WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4 बजे की बड़ी खबरें………22.08.22

शेखर न्यूज़ पर शाम 4 बजे की बड़ी खबरें………22.08.22

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भोपाल दौरा रद्द, खराब मौसम के चलते सीएम का भोपाल दौरा रद्द, भोपाल में खराब मौसम के चलते दौरा रद्द हुआ, भोपाल में मध्य क्षेत्रीय परिषद की 23वीं बैठक है, मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में शामिल होंगे CM, सीएम योगी अब वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ेंगे., बैठक में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ेंगे सीएम.

➡️लखनऊ- मंत्री कपिल देव अग्रवाल आज करेंगे बैठक, सभी योजनाओं, कानून व्यवस्था को लेकर बैठक, ट्रैफिक कमाण्ड कन्ट्रोल सिस्टम के संबंध में बैठक, मंत्री कपिल देव अग्रवाल अधिकारियों के साथ समीक्षा करेंगे, एपीजे अब्दुल कलाम सभागार, कलेक्ट्रेट में करेंगे बैठक।

➡️लखनऊ- सपा का डेलिगेशन डीजीपी से मुलाकात कर निकला, सपा के प्रतिनिधिमंडल ने डीजीपी से की मुलाकात, आजम पर 2 और केस दर्ज होने पर ज्ञापन सौंपा, केस दर्ज करने के विरोध में डीजीपी से मिले सपाई, पुलिस मुख्यालय जाकर डीजीपी को सौंपा ज्ञापन, सरकार बदले की भावना से कर रही काम- मनोज पांडेय, आजम खान को प्रताड़ित कर रही सरकार-पांडेय।

➡️लखनऊ- जिला कलेक्ट्रेट मुख्यालय पर मण्डलीय बैठक शुरू, मंत्री कपिल देव अग्रवाल, जितिन प्रसाद मौजूद, जिलाधिकारी समेत कई अन्य अधिकारी भी मौजूद, बैठक केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं को हो रही, लख़नऊ की कानून व्यवस्था को लेकर भी समीक्षा।

➡️लखनऊ- प्राधिकरण के ज़ोन 1 में चल रही ध्वस्तीकरण की कार्रवाई, ज़ोन 1 गोमतीनगर विस्तार में ध्वस्तीकरण की कार्रवाई, कार्रवाई के दौरान जोनल समेत अवर अभियंता मौके पर , उपाध्यक्ष इन्द्रमणि त्रिपाठी के निर्देशन में शुरू हुई कार्रवाई।

➡️लखनऊ- लोनिवि मंत्री जितिन प्रसाद आज करेंगे समीक्षा बैठक, केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओं की करेंगे समीक्षा, 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक कलेक्ट्रेट में समीक्षा बैठक, 3 बजे से ट्रैफिक कमांड कंट्रोल सिस्टम की करेंगे समीक्षा.

➡️लखनऊ- मुख्तार अंसारी के करीबियों से ईडी करेगी पूछताछ, रिश्तेदार तन्नू अंसारी, विक्रम अग्रहरि से होगी पूछताछ, मुख्तार के करीबा गणेश मिश्रा से ईडी करेगी पूछताछ, मुख्तार के करीबियों को पूछताछ का नोटिस जारी किया, पिछले हफ्ते कई ठिकाने पर ईडी ने की थी छापेमारी, छापेमारी में बरामद दस्तावेजों के आधार पर होगी पूछताछ, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में होगी सबसे पूछताछ.

➡️लखनऊ- अब्बास अंसारी की तलाश में देश भर में छापेमारी, लखनऊ पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए 8 टीमें बनाई, यूपी,नई दिल्ली,राजस्थान में चल रही है छापेमारी, हैदराबाद,पश्चिम बंगाल, उत्तराखंड में छापेमारी जारी, पंजाब, छत्तीसगढ़, गोवा में भी चल रही है छापेमारी, लखनऊ की कोर्ट से जारी हुआ है गिरफ्तारी वारंट, धोखाधड़ी से असलहे का लाइसेंस ट्रांसफर कराने का मामला.

