उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी खबरे…. 23.08.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी खबरे…. 23.08.2022

➡लखनऊ- अतीक अहमद के बेटे ने किया सरेंडर, सीबीआई कोर्ट में उमर ने सरेंडर किया, 2 लाख का इनामी है उमर अहमद, CBI की ओर से दर्ज मामले में है इनामी, व्यापारी को देवरिया जेल में पीटने का आरोप, लखनऊ के कृष्णा नगर का निवासी है व्यापारी।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, ट्वीट मामले के सवाल पर बोले केशव मौर्य, मैं रोज अनेक ट्वीट करता हूं- केशव मौर्य, आज नए संगठन मंत्री के साथ बैठक-केशव, आज 4 क्षेत्रों की परिचय बैठक है- केशव, बैठक में शामिल होने आया हूं- केशव मौर्य।

➡लखनऊ- गोमतीनगर में अपोलो के क्लीनिक का शुभारंभ, अपोलो हॉस्पिटल का सुपर स्पेलिस्ट क्लीनिक, जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव ने किया उद्घाटन, प्रदेश सरकार बेहतर चिकित्सा सुविधा दे रही-सिंह, यूपी बेहतर चिकित्सा सुविधा देने वाले राज्यों की श्रेणी में, अस्पतालों के विकास से पड़ोसी राज्यों को भी होंगे फायदे, चिकित्सक तकनीक-अनुभव से मरीजों का दिल जीत रहे हैं।

➡लखनऊ- यूपी एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, 50 हजार का इनामी खगेश पांडे हुआ अरेस्ट, रंगदारी,जानलेवा हमले के मामले में गिरफ्तारी, STF ने जनपद प्रयागराज से किया गिरफ्तार, कब्जे से तमंचा,कारतूस, बाइक हुई बरामद।

➡लखनऊ- प्रदेश में बनाए जाएंगे नारकोटिक्स कंट्रोल थाने, ये थाने एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स के अधीन होंगे, प्रथम चरण में बाराबंकी, गाजीपुर में होंगे स्थापित, मादक पदार्थों के परिवर्तन पर लगाया जाएगा अंकुश।

➡लखनऊ- जोन 8 में लगाया गया लोक मंगल दिवस, महापौर संयुक्ता भाटिया ने सुनीं लोगों की समस्याएं, नाली, जलभराव, सड़क संबंधी समस्याएं सुनी, कई लोग हाउस टैक्स की समस्याएं लेकर पहुंचे।

➡आगरा- नाटकीय अपहरण का पुलिस ने किया खुलासा, 5 लाख रुपए की मांगी गई थी फिरौती, अपहरणकर्ता ने साथी साथ मिलकर रची थी कहानी, अपहरणकर्ता के घर में सेल हुई थी प्रॉपर्टी, पैसे लेने के खातिर अपहरण की रची कहानी, पुलिस ने अपहरणकर्ता, साथी को किया गिरफ्तार, आगरा के थाना न्यू आगरा का मामला।

➡प्रतापगढ़- साधन सहकारी बैंक में किसान के साथ हुआ खेल, किसान के खाते से निकाले गए 95 हजार रुपये, अपर जिला सहकारी अधिकारी से की शिकायत, बिना हस्ताक्षर खाते से निकाले गए 95000 रुपए, किसानों की शिकायत पर टीम पहुंची जांच को, दो दिन में जांच रिपोर्ट आने की बात कर रहे, देल्हूपुर साधन सहकारी समिति का मामला।

➡दिल्ली- बिलकिस बानो मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, दोषियों की रिहाई के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका, याचिका पर जल्द सुनवाई की मांग की गई। महोबा- कार और बाइक में भीषण भिड़ंत, श्रद्धालुओं से भरी कार ने बाइक में मारी टक्कर, बाइक सवार 2 युवकों की मौके पर मौत, कार सवार 2 लोग गंभीर रूप से घायल, महिला की हालत नाजुक, मेडिकल कॉलेज रेफर, शहर कोतवाली के कानपुर सागर NH 86 की घटना।

➡अम्बेडकरनगर- कांग्रेस जिलाध्यक्ष अमित वर्मा पर केस दर्ज, बिजली विभाग के जेई के साथ मारपीट का आरोप, जेई ऋषि गुप्ता की तहरीर पर दर्ज हुआ केस, अमित वर्मा के स्कूल पहुंचे थे जेई ऋषि गुप्ता, कनेक्शन से सम्बंधित प्रपत्र मांगने पर भड़के जिलाध्यक्ष, अकबरपुर क्षेत्र के हासिम गढ़ छितुनी का मामला।

