WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 3 बजे की बड़ी खबरें………03.09.22

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 3 बजे की बड़ी खबरें………03.09.22

➡लखनऊ- मुरादाबाद दौरे से पहले सीएम की बड़ी मुलाकात,सीएम योगी और भूपेंद्र चौधरी के बीच मुलाकात,मुरादाबाद के कई मुद्दों को लेकर सीएम से बात,भूपेंद्र चौधरी सीएम आवास पर मिलने पहुंचे थे,लंबी मुलाकात के बाद CM मुरादाबाद रवाना हुए,आज मुरादाबाद को कई सौगात दे सकते हैं CM,प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का गृह जनपद मुरादाबाद,सीएम के कार्यक्रम में भूपेंद्र चौधरी मौजूद रहेंगे।

➡लखनऊ- RTI के तहत निजी स्कूलों में पढ़ने का सपना अधूरा,चयनित 15 हजार बच्चों में सिर्फ 7 हजार को ही प्रवेश,निजी स्कूलों की मनमानी के आगे विभाग बना लाचार,30 स्कूलों को नोटिस जारी लेकिन कार्रवाई नहीं हुई,बेसिक शिक्षा विभाग स्कूलों पर कार्रवाई में नाकाम,2 साल से फीस प्रतिपूर्ति न होना भी एक बड़ी वजह.

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश की सियासत से जुड़ी बड़ी खबर,मैनपुरी से चुनाव लड़ेंगे शिवपाल यादव ,अगर मुलायम नहीं लड़े चुनाव तो शिवपाल लड़ेंगे चुनाव,मुलायम सिंह यादव अभी मैनपुरी से लोकसभा सांसद हैं,2024 के लिए शिवपाल यादव ने तैयारी तेज की,कल हुई बैठक में शिवपाल यादव ने किया एलान।

➡लखनऊ- निकाय चुनाव में परिवारवाद पर बीजेपी का सख्त रुख,पार्टी मीटिंग में प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने दिया संकेत,चुनाव में MP/MLA के परिजनों को पार्टी नहीं देगी टिकट,निर्दलीय चुनाव लड़ने पर भी पार्टी सख्त कार्रवाई करेगी,BJP सांसदों,विधायकों के परिजनों को नहीं मिलेगा टिकट.

➡लखनऊ- नगरीय निकाय चुनाव को लेकर बड़ी खबर,राज्य निर्वाचन आयोग ने सभी DM को निर्देश दिए,नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर निर्देश,नामांकन पत्र छपवाने के सभी डीएम को निर्देश मिले,नामांकन पत्र के निर्धारित प्रारूप छपवाने के निर्देश.

➡लखनऊ- मानसूत्र सत्र 19 सितंबर से शुरू होने की संभावना,यूपी विधानमंडल का मानसूत्र सत्र शुरू होने की संभावना,मानसून सत्र में अनुपूरक बजट पास कराया जाएगा,कई अन्य विधेयक मानसूत्र सत्र में पास कराए जा सकते हैं,मानसून सत्र के कार्यक्रम पर अंतिम फैसला अभी बाकी.

➡लखनऊ- सरोजनीनगर में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन,जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार ने जनसुनवाई की,डीएम ने राष्ट्रीय पोषण माह का भी शुभारंभ किया,2 महिलाओं की गोद भराई,2 बच्चों को खीर खिलाया.

➡लखनऊ- मड़ियांव थाना क्षेत्र में चोरों का आतंक,घर के बाहर खड़ी बाइक चोरी,राम-राम बैंक चौकी क्षेत्र में बाइक चोरी,सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की घटना,आए दिन मड़ियांव में चोरी की वारदात होती है.

➡लखनऊ- पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय का निधन,BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने दुख व्यक्त किया,पीड़ित परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने की मुलाकात,आवास पर आए फरियादियों से मिले पाठक,समस्याओं को सुनकर निस्तारण के निर्देश दिए.

➡प्रयागराज- APO भर्ती मामले में हाईकोर्ट ने मांगा जवाब,सरकार और UPPSC से हाईकोर्ट ने जवाब मांगा,परीक्षा में 80% सीटें आरक्षित करने पर मांगा जवाब,कैसे आरक्षित कर दीं 80 प्रतिशत सीटें – हाईकोर्ट,याचिका में मनमाने तरीके से आरक्षण का आरोप,50% से ज्यादा पद नहीं हो सकते हैं आरक्षित,किन हालात में 80% सीटें आरक्षित की?- हाईकोर्ट,19 सितंबर को मामले की अगली सुनवाई होगी,APO की 44 सीटों में से 36 सीटें आरक्षित हैं.