➡️लखनऊ- मुख्तार के भाई सांसद अफजाल अंसारी का बयान, ईडी को छापेमारी पर अफजाल अंसारी का बयान, हर एक का हिसाब होगा- अफजाल अंसारी, जितने दिन सरकार है कूद लो- अफजाल अंसारी, फिर अपनी हर चीज वापस लूंगा- अफजाल अंसारी.

➡️लखनऊ- आजम के खिलाफ दो और केस दर्ज होने का मामला, डीजीपी से मिलने जा रहा सपा का प्रतिनिधिमंडल, केस दर्ज करने के विरोध में डीजीपी से मिलेंगे सपाई, पुलिस मुख्यालय जाकर डीजीपी को सौंपेंगे ज्ञापन, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम के नेतृत्व में डेलिगेशन, डीजीपी से मुलाकात के लिए डेलीगेशन हुआ रवाना.

➡️हमीरपुर- महिला सिविल जज के साथ छेड़छाड़ का मामला, पुलिस ने आरोपी अधिवक्ता को किया गिरफ्तार, महिला सिविल जज से छेड़छाड़ करने वाला अरेस्ट, आरोपी अधिवक्ता हारून को किया गया गिरफ्तार, आरोपी अधिवक्ता भेजता था व्हाट्सएप पर अभद्र मैसेज, इवनिंग वॉक में पीछा कर पास करता था भद्दे कमेंट, सिविल जज ने सदर कोतवाली में दर्ज कराई थी FIR, हमीरपुर बार एसोसिएशन ने अधिवक्ता की सदस्यता रद्द, सदर कोतवाली के लक्ष्मीबाई तिराहे से किया गिरफ्तार.

➡️बदायूं- कपड़ा व्यापारी को दबंग ने मारी गोली, रुपयों के लेनदेन में कपड़ा व्यापारी को मारी गोली, 11 लाख रुपये का आरोपियों से है लेनदेन , रकम मांगने आरोपी के घर पर पहुंचा था दबंग, कहासुनी में आरोपी ने व्यापारी को मारी गोली, सदर क्षेत्र के मोहल्ला नई सराय का मामला।

➡️गोंडा- तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक में मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार युवक की मौत , पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोतवाली देहात के खैरौरा मोहन का मामला।

➡️प्रयागराज- अपराधिक केस लंबित सरकारी कर्मियों का प्रमोशन मामला, मामले पर इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी खबर, ‘अपराधिक केस लंबित रहने के दौरान प्रमोशन रोकना गलत’, प्रमोशन प्रक्रिया को अनिश्चितकाल तक रोकना गलत- HC, याची पुलिस कांस्टेबल नीरज पाण्डेय ने दाखिल की थी अर्जी

➡️सीतापुर- जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट, पुलिस के सामने जमकर चले लाठी-डंडे, मारपीट का वीडियो शोसल मीडिया में वायरल, पुलिस ने दोनों पक्षों पर केस किया दर्ज, थाना सकरन इलाके का मामला।

➡️सीतापुर- विशेष समुदाय के लोगों ने साधुओं को पीटा, दधि उत्सव का चंदा मांग कर लौट रहे थे साधु, साधुओं से मारपीट करके की गई लूटपाट, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने थाने पर किया हंगामा , थाना रेउसा इलाके का मामला।

➡️कुशीनगर- मंत्री असीम अरुण कुशीनगर पहुंचे , बच्चों में वितरित करेंगे टैबलेट और अन्य सामग्री, कोविड के कारण अनाथ हुए बच्चों में वितरित करेंगे सामग्री, वीर सपूतों को बलिदान दिवस की पूर्व संध्या पर देंगे श्रद्धांजलि, तमकुही रोड के सेलिब्रेशन लान में आयोजित है कार्यक्रम, शाम 4 बजे भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात.