➡उन्नाव- अश्लीलता करने वाले पुलिसकर्मी पर बड़ी कार्रवाई, आईजी ने विभागीय कठोर कार्रवाई के दिए आदेश, निलंबित सिपाही पर पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज, आरोपी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया गया- आईजी, महिला से अश्लील हरकतें करने का वीडियो हुआ था वायरल, पुलिस ने दुष्कर्म, छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया, आरोपी सिपाही दीपचंद्र पर गंगाघाट कोतवाली में केस दर्ज, बांगरमऊ कोतवाली में तैनात था दीवान दीपचंद्र गौतम।

➡कुशीनगर- अस्पताल परिसर में एक युवक को पीटने का वीडियो, कुबेरस्थान सीएचसी का बताया जा रहा है वीडियो, अस्पताल की दुर्व्यवस्था कैमरे में कैद कर रहा था, अस्पताल कर्मचारियों ने युवक से की गुंडई, कर्मचारियों ने युवक को किया पुलिस के हवाले, कुबेरस्थान थाना के कुबेरस्थान सीएचसी का मामला।

➡बुलन्दशहर- सम्पति के लिए मां की हत्या मामला, बेटा, उसकी पत्नी और साला को भेजा गया जेल, बेटे ने पत्नी और साले के साथ मिलकर की थी हत्या, सिर में भारी वस्तु मारकर की थी मां की हत्या, मां के शव को बिस्तर में बांधकर फेंका था मंदिर के पास, खुर्जानगर पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार।

➡हरदोई- दबंगों ने की आश्रम के बाबा से मारपीट, पुलिस ने पीड़ित बाबा पर ही की कार्रवाई, ग्राम प्रधान के दबाव के चलते पीड़ित पर कार्रवाई, शिकायत लेकर पीड़ित बाबा पहुंचा पुलिस कार्यालय, जन्माष्टमी के दिन दबंगों ने की थी जमकर मारपीट, मारपीट का वीडियो हुआ था वायरल, एएसपी ने बाबा की कार्रवाई का दिया आश्वासन।

➡कानपुर- मनरेगा में नाबालिग बच्चों से कराया जा रहा काम, ग्राम प्रधान नाबालिग बच्चों से करवा रहा काम, फावड़े से नाबालिग बच्चों से खुदवाया जा रहा नाला, ग्रामीणों ने वीडियो बना कर किया वायरल, ग्राम प्रधान, सचिव करवा रहे बच्चों से काम, शिवराजपुर के भौसाना का मामला।

➡बस्ती- घूस लेते जेई रंगे हाथों हुआ गिरफ्तार, 50 हजार की रिश्वत लेते जेई राघवेंद्र प्रताप गिरफ्तार, एंटी करप्शन टीम ने जेई को रंगे हाथों पकड़ा, दिवाकर विक्रम के शिकायत पर पहुंची थी टीम, आरो प्लांट का कमर्शियल कनेक्शन देने पर मांगी थी घूस, मुंडेरवा थाने पर जेई को लेकर पहुंची टीम।

➡प्रयागराज- PCS-2021 प्री-परीक्षा परिणाम निरस्त करने का मामला, हाईकोर्ट में आज एक बार फिर टली मामले की सुनवाई, UPPSC की ओर से दाखिल विशेष अपील पर टली सुनवाई, सुनवाई करने वाली बेंच ने खुद को सुनवाई से अलग किया, अब एक हफ्ते बाद किसी नई बेंच में होगी मामले की सुनवाई, चीफ जस्टिस किसी नई बेंच को सुनवाई के लिए करेंगे नामित।

➡बांदा- भारत समाचार की खबर का हुआ असर, एसडीएम, तहसीलदार ने किया बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा, लगातार बढ़ रहा है केन नदी का जलस्तर, खतरे के निशान से 1 मी. 19 सेमी. ऊपर बह रही केन, शहरी क्षेत्रों में भी बढ़ने लगा बाढ़ का खतरा, अधिकारियों को अलर्ट में रहने के दिए गए आदेश, नरैनी, बांदा सदर, पैलानी में बाढ़ का अधिक असर।

➡हमीरपुर- यात्रियों को लेकर आपस में भिड़े ऑटो रिक्शा चालक, विवाद बढ़ने पर जमकर हुई आपस में मारपीट, लड़ते हुए दुकान के बाहर बैठे दुकानदार से जा टकराए, गुस्साए दुकानदार ने ऑटो रिक्शा चालकों को खदेड़ा, मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, मौदहा के बड़े चौराहे स्थित एक मार्केट का मामला।

