टी ने मामले को लेकर ट्वीट किया,BJP जिलाध्यक्ष के भाई के खिलाफ खबर चलाई थी- सपा,इसलिए गोली मारकर हत्या का प्रयास किया गया- सपा,इस भाजपा नेता के घर बुलडोजर कब चलेगा? – सपा,इस भाजपा नेता को मिट्टी में कब मिलाएंगे? – सपा,अपराधी BJP नेताओं पर कार्रवाई क्यों नहीं होती?- सपा.

➡लखनऊ- जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह का बयान,भूजल की रक्षा करना हमारा फर्ज है- स्वतंत्रदेव सिंह,यूपी में लगातार विकास कार्य हो रहे- स्वतंत्रदेव सिंह,‘ग्रामीण जल संकट दूर करने का अभियान चल रहा है’,गिरता भूजल बहुत बड़ा संकट है – स्वतंत्रदेव सिंह.

➡लखनऊ- सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का बयान,सीएम योगी और अखिलेश यादव पर बोले राजभर,जनता के सामने तीखी नोकझोंक – ओपी राजभर,बंद कमरे में रस मलाई खा रहे दोनों नेता- राजभर,चमचम का मजा लेते हैं CM योगी और अखिलेश- राजभर.

➡लखनऊ- शिक्षा विभाग ने जर्जर विद्यालयों की लिस्ट जारी की,नींद से जागा शिक्षा विभाग,खबर का लिया संज्ञान,जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने लिया संज्ञान,बीकेटी में जर्जर हुए विद्यालयों की लिस्ट हुई जारी,कंप्यूटेड वैल्यू और विस्तृत मूल्यांकन रिपोर्ट मांगी गई.

➡लखनऊ- BSP विधायक उमाशंकर सिंह का बयान,उमेश पाल हत्याकांड पर बोले उमाशंकर सिंह,जो घटना में दोषी हैं उनपर कार्रवाई हो – उमाशंकर,‘किसी माफिया के परिवार को नहीं लपेटा जाना चाहिए’,सपा पोषित माफिया घटना को अंजाम दे रहे- उमाशंकर.

➡नोएडा- UFLEX कम्पनी पर सातवें दिन भी IT की छापेमारी जारी,23 राज्यों के 100 ठिकानों तक पहुंची IT की टीम,इनकम टैक्स विभाग के सैकड़ों अधिकारी कर रहे छापेमारी,1 हज़ार करोड़ का ट्रांजैक्शन बॉक्स कंपनी में पाया गया ,तीन करोड़ से ज्यादा का कैश मिला,500 से ज्यादा हार्ड डिस्क जब्त कर एक्सपर्ट कर रहे जांच,जांच के लिए बेंगलुरु और मुंबई से एक्सपर्ट बुलाए गए,हार्ड डिस्क जांच के लिए 8 फॉरेंसिक टीम लगाई गई.

➡नोएडा- CP लक्ष्मी सिंह ने किया बड़ा फेरबदल,आईपीएस शक्ति अवस्थी बनाए गए ADCP नोएडा,डॉ. राजीव दीक्षित एडीसीपी सेंट्रल नोएडा बनाए गए,ADCP नोएडा हृदेश कठेरिया बनें CP स्टॉफ ऑफिसर,अशोक कुमार एडीसीपी ग्रेटर नोएडा बनाए गए,ACP सौम्य सिंह और एसीपी पवन गौतम को मिली तैनाती.

➡प्रयागराज- उमेश पाल हत्याकांड का मामला,मुख्तार अंसारी से जुड़ रहे हत्याकांड के तार,मुख्तार का भाई मंसूर अशरफ से जेल में मिला था,अतीक के भाई अशरफ से मंसूर की मुलाकात हुई थी,अतीक के बेटे अली से भी जेल में मुलाकात की थी,पुलिस अधिकारी अशरफ, अली से पूछताछ कर रहे,शूटरों की तलाश में कई राज्यों में दबिश जारी है,मुख्तार-अतीक के गैंग की जानकारी ले रही पुलिस.

➡कानपुर देहात- गौशाला में गौवंशों की हालत गंभीर,भूख-प्यास से गौवंश मरने को मजबूर,दो दिन से गौशाला में नहीं है पानी,सूखा भूसा खाकर जिंदगी और मौत से जूझ रहे गौवंश,ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर किया वायरल,जिम्मेदार अधिकारियों की कार्यशैली की खोली पोल,झीझक के बचीतपुरवा की गौशाला का मामला.

➡गाजियाबाद- युवक के प्राइवेट पार्ट में भरी कंप्रेसर से हवा,पेट में हवा भरने से शरीर के कई अंग हुए खराब,दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती,सिहानी गेट थाने में दर्ज हुआ मुकदमा,घटना की सीसीटीवी में हुई कैद,ऑपरेशन के बाद हालत में सुधार,परिजनों ने दर्ज कराई FIR, 25 फ़रवरी की है घटना.

➡बरेली- अतीक और अशरफ के कनेक्शन एसटीएफ ने जुटाया,अशरफ की मदद करने वालों को चिन्हित किया जाएगा,अतीक और अशरफ की मदद करने वालों पर नजर,प्रयागराज STF बारीकी से कनेक्शन की जांच कर रही,बरेली सेंट्रल जेल में बंद है अशरफ, STF की जांच जारी,इज्जत नगर थाना क्षेत्र में स्थित है सेंट्रल जेल.