➡️बरेली- भाई की डॉट से नाराज होकर 2 बहनों ने खाया जहर, एक की इलाज के दौरान मौत, दूसरी की हालत गम्भीर, घटना के बाद परिवार में मचा कोहराम, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, नाबाबगंज थाने के डंडिया फैजुल्ला गांव की घटना।

➡️फर्रुखाबाद- युवक का सिर कटा शव मिलने से सनसनी, युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप , शव देखकर तीमारदारों ने पुलिस को दी सूचना, खोजबीन करने पर युवक का झाड़ियों में मिला सिर, करीब 20 दिन पुराना बताया जा रहा शव, फर्रुखाबाद क्षेत्र के जिला अस्पताल लोहिया का मामला।

➡️बुलंदशहर – बेटे ने संपत्ति के लिए मां की निर्मम हत्या की , वज़नदार हथियार से हमला कर की गई हत्या, आरोपी बेटे ने मां का चेहरा भी कुचला, हत्या के बाद मंदिर के पास फेंका मां का शव, साले के साथ मिलकर घटना को अंजाम देने का आरोप, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, खुर्जा नगर कोतवाली के हनुमान टीला की घटना.

➡️बरेली- हिंदू जागरण मंच के नेता ने छात्रा से की छेड़छाड़, कोचिंग से पढ़कर लौट रही थी पीड़ित छात्रा, विरोध करने पर छात्रा को पीटा, मोबाइल भी तोड़ा, पीड़ित की मां की तहरीर पर पास्को एक्ट में केस दर्ज, इज्जतनगर थाना क्षेत्र के शहीद गेट की घटना.

➡️बरेली – पेट्रोल पंप के गार्ड को बदमाशों ने मारी गोली, गार्ड के टोकने पर अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली, अवैध हथियार लेकर पेट्रोल पंप के पास बैठे थे बदमाश, सीने में गोली लगने से गार्ड की हालत नाजुक, कैंट थाने के बुखार मोड़ स्थित राघव पेट्रोल पंप की घटना.

➡️बस्ती- शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला, गर्भवती होने पर गर्भपात कराने का आरोप, दो वर्षों तक शादी के नाम पर दुष्कर्म, दिल्ली लेजाकर पीड़िता का कराया गर्भपात, युवक द्वारा शादी से इंकार करने पर खुलासा, पीड़िता ने परशुरामपुर थाने में दी तहरीर.

➡️वाराणसी – ज्ञानवापी और मां श्रृंगार गौरी मामले में आज सुनवाई , जिला जज एके विश्वेश की अदालत में होगी सुनवाई, मुस्लिम पक्ष आज पेश करेगा रिजॉइंडर, पिछली सुनवाई में इंतजामिया कमेटी को लगी थी फटकार, मुस्लिम पक्ष द्वारा लगातार मांगा जा रहा था समय, अंजुमन इंतजामिया कमेटी पर लगाया था 500 का जुर्माना, मामले में आज दोपहर 2 बजे होगी सुनवाई.

➡️कानपुर- वामन मेश्राम के कार्यक्रमों में पुलिस ने लगाई थी रोक, वामन मेश्राम के बयानों से स्थितियों के बिगाड़ने की थी आशंका, पुलिस ने वामन मेश्राम के कानपुर आगमन पर लगाई थी रोक, 3 जून की हिंसा के बाद से शहर में है धारा 144 जारी, बिना अनुमति किसी कार्यक्रम पर पुलिस ने लगाई रोक, क़ानून तोड़ने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई.

➡️गाजियाबाद- गाजीपुर बॉर्डर से लेकर खोड़ा तक भीषण जाम, पुलिस के बैरिकेड लगाए जाने से लगा जाम, NH-9 पर लगा भीषण जाम, किसानों के धरने को लेकर बॉर्डर पर कड़ी सुरक्षा, जंतर मंतर पर होगा किसानों का धरना.

➡️मथुरा- हॉस्पिटल में तैनात सुरक्षा गार्ड की दबंगई, इलाज कराने गए मरीज को मारा धक्का, धक्का देने से मरीज जमीन पर गिर गया, बुजुर्ग महिला से गार्ड ने किया अभद्र व्यवहार, घटना की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, वृंदावन थाने के रामकृष्ण मिशन हॉस्पिटल का मामला.