➡मथुरा- बांके बिहारी मंदिर में 2 श्रद्धालुओं की मौत का मामला, प्रदेश सरकार ने जांच के लिए 2 सदस्यीय टीम की गठित, जांच टीम के सदस्य पूर्व डीजीपी सुलखान सिंह पहुंचे मथुरा, टीम के दूसरे सदस्य अलीगढ़ कमिश्नर पहुंच सकते हैं मथुरा, पूर्व डीजीपी सुलखान सिंह ने मामले की जांच शुरू की।

➡संभल- दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत, हादसे में 2 लोगों की मौके पर मौत, एक युवक गंभीर रूप से घायल, घायल को हायर सेंटर किया गया रेफर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, असमोली थाने के सैंदरी गांव का मामला।

➡अमेठी- बारिश न होने से किसान परेशान, सूखी पड़ रही किसान की फसले, 6 महीने से रिछौरा रजबहा में नहीं आया पानी, किसानों ने नहर विभाग पर लगाया आरोप, शिकायत के बावजूद भी नहीं आ रहा पानी, अमेठी के रिछौरा रजबहा का मामला।

➡लखीमपुर- आबकारी और पुलिस का संयुक्त अभियान, अभियान में भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद, 105 लीटर अवैध शराब बरामद की गई, 2 हज़ार किलो लहन के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार, मैलानी के सुआबोझ में दबिश के दौरान कार्रवाई।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी और श्रृंगार गौरी मामले में सुनवाई शुरू, जिला जज की अदालत में मामले की सुनवाई शुरू, दोनों पक्षों के अधिवक्ता कोर्ट रूम में मौजूद, मुस्लिम पक्ष आज अपनी बहस पूरी करेगा, जिला जज की कोर्ट में कुल 34 लोग मौजूद।

➡आगरा- चंबल पर बने गांधीसागर बांध के सभी गेट खोले गए, बांध के 10 बड़े और 9 छोटे गेट खोले गए, इससे पहले 2019 में बांध के सभी गेट खुले थे, 42169 क्यूसेक पानी की हो रही निकासी, गांधीसागर बांध क्षेत्र सहित चंबल संभाग में हाई अलर्ट।

➡कानपुर- एक साथ 4 किशोरों के लापता होने का मामला, पुलिस ने एक किशोर को किया बरामद, किशोर को गुजैनी इलाके से किया गया बरामद, पुलिस की अन्य 3 किशोरों की कर रही तलाश, गुजैनी थानाक्षेत्र के गुजैनी गांव का मामला।

➡कन्नौज- श्रद्धालुओं से भरी हुई मैजिक पलटी, हादसे में 24 श्रद्धालु गंभीर घायल, ग्रामीणों ने श्रद्धालुओं को गाड़ी से निकाला बाहर, एंबुलेंस बुलाकर घायलों को भेजा अस्पताल, कई श्रद्धालुओं की हालत गंभीर, सौरिख थाने के शरदापुर गांव का मामला।

➡मुरादाबाद- पुलिस ने किया अपहरण की घटना का खुलासा, आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर भेज जेल, बहला-फुसलाकर 2 बच्चों का किया था अपहरण, पुलिस ने दोनों नाबालिग बच्चों को बरामद किया, मुरादाबाद के कुंदरकी थाना क्षेत्र का मामला।

➡बाराबंकी- किसानों ने नगर पंचायत कार्यालय का किया घेराव, हरीभरी धान की फसलों को नष्ट कर रहे छुट्टा जानवर, सैकड़ों किसानों ने अधिशाषी अधिकारी को सौंपा ज्ञापन, ऑनलाइन शिकायत पर गलत रिपार्ट लगाने का आरोप, सूबेहा थाना क्षेत्र का है पूरा मामला।

➡बाराबंकी- ट्यूबबेल के पानी को लेकर 2 पक्षों में मारपीट, कई लोग घायल, एक हालत गम्भीर, कई थानों की पुलिस ने मामले को कराया शांत, गांव में पुलिस और पीएससी बल तैनात, थाना रामनगर के खेतौरा गांव का मामला।

➡चित्रकूट- 1 किलो 200 ग्राम सूखे गांजे के साथ अभियुक्त गिरफ्तार, पुलिस ने पैदल गश्त के दौरान अभियुक्त को पकड़ा, संत रीता कॉलेज मोड़ के पास से अभियुक्त को पकड़ा, चित्रकूट के मानिकपुर थाना क्षेत्र का मामला।

