WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 11 बजे की बड़ी खबरें………10.08.22

शेखर न्यूज़ पर सुबह 11 बजे की बड़ी खबरें………10.08.22

➡लखनऊ- परिवहन सेवाओं के उद्घाटन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी, परिवहन विभाग का शिलान्यास और लोकार्पण किया गया, ऑटोमेटेड ड्राइविंग टेस्टिंग ट्रैक,सारथी हॉल,बस अड्डों का लोकार्पण, सीएम योगी आदित्यनाथ ने शिलान्यास और लोकार्पण किया, 150 नई BS-6 डीजल बसों का भी लोकार्पण किया गया, सभी प्रदेशवासियों को बधाई- सीएम योगी, यूपी के परिवहन निगम का लंबा इतिहास- सीएम, परिवहन निगम को हमने नई बसों का बेड़ा दिया-CM, प्रयागराज कुंभ के दौरान खरीदी गईं थी बसें- सीएम, ‘प्रवासी कामगारों को लाने लेजाने में बसों का उपयोग हुआ’, कामगारों को गंतव्य तक पहुंचाया था- सीएम योगी, परिवहन निगम ने नि:शुल्क सेवा दी थी- सीएम, ‘कोरोना काल में परिवहन कार्मिकों ने सराहनीय कार्य किया’, जान की परवाह किए बिना जनता की सेवा की- CM, फ्रंट लाइन वर्कर्स की तरह काम किया था- सीएम, रक्षाबंधन पर महिलाओं को मुफ्त सेवा का लाभ-CM, महिलाओं के लिए 48 घंटे के लिए फ्री परिवहन सेवा-सीएम, रक्षाबंधन पर नई बसों की सौगात की गई- सीएम, बस स्टेशन को हाईक्लास बस अड्डा बनाना होगा-CM, ‘गांव-गांव को जोड़ने के लिए सबसे अच्छा माध्यम है परिवहन’, हर जनपद में बस स्टेशन में अच्छी सुविधा हो- सीएम, बस स्टेशन पर अव्यवस्था कतई न हो- सीएम योगी, इंटरस्टेट कनेक्टिविटी को बेहतर किया गया- सीएम, चालकों का हर साल फिटनेस टेस्ट हो- सीएम योगी, ’60 वर्ष से ऊपर की महिलाओं को भी मुफ्त परिवहन सेवा देंगे’, ‘जल्द ही बुजुर्ग महिलाओं को मुफ्त सेवा का लाभ देंगे’, वर्कशॉप के साथ ITI,पॉलिटेक्निक छात्रों को जोड़ें-CM, विभाग और छात्रों दोनों को इसका लाभ मिलेगा- CM, सड़क दुर्घटना में हर साल हजारों मौतें होना दुखद-CM, हर जिलों में 2-2 नई बसें उपलब्ध कराई जा रहीं-CM.

➡लखनऊ- यूपी टेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष पर हमला, ऑफिस में करीब 2 दर्जन लोगों ने बोला हमला, इंदिरा नगर क्षेत्र के सेक्टर 16 में है ऑफिस, यूपी टेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं विजय कुमार, लोहे के रॉड से विजय कुमार पर किया हमला, हमलावर हुए फरार,सीसीटीवी में हमलावर हुए कैद, दर्जनों की संख्या में लोगों ने रोड किया जाम, लोगों ने रोड जाम कर जमकर किया प्रदर्शन, पुलिस ने समझा बुझाकर कराया मामला शांत, मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी, थाना गाजीपुर क्षेत्र के इंदिरा नगर का मामला.

➡लखनऊ- रक्षाबंधन पर आज रात 12 बजे से महिलाओं को तोहफा, आज रात 12 बजे यूपी रोडवेज बस में मुफ्त सफर कर सकेंगी, यह सुविधा 12 अगस्त की रात 12 बजे जारी रहेगी सुविधा, यूपी सरकार ने महिलाओं के लिए मुफ्त परिवहन सेवा दी है.

➡लखनऊ- राजधानी लखनऊ में 145 नए कोरोना केस, लखनऊ में 145 नए कोरोना केस पाए गए.

➡लखनऊ- आज 11 बजे 35 एएनएम सेंटर का होगा उद्घाटन, 3 डायलिसिस यूनिट एवं ओरल कैंसर की स्क्रीनिंग का उद्घाटन, सीएम योगी आदित्यनाथ 5 केडी से करेंगे उद्घटान.

➡लखनऊ- आज दोपहर 2.30 बजे कांग्रेस की तिरंगा यात्रा , 2.30 बजे गोल मार्किट महानगर से शुरु होगी, कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव झंडी दिखाकर करेंगे रवाना, यात्रा में सभी प्रमुख कांग्रेस कार्यकर्ता होंगे सम्मलित.