➡️रायबरेली- 11 वर्षीय बालक की हत्या का मामला, पुलिस पर परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप, आरोपियों पर नामजद केस न दर्ज करने का आरोप, एसपी की चौखट पर पहुंचा पीड़ित परिवार, एसपी ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के दिये आदेश, लालगंज क्षेत्र के संकेत नगर मोहल्ले की घटना.

➡️नोएडा – भाकियू का जंतरमंतर पर धरना प्रदर्शन, नोएडा दिल्ली बॉर्डर पर बढ़ाई गई फ़ोर्स, पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर शुरू की चेकिंग, भाकियू कार्यकर्ताओं को रोकने की तैयारी, यूपी दिल्ली बॉर्डर पर रोकने की तैयारी, चेकिंग की वजह से चिल्ला बॉर्डर पर जाम, दिल्ली पुलिस CRP के जवान चिल्ला बॉर्डर पर तैनात.

➡️प्रयागराज- स्कूली बच्चों से भरी मैजिक पलटी, हादसे में 5 बच्चे हुए गंभीर घायल, घायल बच्चों का अस्पताल में चल रहा इलाज, चालक की लापरवाही से हुआ हादसा, जेआरडी पब्लिक स्कूल के थे बच्चे, करछना के भीरपुर का मामला.

➡️हमीरपुर- 3 दलित छात्राओं के साथ छात्रों ने जमकर की मारपीट, बीच सड़क पर छात्राओं को छात्रों ने बेल्ट से पीटा, तीनों आरोपी छात्र अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर, पीड़ित छात्राओं की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज किया, हमीरपुर के राठ कोतवाली इलाके का मामला.

➡️कानपुर- कत्था फैक्ट्री में करंट लगने से मजदूर की मौत, 30 साल से फैक्ट्री में काम कर रहा था मजदूर, फैक्ट्री मालिक ने सुबह परिजनों को दी सूचना, मुआवजे की मांग को लेकर परिजनों का हंगामा, क्षेत्राधिकारी समेत थाना पुलिस मौके पर मौजूद, चौबेपुर क्षेत्र के देदुपुर गांव का मामला.

➡️उन्नाव- जीआरपी सिपाही की अनोखी विदाई का वीडियो वायरल, जरूरतमंद बच्चों की पढ़ाई में कर रहा था मदद, रोजाना समय निकाल कर बच्चों को पढ़ाता था कोचिंग, कोरारी रेलवे स्टेशन पर भीख मांगते बच्चों को पढ़ाया, सिपाही का तबादला होने पर बच्चों ने दी अनोखी विदाई, GRP उन्नाव में तैनात थे सिपाही रोहित कुमार.

➡️कानपुर – कानपुर में राजस्व को चूना लगाता अपशिष्ट गृह, क्षमता के अनुसार नहीं शुरू हुआ अपशिष्ट गृह, जून माह में सांसद ने किया था इसका उद्घाटन, पूर्व राष्ट्रपति कोविन्द ने बनाने के लिए कहा था, अपशिष्ट गृह पर 9 गांवों की जिम्मेदारी है, अपशिष्ट गृह के बावजूद इलाकों में फैली गंदगी, कल्याणपुर के ईश्वरी गंज गांव पास बना है अपशिष्ट गृह.

➡️नोएडा- नोएडा दिल्ली के चिल्ला बॉर्डर पर लगा लंबा जाम, नोएडा दिल्ली जाने वाले रास्ते पर लगा लंबा जाम, करीब 2 किलोमीटर लगा लंबा जाम, एक लेन चलने की वजह से लगा लंबा जाम, किसानों की गाड़ियों को जंतर मंतर नहीं जाने दिया गया.

➡️गोरखपुर- इलाज के नाम पर मरीज से लिए जा रहे पैसे, डॉक्टर का तीमारदारों से पैसे लेते वीडियो वायरल, जिला महिला अस्पताल के डॉक्टर का वीडियो वायरल, वीडियो में महिला डॉक्टर पैसे की मांग कर रही, कम पैसे देने पर इलाज से मना कर रही डॉक्टर, प्रमुख अधीक्षक ने मामले का लिया संज्ञान , डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई के लिए शासन को लिखा पत्र, गोरखपुर जिला महिला चिकित्सालय का मामला।

➡️रायबरेली- दबंग व्यक्ति का वीडियो वायरल, लोगों को धमकाते हुए व्यक्ति का वीडियो वायरल, तालाब में मत्स्यपालन को लेकर पीड़ितों को धमकाया, 15 दिन के अंदर हत्या करवाने की दबंग ने दी धमकी, धमकी देते हुए दबंग का वीडियो हुआ वायरल, सरेनी थाना क्षेत्र के मलकेगांव की घटना.