➡बलिया (अपडेट)- दलित छात्र को शिक्षक द्वारा पिटाई का मामला,छात्र के परिजनों ने कहा मेरा बच्चा डर गया है,अब स्कूल नहीं जाएगा पढ़ने मेरा बच्चा- परिजन,परिजन सैकड़ों ग्रामीणों के साथ पहुंचे विद्यालय,विद्यालय पहुंच कर मेन गेट पर जड़ा ताला,शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई, गिरफ्तारी की कर रहे मांग,BSA ने ABSA मानवेन्द्र पांडेय को जांच के लिए भेजा,नगरा के रनऊपुर माध्यमिक विद्यालय का मामला.

➡मैनपुरी- अपहरण किए गए दलित युवक की गोली मारकर हत्या,गांव के ही 4 दबंगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज,हाईवे किनारे खेत में पड़ा मिला युवक का शव,2 दिन पहले हुआ था अपरहण, मांगी गई थी रंगदारी,पत्नी पुलिस से लगाती रही पति की बरामदी की गुहार,पुलिस की लापरवाही के चलते युवक की हुई हत्या,आरोपियों को अब तक नहीं कर पाई गिरफ्तार,थाना बेवर क्षेत्र के गांव खेरिया की घटना।

➡एटा (अपडेट)- गोपाल की शव मिलने के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश,रोड पर विरोध जुलूस निकाल कर थाने का किया घेराव,जलेसर में समसपुर रोड पर गोपाल का मिला शव,परिजनों का आरोप मांगी थी 50 लाख फिरौती,हालात बिगड़ते देख मौके पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारी,आक्रोशित लोगों को समझाने का कर रहे हैं प्रयास,जलेसर थाना का किया स्थानीय लोगो ने किया घेराव.

➡बलिया- शिक्षक ने दलित छात्र की जमकर की पिटाई,अपनी बाइक पर हाथ रखने से नाराज होकर पीटा,कमरे में बंद कर लोहे की रॉड और लाठी से पीटा,छुट्टी होने तक कक्षा 6 के छात्र को देता रहा यातनाएं,बच्चे के शरीर पर लाठी-डंडे के चोट के निशान मौजूद,परिजनों ने थाने में शिक्षक के खिलाफ दी तहरीर,नगरा के रनऊपुर माध्यमिक विद्यालय का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा- बिल्डर परियोजनों का फॉरेंसिक ऑडिट कराएगी यमुना अथॉरिटी, फॉरेंसिक ऑडिट के लिए कंपनी का किया जा रहा, चयन बिल्डरों के बैंक खाते, खरीददारों से ली गई रकम का आंकलन, पास नक्शे के हिसाब से आंकलन करेगी यमुना अथॉरिटी, निर्माण और खरीदारों की संख्या का आंकलन करेगी, ग्रुप हाउसिंग प्रोजेक्ट का होगा फोरेंसिक सर्वे।

➡बागपत- सीएचसी पर तैनात महिला चिकित्सक अधिकारी छेड़छाड़,भाजपा नेता ने कमरे में घुसकर की छेड़छाड़, बदसलूकी,चिकित्सक अधिकारी गभर्वती महिला का कर रही थी जांच,पीड़िता ने भाजपा नेता के खिलाफ थाने के दी तहरीर,शिकायत के बाद भी पुलिस ने नहीं किया केस दर्ज,सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र का मामला.

➡मुरादाबाद- मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे सपा सांसद एसटी हसन,MP एसटी हसन के साथ कई सपा विधायक मौजूद,आजम खान को लेकर सीएम योगी से करेंगे बात,क्षेत्रीय समस्याओं को लेकर CM योगी से मुलाकात,सपा सांसद और विधायक अपनी बात रखेंगे,सर्किट हाउस में मौजूद हैं मुख्यमंत्री योगी.

➡बरेली- एएम बिल्डर्स के एमडी जावेद खान पर मेहरबानी का मामला, पीडब्लूडी चीफ एमएम निसार की मेहरबानी का मामला, एएम बिल्डर्स को मिले कामों की जांच के लिये टीम पहुंची, करोड़ों के काम और नियमों को ताक पर रख कर टेंडर दिया, शिकायतकर्ता की शिकायत का शासन ने लिया है संज्ञान।

➡कन्नौज- वकीलों के विरोध प्रदर्शन दौरान शुरू हुआ तहसील दिवस,डीएम सुभ्रांत शुक्ला की अध्यक्षता में शुरू हुआ,तहसील दिवस के बाहर वकीलों ने शुरू किया प्रदर्शन,वकीलों ने डीएम वापस जाओ के लगाए नारे,एसडीएम गरिमा सिंह तबादले की कर रहे हैं मांग,कन्नौज के तिर्वा तहसील का मामला.