➡गोरखपुर- मंत्री संजय निषाद की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं, कसरवल कांड में सीजेएम कोर्ट से वारंट जारी हुआ है, एमपी-एमएलए कोर्ट ने भी समन जारी कर दिया है, आरपीएफ बस्ती की टीम समन तालीम कारया, कल शाम बस्ती टीम गोरखपुर आई और तलीम कराया, समन उनके घर के बाहर दीवार पर चस्पा कर दिया, आरक्षण देने की मांग को लेकर किया था आंदोलन, निषाद समाज को 5% आरक्षण देने की मांग की थी, वर्ष 2015 में संतकबीरनगर के कसरवल में बवाल हुआ था, बवाल के दौरान एक युवक की मौत हो गई थी, जिला एव सत्र न्यायालय से पहले से ही वारंट जारी है.

➡हापुड़- दिनदहाड़े नेशनल हाइवे पर लूट का मामला , कार सवार बदमाशों ने गोली मारकर की थी लूट, कार सवार से 35 से 40 लाख रुपये लूटे थे, कार के ड्राइवर को बदमाशों ने मारी थी गोली, पुलिस ने लूटी हुई कार को भी किया बरामद , घायल ड्राइवर की हालत नाजुक, अस्पताल में भर्ती, फिनो पेमेंट बैंक कर्मचारियों से लूट की वारदात, एसपी ने खुलासा के लिये 5 टीमो का गठन किया, थाना पिलखुआ कोतवाली के लाखन की घटना.

➡आजमगढ़- बदहाल स्वास्थ्य सेवा का नमूना आजमगढ़ में देखिए, एंबुलेंस के अभाव में ठेले पर मरीज ने तोड़ा दम, एक्सीडेंट में घायल को नहीं मिली एंबुलेस, CHC फूलपुर से रेफर होने पर नहीं मिली एंबुलेस, पीड़ित परिजन ठेले पर दूसरे अस्पताल ले गए, CHC अस्पताल का एंबुलेंस खराब पड़ा रहता है.

➡मथुरा- दाऊजी मन्दिर रिसीवर पर आरोप लगने का मामला, आरोपों को मंदिर सेवायतों ने किया सिरे से खारिज, दाऊजी मन्दिर से रुपए चोरी होने की खबर अफवाह, आरोपित मंदिर कर्मचारी की तलासी में नहीं मिले पैसे, रिसीवर एवं कर्मचारियों को बदनाम करने की साजिश.

➡प्रयागराज – महंत नरेंद्र गिरि की आत्महत्या से जुड़ा मामला, आनंद गिरि की जमानत अर्जी पर आज होगी सुनवाई, इलाहाबाद हाईकोर्ट में दोपहर में होगी सुनवाई, आनंद गिरि प्रयागराज की नैनी सेंट्रल जेल में बंद है, आनंद गिरि समेत 3 आरोपियों के खिलाफ दाखिल है चार्जशीट.

➡फतेहपुर- निर्माणाधीन मकान का छज्जा भर-भराकर गिरा, हादसे में एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल, 3 की हालत नाज़ुक, कानपुर रेफर, ताजिया का जुलूस देखने के लिए चढे थे लोग, घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल, सदर कोतवाली के मुराइन टोला मोहल्ले का मामला.

➡बरेली- मोहर्रम के जुलूस के बाद पथराव का मामला, पुलिस ने मामले में दर्ज की 3 एफआईआर, भाजपा जिला पंचायत सदस्य हुआ था गिरफ्तार, बीजेपी नेताओं के दबाव के बाद छोड़ा गया, नाराज भाजपा नेताओं ने भोजीपुरा थाने का किया घेराव, मझोआ गंगापुर गाओ में हुआ था पथराव.

➡झांसी- युवक की डंडों से पिटाई का वीडियो वायरल, युवक गांव की लड़की को भगाकर ले गया था, लड़की के परिजनों ने युवक को जमकर पीटा, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया, सीपरी बाजार थाने के अंबाबाई गांव का मामला.

➡मथुरा – महिला ने अपने पति को जिंदा जलाया, पत्नी ने पति पर पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग, आग में जलकर पति की दर्दनाक मौत, अस्पताल में इलाज के दौरान पति की मौत, आरोपी महिला का युवक से था प्रेम संबंध , पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लिया , मथुरा के कोसीकलां क्षेत्र का मामला.

➡अमरोहा- जिले में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, संक्रमण बच्चों को भी अपनी चपेट में ले रहा, मासूम बच्ची समेत 19 लोग कोरोना संक्रमित, मरीजों को होम आइसोलेट कर इलाज कराया जा रहा, जिले में 105 कोरोना केस एक्टिव.

