WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 5:00 तक की बड़ी खबरें ………

➡लखनऊ- संसदीय कार्यमंत्री सुरेश खन्ना का बयान, विधानसभा में बोले संसदीय कार्यमंत्री सुरेश खन्ना, प्रयागराज की घटना की सुरेश खन्ना ने निंदा की, राजू पाल हत्याकांड के गवाह थे उमेश – सुरेश खन्ना, इसी गवाही की वजह से हत्या के तार जुड़े हैं- खन्ना, पूरे मामले में एसटीएफ को लगाया गया- सुरेश खन्ना, अतीक समेत कई लोग इसमें आरोपी हैं- सुरेश खन्ना, अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुरस्कार घोषित करेंगे, दोषी व्यक्ति को सजा जरूर मिलेगी – सुरेश खन्ना.

➡लखनऊ- नगर निगम अधिकारियों की मिलीभगत से बड़ा खेल,शहर में नाली बना दी गई निकासी की व्यवस्था नहीं,नगर निगम कार्यालय के सामने बेतरतीब बनी नाली,लाखों का बजट खर्चा कर बनाई गई नाली,शहर के कई हिस्सों में इसी तरह का काम,नगर निगम ऑफिस के सामने बनी नाली अधूरी,बारिश में पानी भरने पर निकासी का रास्ता नहीं,नगर निगम अफसरों की मिलीभगत से हुआ खेल.

➡लखनऊ- बीजेपी नेता नीरज सिंह का बयान, लखनऊ कौशल महोत्सव को लेकर रखी बात, लखनऊ में होगा कौशल महोत्सव का आयोजन, स्किल इंडियन मिशन के तहत कौशल महोत्सव, 4 और 5 मार्च को कौशल महोत्सव का आयोजन , CM योगी, राजनाथ सिंह कार्यक्रम में होंगे शामिल, यूपी मे ऐतिहासिक GIS कार्यक्रम हुआ है – नीरज, लखनऊ समेत पूरे प्रदेश का विकास हो रहा- नीरज.

➡लखनऊ- UPRNN में एमडी योगेश पंवार ने शुरु किया खेल,टेंडर का डर दिखाकर डीसीयू पैटर्न ठेकेदारों से वसूली ,80-90% पूर्ण हो चुके कामों का टेंडर निकाला गया,जिससे सेटिंग उन ठेकेदारों को बिना टेंडर काम,योगेश पंवार निर्माण निगम में दोहरा नियम चला रहे,एमडी ने चहेते ठेकेदारों को बिना टेंडर करोड़ों का काम दिया,टेंडर का डर दिखाकर डीसीयू पैटर्न के ठेकेदारों से मोलतोल.

➡लखनऊ- सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल का बयान,भारतीय जनता पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप,’बीजेपी के राज्य में अपराध अपने चरम पर है’,बीजेपी के राज में गुंडागर्दी हो रही है- नरेश,आज पत्रकारों के ऊपर हमला हो रहा है- नरेश,बीजेपी सदन को चलने ही नहीं देना चाहती है-नरेश,’हमारी सरकार से मांग सदन को आगे बढ़ाया जाए’,’जिससे हर एक विभाग के बजट पर चर्चा हो सके’.

➡लखनऊ- कांग्रेस नेता आराधना मिश्रा मोना का बयान, ‘किसान की बात करने वाली सरकार किसानों के साथ नहीं’. छुट्टा जानवर किसान की फसल बर्बाद कर रहे- आराधना, सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग हो रहा- आराधना मिश्रा, मनीष सिसोदिया के मामले को भी गलत बताया, कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ रही हैं- आराधना मिश्रा.

➡लखनऊ- तूफानी चौहान की हत्या का खुलासा,शराब के नशे में धुत होकर रामनरेश साहू ने हत्या की,दोनों ने एक साथ बैठकर साथ में शराब पी थी,पैसों के विवाद में तूफानी चौहान की हत्या हुई थी,पुलिस ने आरोपी रामनरेश साहू को किया गिरफ्तार,चिनहट के मल्हौर पुल के पास हुई थी हत्या की घटना.