➡हरदोई- दलित महिला मरीज से स्वास्थ्यकर्मी ने की अभद्रता,स्वास्थ्यकर्मी ने मारपीट करने की भी कोशिश की,टीबी का इलाज कराने गई थी दलित महिला,अस्पताल परिसर में लघुशंका करने पर की अभद्रता,टड़ियावां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर गई थी पीड़िता,पीड़िता ने थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई.

➡मैनपुरी- भ्रष्टाचार के खिलाफ वकीलों की हड़ताल,500 से अधिक अधिवक्ता हैं हड़ताल पर,पेशी के नाम पर वकीलों के शोषण का आरोप,सीजीएम कोर्ट के बाहर गेट पर वकीलों ने की नारेबाजी,जिला जज ने वकीलों से जेल भेजने की कही बात,6 तहसीलों के अधिवक्ता पहुंच रहे जिला सत्र न्यायालय.

➡सोनभद्र- दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर,दोनों ट्रक के चालक केबिन में फंसे,पुलिस ने फंसे चालकों को निकाला बाहर,दोनों को भेजा गया हिंडाल्को अस्पताल,एक ट्रक चालक को आई गम्भीर चोट,क्रेन की मदद से ट्रकों को सड़क से हटाया जा रहा,पिपरी थाना के मुर्धवा रनटोला के बीच हुआ हादसा.

➡सीतापुर- कारागार राज्यमंत्री कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठे,डीएम कार्यालय के बाहर सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता,SDM सदर ने भेजी 170 लोगों को नोटिस- मंत्री सुरेश राही,ग्रामसभा की जमीन दिखाकर भेजी गई नोटिस- सुरेश,नाराज राज्यमंत्री सुरेश राही ने शुरू किया धरना-प्रदर्शन

➡लखीमपुर- चौकी इंचार्ज सिपाहियों पर महिला ने लगाया आरोप,घर में घुसकर जातिसूचक गालियां देने का आरोप,दलित महिला प्रधान ने लगाया सिपाहियों पर आरोप,ऑयल चौकी इंचार्ज कच्ची शराब को लेकर दबिश देने गए थे,खागी के प्रधान पति ने एसपी से की मामले की शिकायत.

➡बलिया- हादसे में आधा दर्जन लोग घायल, CHC की खुली पोल, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर सभी डॉक्टर नदारद, डॉक्टर न होने पर रिटायर्ड सफाईकर्मी ने किया इलाज, सभी घायल फर्श और कुर्सी पर लेटने को हैं मजबूर, घायलों के परिजनों ने सीएचसी बांसडीह पर किया हंगामा।

➡बरेली- स्कूल जा रही छात्रा की मौत का मामला,नाराज परिजनों ने रोड किया जाम,बीजेपी बिथरी चैनपुर विधायक राघवेंद्र शर्मा पहुंचे,कार्रवाई के आश्वासन के बाद माने नाराज परिजन,2 घंटे में ड्राइवर की गिरफ्तारी का दिया आश्वासन,बिशरातगंज के मिर्जापुर गांव में हुआ था हादसा.

➡मेरठ- बीच सड़क पर प्रेमी ने प्रेमिका पर किया चाकू से हमला,हमले में प्रेमिका बुरी तरह, घायल अस्पताल में भर्ती,आपसी कहासुनी के बाद प्रेमी ने चाकू से किया हमला,पुलिस हमलावर प्रेमी की कर रही तलाश जारी,गंगानगर के MDA वीसी के आवास के पास का मामला.

➡हापुड़- मांगेराम त्यागी को पुलिस ने ततारपुर चौराहे पर रोका,भाकियू अराजनीतिक के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं मांगेराम त्यागी,धरने में शामिल होने जा रहे थे राष्ट्रीय उपाध्यक्ष,श्रीकांत त्यागी मामले में मेरठ में चल रहा धरना,सैकड़ों समर्थकों संग धरने में शामिल होने जा रहे थे.

