उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर अपराह्न 2:30 बजे की बड़ी खबरें………. 02.01.2024

➡लखनऊ – कांग्रेस की यूपी जोड़ो यात्रा पहुंचेगी लखनऊ , सहारनपुर से शुरू हुई यात्रा लखनऊ में होगी समाप्त, 5 और 6 जनवरी को लखनऊ शहर में चलेगी यात्रा, लखनऊ के व्यस्ततम इलाकों से गुजरेगी कांग्रेस की यात्रा, कांग्रेस की यूपी जोड़ो यात्रा का रूट निर्धारित किया गया , रूट निर्धारित कर पदाधिकारी को मिली जिम्मेदारी, लखनऊ की यात्रा में हज़ारों कार्यकर्ताओं को जुटाने की तैयारी, यूपी कांग्रेस के नए प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय होंगे शामिल, 4 जनवरी को सीतापुर से चलकर बीकेटी पहुंचेगी यात्रा, 5 जनवरी को सुबह 10 बजे बीकेटी पहुंचेंगी कांग्रेस की यात्रा, आईआईएम होते हुए इमामबाड़ा चौक पहुंचेगी यात्रा, 6 जनवरी को सुबह 10 बजे नाका गुरुद्वारा पहुंचेंगी यात्रा , परिवर्तन चौक होते हुए शहीद स्मारक पर होगी समाप्त.

➡लखनऊ – लखनऊ को 5 जिलों से जोड़ेगा 250 किमी लंबा विज्ञान पथ , विज्ञान पथ के जरिए राजधानी को वैश्विक शहर बनाने की तैयारी , राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के आधार पर बन रहा राज्य राजधानी क्षेत्र , सीतापुर, हरदोई, बाराबंकी, रायबरेली और उन्नाव को जोड़ेगा पथ , उद्योगों की स्थापना को रफ्तार देने के लिए विकसित होंगे 20 पथ , जय जवान जय किसान जय विज्ञान के आधार पर बन रहे पथ, लखनऊ और आसपास के जिलों को इंडस्ट्रियल हब बनाना है.

➡लखनऊ- मेल करके बम से उड़ाने की धमकी मामला, धमकी में इस्तेमाल आईपी एड्रेस ट्रैक की गई, जीमेल आईडी का इस्तेमाल कर धमकी दी गई थी, गूगल हेड क्वार्टर से भी डिटेल मांगी गई है, मोबाइल के माध्यम से मेल किया गया था, किसान नेता देवेंद्र तिवारी को आया था धमकी भरा मेल, सुशांत गोल्फ सिटी कोतवाली में दर्ज हुआ था केस.

➡लखनऊ- परिवहन विभाग ब्रेथ एनालाइजर, इंटरसेप्टर वाहन खरीदेगा, 7.48 करोड़ रुपये से खरीदे जाएंगे 139 ब्रेथ एनालाइजर, 7.48 करोड़ रुपये में 28 इंटरसेप्टर भी खरीदे जाएंगे, नशे में वाहन चलाने वालों पर सख्ती बरतने की तैयारी, 139 ब्रेथ एनालाइजर,28 इंटरसेप्टर वाहन खरीदेगा विभाग, वाहनों को प्रमुख चौराहों,हाईवे पर तैनात किये जाएंगे, नशे में ड्राइविंग करने वालों पर कार्रवाई की जा सकेगी.

➡लखनऊ- पार्टी कार्यालय में समाजवादी पार्टी की बैठक आज , राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की अध्यक्षता में बैठक, सपा के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ की होगी बैठक, सपा कार्यालय में कलाकारों को किया जाएगा सम्मानित, राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव करेंगे सम्मानित , बैठक में सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के जरिये बनेगी रणनीति, पीडीए को गांव गांव तक पहुंचाने पर बनेगी रणनीति, आज सुबह 11 बजे से पार्टी कार्यालय में होगी बैठक.

➡लखनऊ- लखनऊ में भीषण ठंड के साथ भारी कोहरा , सड़कों पर छाई कोहरे की मोटी चादर , घने कोहरे के चलते विजिबिलिटी हुई कम, मौसम विभाग ने पहले ही जारी की है चेतावनी, कोहरे ने लगाई गाड़ियों की रफ्तार पर लगाम.