➡लखनऊ- मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन,आम आदमी पार्टी का स्वास्थ भवन चौराहे पर प्रदर्शन,हाथों में झंडा और बैनर लेकर पहुंचे कार्यकर्ता,स्वास्थ भवन चौराहे पर बीच सड़क पर बैठे कार्यकर्ता,AAP कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया.

➡लखनऊ- राज्यमंत्री गुलाब देवी का बयान,BJP सरकार विकास कार्य कर रही है – गुलाब देवी,बजट पर सवाल खड़े करना विपक्ष का काम- गुलाब देवी,सपा सरकार में क्या होता था सब जानते हैं- गुलाब देवी,प्रयागराज घटना में दोषियों को सजा मिलेगी- गुलाब देवी.

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश भूजल सम्मेलन का आयोजन, जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने किया शुभारंभ, दयालबाग रिसोर्ट में कार्यक्रम का आयोजन हुआ, भूजल को बचाना सबकी संयुक्त जिम्मेदारी- सिंह, भूजल एक प्राकृतिक संसाधन है – स्वतंत्रदेव सिंह.

➡लखनऊ- IT से निशातगंज जाने वाले पुल पर पड़ी दरारें , सुरक्षा के मद्देनजर पुल पर ट्रैफिक रोका गया, पुल की मरम्मत के लिए ट्रैफिक को रोका गया, ओवरब्रिज के गार्डर में जंग और दरारें दिखीं, आज रेलवे, PWD विभाग की टीम करेगी निरीक्षण.

➡लखनऊ- अपना दल ‘के’ विधायक पल्लवी पटेल का बयान,सदन में भाषा की मर्यादा रखनी चाहिए-पल्लवी,सभी लोगों ने ख्याल रखना जाना चाहिए-पल्लवी,प्रयागराज की घटना दुखद है- पल्लवी पटेल,दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो- पल्लवी

➡लखनऊ- भोपाल-उज्जैन पैसेंजर ट्रेन में ब्लास्ट मामला,8 आतंकवादियों को NIA कोर्ट में हुई पेशी,सभी आरोपियों को पेशी के बाद जेल भेजा गया,कड़ी सुरक्षा के बीच NIA कोर्ट से जेल रवाना,कल NIA कोर्ट सुनाएगी मामले में फैसला.

➡लखनऊ- सपा नेता मनोज पांडेय का बयान, बीजेपी सरकार में अपराध चरम सीमा पर- मनोज, प्रयागराज की घटना से लोग डरे हुए हैं – मनोज, परिवार को सुरक्षा मिलनी चाहिए – मनोज पांडेय.

➡लखनऊ- IPS अनिल अग्रवाल दिल्ली से यूपी वापस लौटे,1988 बैच के IPS अफसर हैं अनिल अग्रवाल,2 माह बाद अप्रैल में अनिल अग्रवाल का रिटायरमेंट होना है.

➡वाराणसी- एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे ब्रजेश पाठक,पं. दीनदयाल जिला अस्पताल पहुंचे ब्रजेश पाठक,जिला अस्पताल में 6 जन औषधि केंद्रों का उद्घाटन किया,प्रयागराज की घटना बेहद दुखद है- ब्रजेश पाठक,दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी- ब्रजेश,पीड़ित परिवार को हम सुरक्षा भी प्रदान करेंगे – ब्रजेश,सपा की सरकार में अव्यवस्था का माहौल था- ब्रजेश,स्वास्थ्य सेवाएं हमारी उच्च कोटि की हैं- ब्रजेश,मनीष सिसोदिया के गिरफ्तारी पर बोले डिप्टी सीएम,कानून अपना काम कर रहा है- डिप्टी सीएम

➡गोरखपुर- मुखबिर की सूचना पर कैण्ट पुलिस को सफलता, लूट और फिरौती वसूलने वाले गैंग का खुलासा, अश्लील वीडियो बनाकर लूट और फिरौती करते थे, लोगों को जमीन, मकान दिलाने के बहाने लाते थे, उनको निवस्त्र कर अश्लील वीडियो बना लेते थे, उनके पास रखे रुपये भी लूट लिया करते थे, अश्लील वीडियो वायरल करने के नाम पर वसूलते थे, एक महिला साहित 4 अभियुक्त गिरफ्तार, 4 मोबाइल अश्लील वीडियो युक्त बरामद, कैण्ट क्षेत्र से हुई अभियुक्तों की गिरफ्तारी.