➡सम्भल- अवैध कब्जा कर बनाया मकान किया गया ध्वस्त, तहसीलदार ने पुलिस के साथ पहुंचकर कराया ध्वस्त, सरकारी जमीन पर कब्जा पर मकान बनाया गया था, चंदोसी तहसील के गांव बिचेटा काजी का मामला।

➡झांसी- बेतवा नदी का जलस्तर बढ़ने से मकान पानी से डूबे, उजयान गांव में बनें मकान पानी से डूब गए हैं, लोगों से प्रशासन ने मकान खाली करने के लिए बोला, माताटीला बांध में पानी बढ़ने से 23 फाटक खोले गए।

➡गाज़ियाबाद- कल से गाजियाबाद में प्रॉपर्टी लेना होगा महंगा, 6 फीसदी से लेकर 20 फीसदी तक बढ़े सर्किल रेट, कौशाम्बी और वैशाली में सबसे महंगी हुई प्रॉपर्टी, 6 सालों से नहीं बढ़ाये गए थे डीएम सर्किल रेट।

➡प्रतापगढ़- संदिग्ध हालत में 11वीं की छात्रा की मौत, छात्रा की स्कूल में बिगड़ी थी तबीयत, छात्रा की मौत से घर में मचा कोहराम, पट्टी के किठौली जलालपुर गांव का मामला।

➡बांदा- पेड़ से लटका मिला अज्ञात युवक का शव, पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी, 3 से 4 दिन पुराना लग रहा शव, अतर्रा थाना क्षेत्र का है मामला।

➡बाराबंकी- मजदूरी करने गए व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत, परिजनों ने टैक्टर से कुचलकर हत्या का लगाया आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र का है पूरा मामला।

➡आगरा- बाइक चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अब तक आधा दर्जन से अधिक बाइक की है चोरी, थाना न्यू आगरा के दीवानी का मामला।

➡चन्दौली- डीडीयू जीआरपी, आरपीएफ को मिली कामयाबी, 11 लाख की अफीम के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, दोनों तस्कर झारखंड राज्य के हैं निवासी, संयुक्त टीम को प्लेटफार्म नंबर 6 से हुए गिरफ्तार।

➡बदायूं- जहरीली शराब बना रही महिला समेत 4 गिरफ्तार, आबकारी बरेली प्रवर्तन दल ने की छापामारी, सिविल लाइंस समेत कई थाना क्षेत्रों में की धरपकड़, 150 ली. जहरीली शराब समेत 7 क्विंटल लहन बरामद।

➡कानपुर- केंद्र मंत्री राकेश सचान पहुंचे कचहरी, अवैध असलहा मामले में आज तारीख, निचली कोर्ट के आदेश के खिलाफ डीजे कोर्ट में अपील, निचली कोर्ट ने कैबिनेट मंत्री को सुनाई थी 1 साल की सजा।

➡आगरा- लाखों की चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, 15 अगस्त को गांधीनगर में हुई थी चोरी, 4 आरोपी, 1 मिडियेटर, 1 सुनार गिरफ्तार, 1 किलो. सोना, 4 लाख नगदी बरामद, थाना हरीपर्वत का मामला।

➡आगरा- चम्बल नदी में तेजी से बढ़ रहा पानी, गांव-गली में पानी घुसने से विद्युत सप्लाई बंद, नदी किनारे गांवों की विद्युत सप्लाई रहेगी बंद, रात तक पहुंच जाएगा गांव के घरों तक पानी।

➡कानपुर- मंत्री राकेश सचान को कोर्ट से जमानत मिली, अवैध असलहे के मामले में कोर्ट से जमानत, निचली कोर्ट के आदेश पर डीजे कोर्ट में की थी अपील, डीजे कोर्ट से राकेश सचान को मिली जमानत

➡चंदौली- 4 गोवंशों के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, एक किलो से ज्यादा गांजा बरामद, चकिया पुलिस ने की गिरफ्तारी, अलग-अलग स्थानों पर हुई थी छापेमारी।

➡भदोही- अंतिम संस्कार में आया था युवक गंगा में डूबा, गोताखोरों की मदद से तलाश में जुटी पुलिस, कोइरौना थाना क्षेत्र के सीतामढ़ी की घटना।

➡प्रयागराज- डेंगू मरीज की बढ़ रही तादात, अब तक डेंगू के 9 मरीज मिले, स्वास्थ्य विभाग की गठित की गई टीम, डेंगू मरीज के बेड किये गए आरक्षित।

