उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

सुबह 6:30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……. 02.01.2024

➡लखनऊ- लोकसभा चुनाव को लेकर अपना दल एस की बैठक ,कल राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल करेंगी बैठक ,सभी पार्टी पदाधिकारियों को कार्यालय बुलाया गया , 2024 लोकसभा चुनाव में तैयारी को लेकर देंगी मंत्र.

➡चित्रकूट- मत्स्य विभाग के मंत्री संजय निषाद पहुंचे चित्रकूट,मछुआ समाज की आयोजित जनसभा में की शिरकत ,मछुआ समाज को एससी का दर्जा दिलाने की उठाई मांग ,13 जनवरी को रैली में शामिल होने के लिए आग्रह किया ,मछुआ समाज के लोगों से रैली में शामिल होने के कहा,सपा, बसपा ने मक्षुआ समाज को गुमराह किया है- संजय , एसीसी का दर्जा दिलाने के लिए किया गुमराह किया- संजय .

➡आगरा – आगरा में बीच चौराहे पर युवक को मारी गोली ,घटना को अंजाम देकर हमलावर हुए फरार ,सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी ,पुलिस ने घायल को अस्पताल में कराया भर्ती ,युवक पर हमले की वजह नहीं हुई अभी स्पष्ट , गोली लगते ही युवक सड़क पर गिर गया–राहगीर , आवास विकास कॉलोनी करकुंज चौराहे की घटना.

➡मेरठ – शराब के नशे में धुत भाजपा नेता का पिस्टल शो, नए साल की जश्न में विनय कसाना ने लहराई पिस्टल, अपने साथियों के साथ पिस्तौल लहराते दिखा नेता, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने की नेता पर कृपा, भाजपा नेता समेत 6 पर शांतिभंग की कार्रवाई की, भाजपा नेता के दबाव में असल कार्रवाई दबा गए थानेदार, भावनपुर के हसनपुर चौकी क्षेत्र में हुआ था पिस्टल शो.

➡चित्रकूट- मत्स्य विभाग के मंत्री संजय निषाद पहुंचे चित्रकूट, मछुआ समाज की आयोजित जनसभा में की शिरकत,मछुआ समाज को एससी का दर्जा दिलाने की उठाई मांग ,13 जनवरी को रैली में शामिल होने के लिए आग्रह किया ,मछुआ समाज के लोगों से रैली में शामिल होने के कहा, सपा, बसपा ने मक्षुआ समाज को गुमराह किया है- संजय, एसीसी का दर्जा दिलाने के लिए किया गुमराह किया- संजय.

➡रायबरेली- रोडवेज बस के चालकों की हड़ताल का मामला, ARM ने पत्र लिखकर हड़ताल वापस लेने की मांग की,चालकों से हड़ताल खत्म लेने की एआरएम ने की मांग ,निगमहित को लेकर हड़ताल को वापस लें- ARM ,हड़ताल न वापस लेने वाले चालकों पर होगी कार्रवाई-ARM, एआरएम का आदेश पत्र बना चर्चा का विषय.

➡मुज़फ्फरनगर – दिनदहाड़े दुकान में घुसकर व्यापारी को मारी गोली,दिनदहाड़े गोली मारने से व्यापारियों में दहशत ,घायल व्यापारी को अस्पताल में कराया भर्ती ,भारी पुलिस बल और अधिकारी मौके पर मौजूद,आरोपी की धरपकड़ के लिए कई टीम बनाई गई, थाना छपार क्षेत्र के छपार कस्बे का मामला.

➡अयोध्या- रामलला के ननिहाल से 300 टन बासमती चावल पहुंचा, प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर राम भक्तों को होगा वितरण, भोजन के रूप में वितरित किया जाएगा बासमती चावल, 36 जगह पर संपूर्ण अयोध्या में चलाया जाएगा भोजनालय, भक्तों को निशुल्क भोजन उपलब्ध कराएगा राम मंदिर ट्रस्ट, केंद्रीय भंडारण ग्राम सेवकपुरम में पहुंच रही अनाज की खेप.

➡वाराणसी- सावन सोमवार पर भारी पड़ा पहली जनवरी का सोमवार,काशी विश्वनाथ मंदिर में भक्तों ने किया रिकॉर्ड दर्शन ,सर्वाधिक दर्शनार्थी एक दिन में पहुंचे विश्वनाथ के दरबार ,रात 9 बजे तक 7.35 लाख से अधिक श्रद्धालुओं ने किया दर्शन, मंदिर प्रशासन के अनुमान से अधिक श्रद्धालुओं ने किया दर्शन.

➡बरेली- नए साल के मौके पर रामगंगा पर शुरू हुई आरती, गंगा आरती में बढ़ चढ़ कर लोगों ने लिया हिस्सा,गंगा आरती में पर्यावरण मंत्री अरुण कुमार रहे मौजूद ,MLA राघवेंद्र शर्मा, डीएम रविंद्र कुमार भी रहे मौजूद , सुभाषनगर थाना क्षेत्र में स्थित है रामगंगा.

Related Articles

Back to top button