WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12:30 बजे की बड़ी खबरें……………….* 09.01.2024

➡दिल्ली- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एक्स पर किया पोस्ट,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केशव मौर्य ने जमकर तरीफ की,पीएम के चमत्कारिक नेतृत्व से मंडल,कमंडल पास हैं-केशव,भाजपा के पास मंडल और कमंडल दोनों हैं – केशव मौर्य,श्रीराम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण हो रहा-केशव,चार करोड़ गरीबों को प्रधानमंत्री आवास मिला-केशव,तीसरी बार प्रचंड बहुमत से मोदी सरकार बनेगी-केशव.

➡लखनऊ- लखनऊ के आकाश में गरजेंगे सुखोई लड़ाकू विमान,बरेली एयरफोर्स स्टेशन से लखनऊ आएगा सुखोई विमान,15 जनवरी को सेना दिवस परेड पर आएगा विमान,ग्राउंड पर छटा बिखेरेगी सारंग हेलीकाप्टर टीम,लखनऊ के सूर्या खेल परिसर में होगा भव्य कार्यक्रम,सेना दिवस के अवसर पर होंगे कई कार्यक्रम.

➡लखनऊ- KGMU में पोस्टमार्टम के लिए नया भवन तैयार,मॉर्चरी में कम जगह के चलते बनाया गया नया भवन,एक समय में एक साथ हो सकेंगे 9 पोस्टमार्टम,एक दिन में 35 पोस्टमार्टम किये जा सकेंगे,KGMU में रेजिडेंट डॉक्टरों की संख्या भी बढ़ाई गई,पोस्टमार्टम यूनिट में डॉक्टरों की लगाई जाएगी ड्यूटी.

➡लखनऊ- केंद्रीय मंत्री की भी नहीं सुनता बिजली विभाग,मंत्री कौशल किशोर ने CM से चेयरमैन की शिकायत की,UPPCL चेयरमैन पर फोन न उठाने का आरोप,कौशल किशोर ने CM को पत्र लिखकर जताई नाराज़गी,वाट्सएप पर मैसेज देखकर भी जवाब न देने का आरोप.

➡अयोध्या- अयोध्या में 40 चार्टर्ड प्लेन उतारने की अनुमति मांगी गई,22 जनवरी को अयोध्या में आएंगे देश विदेश से मेहमान,अयोध्या में देश विदेश से आएंगे 8 हजार से ज्यादा मेहमान,देश-विदेश से 40 से अधिक VVIP अपने प्लेन से आना चाहते हैं,अपने प्लेन से अयोध्या आना के लिए अनुमति मांगी है,21 और 22 जनवरी को अयोध्या आने की मांगी अनुमति,VVIP मेहमानों की अनुमति मांगने का क्रम थम नहीं रहा है,लगातार VVIP मेहमान प्लेन उतारने की मांग रहे अनुमति,अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला का प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम.

➡प्रयागराज- केशव प्रसाद मौर्य 2 दिवसीय दौरे पर आज आएंगे प्रयागराज,दोपहर 2:25 बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगे डिप्टी सीएम,सर्किट हाउस में पार्टी पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक,विभागीय अधिकारियों के साथ भी डिप्टी सीएम करेंगे बैठक,4:10 बजे खेल प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कार देंगे,शाम 5:25 बजे दिवंगत पूर्व एमएलसी यज्ञ दत्त शर्मा के घर जाएंगे,शाम 6 बजे आयोजित रामोत्सव कार्यक्रम में होंगे शामिल,10 जनवरी की सुबह 9:30 बजे माघ मेला क्षेत्र का निरीक्षण करेंगे,प्लास्टिक मुक्त माघ मेला कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे.

➡गाज़ियाबाद- बिल्डर निखिल चौधरी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज,मृतक सिपाही के पिता की शिकायत पर दर्ज हुआ केस,सिपाही जगबीर के पिता घनश्याम ने दर्ज करवाई रिपोर्ट,इंद्रापुरम थाने में दर्ज हुई रिपोर्ट,कार सवार 2 सरकारी गनर की हुई थी संदिग्ध मौत,इस अपराधी बिल्डर को गनर कैसे मिले ?,गाजियाबाद पुलिस का गनर स्कैंडल फिर खुला.