➡उन्नाव- हाईटेंशन लाइन की पोल पर लटका मिला शव,2 माह से लापता युवक का शव फांसी से लटका मिला,15 फीट ऊपर पोल पर लटका मिला युवक का शव,परिजनों ने हत्याकर लटकाए जाने का लगाया आरोप,बांगरमऊ कोतवाली के जिरिकपुर गांव का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा – यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा,तेज़ रफ्तार BMW कार 20 फीट नीचे गिरी,कार रेलिंग तोड़ते हुए हाइवे से नीचे जा गिरी,मौके पर ही एक की मौत, एक घायल,पुलिस ने घायल को पहुंचाया अस्पताल,दनकौर क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस-वे की घटना.

➡सिद्धार्थनगर- गोरखपुर जा रही बस पर दबंगों ने की तोड़फोड़, बस से कीचड़ पड़ जाने से ड्राइवर से की मारपीट, ईट से बस का कांच को तोड़ा, यात्रियों को आईं चोटें, सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची कार्रवाई में जुटी, उसका बाजार थाना के फुलवरिया गांव का मामला।

➡जौनपुर- विशालकाय अजगर ने गाय के बछड़े को निगला,अजगर ने नीलगाय को बच्चे भी को निगला,नगर कोतवाली के पचहटिया सुरजघाट मार्ग का मामला,ग्रामीणों ने अजगर को एक बड़े बोरे में भरकर रखा,वन विभाग की टीम ने अजगर को कब्जे में लिया.

➡आगरा- पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय की शव यात्रा हाथरस के लिए रवाना,कई माह से कैंसर से जूझ रहे थे पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय,आगरा के रेनबो अस्पताल में पूर्व मंत्री ने ली अंतिम सांस,अंतिम दर्शन के लिए शाम 4:00 बजे तक रखा जाएगा शव.

➡आगरा- बेखौफ होकर दौड़ रहे बालू से लदे ट्रैक्टर, तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली हादसे को दे रहे दावत, राजस्थान सीमा से यूपी में करते हैं अवैध खनन, खनन माफिया के हौसले बुलंद, पुलिस को नहीं भनक, थाना निबोहरा के शाहवेद क्षेत्र का मामला।

➡सहारनपुर- विद्युत विभाग की लापरवाही से व्यक्ति की मौत, व्यक्ति की मौत पर गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम, सड़क पर टूटे पड़े तार में दौड़ रहा था करंट, करंट की चपेट में आकर व्यक्ति की हुई मौत, देवबंद क्षेत्र के सापला का मामला।

➡बांदा- रेलवे ट्रैक पर मिला युवक-युवती का शव, प्रेम-प्रसंग का दोनों के बीच बताया जा रहा मामला, गिरवा थाने के तिंदुही रहुसत गांव का है प्रेमी जोड़ा, पुलिस दोनों शवों को कब्जे में लेकर जांच में जुटी, अतर्रा थाना क्षेत्र के रेलवे ट्रैक का है मामला।

➡फर्रुखाबाद- दंपति की बाइक पुलिया से टकराने पर हादसा,बाढ़ के पानी में दम्पति सहित बाइक समेत गिरे,मौरे पर पत्नी की हुई मौत, पति गंभीर घायल,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,राजेपुर के बुड़िया बेड़ा पुलिया के पास का मामला.

➡मथुरा- राधाअष्टमी मेले की व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंचे एसएसपी,बरसाना में कल मनाया जाएगा राधा रानी का जन्मोत्सव,एसएसपी ने बरसाना के आसपास के क्षेत्र का किया निरीक्षण,एसएसपी ने अधीनस्थों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

➡फर्रुखाबाद- दंपति की बाइक पुलिया से टकराने पर हादसा,बाढ़ के पानी में दम्पति बाइक समेत गिरे,मौके पर पत्नी की हुई मौत, पति गंभीर घायल,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,राजेपुर के बुड़िया बेड़ा पुलिया के पास का मामला.

➡उन्नाव- 33 केवी पोल पर लटका मिला युवक का शव,पिछले 2 माह से घर से लापता था युवक,परिजनों ने हत्या कर लटकाए जाने का लगाया आरोप,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,बांगरमऊ कोतवाली के जिरिकपुर गांव का मामला.

➡बरेली- छात्रा की साइकिल को अज्ञात गाड़ी ने मारी टक्कर,हादसे में छात्रा की मौत, भाई घायल,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मृतक छात्रा अंजली के परिवार में मचा कोहराम,बिशरातगंज थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव की घटना.

➡बागपत- बुजुर्ग की हत्या की वारदात का मामला,मेरठ के अस्पताल में नहीं पहुंची पुलिस,परिजनों ने खेकड़ा थाना पुलिस पर लगाए आरोप,कहा पुलिस नहीं करना चाहती मृतक का पोस्टमार्टम,खेकड़ा थाना के विनयपुर गांव में हुआ था हमला.