➡️प्रयागराज- युवक की पीट-पीटकर हत्या से सनसनी, रंजिश में युवक की पीट-पीटकर हत्या, युवक की हत्या से इलाके में मची सनसनी, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मेजा थाना क्षेत्र के इसौटा गांव की घटना।

➡️मेरठ – SSP ऑफिस में रोते हुए पहुंची बीएड छात्रा, भाजपा कार्यकर्ता ने छात्रा से की छेड़छाड़, शिकायत करने पर छात्रा को जान से मारने की धमकी, गैर समुदाय की पीड़िता के मामले में कार्रवाई नहीं, पीड़ित छात्रा को थाने से भगा देती है पुलिस, कंकरखेड़ा थाने में दर्ज है केस, कार्रवाई नहीं हुई।

➡️रायबरेली- रायबरेली में दबंग व्यक्ति का वीडियो वायरल, लोगों को धमकाते हुए व्यक्ति का वीडियो वायरल, तालाब में मत्स्यपालन को लेकर पीड़ितों को धमकाया, 15 दिन के अंदर हत्या करवाने की दबंग ने दी धमकी, धमकी देते हुए दबंग का वीडियो हुआ वायरल, सरेनी थाना क्षेत्र के मलकेगांव की घटना.

➡️चित्रकूट- मानिकपुर क्षेत्र में डायरिया का प्रकोप जारी , स्वास्थ्य विभाग डायरिया मर्ज में नहीं कर पा रहा रोकथाम , अलग-अलग गांव, कस्बे से लोग सीएचसी में भर्ती, मानिकपुर में 6 लोगों की हो चुकी है मौत।

➡️बागपत – मेरठ हाइवे हादसे में 5 की मौत का मामला, पोस्टमार्टम के बाद गांव में पहुंचा सभी का शव, दंपति सहित 3 बच्चों की हुई थी मौत , मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल , डोला गांव के रहने वाले है सभी मृतक, बालैनी थाने के मेरठ हाइवे पर हुई थी घटना.

➡️बाराबंकी- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, गांव के कुछ लोगों पर हत्या का आरोप, दरियाबाद थाने के लालपुर गुमान का मामला.

➡️कानपुर देहात – संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, फंदे से लटकता मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, भोगनीपुर क्षेत्र के गांव डिलौलिया बांगर का मामला.

➡️लखीमपुर खीरी – मंत्री अजय मिश्र टेनी पर दर्ज मुकदमे पर होगी सुनवाई, 22 साल पहले दर्ज हुए हत्या के मुकदमे में सुनवाई, आज लखनऊ हाईकोर्ट में मामले पर होगी सुनवाई, हाईकोर्ट की डबल बेंच करेगी मामले की सुनवाई.

➡️बदायूं- मैनपुरी के SDM के साथ की गयी हाथापाई, भीड़ ने SDM के साथ की हाथापाई, दो पक्षों के बीच जमकर चले लात घूंसे, मंगल दल के सम्मान समारोह में पहुंचे थे , तहसीलदार, कोतवाल ने एसडीएम को बचाया, एक ही बिरादरी के युवाओं को शामिल करने पर था विवाद, बिसौली कोतवाली के गांव परवेज नगर का मामला।

➡️गाजियाबाद- गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों का धरना , किसान संगठन की गाड़ियों से स्टीकर हटा रही पुलिस, स्टीकर हटा कर गाड़ियों को कर रही रवाना, धरने पर बैठे किसानों को पुलिस ने हिरासत में लिया, पुलिस किसानों को पास के थाने ले जा रही।

➡️एटा- शनिदेव के मंदिर को चोरों ने बनाया निशाना, पीतल के 4 घंटे, मंदिर में लगा पंखा ले गए चोर, मंदिर में चोरी होने से स्थानीय लोगों में नाराजगी, कोतवाली नगर क्षेत्र के शनि देव मंदिर का मामला.