➡लखनऊ- अलाव ताप रही महिला,युवक को कार सवार ने रौंदा, घायल अवस्था में ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंचाया, अस्पताल में डॉक्टरों ने किया मृत घोषित, पुलिस ने कार चालक को किया गिरफ्तार, कार चालक नशे में धुत होकर चला रहा था कार, मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के कनकहा की घटना.

➡लखनऊ- हाईकोर्ट के जज के बंद मकान में हुई चोरी, चिनहट के मटियारी में मौजूद है जज का मकान, छत का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए चोर, 60 हज़ार के शावर,टोटी लेकर चोर हुए फरार, चिनहट कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट.

➡उन्नाव- गंगा की रेत में निर्वस्त्र हालत में मिली महिला, ट्रेन से फेंके जाने की बात महिला ने बताई, रात भर रेत में पड़े रहने से महिला की हालत खराब, गंगा स्नान करने आये लोगों ने पुलिस को दी सूचना, घाट के कर्मियों ने महिला को कपड़े पहनाए, पुलिस की मदद से सभी महिला को लाये किनारे, महिला के शरीर में कई चोट के निशान, इलाज के लिए भेजा गया जिला अस्पताल, महिला खुद को बिहार के सिवान निवासी बता रही, गंगाघाट रेलवे पुल के कानपुर छोर का मामला.

➡बस्ती- अपर पुलिस अधीक्षक,सीओ सिटी की दरियादिली, असहाय,अपनों से दूर हुए बुजुर्गों से मिलने पहुंचे वृद्धाश्रम, वृद्धाश्रम में बुजुर्गों से किया संवाद सुना उनकी आपबीती, वृद्धाश्रम पहुंचकर बुजुर्गों में बांटी मिठाई और फल, बुजुर्गों को गुलदस्ते के साथ नए वर्ष की शुभकामनाएं दी, अपर पुलिस अधीक्षक के सामने बुजुर्ग हुए भावुक, पुरानी बस्ती क्षेत्र के बनकटा वृद्धाश्रम का मामला.

➡पीलीभीत- सड़क पर गाड़ियां लगाकर बर्थडे पार्टी में हुडदंग,हर्ष फायरिंग, कई राउंड फायरिंग कर इंस्ट्राग्राम पर वीडियो किया शेयर, पाबंदी के बाद भी खुलेआम हर्ष फायरिंग वीडियो वायरल, वायरल वीडियो के बाद भी आरोपी पर कोई कार्रवाई नहीं, हनक रसूख के चलते SHO अजय कुमार मामला दबाने में जुटे, बिलसंडा थाना इलाके के मार रोड मार्ग का मामला .

➡ललितपुर- बिजली विभाग के मुख्य अभियंता राजीव माहेश्वरी से मारपीट, ललितपुर के काव्या ढाबा संचालक,चार पर मारपीट का आरोप, 19 दिसम्बर को जांच में काटी गई काव्या ढाबा की बिजली, रात्रि में हाईवे पर काव्या ढाबा पर जलती मिली बिजली, झांसी बिजली विभाग के मुख्य अभियंता के पूछने पर हमला, सदर कोतवाली क्षेत्र के NH 44 काव्या ढाबा का मामला.

➡सहारनपुर – पुलिस और गोकशों के बीच मुठभेड़, गन्ने के खेत में घेरकर 5 गोकशों को पकड़ा, मुठभेड़ के बाद 5 गोकशों को किया गिरफ्तार, गोकशों के पास से गोकशी का सामान बरामद, नकुड कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों से मुठभेड़.

➡बदायूं- बदायूं में डबल मर्डर से इलाके में मचा हड़कंप, युवक और युवती की गला काटकर की गई हत्या, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, फावड़ा से काटकर हत्या करने की जता रहे आशंका, बिल्सी थाना क्षेत्र के परोली गांव की घटना.

➡रायबरेली- जिला अस्पताल के CMS डॉ. महेंद्र मौर्य की पहल, CMS ने ठंड को देखते हुए जारी किया निर्देश, जिला अस्पताल में ब्लोअर लगाने के दिये निर्देश, सभी वार्डों में ब्लोअर लगाए जाने का दिया आदेश, ब्लोअर लगने से मरीजों को ठंड से मिलेगी निजात.