➡गोरखपुर- कमिश्नर के मार्गदर्शन में GDA वीसी की पहल,क्रिकेट प्रेमियों के लिए VC प्रेम रंजन सिंह की पहल,4 सितम्बर को मैच को LED पर लाइव दिखाएगा GDA,नौकायन पर LED पर सीधा प्रसारण दिखाएगा GDA.

➡ललितपुर- ललितपुर में बैटरी चोरों का गिरोह सक्रिय,घर के बाहर खड़ी आधा दर्जन टैक्सियों से बैटरी चोरी,चोरी की घटना सीसीटीवी में हुई कैद,टैक्सी चालकों ने पुलिस से की कार्रवाई की मांग,सदर कोतवाली क्षेत्र नदीपूरा का मामला.

➡मथुरा- बरसाना मेले को लेकर एसएसपी ने दिए कड़े निर्देश, पुलिसकर्मियों से कहा लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी, एसएसपी ने मेले की सुरक्षा-व्यवस्था को लेकर खाका, राधा अष्टमी मेला क्षेत्र को 6 जोन, 16 सेक्टर में बांटा।

➡बागपत- पड़ोस के युवक ने महिला से की छेड़छाड़,पीड़िता के शोर मचाने पर युवक हुआ फरार,जान से मारने की धमकी देकर हुआ फ़रार,पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ थाने में दी तहरीर,सिंघावली अहीर थाना के एक गांव का मामला.

➡लखीमपुर- स्वाइन फ्लू के 4 मरीज़ निकलने से हड़कंप, एक ही परिवार के 3 लोगों में स्वाइन फ्लू की पुष्टि, प्रभावित मोहल्ले में अभियान चला सेम्पलिंग की जा रही, द्वारिकापूरी, शास्त्रीनगर में निकले स्वाइन फ्लू के मरीज़।

➡कानपुर देहात- मंदिर में पड़ा मिला व्यक्ति का शव,गांव के कई लोगों पर हत्या का आरोप,फांसी लगाकर हत्याकर शव फेंकने का आरोप,पुलिस शव कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुटी,कोतवाली अकबरपुर के ज्योतिष गांव का मामला.

➡हरदोई- घर में घुसकर महिला पर चाकू से हमला,पुरानी रंजिश के चलते किया गया हमला,महिला ने बताएं 3 हमलावरों के बताए नाम,गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती,शाहाबाद कोतवाली के ग्राम पिढमा का मामला.

➡भदोही- शराब माफिया की 2 करोड़ 57 लाख की संपत्ति कुर्क,गुलाब जायसवाल की संपत्ति गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क,दो गांवों में स्थित भूमि, मकान और कई गाड़ियां कुर्क,दुर्गागंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने की कार्रवाई.

➡चंदौली- ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान की कार्यशैली पर उठाया सवाल,लोगों को कीचड़ वाले रास्ते से गुजरने से होती है दिक्कत,मार्ग पक्का न कराने पर ग्राम प्रधान के खिलाफ प्रर्दशन,बबुरी ग्राम पंचायत के सिरकुटिया का मामला.

➡आगरा- तहसील समाधान दिवस में पहुंचे जिलाधिकारी,डीएम, एसएसपी सुन रहे फरियादियों की समस्या,डीएम ने शिकायतों के जल्द निस्तारण के दिए आदेश,फतेहाबाद तहसील परिसर में चल रहा संपूर्ण समाधान दिवस.

➡मुरादाबाद- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुरादाबाद पहुंचे,थोड़ी देर में शुरू होगी अफसरों के साथ समीक्षा बैठक,मंडलीय अफसरों के साथ समीक्षा करेंगे सीएम योगी,सीएम के साथ गृह जनपद पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष.

➡बरेली- घर की दीवार गिरने से छात्र की मौत, मलबे में दबे दूसरे छात्र की हालत गंभीर, बारिश से दीवार गिरने से हुआ हादसा, घायल को निजी अस्पताल में कराया भर्ती, सुभाषनगर थाना के फतेहपुर गांव की घटना।

➡पीलीभीत- मस्जिद के अंदर बैठने को लेकर मारपीट का मामला,4 युवकों ने किशोर को पीटकर उतारा मौत के घाट,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,बीसलपुर कोतवाली के मोहल्ला ग्यासपुर का मामला.

➡मुरादाबाद- सीएम योगी आदित्यनाथ की मुरादाबाद में बैठक,BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी बैठक में मौजूद,जनप्रतिनिधियों, पार्टी नेताओं के साथ बैठक जारी,मुरादाबाद के कई मुद्दों को लेकर बैठक में चर्चा.