➡️कन्नौज – शिक्षक का क्लास में सोने का वीडियो वायरल, बच्चों को पढ़ाने के बजाय सोते रहते है शिक्षक, वीडियो में कुर्सी पर सो रही थी प्रधानाध्यापिका, हसेरन ब्लॉक के जबरपुर प्राइमरी स्कूल का मामला.

➡️हल्द्वानी- गौला नदी में बहे दूसरे युवक का भी मिला शव, कल नदी के तेज बहाव में बह गए थे 2 युवक, नदी में नहाने के दौरान बह गए थे दोनों युवक, एक युवक का कल ही बरामद हो गया था शव, काठगोदाम पुलिस, SDRF ने युवक का शव बरामद किया, हल्द्वानी के बेलेजली लॉज के रहने वाले थे दोनों युवक।

➡️उधमसिंहनगर- खटीमा के चकरपुर पुलिस चौकी के पास हादसा, अनियंत्रित मैक्स जीप अनियंत्रित होकर पलटी, नेपाली सवारी को लेकर खटीमा जा रही थी जीप, जीप पलटने से लगभग 8 नेपाली नागरिक घायल, दुर्घटना में 3 नेपाली महिलाए गंभीर रूप से घायल, सभी घायलों को अस्पताल खटीमा भेजा गया, दुर्घटना के बाद जीप चालक मौके से हुआ फरार।

➡️दिल्ली- AAP सांसद संजय सिंह ने उपराष्ट्रपति से की मुलाकात, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से शिष्टाचार मुलाकात की, सांसद संजय सिंह ने उपराष्ट्रपति धनखड़ से भेंट की।

➡️दिल्ली- मनीष सिसोदिया का भाजपा पर गंभीर आरोप, AAP को तोड़कर भाजपा में आने का संदेश, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा, संदेश आया है,AAP तोड़कर भाजपा में आ जाओ-सिसोदिया, सीबीआई और ईडी केस बंद कराने का भी संदेश-सिसोदिया, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का भाजपा को जवाब, मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं नहीं झुकूंगा- सिसोदिया, सिर कटवा दूगां, षड्यंत्रकारियों के आगे नहीं झुकूंगा-सिसोदिया.

➡️दिल्ली- उत्तराखंड को लेकर दिल्ली में आज बैठक, बीजेपी अध्यक्ष नड्डा की अध्यक्षता में होगी बैठक, उत्तराखंड के प्रभारी दुष्यंत गौतम रहेंगे मौजूद, संगठन महामंत्री अजय कुमार भी रहेंगे मौजूद, दोपहर 12 बजे होगी उत्तराखंड को लेकर बैठक।

➡️दिल्ली- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज दिल्ली पहुंचेंगे, शाम 5 बजे मुख्यमंत्री धामी पहुंचेंगे दिल्ली, शाम 5.30 बजे सीएम पहुंचेंगे उत्तराखंड सदन।

➡️दिल्ली- बीजेपी के उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत गौतम का बयान, संगठन के विस्तार को लेकर मंथन जारी-दुष्यंत गौतम, मजबूत टीम की ज़रूरत है उसी पर चर्चा होगी-दुष्यंत, ‘सर्वव्यापी विकास के लिए मजबूत टीम की आवश्यकता’, 2024 में सभी सीटों पर भाजपा को जीतना लक्ष्य-दुष्यंत, उत्तराखंड को हम पलायन से मुक्त कराएंगे- दुष्यंत।

➡️दिल्ली- जेपी नड्डा के आवास पहुंचे उत्तराखंड के नेता, उत्तराखंड बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र भट्ट पहुंचे, अजय कुमार, दुष्यंत गौतम,रेखा वर्मा पहुंची, प्रदेश संगठन में नई टीम को लेकर होगी बैठक।


Related Articles

Back to top button