➡देवरिया- दो युवतियों ने रचाई समलैंगिक शादी,आर्केस्ट्रा में दोनों युवतियां करती हैं काम,दो वर्षों से पति-पत्नी की तरह रहती थी दोनों युवतियां,मन्दिर में पण्डित ने रीति-रिवाज से करायी दोनों की शादी,दोनों ने एक-दूसरे को डाला वरमाला, मांग में भरी सिंदूर,दोनों ने स्टाम्प पर नोटरी शपथ पत्र बनवाकर की शादी,पश्चिम बंगाल की रहने वाली बतायी जा रहीं दोनों युवतियां,मझौलीराज के भगड़ा भवानी मंदिर में दोनों की हुई शादी.

➡महराजगंज-अवैध खनन पर चला प्रशासन का बुल्डोजर,खनन माफिया रोहिणी नदी पर कर रहे थे अवैध खनन,बालू भरकर लाई जा रही 1 दर्जन बैलगाड़ियों को पकड़ा गया,अंधेरे का लाभ उठाकर सभी आरोपी फरार,बालू जब्त कर प्रशासन ने बैलगाड़ियों पर चलवाया बुल्डोजर,चौक थाना क्षेत्र केवलापुर खुर्द में हुई छापेमारी.

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी ख़बर,मुख्तार के विधायक बेटे अब्बास अंसारी को बड़ा झटका,पुलिस चार्जशीट और केस कार्रवाई को रद्द करने से इंकार,हाईकोर्ट ने अब्बास की मांग को किया खारिज,चुनाव आचार संहिता उल्लंघन का मामला,हाईकोर्ट ने नए सिरे से समन जारी करने का दिया निर्देश,जस्टिस राजबीर सिंह की सिंगल बेंच ने दिया आदेश.

➡मुरादाबाद- डिलीवरी के लिए अस्पताल आई महिला के बच्चे की हुई मौत,इलाज़ के दौरान महिला की हालत भी हुई बेहद गंभीर,अस्पताल स्टाफ़ कीलापरवाही से बच्चे की मौत का आरोप,परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा,अस्पताल प्रबंधन पर अस्पताल से न जाने देने का भी आरोप,पीड़ितों ने पुलिस को मौके पर बुलाया,मझोला के RTO के पास स्थित सलेक्ट हॉस्पिटल की घटना.

➡आगरा- व्यक्ति के गले में साफी डाल छीने जेब में रखे रुपये,दुकान बंद कर घर जा रहा था व्यक्ति,धारदार हथियार से चेहरे पर किये कई वार,मारपीट से पीड़ित के सिर में भी आई गंभीर चोटें,घात लगाए बैठे 4लोगों में छीने पैसे और मोबाइल,दो नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज,थाना खंदौली के नगला कंचन का मामला.

➡आगरा- लकड़ियों को हटाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट,जमकर चले लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी,प्रधान के परिजनों ने किसान के खेत की लकड़ियां हटाई थीं,दोनों पक्षों के एक दर्जन लोग गंभीर घायल,पुलिस ने घायलों को सीएचसी में कराया भर्ती,चार लोगों को हायर सेंटर आगरा किया रेफर,पिनाहट थाना क्षेत्र के गांव मनोना का मामला.

➡बरेली- बड़ा बाईपास का किसानों को मुआवजा न मिलने का मामला,किसानों ने 18 जनवरी के बाद आत्मदाह की दी धमकी,600 किसानों को नहीं मिला है अभी तक मुआवजा,किसान एनएचआई से मुआवजा दिलाने की कर रहे मांग,किसानों ने एडीएम प्रशासन की दिया ज्ञापन,कोतवाली क्षेत्र के कलक्ट्रेट पर किसानों ने दिया ज्ञापन.

