उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 11 बजे की बड़ी खबरें………15.09.22

शेखर न्यूज़ पर सुबह 11 बजे की बड़ी खबरें………15.09.22

➡लखनऊ- बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट किया,लखीमपुर की घटना पर बोलीं मायावती,मायावती ने लखीमपुर घटना की निंदा की,यूपी में अपराधी बेखौफ हैं – मायावती,सरकार की प्राथमिकताएं गलत हैं – माया,2 दलित बेटियों का अपहरण, रेप- माया,महिला सुरक्षा के दावों की पोल खुल गई- माया,सरकार पहले अपनी प्राथमिकताएं सुधारे- माया।

➡लखनऊ- आज से 30 सितंबर तक चलेगा आयुष्मान पखवाड़ा,योगी सरकार की प्राथमिकता में शामिल है योजना,आयुष्मान कार्ड बनाने का चलेगा विशेष अभियान,23 सितंबर को पूरे होंगे योजना के 4 वर्ष,मंडल, जनपद स्तर के संबंधित अफसरों को दिए निर्देश,पखवाड़े के तहत निःशुल्क आयुष्मान कार्ड बनाए जाएंगे,आशा बहनों द्वारा परिवारों को जानकारी दी जाएगी,कैंप पंचायत भवन, आंगनबाड़ी केंद्र पर लगेंगे।

➡लखनऊ- कई जिलों में फैले बुखार से स्वास्थ्य विभाग सतर्क,बुखार का असर ज्यादातर बच्चों पर दिख रहा,स्वास्थ्य महानिदेशक ने सतर्क रहने का दिया निर्देश,सभी सीएमओ को सतर्क रहने का दिया निर्देश,जेई और एईएस को लेकर सतर्क रहने का दिया निर्देश,दवाओं के इंतजाम का भी दिया निर्देश,जिन इलाकों में बच्चे बीमार वहां भेजी जाएगी टीम।

➡लखनऊ- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी नाराज,विधायकों के मनमाने तरीके से काम करने पर नाराज,ब्लॉक प्रमुख और जिला पंचायत अध्यक्ष पर नाराज,कुछ जिलों में अविश्वास प्रस्ताव लाने पर जताई नाराजगी,प्रदेश स्तर पर निर्णय के बिना नहीं लाया जायेगा प्रस्ताव,मतदाता सूची पुनरिक्षण कार्यक्रम में सक्रियता का दिया आदेश।

➡लखनऊ- लखनऊ के दारुल उलूम नदवा में होगा सर्वे आज,एसडीएम,बीएसए और डीएमओ सर्वे में रहेंगे मौजूद,देश के बड़े मदरसों में शुमार होता है नदवा कॉलेज,MPLB के अध्यक्ष की सरपरस्ती में चलता है नदवा कॉलेज,बड़ी तादाद में पढ़ते हैं नदवा कॉलेज में मदरसे के बच्चे।

➡लखीमपुर खीरी- लखीमपुर खीरी कांड में 6 आरोपी गिरफ्तार,पुलिस ने मुठभेड़ में एक आरोपी को पकड़ा,कुल 6 आरोपियों की पूरे मामले में गिरफ्तारी,पॉक्सो, रेप और मर्डर की धाराओं में केस दर्ज,पुलिस का दावा, रेप के बाद मर्डर किया गया,अरेस्ट लोगों ने ही रेप के बाद मर्डर किया-पुलिस,रेप कर हत्या की बाद में शव पेड़ से लटकाया,आरोपियों ने रेप के बाद हत्या की बात कबूली- SP,दुष्कर्म कहीं और किया, हत्या कहीं और की- SP,हत्या के बाद दोनों बहनों के शव को लटकाया,आरोपी करीमुद्दीन,जुनैद, सुहैल की गिरफ्तारी,मुख्य आरोपी छोटू की भी गिरफ्तारी की गई,आरोपी आरिफ को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया।

➡मेरठ- दिल्ली-दून हाईवे पर पेट्रोल पंप पर हुई लूट,2800 का पेट्रोल भरवाने के बाद पैसे नहीं दिये,पैसे मांगने पर सेल्समैन से 2500 रूपये लूटे,जान से मारने की धमकी देकर भागे लुटेरे,कार सवार बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम,कंकरखेड़ा क्षेत्र में हैं शिव फिलिंग स्टेशन।

➡मेरठ- फेसबुक फ्रेंड महिला से की गयी ब्लैकमेलिंग,बैंगलुरू की महिला से मेरठ में बनाये संबंध,पहली मुलाकात में ही अश्लील वीडियो बनाया,वीडियो के बूते महिला से बार-बार किया दुष्कर्म,लिसाड़ीगेट पुलिस ने शिकायत पर आरोपी को पकड़ा,आरोपी जुबैर के साथ उसके दो साथी भी गिरफ्तार।

