WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9 बजे की बड़ी खबरें………22.08.22

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9 बजे की बड़ी खबरें………22.08.22

➡लखनऊ- मंत्री कपिल देव अग्रवाल आज करेंगे बैठक,सभी योजनाओं, कानून व्यवस्था को लेकर बैठक,ट्रैफिक कमाण्ड कन्ट्रोल सिस्टम के संबंध में बैठक,मंत्री कपिल देव अग्रवाल अधिकारियों के साथ समीक्षा करेंगे,एपीजे अब्दुल कलाम सभागार, कलेक्ट्रेट में करेंगे बैठक.

➡लखनऊ- चिनहट में प्राइवेट अस्पताल की मनमानी जारी,दो माह की बच्ची की मौत के बाद हुआ हंगामा,मौत के बाद बच्ची की बॉडी न देने पर हंगामा,परिजनों से 39 हजार बकाया की कर रहे थे मांग,चिनहट सब्जी मंडी के पास है मेकवेल हॉस्पिटल.

➡लखनऊ- घंटाघर के पास दबंगों ने की मारपीट,भाग रहे दबंगों को पुलिस ने रोका,XUV कार से भाग रहे थे दबंग,कार में विधानसभा का लगा था पास,दबंगों ने दारोगा से की बदसलूकी,3 दबंगों को पुलिस ने हिरासत में लिया,ठाकुरगंज क्षेत्र के घंटाघर का मामला.

➡लखनऊ- 11 बजे के बाद डीजे बंद कराने पर मारपीट,दबंगों ने विरोध करने पर कई लोगों को पीटा,दर्जनों लोगों ने मिलकर बुजुर्ग को जमकर पीटा,बचाने आये पुत्र और पड़ोसी युवक,महिलाओं को पीटा,ठाकुरगंज क्षेत्र के राधग्राम क्षेत्र की घटना.

➡लखनऊ- मध्य क्षेत्रीय परिषद की 23वीं बैठक आज,सीएम योगी आदित्यनाथ बैठक में होंगे शामिल,यूपी,यूके,एमपी और सीजी के मुख्यमंत्रीगण होंगे शामिल,कुशाभाऊ ठाकरे इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में बैठक,मध्य प्रदेश के भोपाल में होगी बैठक.

➡लखनऊ- लोनिवि मंत्री जितिन प्रसाद आज करेंगे समीक्षा बैठक,केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओं की करेंगे समीक्षा,11 बजे से दोपहर 2 बजे तक कलेक्ट्रेट में समीक्षा बैठक,3 बजे से ट्रैफिक कमांड कंट्रोल सिस्टम की करेंगे समीक्षा.

➡लखनऊ- स्वतंत्र देव सिंह आज किसानों से संवाद करेंगे,आज 11 बजे किसानों की समस्याओं पर संवाद,जल संसाधन,जल प्रबंधन एवं सिंचाई के संबंध में संवाद,’सुनो किसान हम हैं’ कार्यक्रम के माध्यम से संवाद करेंगे.

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज जाएंगे आजमगढ़,विधायक रमाकांत यादव से जेल में करेंगे मुलाकात.

➡आगरा- ऑटो चालक ने आग लगाने की कोशिश की ,पुलिस बूथ में खुद को आग लगाने की कोशिश की,ऑटो चालक ने अपने ऊपर डाला डीजल,आग लगाने का प्रयास पुलिस ने बचाया,डायल 112,स्थानीय पुलिस पर आरोप लगाया,कार्रवाई न करने का पुलिस पर लगाया आरोप,मारपीट के मामले में कार्रवाई न करने का आरोप,पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ की कार्रवाई,एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के टेड़ी बगिया का मामला.

➡मुजफ्फरनगर- नगर पालिका चेयरमैन अंजू अग्रवाल की बढ़ी मुश्किलें,चेयरमैन की शासन से रिकवरी आरसी जारी,खालिद की शिकायत पर 2021 में हुई थी जांच,ऑटो रिक्शा टैक्स वसूली की हुई थी शिकायत,चेयरमैन अंजू पर शिकायत के 3 आरोप सिद्ध,1 लाख 95 हजार की रिकवरी आदेश जारी,चेयरमैन अंजू के वित्तीय अधिकार भी सीज,सिटी नगर पालिका चेयरमैन हैं अंजू अग्रवाल.