➡प्रयागराज- यूपी एसटीएफ को मिली बड़ी कामयाबी, 50 हजार का इनामी खगेश पांडेय गिरफ्तार, तमंचा और कई जिंदा कारतूस बरामद।

➡श्रीनगर- चुनाव की मांग पर छात्र नेताओं का धरना, गढ़वाल विवि में छात्रसंघ चुनाव पर धरना, प्रशासनिक गेट पर नेताओं ने दिया धरना, आक्रोशित छात्रों ने बंद करा, प्रशासनिक कार्य, छात्र नेताओं ने प्रशासन पर लगाये आरोप, प्रशासन नहीं चाहता हो छात्रसंघ चुनाव- छात्रनेता, छात्रसंघ कराए जाने की विवि प्रशासन से मांग।

➡अल्मोड़ा- भाजपा की नई टीम में 3 नेताओं को मिली जगह, जिले के 3 नेताओं को मिली अहम जिम्मेदारी, कैलाश शर्मा को प्रदेश उपाध्यक्ष का पद मिला, प्रदेश युवा मोर्च के अध्यक्ष बने सुशांत रावत, अनिल साही विभाग प्रभारी की जगह दी गयी।

➡हरिद्वार- अज्ञात बच्ची का शव मिलने से मचा हड़कंप, खाला टीरा मार्ग पर अज्ञात बच्ची का मिला शव, बच्ची के गले पर हथियार से किया गया हमला, बच्ची के माता पिता की तलाश में जुटी पुलिस, हरिद्वार रानीपुर क्षेत्र के खाला टीरा का मामला।

➡उत्तरकाशी- यमुनोत्री पैदल मार्ग हुआ क्षतिग्रस्त, बढ़ी परेशानी, राम मंदिर-भैरव मंदिर के बीच मार्ग क्षतिग्रस्त, वैकल्पिक व्यवस्था के भरोसे संचालित हुई यात्रा, यमुनोत्री यात्रा में हाथ पकड़कर जाने को मजबूर, पत्थर से भनेली पुल पूरी तरह क्षतिगस्त हुआ, युवा पैदल मार्ग को सुरक्षित बनाने की मांग की।

➡मसूरी- दलित छात्र हत्या के विरोध में किया गया प्रदर्शन, संयुक्त दलित संगठन सजा की मांगकर किया प्रदर्शन, न्याय की मांग को लेकर नारेबाजी कर किया प्रदर्शन, गुरूद्वारा चौक से अंबेडकर चौक तक रैली निकाली, राजनैतिक दलों के प्रतिनिधि,संगठन के लोग रहे मौजूद।

➡रुड़की- बेरोजगारी मुद्दे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का धरना, कांग्रेस विधायक समेत कार्यकर्ता-नेता धरने बैठे, VDO,VPDO भर्ती की CBI जांच कराने की मांग की, 6 सूत्रीय मांगों को लेकर SDM को सौंपा ज्ञापन, तहसील परिसर में कांग्रेसी धरना पर बैठे।

➡रूड़की- शराब माफियाओं के खिलाफ चलाया अभियान, चेकिंग में 20 लीटर कच्ची शराब बरामद, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल, मंगलौर क्षेत्र के नारसन चौकी का मामला।

➡दिल्ली- आप सांसद संजय सिंह का बयान, ऑपरेशन लोटस फेल हो गया- संजय सिंह, सीएम केजरीवाल की लोकप्रियता बढ़ी है-संजय, ऑपरेशन लोटस ऑपरेशन बोगस बन गया-संजय, पूरी की पूरी बीजेपी रो रही है- संजय सिंह, बीजेपी के प्रयोग को सिसोदिया ने फेल किया-संजय।

➡दिल्ली- बीजेपी ने टी राजा सिंह को किया निलंबित, बीजेपी ने टी राजा को पार्टी से सस्पेंड किया, पैगंबर साहब पर टिप्पणी के चलते कार्रवाई, टी राजा को कारण बताओ नोटिस भी जारी, टी राजा से 10 दिन में मांगा गया जवाब, तेलांगना विधायक टी राजा पार्टी से निलंबित, टी राजा ने पैगंबर साहब पर टिप्पणी की थी।

➡दिल्ली- बिलकिस बानो मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, दोषियों की रिहाई के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका, याचिका पर जल्द सुनवाई की मांग की गई।


https://www.shekharnews.com

Related Articles

Back to top button