➡मेरठ – याकूब कुरैशी की मीट फैक्ट्री में अवैध पैकेजिंग का मामला, कोर्ट के आदेश पर फैक्ट्री में पड़ा मीट रिलीज किया गया, लगभग दो करोड़ की कीमत का मीट रिलीज किया गया, जांच में 96 सैंपल में से 53 सेम्पल सही पाए गए है, अधिकारियों की निगरानी में फैक्ट्री से मीट निकाला गया, याकूब और उसके दोनों बेटे अभी भी जेल में बंद है, थाना खरखोदा स्थित फैक्ट्री से निकाला जा रहा मीट.

➡मैनपुरी- अंतर्जनपदीय चोरों का पुलिस ने किया भंडाफोड़,पुलिस ने दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार,40 बैटरी, 2 ट्रैक्टर ट्रॉली समेत अन्य सामान बरामद,पहले करते थे रेकी उसके बाद डिमांड पर सामान चुराते थे,11 घटनाओं की चोरी का पुलिस ने किया पर्दाफाश,खुलासा करने वाली टीम को 20 हजार रुपये से ईनाम,थाना कुरावली और बिछवा पुलिस ने की संयुक्त कार्रवाई.

➡मेरठ – सिने अभिनेत्री, कांग्रेस नेता अर्चना गौतम का वीडियो,रायगढ़ अधिवेशन में प्रियंका से मिलने से रोका गया,प्रियंका गांधी के PA संदीप सिंह से हुई नोकझोंक,अर्चना गौतम ने इंस्ट्राग्राम पर पोस्ट किया है वीडियो,राहुल, प्रियंका से संदीप सिंह को हटाने की मांग,संदीप सिंह को पार्टी कुतरने वाला बताया,बिग बॉस को प्रतिभागी भी रही है अर्चना गौतम.

➡मेरठ – घर में घुसकर परिवार पर जानलेवा हमला, SSP ऑफिस पर स्ट्रेचर पर पहुंचे घायल, किसी का सिर फोड़ा,किसी का हाथ, 8 से ज्यादा परिजन बुरी तरह हुए जख्मी, थाने में थानेदार ने बिना कार्रवाई भगाया, आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं, न केस दर्ज, एसएसपी ने देखे बिना वापस किए घायल, कंकरखेड़ा के सिंघावली गांव का मामला.

➡लखनऊ- सपा MLA रागिनी सोनकर का बीजेपी पर हमला,बीजेपी शासन में स्वास्थ्य व्यवस्था बर्बाद हुई-रागिनी,इस बार का बजट एक फ्लॉप बजट है -रागिनी,’ग्रामीण क्षेत्रों में ECG मशीन का विस्तार होना चाहिए’,आज लोगों की हृदयघात से मौत हो रही है-रागिनी,’प्रयागराज के मामले में CBI की जांच होनी चाहिए.’

➡मेरठ – युवक पर लोहे की रॉड से हमला, फैक्ट्री के बाहर युवक को बेहरमी से पीटा, युवक के सिर में आए 6 टांके, हाथ की हड्डी टूटी, पुलिस ने आरोपियों का 151 में किया चालान, पूरी घटना सीसीटीवी में हुई कैद, घायल युवक एसएसपी ऑफिस पहुंचा , थाना टीपी नगर के गुरु नानक नगर का मामला.

➡सोनभद्र- सपा के पिछड़ा वर्ष प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राजपाल कश्यप का दौरा,करगरा क्षेत्र में निषाद समाज के लोगों के साथ की बैठक,कहा सरकार जातीय जनगणना नहीं कराना चाहती है,सरकार पिछड़ों का हक मारना चाहती है- राजपाल,सरकार को समय पर निकाय चुनाव कराना होगा- राजपाल

➡फर्रुखाबाद- पारिवारिक कलह के चलते ट्रेन से कटकर दी जान,एक्सिस बैंक के डिप्टी मैनेजर ने की आत्महत्या,कासगंज जाने वाली पैसेंजर ट्रेन से कटकर की आत्महत्या,जनपद मैनपुरी क्षेत्र के थाना बेवर का रहने वाला था मैनेजर,कायमगंज क्षेत्र के नरसिंहपुर पितौरा गांव का मामला.