➡बुलंदशहर- पुलिस मुठभेड़ के दौरान इनामी बदमाश गिरफ्तार मुठभेड़ के दौरान 25 हज़ार का इनामी भूरा गिरफ्तार, 15 हज़ार रुपये, बाइक, तमंचा, कारतूस, ख़ोखा बरामद, भूरा पर विभिन्न थानों में दर्ज हैं 14 मुकदमें, लूट के एक मामले में वांछित चल रहा था भूरा, स्वाट देहात और अहमदगढ़ पुलिस की संयुक्त कार्रवाई, अहमदगढ़ क्षेत्र से इनामी भूरा को किया गिरफ्तार.

➡संभल- देर रात्रि कोहरे की मार में दो बाइक आपस में भिड़ी, बाइक सवार महिला और उसकी मासूम बेटी घायल, दूसरी बाइक पर सवार युवक हुआ घायल, तीनों घायलों को राहगीरों ने भेजा सरकारी अस्पताल, महिला और उसकी मासूम बेटी को किया मृत घोषित, धनारी क्षेत्र के भिरावटी धनारी मार्ग पर हुआ हादसा.

➡शामली- थानाभवन में किसान की हत्या का हुआ खुलासा, प्रेम-प्रसंग में पत्नी ने प्रेमी से कराई पति की हत्या, पत्नी ने अपने सामने पति की हत्या कराई, लाश को ठिकाने लगाने के लिए दिया था 1 लाख , पुलिस ने पत्नी समेत 6 लोगों को किया गिरफ्तार , घटना में प्रयुक्त कार, रस्सी पुलिस ने किया बरामद, हत्या कर आरोपियों ने शव को रजबहे में फेंका था, थानाभवन क्षेत्र के उमरपुर नांगल गांव की वारदात.

➡शामली- चार जनवरी तक इंटर तक के स्कूल-कॉलेज बंद रहेंगे, बढ़ती सर्दी के चलते प्रशासन ने स्कूलों में छुट्टी की, कक्षा 1 से लेकर 12वीं तक के बच्चों का अवकाश, पिछले कई दिनों से हो रही हाड़ कपाने वाली सर्दी, जिलाधिकारी रविंद्र सिंह ने आदेश जारी किए हैं.

➡हापुड़- पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद, दबंगों ने रास्ते में युवती से की गाली गलौज , गाली गलौज का विरोध करने पर की फायरिंग, रास्ते में नाली में पड़े दिखे खाली खोखे , पुलिस ने दबंगों के खिलाफ नहीं की कार्रवाई, पीड़ित युवती ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार, गढ़ क्षेत्र के मोहल्ला राजीव नगर का मामला.

➡शामली- बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या की वारदात, चौकीदार की सूचना पर घटनास्थल पहुंची पुलिस, पुलिस के मुताबिक महिला के गले पर चोट के निशान, फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर जांच पड़ताल की, महिला काफी समय से अकेली ही घर पर रहती थी, शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र के दथेड़ा की घटना.

➡ललितपुर- ललितपुर के एक गांव में दो पक्षों में हुई मारपीट, मारपीट में दोनों पक्ष के आधा दर्जन लोग घायल, मामूली बात पर दोनों पक्ष भिड़े आपस में की मारपीट, लाठी डंडा,पत्थरों से की मारपीट से गांव में दहशत, घायलों को लेकर जिला अस्पताल में किया भर्ती, कोतवाली क्षेत्र के ग्राम करगन का मामला.

➡मुरादाबाद- भाजपा नेता की दौड़ा दौड़ाकर पिटाई का मामला, संकल्प यात्रा के दौरान हुई थी भाजपा नेता की पिटाई, पीड़ित नेता की तहरीर पर 9 लोगों पर मुकदमा दर्ज, ग्राम प्रधान समेत लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, कुर्सी पर बैठने को लेकर हुआ था दोनों में विवाद , कुन्दरकी थाना इलाके के बगरुआ का मामला.

➡रायबरेली- सड़क किनारे व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप, मृतक के चेहरे पर मिले चोट के निशान, व्यक्ति की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, ऊंचाहार के धनेही मजरे मवई गांव की घटना.

➡प्रतापगढ़- पुलिस और स्वाट टीम ने तीन लुटेरों को पकड़ा, लूट के रूपये, मोबाइल, टेबलेट, बाइक, तमंचा बरामद, 15 दिसंबर को बंधन बैंक के कर्मचारी से की थी लूट, पुलिस ने केस दर्ज कर लुटेरों को भेजा जेल, करेंटी रोड रेलवे क्रॉसिंग के पास लुटेरों को पकड़ा.