➡फर्रुखाबाद – दबंग प्रधान का कांवड़ियों पर कहर, कांवड़िया कावर चढ़ा कर आ रहे थे वापस, दबंग प्रधान ने कांवड़ियों को पानी पीने में लगाई रोक, प्रधान ने कावड़ियों के साथ जमकर मारपीट की, दबंगों की मारपीट से एक दर्जन कावड़िये घायल, थाना अमृतपुर क्षेत्र के राजपुर गांव का मामला.

➡बुलंदशहर ब्रेकिंग – मोहर्रम ताजिया के जुलूस के दौरान हुआ हादसा, परिषदीय स्कूल का छज्जा गिरा, हादसे में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा- तमंचे के बल पर ओला कैब लूटी, सवारी बनकर बैठे थे स्विफ्ट कार में, सुनसान इलाके में कैब रुकवाकर लूटी कैब, तमंचा दिखाकर कैब ड्राइवर को रोड पर छोड़ा, 3 बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम, इकोटेक 3 थाना क्षेत्र के चौगानपुर की घटना.

➡लखीमपुर- ज़िला पंचायत अमृत सरोवर योजना में भ्रष्टाचार, एक ही फर्म ने 3 तालाबों में मिट्टी कार्य किया, बिना टेंडर लाखों रुपये का मिट्टी ड्रेसिंग कार्य किया, ज़िला पंचायत प्रतिनिधि की बताई जा रही फर्म, 20 से 30 लाख का सिर्फ मिट्टी कार्य किया, ज़िला पंचायत के नियम के खिलाफ हो रहा काम.

➡वाराणसी – अखिलेश यादव के बयान पर डिप्टी सीएम का पलटवार , अखिलेश यादव की बेचैनी मैं समझता हूं- केशव मौर्य, अखिलेश यादव के बचकाने बयान लगातार आते हैं-केशव, अखिलेश यादव आमने-सामने बैठ कर बात करें- केशव, उल्टे सीधे बयान देकर जनता को भ्रमित ना करें-केशव.

➡लखीमपुर- मझगईं चौकी इंचार्ज का हंगामे के बाद तबादला, मुहर्रम जुलूस में डीजे बजाने को लेकर किया था मना, तजियेदारो और पुलिस के बीच काफी देर बहस होती रही, तजियेदारो की मांग पर एसपी ने चौकी इंचार्ज को पसगवां भेजा, मझगईं इलाके में चौकी इंचार्ज की हरकत पर हंगामा हुआ.

➡वाराणसी – डिप्टी सीएम केशव मौर्य का नीतीश कुमार पर तंज , जिस रास्ते पर चल रहे वह कोई रास्ता नहीं है- केशव, मन में कोई चीज नहीं रखनी चाहिए- केशव, उनके सामने आगे कुआं तो पीछे खाई है- केशव
नीतीश के शपथ लेने से हमे कोई समस्या नहीं है- केशव.

➡ललितपुर- पूर्व प्रधान द्वारा पेट्रोल डालकर आत्मदाह का मामला, मौत से पहले पूर्व प्रधान ने लागये थे आरोप, कंपनी के कर्मचारियों के उकसाने पर डाला था पेट्रोल, पुलिस ने कंपनी के मैनेजर, 3 पर लिखा था हत्या का केस, पुलिस ने मैनेजर, 3 को हिरासत में लेकर छोड़ा था, हत्या जैसे मामलों को निपटाने में लगी पुलिस, निर्दोष कोतवाल, चौकी इंचार्ज पर हुई थी निलबंन की कार्रवाई, सदर कोतवाली क्षेत्र अमरपुर गांव का मामला.

➡गोरखपुर- मुखबिर की सूचना पर पीपीगंज पुलिस को सफलता, सपा नेता और हिस्ट्रशीटर भोला यादव गिरफ्तार, भोला यादव पर 20 हज़ार का इनाम घोषित था, हत्या के प्रयास के मामले में फरार चल रहा था भोला, भोला यादव पर गंभीर धाराओं में 41 केस दर्ज, पीपीगंज क्षेत्र से हुई अभियुक्त की गिरफ्तारी.

➡बुलंदशहर- चुनावी रंजिश में दो पक्षों में जमकर मारपीट, प्रधान, प्रधानी चुनाव में प्रत्याशी रहे पक्ष में मारपीट, बवाल के दौरान कई राउंड फायरिंग की भी सूचना, युवक खुद को 2 गोली लगने का कर रहा दावा, पुलिस ने घायल को अस्पताल में कराया भर्ती, डॉक्टरों ने गंभीर देखते हुए किया हायर सेंटर रेफर, खुर्जा नगर कोतवाली के समसपुर गांव की घटना.