➡रायबरेली- भक्ति गाना बजाने पर दुकानदार को पीटने का मामाला,सैकड़ों व्यापारियों ने दुकान बंद कर किया प्रदर्शन,मौके पर पहुंची पुलिस मामले को शांत कराने में जुटी,सब्जी दुकानदार से मारपीट का वीडियो हुआ था वायरल,हरचंदपुर थाना क्षेत्र के कस्बे का है पूरा मामला.

➡फर्रुखाबाद – फर्रुखाबाद में नगरपालिका का कारनामा , सड़क पर बिछी ब्रिक पर बनाई जा रही सड़क, ब्रिक के ऊपर निर्माण कार्य का स्थानीयों ने विरोध किया , स्थानीय लोगों ने विरोध के चलते निर्माण कार्य रुकवाया, कायमगंज नगर पालिका के वार्ड नंबर-20 का मामला.

➡अयोध्या- रौनाही पुलिस को मिली बड़ी सफलता,7 लाख रुपए की अवैध अंग्रेजी शराब बरामद,तस्करों से एक ट्रक भी बरामद,ट्रक में भरकर हरियाणा से बिहार जा रही थी शराब,तीन तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,रौनाही पुलिस ने कीरत कांटा चौराहे से की गिरफ्तारी.

➡फर्रुखाबाद – तहसीलदार के भ्रष्टाचार से परेशान वकील, परेशान वकील ने एडीएम से की शिकायत, तहसीलदार कर्मवीर सिंह पर अवैध वसूली का आरोप, दाखिल खारिज करने के नाम पर वसूली का आरोप, फर्रुखाबाद के कायमगंज तहसील का मामला.

➡बरेली- एक ही थाना क्षेत्र में युवक-युवती का मिला शव,युव- युवती ने की आत्महत्या,युवती ने फांसी लगाकर दी जान,युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या,पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सीबीगंज के रघुवर दयाल, ठिरिया ठाकुरान का मामला.

➡बागपत- दफ़्तर में ‘हेलमेट’ लगाकर रहते हैं कर्मचारी, हेलमेट पहनकर काम करते हैं विद्युतकर्मी , जर्जर भवन से टूटकर गिरता है लेंटर का मलबा, कई बार शिकायत के बाद भी नहीं हुआ समाधान, विद्युत प्रशिक्षणशाला का वीडियो हुआ वायरल.

➡मुज़फ्फरनगर- यूपी स्टील फैक्ट्री में गार्ड की मौत,सिर में गोली लगने से गार्ड की मौत,गार्ड मोहित की मौत से मंचा हड़कंप,फैक्ट्री में हत्या के आरोप पर धरना,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम पर भेजा,मंसूरपुर के स्टील फैक्ट्री का मामला.

➡गोरखपुर- कैण्ट पुलिस ने की गैंगेस्टर की कार्रवाई,लूट-डकैती करने वाले अभियुक्तों पर कार्रवाई,गैंग लीडर सहित 8 अभियुक्तों पर कार्रवाई,राजकुमार, सुनील ,टमाटर और वीरेंद्र पर कार्यवाई,अभियुक्तों पर लगभग 6 दर्जन केस दर्ज हैं.

➡वाराणसी- डाक विभाग पर बरस रही बाबा विश्वनाथ की कृपा, बाबा विश्वनाथ डाक विभाग को दे रहे लाखों का रेवेन्यू, फरवरी माह में 2053 पैकेट हुआ स्पीड पोस्ट, अब तक के सभी रिकॉर्ड टूटे, स्पीड पोस्ट से काशी विश्वनाथ का प्रसाद.