➡मुरादाबाद- एक ही समुदाय के दो पक्षों में जमकर मारपीट,मस्जिद के इमाम को गाली देने के आरोप में विवाद,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल,दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे,धारदार हथियार,मारपीट में दोनों पक्षों के कई लोग हुए घायल,2 लोगों की हालत गंभीर,जिला अस्पताल में भर्ती,डिलारी थाना क्षेत्र के जोगीपुरा गांव की घटना.

➡रायबरेली- सिपाही अनूप कुमार शर्मा ने सीएम को लिखा पत्र,सिपाही ने पुलिस व्यवस्था पर उठाए गंभीर सवाल,मानसिक और आर्थिक शोषण का लगाया आरोप,शिकायत पत्र वायरल होने पर विभाग में मचा हड़कंप,भदोखर थाने में तैनात है सिपाही अनूप कुमार शर्मा.

➡कन्नौज- दबंगों ने स्टैंड संचालक को जमकर पीटा,बाइक साइड में लगाने के लिए कहने पर पीटा,संचालक की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल,साइकिल स्टैंड संचालक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा,पीड़ित संचालक ने अज्ञात के खिलाफ दी तहरीर,सदर तहसील के साइकिल स्टैंड का मामला.

➡बिजनौर- राजस्थान पुलिस की गाड़ी पर ग्रामीणों ने किया पथराव,राजस्थान पुलिस वांछित चोर के घर दबिश देने गई थी,बिजनौर के रसूलाबाद में किया गाड़ी पर पथराव,पुलिस ने अज्ञात ग्रामीणों के खिलाफ किया केस दर्ज,अफजलगढ़ थाने की पुलिस ने केस दर्ज किया.

➡कुशीनगर- राज्यमंत्री असीम अरुण का कुशीनगर दौरा आज,तमकुही रोड में सुबह 11 बजे टैबलेट वितरण कार्यक्रम,दोपहर 2 बजे समाज कल्याण की संस्था का करेंगे निरीक्षण,शाम 4 बजे भाजपा कार्यालय पर पदाधिकारियों से मुलाकात.

➡बिजनौर- केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वार्ष्णेय का दौरा आज,दो दिन के बिजनौर दौरे पर रहेंगे रेल मंत्री,जिले की दो संसदीय सीटों का करेंगे दौरा,रेल मंत्री नगीना लोकसभा में करेंगे आज दौरा,बिजनौर लोकसभा में मंत्री का दौरा होगा कल.

➡संतकबीरनगर- कैबिनेट मंत्री एके शर्मा का जोरदार हुआ स्वागत,खलीलाबाद शहर पहुंचने पर स्वागत किया गया,चेयरमैन,विधायक और कार्यकर्ताओं के साथ किया पूजा,मंत्री ने चेयरमैन से चौमुखी विकास का किया वादा.

➡ललितपुर- बेतवा और न्योरा नाले के बीच फंसे 6 लोग,अचानक पानी आने से फंसे हैं 6 ग्रामीण,किसलबांस निवासी 6 ग्रामीण पानी के बीच फंसे,कल से अभी तक नहीं किया जा सका रेस्क्यू.

➡इटावा- अज्ञात व्यक्ति ने बाइकों में लगाई आग,आग लगाते युवक का वीडियो CCTV में कैद,पीड़ित लोगों ने पुलिस से की मामले की शिकायत,सदर कोतवाली क्षेत्र के चौगुरजी मोहल्ले की घटना.

➡सहारनपुर- कार और ट्रक में टक्कर का मामला,हादसे में अब तक 6 लोगों की मौत,देर रात 2 और लोगों की इलाज के दौरान मौत,कोतवाली क्षेत्र के गंदेनड के पास की घटना.

➡रायबरेली- कार सवार चोरों ने ट्रक,ट्रैक्टर की बैटरियां की चोरी,चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद,शहर कोतवाली क्षेत्र के त्रिपुला चौराहे की घटना.

➡देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी का एमपी दौरा आज,भोपाल में होगी 23वीं मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक,गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में बैठक आज,उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी होंगे शामिल,सीएम धामी ने शिवराज सिंह चौहान से की मुलाकात,कल उनके आवास पर सीएम धामी ने शिष्टाचार भेंट की.

➡दिल्ली- आज दिल्ली के जंतर-मंतर पर किसान महापंचायत,SKM अराजनैतिक के आह्वान पर किसान महापंचायत,अलग-अलग राज्यों के किसान दिल्ली को रवाना हुए,पंचायत सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक होगी,पंचायत के समापन पर राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपेंगे,9 मांगों को लेकर किसान महापंचायत की जाएगी.

Related Articles

Back to top button