➡ग्रेटर नोएडा- कॉलेज में न्यू ईयर पार्टी में समोसा खाने से शिक्षक बीमार, समोसा खाकर 20 शिक्षक हुए बीमार, अस्पताल में भर्ती, समोसा खाने के बाद सभी टीचरों को हुई फूड पॉइजनिंग, डिग्री कॉलेज प्रशासन ने दुकानदार के खिलाफ दी तहरीर, दनकौर स्थित गुरुद्रोणाचार्य डिग्री कॉलेज का मामला.

➡बरेली- जिले में पशु तस्करों की 170 करोड़ की संपत्ति जब्त, पशु तस्करों पर गैंगस्टर के 63 मामले किये गए दर्ज , जिले में साल भर में 267 अपराधियों को भेजा जेल, जिले में 63 अपराधियों की खोली गई हिस्ट्रीशीट, 4 गौ तस्करों पर लगाया गया एनएसए.

➡देहरादून- जमीनों को लेकर धामी सरकार के फैसले पर बोली कांग्रेस, सरकार के फैसले पर कांग्रेस नेताओं ने भी प्रतिक्रिया दी , कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने साफ कहा , पूर्व की सरकारों ने सख्त भू क़ानून प्रदेश में लागू किया, त्रिवेंद्र सरकार ने भू क़ानून खत्म कर दिया था- प्रीतम सिंह, अब बीजेपी सरकार ने फिर जमीनों को लेकर फैसला लिया , भू क़ानून लाना चाहिए सबसे अच्छा होगा- प्रीतम सिंह.

➡देहरादून- उत्तराखंड क्रांति दल ने उत्तराखंड क्रांति दल ने, सन 2000 से ही मूल निवास 1950 लागू करने की मांग, इसके लिए दीन दयाल पार्क देहरादून में धरना दिया , इस दौरान दल के संरक्षक एनपी जुयाल ने कहा, ‘2000 से पूर्व मूल निवास प्रमाण पत्र मिलता था’

➡देहरादून- उत्तराखंड में भाजपा सभी मोर्चों को मैदान में उतारेगी , लोकसभा चुनाव को जीतने के लिए मोर्चों को उतारेगी, 4 जनवरी को संयुक्त मोर्चा पदाधिकारी बैठक बुलाई गई, भाजपा प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने बताया , तय की गई रणनीति को बैठक में साझा किया जाएगा.

➡देहरादून- उत्तराखंड बोर्ड की परीक्षाएं 27 फरवरी से होंगी , हाई स्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षाएं होगी , 27 फरवरी से 16 मार्च 2024 तक चलेंगी परीक्षाएं, प्रैक्टिकल परीक्षाएं 16 जनवरी से 15 फरवरी तक होंगी, इस वर्ष 2.10 लाख से ज्यादा छात्र-छात्राएं परीक्षाएं देंगे.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ऐतिहासिक फैसला लिया , प्रदेश में कृषि और उद्यान की जमीनों को बेचने पर रोक, उत्तराखंड के बाहर के लोगों को खरीदने पर रोक लगाई, सीएम के इस फैसले को बीजेपी ने ऐतिहासिक करार दिया , धामी सरकार मजबूत भू कानून के पक्ष में है- वीरेंद्र बिष्ट, जल्द इसको लेकर भी फैसला लिया जाएगा- वीरेंद्र बिष्ट.

➡दिल्ली- प्राण प्रतिष्ठा को लेकर प्रह्लाद जोशी ने किया ट्वीट , प्राण प्रतिष्ठा के लिए मूर्ति का किया गया चयन, मूर्ति स्थापित के लिए चयन को अंतिम रूप दिया गया, देश के प्रसिद्ध मूर्तिकार योगीराज अरुण ने बनाई मूर्ति, योगीराज अरुण द्वारा बनी मूर्ति स्थापित की जाएगी , केन्द्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने एक्स पर किया पोस्ट , प्रह्लाद जोशी ने एक्स पर मूर्ति की फोटो पोस्ट की, भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा के लिए मूर्ति का चयन.