➡मेरठ- पूर्व सीएम मायावती के खिलाफ जनहित याचिका,मायावती की सरकार में हुए घोटालों की जांच की मांग,घोटालों की धनराशि की रिकवरी की भी मांग की गई,सपा नेता अभिषेक सोम ने दाखिल की है पीआईएल।

➡नोएडा- 4 साल की बच्ची से डिजिटल रेप की वारदात,स्कूल के वॉशरूम में बच्ची के साथ डिजिटल रेप,शरीर में खुजली से परिजनों को हुई जानकारी,परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ केस,सीसीटीवी के माध्यम से पुलिस जांच कर रही,सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के सेक्टर 37 की घटना।

➡नोएडा- अवैध रूप से चीनी नागरिक गिरफ्तार,आरोपी चीनी नागरिक का वीजा खत्म हो गया था,फ्लैट में छापा मारकर जेड लिआंग को किया गिरफ्तार,जेड 2019 में बिज़नेस वीजा पर हिंदुस्तान आया था,लीओ ने आरोपी को दिल्ली के डिटेंशन सेन्टर भेजा।

➡हमीरपुर- सब्जी मंडी में लगी भीषण आग,लाखों का समान माल जल कर ख़ाक,थाने से चन्द क़दमों की दूरी पर सब्जी मंडी,फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले सब कुछ ख़ाक,दुकानदारों का आरोप आग लगी नहीं लगाई गई,मौदहा कोतवाली के कस्बे का मामला।

➡बिजनौर- बिजनौर में तीन कद्दावर मंत्रियो का आज दौरा,शिक्षा मंत्री गुलाब देवी 10 बजे अस्पताल का करेंगी निरीक्षण,11बजे रशीदपुर में प्राथमिक स्कूल और आंगनवाड़ी का निरीक्षण,11.30 बजे मलिन बस्ती और नगरपालिका का निरीक्षण,12 बजे कान्हा गौ आश्रय स्थल का लेंगे जायजा,2 बजे तीनो मंत्री करेंगे कलक्ट्रेट महात्मा विदुर सभागार में प्रेस वार्ता।

➡बागपत- युवती का ऑफिस सीओ पर हंगामा,युवती ने एक जवान पर लगाया दुष्कर्म का आरोप,दुष्कर्म करने के आरोप पर हरकत में आई पुलिस,पुलिस ने परिजनों को सीओ ऑफिस खेकड़ा बुलाया,रानीखेत में तैनात जवान से पुलिस ने ली जानकारी,दोनों पक्षों में हुआ समझौता, युवक-युवती से करेगा शादी,बालैनी थाना क्षेत्र का रहने वाला है युवक।

➡श्रावस्ती- संदिग्ध परिस्थितियों में किशोर लापता,खोजबीन के बाद भी किशोर का नहीं लगा सुराग,परिजनों ने पुलिस को दी सूचना,किशोर के नदी में डूबने की जताई जा रही आशंका,पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी,इकौना थाना अंतर्गत मोहम्मदपुर राजा का मामला।

➡गोंडा- पुलिस कस्टडी में युवक की मौत का मामला,थाने और एसओजी पर गिरी कार्रवाई की गाज,नवाबगंज एसओ तेज प्रताप सिंह सस्पेंड,एसओजी प्रभारी अमित यादव भी सस्पेंड,एसओजी की टीम को सस्पेंड करने की तैयारी,झोलाछाप डॉक्टर हत्याकांड में देवा को उठाया था,पुलिस के टॉर्चर से थाने में हुई देवा की मौत,गोंडा के नवाबगंज थाने का पूरा मामला,परिजनों की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा,नवाबगंज एसओ तेज प्रताप के खिलाफ मुकदमा,परिजनों की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा।

➡लखीमपुर- नाबालिग बहनों के शव मिलने का मामला,पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार,एक आरोपी से पुलिस की हुई मुठभेड़,झंडी क्षेत्र में आरोपी से हुई मुठभेड़,निघासन पुलिस ने सभी को हिरासत में लिया।

➡पीलीभीत- तेज रफ्तार मिनी बस पेड़ से टकराकर खाई में पलटी,बस के नीचे दबे दर्जनों मजदूर, 1 मजदूर की मौत,हरियाणा से गोला जा रही थी बस,बस के नीचे दबे मजदूर को राहगीर निकालने में जुटे,थाना गजरौला के NH730 के मुड़ेला का मामला।