➡आगरा- प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बना शराबियों का अड्डा, जगह-जगह पड़ी शराब की खाली बोतलें, डिस्पोजल, अस्पताल परिसर में लगा गंदगी का अंबार, शमशाबाद के जयनगर स्वास्थ्य केंद्र का मामला।

➡एटा- स्कूटी सवार छात्रा को ट्रक ने रौंदा,आगरा ले जाते समय रास्ते में मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर भेजा कोतवाली,थाना कोतवाली नगर क्षेत्र की घटना.

➡लखीमपुर- अलग-अलग इलाकों में तेज़ी से फैल रहा बुखार,जिला अस्पताल के सभी वार्ड फुल हुए,बच्चों में बुखार डायरिया के मरीज तेजी से बढ़ रहे,डेंगू, मलेरिया, स्क्रब टायफस, स्वाइन फ्लू के भी मरीज.

➡आगरा- महिला लेखपाल के साथ हुई छेड़छाड़,आरोपी ने तेजाब से हमले की भी दी धमकी,मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया,किरावली तहसील में तैनात है लेखपाल,शाहगंज थाने में दर्ज हुआ मुकदमा.

➡ललितपुर- जान जोखिम डालकर मौत की छलांग लगा रहे युवा,80 फ़ीट ऊंची पहाड़ी से झरने में मौत की छलांग,मौके पर सुरक्षा व्यवस्था के भी नहीं इंतजाम,थाना पाली क्षेत्र के बंट गांव का मामला.

➡आगरा- शराबियों का अड्डा बना प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र,शराब की खाली बोतलें और डिस्पोजल गिलास,अस्पताल परिसर में लगा गंदगी का अंबार,शमशाबाद के जयनगर स्वास्थ्य केंद्र की हालत खस्ता.

➡बरेली- साइकिल सवार छात्रा पर अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर,छात्रा की मौके पर मौत, छात्रा का भाई घायल,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,बिशरातगंज थाना के मिर्जापुर गांव की घटना.

➡मिर्ज़ापुर- 2 पक्षों में विवाद के बाद फायरिंग की घटना, एक युवक को लगी गोली,अस्पताल में भर्ती, मामले में 4 लोगों से पूछताछ कर रही पुलिस, विंध्याचल थाना क्षेत्र के नचनिया बीर की घटना।

➡हरदोई- गांव पहुंचे संदिग्ध युवक की जूतों से हुई पिटाई,प्रेमी समझकर गांव वालों ने जमकर पीटा,वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने लिया संज्ञान,कोतवाली देहात थाना के भीठा गांव का मामला.

➡लखीमपुर- प्रेमिका के परिजनों ने पीटकर प्रेमी की हत्या की,प्रेमी को प्रेमिका के साथ देखकर जमकर पीटा,सूचना पर पुलिस घटना की जांच में जुटी,मोहम्मदी के मूड़ा निजाम के गांव की घटना.

➡लखीमपुर- प्रेमी प्रेमिका को एक साथ पकड़ा गया,प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी की पीटकर हत्या की,वारदात अंजाम देकर मौके से परिजन फरार हुए,मोहम्मदी के मूड़ा में हुई सनसनीखेज वारदात.

➡रायबरेली- तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर,हादसे में बाइक सवार की हुई मौत,नाराज ग्रामीणों ने शव रखकर रोड किया जाम,गुरबख्शगंज के ओनई गांव के पास की घटना.

➡हरदोई- घर में घुसकर महिला पर जानलेवा हमला, गंभीर हालत में महिला अस्पताल में भर्ती, पुरानी रंजिश में 3 लोगों पर हमले का आरोप, शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के पिढ़मा का मामला।

➡मेरठ- कमिश्नरी पार्क में त्यागी समाज का धरना,कई जिलों से त्यागी समाज का कुनबा जुट रहा,कमिश्नर ऑफिस के बाहर फोर्स का जमावड़ा,कमिश्नरी की ओर आने वाले ट्रैक्टर डायवर्ट.

➡मिर्जापुर- ठेकेदार और उसके गुर्गों का तांडव, जेसीबी ले जाने को लेकर बढ़ा विवाद, महिला बच्चों समेत 6 लोगों को किया लहूलुहान, मड़िहान थाना क्षेत्र के रजौहां गांव का मामला।

➡प्रयागराज- मेहदौरी चौकी इंचार्ज को एसएसपी ने किया निलंबित,कार्य में लापरवाही बरतने पर एसएसपी ने किया निलंबित,शिवकुटी के मेहदौरी चौकी इंचार्ज मनीष जायसवाल निलंबित.