➡लखनऊ- मौसम वैज्ञानिक मोहम्मद दानिश का बयान, 2 दिनों तक घने कोहरे के साथ कोल्ड डे का अलर्ट, पश्चिमी, मध्य और उत्तरी यूपी में अलर्ट जारी, बुंदेलखंड के इलाके में बारिश की संभावना- दानिश, 2 दिन बाद मौसम साफ रहने की संभावना- दानिश, 2 दिनों तक यूपी के अधिकतर जिलों के लिए अलर्ट.

➡लखनऊ- परिवहन विभाग के क्षेत्रीय प्रबंधक RK त्रिपाठी का बयान, परिवहन निगम की हड़ताल समाप्त है- आरके त्रिपाठी, कुछ लोगों को भ्रमित किया गया था – आरके त्रिपाठी, लेकिन अब सभी ड्राइवर मान गए हैं – आरके त्रिपाठी, ‘यात्रियों को घर पहुंचाने का इंतजाम किया जा रहा है’.

➡वाराणसी- BHU में IIT छात्रा से गैंगरेप का मामला, पुलिस ने तीनों आरोपियों पर कसा शिकंजा, आरोपियों पर गैंगस्टर लगाने की तैयारी, लंका पुलिस हफ्ते में दाखिल करेगी चार्जशीट, फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चलाने की होगी पैरवी, आरोपियों को जल्द सजा दिलाने में जुटी पुलिस, घटना को लेकर आज सड़क पर उतरेगी कांग्रेस, आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चलाने की मांग.

➡वाराणसी- आईआईटी बीएचयू में छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला, गिरफ्तार आरोपियों का बीएचयू कैंपस में लगाया पोस्टर, बीजेपी के शीर्ष नेताओं के साथ की तस्वीर का लगा पोस्टर, विश्वविद्यालय में अज्ञात लोगों ने लगाया है पोस्टर, बीएचयू विश्वविद्यालय में पोस्टर बना चर्चा का विषय.

➡बस्ती- बस्ती में बदमाशों का एलान कर डकैती डालने का ट्रेंड, ओड़वारा के रगड़पुरवा गांव में डकैती की घटना, 27 दिसंबर को बदमाशों ने डकैती की धमकी दी थी, रगड़पुरवा गांव में पास पोस्टर लगाया,फिर डाला डाका, बदमाशों ने ललित मोहन चौधरी के घर धावा बोल दिया, बुजुर्ग मां के गले पर चाकू रखकर लूट ले गए जेवर,कैश, बस्ती, संतकबीरनगर पुलिस के इंतजाम धरे के धरे रह गए, बदमाशों ने कहा था कि कुछ भी कर लो,डाका तो डालेंगे, पुलिस ने ग्रामीणों को सुरक्षा का आश्वासन दिया था, डकैती की इस घटना से आसपास के गांवों में दहशत है, बस्ती, संतकबीरनगर के गांवों में एलानिया पोस्टर लगे थे, दोनों ही जिलों के बॉर्डर एरिया के गांवों में घटनाएं बढ़ी हैं.

➡रायबरेली- रायबरेली में मोटर ट्रांसपोर्ट यूनियन के पदाधिकारियों की गुंडई, वाहनों को रोककर जबरन वाहनों की निकाली जा रही चाबियां, मोटर ट्रांसपोर्ट यूनियन के पदाधिकारियों ने काटा हंगामा, मोटर व्हीकल एक्ट के नए नियमों के विरोध में हो रहा प्रदर्शन.

➡फर्रुखाबाद- रोडवेज बस समेत ट्रक टैक्सी चालकों ने की हड़ताल, फर्रूखाबाद में रोडवेज चालकों ने खड़ी की बसें, बड़े पैमाने पर चालकों के हड़ताल का दिखा असर, बस स्टैंड पर सवारियों को नहीं मिल रहीं बसें, बस चालकों ने रोडवेज बस स्टैंड पर खड़ी की बसें, फर्रुखाबाद,कायमगंज रोडवेज बस स्टैंड का मामला.