➡बदायूं- संविदा स्वास्थ्य कर्मी ने एक सिपाही पर लगाया आरोप,कर्मी ने शराब के लिए रुपए मांगने का आरोप लगाया,संविदा स्वास्थ्य कर्मी ने SSP को दिया शिकायती पत्र,बिल्सी थाने में तैनात सिपाही अरविंद कुमार पर आरोप,बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल,बिल्सी CHC पर तैनात स्वास्थ्य कर्मी ने की शिकायत.

➡महराजगंज- ,व्यायामशाला जमींदोज करने का मामला,ब्लॉक परिसर में औचक निरीक्षण करने पहुंचे विधायक,विधायक फतेह बहादुर सिंह ने खबर का लिया संज्ञान,मामले में विधायक DM से करेंगे वार्ता,मलबे से निर्माण कराया जा रहा बीडीओ भवन,पनियरा ब्लॉक परिसर का मामला.

➡बस्ती- भारतीय स्टेट बैंक शाखा दुबौला सेंधमारी,सेंध काट कर पहुंचे चोरो ने लॉकर तोड़ने का किया प्रयास,सूचना पर पहुंचे एसपी और 3 थाने की फोर्स,स्ट्रांग रूम तक पहुंचने में चोर हुए असफल,रीजनल मैनेजर कैश का करा रहे मिलान,कप्तानगंज थाना क्षेत्र के दुबौला का मामला.

➡सिद्धार्थनगर- भाजपा नेता को महिलाओं ने बीच चौराहे पर पीटा,महिलाओं से अभद्रता कर रहा था भाजपा नेता,वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल,एक अन्य महिला बाइक तोड़ती आ रही नजर,सदर के स्टेशन रोड का बताया जा रहा है मामला.

➡हरदोई- हरदोई में पुलिस पर महिलाओ ने किया हमला, जमीनी विवाद की सूचना पर पहुंची थी पुलिस , वचाव के लिए पुलिस ने बल का प्रयोग किया, विवाद में किशोरी सहित कई महिलाएं घायल, महिलाओं पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप, हरपालपुर थाना व कस्बा का मामला.

➡हमीरपुर- हमीरपुर में जिलाधिकारी की एक और नई पहल, वृद्धा आश्रम में रह रहे लोगों को तीर्थ यात्रा का मौका, 41 यात्री तीर्थ यात्रा में हुए शामिल, अधिकारियों ने हरी झंडी दिखाकर रथ को किया रवाना, चित्रकूटधाम के विभिन्न तीर्थ स्थानों का करेंगे भ्रमण.

➡प्रयागराज- उमेश पाल हत्याकांड मामले से जुड़ी खबर, उमेश पाल की हत्या के विरोध में बैठक, जिला अधिवक्ता संघ के सभागार में अधिवक्ता संघ की बैठक, न्यायिक कार्य से विरत रहने का निर्णय लिया गया, प्रयागराज के धूमनगंज के सुलेमसराय का मामला.

➡कौशाम्बी- पुरानी रंजिश में दो पक्ष आपस में भिड़े, पड़ोसी ने धारदार हथियार से किया हमला, महिला समेत आधा दर्जन लोग हुए घायल, घायलों को CHC चायल में भर्ती कराया गया, पिपरी थाना क्षेत्र के बिसौना गांव का मामला.

➡औरैया- फांसी से लटका मिला विवाहिता का शव, घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने काटा हंगामा, अपर पुलिस अधीक्षक क्षेत्राधिकारी पहुंचे मौके पर, सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नगर की घटना.

➡प्रतापगढ़- युवती ने खुद को लगाई आग, अश्लील फोटो वायरल होने पर लगाई आग, अस्पताल में इलाज के दौरान युवती की मौत, संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र की रहने वाली है युवती.

➡आगरा – डेढ़-डेढ़ साल के दो बच्चों ने खाया कीटनाशक, खेलते-खेलते बच्चों ने खाया कीटनाशक, सीएचसी बाह से दोनों सैफई पीजीआई रेफर, बाह के होली पुरा गांव का मामला.

➡बरेली- पूर्व विधायक पप्पू भरतौल दे रहे 12वीं की परीक्षा,रात 11 से 1 बजे तक करता हूं पढ़ाई- पप्पू भरतौल,कानून की पढ़ाई करना चाहता हूं – पप्पू भरतौल,2017 में बीजेपी से विधायक थे पप्पू भरतौल.

➡आगरा- व्यक्ति ने रेलवे ट्रैक पर की आत्महत्या,ट्रेन से कटकर दी जान, शिनाख्त नहीं,मौके पर पहुंची पुलिस शिनाख्त कराने के प्रयास,आगरा जिला मुख्यालय के पास रेलवे ट्रैक की घटना.

➡देहरादून- खनन माफिया द्वारा सिपाही पर हमले का मामला,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मामले में संज्ञान लिया,डीजीपी,गृह विभाग के अफसरों को तलब कर रिपोर्ट ली,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अफसरों को आदेश दिया,ऐसे मामलों में सख्त कार्रवाई करें- पुष्कर सिंह धामी,इस प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी-धामी,मामले की जांच के लिए एसपी क्राइम को नियुक्त किया .

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बयान,जनपदों के प्रवास पर मंत्री, सांसदों को जाने के निर्देश,प्रभारी सचिवों को जनपदों में जाने के लिए दिए निर्देश,योजनाओं को लेकर जिलों में जाएंगे मंत्री, सांसद,प्रभारी सचिव,बीजेपी प्रदेश संगठन की ओर से चलाई जा रही योजनाएं,योदनाओं को लेकर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने दिया आदेश,सीएम धामी ने टिहरी के तिवाड़ गांव में लगाई थी चौपाल.

Related Articles

Back to top button