➡झांसी- ट्रक की चपेट में बाइक सवार की मौत,टक्कर लगने के बाद ट्रक में लगी आग,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,नवाबाद क्षेत्र के ग्वालियर-कानपुर हाईवे पर हादसा.

➡प्रयागराज- लेखपाल भर्ती परीक्षा में धांधली का मामला,तीनों आरोपियों की जमानत अर्जी खारिज,जिला कोर्ट ने जमानत देने से किया मना,तीनों को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया था.

➡कुशीनगर- व्यक्ति का रेलवे ट्रैक पर मिला शव,दिल्ली जा रही अंत्योदय एक्सप्रेस से हुई घटना,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,खड्डा रेलवे स्टेशन क्षेत्र की है घटना.

➡सीतापुर- महिला को दबंग महिलाओं ने पीटा,बच्चों के विवाद में शिकायत लेकर पहुंची पीड़िता,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,तंबौर थाना क्षेत्र का है मामला.

➡आगरा- पागल कुत्ते के आतंक से ग्रामीण परेशान,कुत्ते ने बुजुर्ग सहित 2 बच्चों पर हमला किया,तीनों को सीएचसी बाह मे किया गया भर्ती,बाह के फरेरा गांव का मामला.

➡जौनपुर- मंत्री दयाशंकर सिंह निजी कार्यक्रम में होंगे शामिल,मां दुर्गा जी स्कूल में एक निजी कार्यक्रम में जाएंगे,स्कूल के संस्थापक की 78वीं जयंती में होंगे शामिल.

➡आगरा- कक्षा 11 का छात्र हुआ लापता,कोचिंग करने गया था छात्र,छात्र के परिवार में मचा कोहराम,पीड़ित पिता ने थाने में दी तहरीर,बाह कस्बा क्षेत्र का मामला.

➡आगरा- पागल कुत्ते के आतंक से ग्रामीण परेशान,बुजुर्ग सहित 2 बच्चों पर किया हमला,तीनों गंभीर घायल सीएचसी में भर्ती,बाह के फरेरा गांव का मामला.

➡लखीमपुर- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का कल कार्यक्रम,योजनाओं का स्थलीय निरीक्षण करेंगे डिप्टी सीएम,अधिकारियों संग बैठक भी करेंगे डिप्टी सीएम.

➡देवरिया- DM-SP ने बच्चों संग खाया MDM का भोजन,DM-SP ने स्कूल का किया औचक निरीक्षण,बरहज कस्बे के प्राथमिक स्कूल का मामला.

➡आगरा- पुलिस ने वारंटी को किया गिरफ्तार,एक्सीडेंट के मामले में 14 साल से था फरार,बाह के विक्रमपुर गांव से पकड़ा गया आरोपी.

➡देहरादून- सरकारी नौकरियों में धांधली का मामला,विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी ने सख्त रुख अपनाया,मामले में विधिक राय के बाद लेंगी निर्णय,जांच के लिए सर्वदलीय कमेटी बनाई जा सकती है,सीएम धामी ने विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखा था,विधानसभा में हुई नियुक्तियों को लेकर उठे थे सवाल।

➡देहरादून- UKSSSC पेपर लीक मामले में अबतक 33 की अरेस्टिंग,PRD कर्माचारी संजय राणा को STF ने अरेस्ट किया,अपनी पत्नी को प्रश्न पत्र देकर चयनित करवाया था,कब्जे से फोटो कॉपी मशीन और सीपीयू बरामद हुआ,8 साल UKSSSC में पीआरडी कर्मचारी था संजय राणा।

➡अल्मोड़ा- मेडिकल कॉलेज को मान्यता मिले 1 वर्ष हो गया,ओटी और आईसीयू बनकर तैयार नहीं हो पाया,गंभीर मरीजों को हायर सेंटर रेफर करना पड़ रहा,प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक डॉ अजय आर्य का बयान,जल्द ही ओटी और आईसीयू शुरू कर दिया जाएगा.

➡देहरादून- देहरादून में बढ़ रहा डेंगू का डंक, 24 घंटे में मिले 5 नए मरीज, देहरादून में डेंगू के 43 मरीज आये सामने, ऋषिकेश का चंद्रेश्वरनगर बना डेंगू का हॉटस्पॉट, सरकारी अस्पतालों में डेंगू की निशुल्क जांच हो रही।

➡रूड़की- आमने-सामने में दो बाइकों की भिड़ंत,एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल,घायल अवस्था में अस्पताल में कराया गया भर्ती,लक्सर के सुल्तानपुर कुन्हारी में हुआ हादसा.