➡बदायूं- बदायूं के बिल्सी में डबल मर्डर की घटना से सनसनी, बदायूं जिले में हॉरर किलिंग की सनसनीखेज वारदात, बेटी और उसके प्रेमी की पिता-भाई ने निर्मम हत्या की, हत्या कर खून से सना फावड़ा लेकर थाने पहुंचा पिता, हत्या की घटना के बाद से प्रेमिका का भाई फरार है, प्रेमी और प्रेमिका का गला काटकर शव सड़क पर फेंका, बिल्सी इलाके के परोली गांव में हॉरर किलिंग की घटना.

➡हाथरस- हाथरस में विद्युत तार टूटने से दो वाहनों में लगी आग, हाथरस में दो लोडर वाहनों में आग लगने से मचा हड़कंप, लाइट का तार टूटकर गिरने से लगी वाहनों में आग, मौके पर लोगों की भीड़ ने बमुश्किल आग पर पाया काबू, वीडियो राहगीरों ने शोसल मीडिया पर किया वायरल, सदर कोतवाली इलाके के नाइ का नगला की घटना.

➡बरेली- महिला के साथ युवक ने 4 महीने तक किया दुष्कर्म, दूसरे समुदाय के युवक ने शादी का झांसा देकर किया रेप, हिमाचल में बंधक बनाकर रखने का भी लगाया आरोप, सपा पार्षद उसके साथी पर लगाया गंभीर आरोप, धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने का लगाया आरोप, दबंगों ने पुलिस के सामने ही महिला को जमकर पीटा, अधिकारियों के चक्कर लगाने को मजबूर है पीड़िता, किला थाना क्षेत्र के स्वाले नगर की घटना.

➡हमीरपुर- रामलीला में फिल्मी अंदाज में दबंगों ने की फायरिंग, तमंचों से चलाई गोली 14 वर्षीय बालक हुआ घायल, बालक को मेडिकल कॉलेज उरई के लिए किया रेफर, दबंग गोली चलाकर मौके से हुए फरार, रामलीला में गोली चलने से मची अफरातफरी, जलालपुर थाना क्षेत्र केपटरिया डेरा का मामला.

➡अमेठी- घने कोहरे के चलते हुआ भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटी, भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की हुई मौत, 5 लोग गंभीर रूप से घायल,अस्पताल में भर्ती, जंगली जानवर को बचाने के चक्कर में हादसा, सभी लोगों को जिला अस्पताल सुल्तानपुर किया रेफर , भाले सुल्तान शहीद स्मारक के गुन्नौर की घटना.

➡लखीमपुर – 2 सिपाहियों को खींचकर पीटने का मामल, 3 आरोपियों के खिलाफ बस ड्राइवर ने केस दर्ज कराया, पिटे सिपाही लेकिन केस बस ड्राइवर ने दर्ज कराया, सिपाहियों को पीटने वाले तीनों आरोपी अभी फरार हैं, अपने सिपाहियों को न्याय नहीं दिला पा रही पुलिस, तिकुनिया के बेलराया चौकी पर तैनात हैं दोनों सिपाही.

➡हमीरपुर- रामलीला में दबंग द्वारा तमंचे से गोली चलाने का मामला, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश की शुरू, गोली चलाने के बाद फरार आरोपी की कार को पुलिस ने किया ट्रेस, दबंग के गोली चलाने से एक बालक के हाथ में लगी थी गोली, बालक का उरई मेडिकल कॉलेज में चल रहा है इलाज, जलालपुर थाना क्षेत्र के पटरिया डेरा का मामला.

➡लखीमपुर- धान खरीद में लक्ष्य से दूर चल रही क्रय एजेंसियां, तीन महीने बाद 50 फीसद ही धान खरीद की जा सही, सरकारी एजेंसियों पर सन्नाटा,अधिकारी नहीं दे रहे ध्यान, प्राइवेट धान क्रय केंद्र पर धान बेच रहे हैं किसान, सरकारी क्रय केंद्रों की लापरवाही से नहीं हो रही खरीद, जिलेभर में 169 क्रय केंद्र धान खरीद के लिए बनाए गये.

➡प्रयागराज- अशरफ के साले जैद मास्टर पर कसेगा कानूनी शिकंजा, वक्फ बोर्ड की संपत्ति कब्जाने के मामले में जारी होगा NBW, गिरफ्तारी नहीं होने पर जैद मास्टर को जारी होगा NBW, पुलिस कोर्ट में अर्जी देकर एनबीडब्ल्यू जारी कराएगी, करीब डेढ़ महीने से फरार है अशरफ का साला जैद मास्टर, 50 करोड़ की वक्फ संपत्ति कब्जाने के मामले में आरोपी है, पूरामुफ्ती थाने में जैद मास्टर समेत अन्य पर दर्ज है केस.