➡मुरादाबाद- दिनदहाड़े पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में लगी गोली, घायल बदमाश को पुलिस ने हिरासत में लिया, पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में कराया भर्ती, थाना कुंदरकी के मुरादाबाद हाइवे का मामला.

➡अम्बेडकरनगर- कलयुगी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, ईंट से कूचकर बेटे ने मां की हत्या की, हत्या करने के बाद बेटा हुआ फरार, मोबाइल के लिए मां से पैसा मांग रहा था बेटा, पैसा देने से मना करने पर मां की हत्या की, सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी, अहिरौली थाना क्षेत्र के आमा गांव की घटना.

➡बाराबंकी- बेसिक शिक्षा विभाग के अधिकारीयों की लापरवाही, सफाईकर्मी के ना आने से दहशत में शिक्षक, बच्चे, सरकारी स्कूल में निकला अजगर, वीडियो वायरल, अजगर को देख स्कूल में अफरा-तफरी मच गई, प्राथमिक विद्यालय किंतूर द्वितीय का मामला.

➡रायबरेली- रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, युवक की मौत से परिवार में मचा कोहराम, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, ऊंचाहार क्षेत्र के सावापुर गांव का मामला.

➡नोएडा – पती ने पत्नी की चाकुओं से गोदकर की हत्या, शराब पीने को लेकर हुआ था विवाद, पुलिस ने आरोपी पति को किया अरेस्ट, सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के सलारपुर की घटना.

➡बलिया- रेवती इंस्पेक्टर की लापरवाही आयी सामने, हत्या जैसी घटना को हल्के में लिया, रंजीत की चाकू से गोद कर हुई थी हत्या, अस्पताल में दोनों पक्षों में मारपीट हुई, रेवती के गोपालपुर का मामला.

➡गाजियाबाद- भाजपा आज शहर में निकालेगी तिरंगा बाइक रैली, रामलीला मैदान से रैली निकाल कर शहर भर में घूमेगी, लोगों में 1 लाख राष्ट्रीय ध्वज भी बांटे जाएंगे, गाजियाबाद में आज दोपहर 3 बजे है कार्यक्रम.

➡झांसी- पुलिस के साथ मारपीट कर कुल्हाड़ी से हमला , एक सिपाही को अस्पताल में कराया गया भर्ती, जमीन के बंटवारे की तहरीर पर पहुंची थी पुलिस, मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के बड़ा गांव की घटना.

➡गाजियाबाद- जिले में 24 घंटे में कोरोना के 77 केस मिले, गाजियाबाद में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीज, गाजियाबाद में कोरोना के एक्टिव केस 544 हुए.

➡लखनऊ- तेज़ रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, बाइक सवार गंभीर घायल,अस्पताल में हुई मौत, हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से हुआ फरार, पारा थाना क्षेत्र के बुद्धेश्वर सीएनजी पंप की घटना.

➡रुद्रपुर- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट देर शाम रुद्रपुर पहुंचे, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने तिरंगा यात्रा में की शिरकत, भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया, 15 अगस्त तक हर घर में तिरंगा लहराना की अपील की.

➡रुद्रपुर- एक निरीक्षक समेत 14 उप निरीक्षकों के तबादले, एसएसपी ने निरीक्षक,उप निरीक्षकों के तबादले किए, कई उप निरीक्षकों को सौंपी थाने की कमान, एसओजी इंचार्ज,पीआरओ को सौंपी थाने की कमान.

➡हरिद्वार- गौ तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने 3 गौ तस्करों को किया अरेस्ट, 3 जिंदा गौवंश और 3 के अवशेष मिले, रानीपुर के गढमीरपुर के गढ़ का मामला.

➡रुडकी- महिला और किसान को सांप ने डसा, दोनों को कराया अस्पताल में भर्ती, महिला को काटा घर में तो किसान को खेत में, चिकित्सकों ने हालत खतरे से बाहर बताई, रुड़की के शिकारपुर गांव का मामला.

➡देहरादून- धनौल्टी का सरकारी आलू फार्म और एप्पल गार्डन बर्बाद, राज्य बनने के बाद नहीं ली किसी सरकार ने सुध, आलू उत्पादन में सरकारी फॉर्म धनौल्टी का प्रमुख योगदान था.

➡दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी कोरोना संक्रमित, प्रियंका गांधी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई, प्रियंका गांधी अपने घर पर ही आइसोलेशन में, प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर दी जानकारी.

➡दिल्ली- नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी के मामले में सुनवाई आज, सुप्रीम कोर्ट में नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी के मामले में सुनवाई.

➡दिल्ली- दुनियाभर में ट्विटर की सेवाएं देर रात हुई थी बाधित, यूजर्स हुए थे परेशान,सुबह 3 बजे सेवाएं बहाल हुईं.


Related Articles

Back to top button