➡उत्तरकाशी- बर्निगाड के पास गहरी खाई खाई में गिरा वाहन,मौके पर एसडीआरएफ का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी,एक युवक गंभीर घायल, 2 लोगों की तलाश जारी.

➡रुद्रप्रयाग- यूकेडी नेताओं की भूख हड़ताल जारी,भर्ती घोटालों की सीबीआई जांच की मांग,सीबीआई जांच की मांग को लेकर आंदोलन.

➡हल्द्वानी- मंत्री अजय भट्ट का बयान,अग्निवीर भर्ती को लेकर दिया बयान,‘भर्ती के मानकों में नहीं कोई बदलाव.’

➡दिल्ली- बीजेपी करेगी आप सरकार के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस,दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस,आज दोपहर 3 बजे आदेश गुप्ता करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस.

➡दिल्ली- देश में कोरोना मरीजों के आंकड़े, 24 घंटे में कोरोना के 7,211 नए केस मिले, 24 घंटे में कोरोना से 2 मरीजों की मौत हुई, देश में कोरोना से अबतक 5,27,965 मौत हुई।

➡दिल्ली- जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ NLSA के कार्यकारी अध्यक्ष बने, राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण के कार्यकारी अध्यक्ष बने, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने कार्यकारी अध्यक्ष मनोनीत किया।

➡दिल्ली- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा कर रहे हैं बैठक,जेपी नड्डा की संगठनात्मक बैठक शुरू हुई,मनोहर लाल खट्टर और दुष्यंत चौटाला मौजूद,BJP-JJP के तमाम वरिष्ठ नेता बैठक में मौजूद.

➡दिल्ली- केंद्र सरकार का महिला कर्मचारियों को लेकर फैसला.नवजात की मृत्यु के बाद विशेष अवकाश पर फैसला,महिला कर्मचारियों को 60 दिनों का विशेष अवकाश,नवजात की मृत्यु के बाद विशेष अवकाश मिलेगा.

➡दिल्ली- दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की प्रेसवार्ता,गुजरात विधानसभा चुनाव पर बोले केजरीवाल,सूरत में 12 में से 7 सीटें जीत रहे हैं- केजरीवाल,‘सरकार बनते ही एक माह में डिमांड पूरी करेंगे’,‘फ्री बिजली,अच्छे स्कूल और मुफ्त इलाज का वादा.’

➡दिल्ली- हत्या से जुड़े मामलों में सुप्रीम कोर्ट का फैसला,दोषी को उम्रकैद से कम सजा नहीं दी जा सकती- SC,मध्य प्रदेश हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट ने पलटा,पहले काटी गई सजा को HC ने समायोजित किया था,‘हत्या मामले में उम्रकैद से कम सजा नहीं दी जा सकती’

➡दिल्ली- जैकलीन फर्नांडिस से दिल्ली पुलिस करेगी पुछताछ,जैकलीन को 12 सितम्बर को पूछताछ के लिए बुलाया,सुकेश धोखाधड़ी मामले में जैकलीन से होगी पूछताछ,सुकेश मामले में नोरा फतेही से पुलिस ने की पूछताछ,नोरा फतेही से पुलिस ने 6 घंटे तक की थी पूछताछ.

➡दिल्ली- बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा का बयान,भारत के 5वीं बड़ी अर्थव्यवस्था बनने पर बोलें,भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस बीजेपी का – संबित,‘भ्रष्टाचार को लेकर देशभर में मुहिम चल रही है’,‘PM ने विश्वभर में स्वाभिमान स्थापित किया है’,गांधी परिवार बचाओ आंदोलन शुरू हो गया- संबित

➡दिल्ली- राजू श्रीवास्तव 25वें दिन भी AIIMS में वेंटिलेटर पर भर्ती, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत में आया सुधार, एंटीबायोटिक दवाओं से राजू का बुखार हुआ हल्का, राजू श्रीवास्तव को अभी होश नहीं आया है, राजू को अभी 10% ऑक्सीजन सपोर्ट दिया जा रहा, 2 दिनों से राजू श्रीवास्तव को 100 डिग्री तक बुखार।

➡गुजरात- राजकोट में दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल का कार्यक्रम,आज से डोर टू डोर प्रचार अभियान की शुरुआत की,CM केजरीवाल ने डोर टू डोर प्रचार अभियान शुरू किया.

Related Articles

Back to top button