➡प्रयागराज – लालापुर के मझियारी बालू घाट पर अवैध खनन, निर्धारित पट्टे से बाहर खनन कर रहा खनन माफिया, एनजीटी के नियमों की धज्जियां उड़ा रहा खनन माफिया, नाव के सहारे नदी की बीच धारा से अवैध बालू खनन.

➡कुशीनगर- हिट एंड रन कानून में संशोधन को लेकर प्रदर्शन, वाहन चालकों ने सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन, प्रदर्शन कर सरकार से कानून वापस लेने की मांग की, सड़क जाम कर सरकार के खिलाफ किया नारेबाजी, पटहेरवा थाना क्षेत्र के बनकटा बाजार में हुआ प्रदर्शन.

➡पीलीभीत- खेत में नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला, SHO मृदुल शुक्ला ने रेप पीड़िता की तहरीर बदलवाई, खुद के आदेश के बाद दूसरी तहरीर पर मुकदमा लिखा,दूसरी तहरीर में SHO ने आरोपी को घटना का गवाह बनाया, SHO के आदेश की तहरीर वायरल,पीड़िता ने एसपी से की शिकायत, पीलीभीत इलाके के थाना बरखेड़ा SHO मृदुल कुमार शुक्ला.

➡बहराइच- ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल का दिखने लगा असर, पेट्रोल पंपों पर खत्म होने लगा पेट्रोल डीजल, शहर के ज्यादातर पेट्रोल पंप हुए खाली, पेट्रोल डीजल शाम तक हो जायेगा खत्म, पेट्रोल डीजल की बढ़ती किल्लत से बढ़ी परेशानी, बाजारों में खाद पदार्थों पर भी पड़ रहा असर, हड़ताल ने बधाई आम जनता की मुश्किलें.

➡शामली- शामली में पत्रकार पर गाड़ी चढ़ाकर हमला, अवैध कब्जाधारियों की खबर चलाने पर हमला, थानाभवन में सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा, पत्रकार तुषार कंबोज पर जानलेवा हमला किया, हमलावरों ने दो बार पत्रकार पर गाड़ी चढ़ाई, घायल पत्रकार को अस्पताल में भर्ती कराया, पुलिस को अभी तक हमलावरों का सुराग नहीं, शामली के थानाभवन थाना क्षेत्र का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा- ग्रेटर नोएडा CP लक्ष्मी सिंह की बड़ी कार्रवाई , CP ने 16 के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की, सरिया माफिया रवि काना पर गैंगस्टर की कार्रवाई, रवि काना समेत 16 के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई , डरा धमका कर ट्रक चालकों से सरिया उतरवाते थे, कंपनियों में जाकर जबरन गुंडागर्दी दबंगई दिखाते थे, बीटा 2 थाने से की गई गैंगस्टर की कार्रवाई.

➡नोएडा- मॉल की पार्किंग में गैंगरेप की वारदात , स्क्रैप व्यापारी रवि नागर समेत 5 पर FIR, बंदूक की नोक पर घटना को दिया अंजाम, गैंगरेप के दौरान अश्लील वीडियो भी बनाया, गार्डन गैलेरिया की पार्किंग में किया गैंगरेप, पीड़ित को डराया और धमकाया गया, धारा 376 D और 506 के तहत दर्ज किया मुकदमा, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, मुख्य आरोपी रवि काना समेत 1 अन्य फरार, नोएडा के सेक्टर 39 थाना इलाके का मामला.

➡दिल्ली- BJP मुख्यालय में चल रही बैठक खत्म, लोकसभा चुनाव को लेकर चल रही बैठक खत्म, करीब 1 घंटे चली वरिष्ठ नेताओं की बड़ी बैठक, अश्विनी वैष्णव, भूपेंद्र यादव तरुण चुघ रहे मौजूद, हेमंत बिस्वा सरमा, सुनील बंसल बैठक में मौजूद रहे, राम मंदिर को लेकर अब फिर से शुरू होगी बैठक, अमित शाह, जेपी नड्डा थोड़ी देर में बैठक करेंगे.


Related Articles

Back to top button