➡प्रयागराज- उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर,एक अभियुक्त के साथ पुलिस की मुठभेड़,धूमनगंज के नेहरू पार्क के पास हुई मुठभेड़,घायल अवस्था में पुलिस ने अभियुक्त को पकड़ा,घायल अभियुक्त को लाया जा रहा अस्पताल.

➡सीतापुर- ,एसडीएम,तहसीलदार पहुंचे नवजीवन हॉस्पिटल,जिला अस्पताल से भेजे जाते थे मरीज,दलालों के माध्यम से मरीजों को करते थे भर्ती,खबर चलने के बाद DM ने जांच के आदेश दिए.

➡हमीरपुर- ग्रेट खली से एक सेंटीमीटर लंबा युवक सीरज,सीरज की उम्र 18 साल और लंबाई 7.2 फीट ,सीरज का वजन 115 किलो है ,20 रोटी, ,ढाई लीटर दूध,एक किलो खाता मिठाई,सीरज मौदहा कोतवाली के इचौली गांव का निवासी.

➡हरिद्वार- आग में झुलसे कर्मचारी की मौत,परिजनों ने अस्पताल पर लगाया आरोप,परिजनों ने मेट्रो अस्पताल पर किया हंगामा,पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए,औद्योगिक क्षेत्र स्थित गोदरेज फैक्ट्री की घटना.

➡जौनपुर- पेपर दे रहीं हाईस्कूल की तीन छात्रा की हालत बिगड़ी, विज्ञान का कठिन पेपर होने से छात्रा आयी डिप्रेशन में,उपचार के लिए शाहगंज CHC में कराया भर्ती,शाहगंज तहसील क्षेत्र से सटे खंजाहपुर गांव का मामला.

➡बुलंदशहर- ट्यूबवेल से मोटर चोरी करने वाले गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार,पुलिस ने चोरी का सामान, गाड़ी, नगद किया बरामद,पांच तमंचे और कारतूस भी बरामद,बुलंदशहर की औरंगाबाद थाना पुलिस को मिली सफलता.

➡औरैया- असलहा, दारू के साथ गुंडई का वीडियो किया अपलोड,लगातार क्षेत्र में दहशत बनाने के लिए बनाई रील,रील बनाकर फेसबुक से दहशत फैलाने का कर रहे काम,सदर कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा फेसबुक यूजर.

➡मुज़फ्फरनगर- रोडवेज बस ने बाइक सवार को रौंदा,हादसे में बाइक सवार की दर्दनाक मौत,हरियाणा रोडवेज बस का चालक फरार,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम पर भेजा,नई मंडी थाने के एनएच-58 की घटना.

➡बदायूं – दवा लेने आई एक महिला का मोबाइल चोरी, मोबाइल चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद, पीड़ित महिला ने डायल 112 पुलिस को सूचना दी, बिल्सी थाना क्षेत्र के सीएचसी बिल्सी का मामला.

➡पौड़ी गढ़वाल- कलजीखाल रोड पर हुआ दर्दनाक हादसा, कार 300 मीटर गहरी खाई में गिरी, हादसे में वाहन चालक की दर्दनाक मौत, SDRF ने कड़ी मशक्कत के बाद शव बरामद किया.

➡प्रयागराज- उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर,प्रयागराज के धूमनगंज में एनकाउंटर,आरोपी अरबाज पुलिस एनकाउंटर में ढेर,धूमनगंज के नेहरु पार्क के पास मुठभेड़.

➡देहरादून- खनन माफिया द्वारा सिपाही पर हमले का मामला,सीएम धामी ने मामले की घटना पर लिया संज्ञान,डीजीपी,गृह विभाग को तलब कर मांगी रिपोर्ट,सीएम ने मामले में सख्त कार्रवाई के दिए आदेश,SSP ने जांच कमेटी का किया गठन.

➡दिल्ली- आम आदमी पार्टी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन,बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी,बीजेपी मुख्यालय की तरफ बढ़ने की कोशिश,आप कार्यकर्ताओं और पुलिस में नोकझोंक हुई,पुलिस और AAP कार्यकर्ताओं में धक्का-मुक्की,पुलिस ड्रोन से इलाके की निगरानी कर रही है।

Related Articles

Back to top button