➡संभल- भाइयों के झगड़े में भतीजे की हत्या का मामला,हत्या में आरोपी ताऊ और बेटा गिरफ्तार,दो आरोपियों को पुलिस भेज चुकी है जेल,चार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ किया केस दर्ज,संभल के कुडफतेहगड़ थाना क्षेत्र का मामला।

➡बरेली- बच्चा चोरी के शक में महिला की पिटाई,अस्पताल में तीमारदारों ने महिला को पकड़ा,पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया,महिला ने चौकी पर जमकर किया हंगामा,कोतवाली के जिला अस्पताल परिसर का मामला ।

➡बस्ती- सामुदायिक शौचालय चढ़ा भ्रष्टाचार की भेंट,सामुदायिक शौचालय के धन का हुआ बंदरबांट,पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई,लाखों रुपए प्रधान, सचिव ने डकार लिया,शौचालय को आधा अधूरा छोड़ा,गौर विकास खंड के ग्राम पंचायत बरगदवा का मामला।

➡ललितपुर- दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे,हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल,एक युवक के दोनों पैर और एक हाथ टूटे,घायलों को अस्पताल में किया गया भर्ती,सदर कोतवाली के लक्ष्मीपुरा का मामला।

➡ललितपुर- फंदे पर लटका मिला पत्नी का शव,परिजनों ने पुलिस को नहीं दी सूचना,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,पूर्व पार्षद पर कई आपराधिक मुकदमे,सदर कोतवाली क्षेत्र पिसनारी का मामला।

➡हापुड़- तेंदुए ने किया बकरी पर हमला,परिवार ने दौड़ कर बचाई जान,तेंदुआ देख ग्रामीणों के उड़े होश,लाठी-डंडे लेकर इकट्ठे हुए ग्रामीण,ग्रामीणों ने वन विभाग को दी सूचना,गढ़ कोतवाली के इनायतपुर का मामला।

➡संभल- बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही,बिना कनेक्शन के थमाई वसूली रसीद,मोमबत्ती जलाने का बिल भी वसूलता बिजली विभाग,तार और बल्ब भी नहीं थमा दिया 7300 का बिल,पंवासा बिजली क्षेत्र के गांव धुरैटा का मामला।

➡रायबरेली- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला महिला का शव,फांसी के फंदे से लटकता मिला महिला का शव,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,बछरावां थाना क्षेत्र के मजरे पखनपुर गांव की घटना।

➡ललितपुर- जिले में तेज बारिश से नदी नाले उफान पर,जिले के गोविंद सागर बांध का जलस्तर बढ़ा,गेट खोलकर की जा रही लाखों क्यूसेक पानी की निकासी,जिला प्रशासन ने डूब क्षेत्र में किया अलर्ट घोषित।

➡देहरादून- उत्तराखंड में भारी बारिश को लेकर अलर्ट,पर्वतीय,मैदानी इलाकों में बारिश का अलर्ट, चंपावत, पिथौरागढ़ ,रुद्रप्रयाग में स्कूल बंद,चमोली जिले में स्कूल बंद कर दिए गए हैं,टिहरी, बागेश्वर, पौड़ी के लिए भी अलर्ट जारी।

➡दिल्ली- लखीमपुर मामले पर प्रियंका गांधी का ट्वीट,दो बहनों की हत्या की घटना दिल दहलाने वाली-प्रियंका,परिजनों का कहना है कि अपहरण किया गया था-प्रियंका,’झूठे विज्ञापन देने से कानून व्यवस्था अच्छी नहीं हो जाती’,आखिर यूपी में महिला अपराध क्यों बढ़ते जा रहे हैं?-प्रियंका।

➡दिल्ली- लखीमपुर की घटना पर सांसद संजय सिंह ने किया ट्वीट,लखीमपुर खीरी में दिल दहला देने वाली घटना-संजय सिंह,दो बच्चियों की फंदे पर लाशें लटकी मिली हैं-संजय सिंह,परिजन निर्मम हत्या का आरोप लगा रहे है-संजय सिंह,घटना के विरोध में लोग सड़कों पर उतर गए-संजय सिंह,बेटी बचाओ नारे की पोल खोल रही है ये घटना-संजय सिंह।

➡दिल्ली- सीएम अरविंद केजरीवाल ने 18 सितंबर को बैठक बुलाई,AAP पार्टी से दिल्ली पंजाब के सभी 92 विधायकों की बैठक,सीएम केजरीवाल की अध्यक्षता में दिल्ली में होगी बैठक,पंजाब सीएम भगवंत मान भी बैठक में होंगे शामिल,पंजाब दिल्ली के विकास कार्यों की समीक्षा को लेकर बैठक।


Related Articles

Back to top button