➡मेरठ- बेटे को जेल भेजने की धमकी, 12 लाख ठगे,पिता के पास अज्ञात अफसर का आया फोन,बेटे को हिरासत में बताकर 12 लाख की ठगी,यूपीआई के जरिये ठगों ने लूट लिये 12 लाख,सोमदत्त बिहार निवासी व्यक्ति से हुई है ठगी,साइबर क्राइम थाने में दर्ज हुआ है मुकदमा.

➡देवरिया- DM ने 2 लाख रुपये की करायी आर्थिक मदद,हृदय रोग से पीड़ित युवती के इलाज के लिए आर्थिक मदद,समाज सेवी विजय राय ने की आर्थिक मदद,युवती के परिजनों को सौंपी दो लाख रुपये का चेक,परिजनों ने इलाज के लिये DM से मांगी थी मदद,हेतिमपुर की रहने वाली है पीड़ित युवती रेनु वर्मा.

➡संभल- ग्राम पंचायत सचिव चल रहा निलंबित,ग्राम प्रधान ने निकाली खाते से धनराशि,फर्जी हस्ताक्षर कर धनराशि निकालने का आरोप,एडीओ की जांच-पड़ताल में घोटाला आया सामने,डीएम ने प्रधान के खिलाफ किया कारण बताओ नोटिस जारी,बहजोई विकास खंड के गाव चौपा सोभापुर का मामला.

➡संभल- ट्रैक्टर ट्रॉली से कुचलकर युवक की मौत,शुगर मिल में ट्रॉली के नीचे सो गया था युवक,किसी समय चालक ने चला दिया गया था ट्रैक्टर,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना रजपुरा क्षेत्र के शुगर मिल का मामला.

➡देहरादून- कोऑर्डिनेटर की नियुक्ति पर भाजपा ने कसा तंज,लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कसी,उत्तराखंड भाजपा में लगातार बैठकों को दौर चालू है,कांग्रेस ने पांचों लोकसभा सीटों पर कोऑर्डिनेटरों की नियुक्ति की,भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता वीरेंद्र बिष्ट ने कांग्रेस पर कसा तंज,कांग्रेस अब चुनावी मोड़ में दिखाई दे रही है – वीरेंद्र बिष्ट,‘इससे पहले संगठनात्मक गतिविधियों नहीं दिखाई दे रही थी’,‘कांग्रेस जो काम अब कर रही भाजपा वह काम पहले ही कर चुकी’,भारतीय जनता पार्टी पांचो लोकसभा सीटों पर जीतेगी- वीरेंद्र बिष्ट.

➡देहरादून- कृषि मंत्री गणेश जोशी कई मामलों में समीक्षा बैठक की,विश्वविद्यालय की समस्याओं को लेकर की समीक्षा बैठक,गोविंद बल्लभ पंत कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय,पंतनगर के दैनिक वेतनभोगी कार्मिकों के वेतन पर चर्चा,विश्वविद्यालय की अन्य समस्याओं के संबंध में समीक्षा की,’विश्वविद्यालय में कार्यरत श्रमिकों का दैनिक वेतन कम है’,’कम वेतन मान वालों की 5 वर्षों में समीक्षा की जाती है’.

➡देहरादून- क्लोरीन गैस के रिसाव होने की सूचना से हड़कंप,पुलिस, फायर सर्विस के जवान, एसएसपी मौके पर पहुंचे,2-3 लोगों के गैस के प्रभाव में आने से बेहोश होने की खबर,बेहोश हुए लोगों को तत्काल अस्पताल भेजा गया,‘खाली प्लॉट में जो सिलेंडर लीक हो गए उन्हें हटवाया जा रहा’,मामले की जांच भी कराई जाएगी – एसएसपी,झांझरा इलाके का है मामला.

➡देहरादून- बीजेपी में नए विवाद पर कांग्रेस नेता ने ली चुटकी,मामले में कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने ली चुटकी,उत्तराखंड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट को दी नसीहत,करन माहरा ने मीडिया प्रभारी को नसीहत देते हुए कहा,’पहले अपने दल का अनुशासन और गंदगी साफ करें’,महेंद्र भट्ट कांग्रेस की चिंता करना छोड़ दें- करन माहरा.

Related Articles

Back to top button