WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:00 बजे की बड़ी खबरें…. 07.09.2022

https://www.shekharnews.com://

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:00 बजे की बड़ी खबरें…. 07.09.2022

➡लखनऊ- यूपी में 7 आईएएस अफसरों के तबादले, प्रांजल यादव सचिव लघु उद्योग विभाग बने, आनंद कुमार सिंह विशेष सचिव अल्पसंख्यक बने, अमृता सोनी प्रमुख स्टाफ अफसर,मुख्य सचिव, अरविंद कुमार चौरसिया विशेष सचिव सिंचाई, जल संसाधन, गुर्राला श्रीनिवासुलु विशेष सचिव राजस्व विभाग, कृतिका शर्मा अपर आयुक्त, उद्योग, कानपुर नगर, शर्मा प्रशांत विशेष सचिव मत्स्य विभाग

➡लखनऊ- परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने की समीक्षा बैठक, वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से की समीक्षा बैठक, परिवहन विभाग/निगम के अधिकारियों के साथ बैठक की, उन्होंने सभी सम्भागीय अधिकारियों को निर्देश दिए, ‘एकमुश्त पेनाल्टी योजना को बस ऑपरेटरों तक पहुंचाएं’, ‘जिन जनपदों में OTS की प्रगति रिपोर्ट धीमी है, कार्रवाई होगी’, बसों में डीजल/पेट्रोल एवं टिकट की चोरी रोकी जाय- मंत्री, 17 सितम्बर को सड़क सुरक्षा रैली निकाली जाय- मंत्री.

➡लखनऊ- लखनऊ कमिश्नरेट में इंस्पेक्टरों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल,देवेंद्र सिंह प्रभारी मानवाधिकार प्रकोष्ठ, सीपी कार्यालय,धर्मेंद्र सिंह यादव प्रभारी रिट सेल, कमिश्नर कार्यालय,अजय प्रकाश मिश्र प्रभारी प्रभारी निरीक्षक थाना आशियाना,एसआई नितिन यादव पुलिस लाइन भेजे गए.

➡लखनऊ- रोहित अग्रवाल RLD व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष बने, रोहित अग्रवाल को व्यापार प्रकोष्ठ का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया, राष्ट्रीय लोक दल का प्रदेश अध्यक्ष (व्यापार प्रकोष्ठ) बनाया गया, राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं रोहित अग्रवाल.

➡लखनऊ- शकुन्तला मिश्रा विवि के कुलसचिव अमित सिंह हटाए गए,अब दिव्यांग निदेशालय में संयुक्त निदेशक के पद पर रहेंगे,आनंद कुमार सिंह विशेष सचिव अल्पसंख्यक कल्याण बने,विशेष सचिव कृषि अनुसंधान संस्थान के पद से हुआ तबादला.

➡लखनऊ- होटल लेवाना सुइट्स मामले में शासन से सख्त निर्देश, एलडीए वीसी को शासन से मिले सख्त निर्देश, दोषी सभी अफसरों पर कार्रवाई के निर्देश जारी किए गए, शासन से दोषी अफसरों-कर्मचारियों पर कार्रवाई के स्पष्ट निर्देश.

➡लखनऊ- सीएमओ के निर्देश पर अस्पतालों में चेकिंग की गई, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अस्पतालों को किया चेक, चिकित्सालयों में अग्निषमन व्यवस्था की स्थिति जारी, लखनऊ के अलग-अलग क्षेत्रों में टीम ने की चेकिंग.

➡लखनऊ- लेवाना होटल अग्निकांड का मामला, एलडीए वीसी की जांच पर सवाल खड़े हुए, संयुक्त सचिव ने जांच पर सवाल उठाए, ‘क्या केवल अभियंत्रण सेवा के अधिकारी ही दोषी हैं?’

➡लखनऊ- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का मिला शव,घर के भीतर ही पड़ा मिला युवक का शव,पुलिस ने शव को पोस्मटमार्टम के लिए भेजा,गोसाइंगंज के ताजीखेड़ा गांव का मामला.

➡गाज़ियाबाद – केएन मोदी फाउंडेशन के 8 कॉलेज का डेटा हुआ हैक, हैकर्स ने 5 मिलियन डॉलर की मांगी गई रंगदारी, 1 मिलियन डॉलर क्रीप्टो करेंसी में डील करने की पेशकश, लॉक बिट ब्लैक वायरस से किया हमला, एजुकेशनल इंस्टीट्यशन के बैंकिंग डेटा असुरक्षित हाथों में, छात्रों, शिक्षकों समेत बैंकिंग डेटा भी असुरक्षित हाथों में, पिछले हफ्ते भर से डेटा रिस्टोर करने में जुटे इंजीनियर्स, मामले में एफआईआर दर्दज,यूपी साइबर सेल करेगी जांच, मोदीनगर थाने में केएन मोदी फाऊंडेशन ने दर्ज कराई है FIR.

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ी खबर, 6 लोगों की हत्या मामले में HC ने सजा कंफर्म की, CBI कोर्ट की मृत्युदंड की सजा को कन्फर्म किया, CBI विशेष कोर्ट संख्या 2 लखनऊ ने दी थी सजा, लखनऊ CBI ने 2017 में सुनाई थी मौत की सजा, आज इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सजा को कन्फर्म किया, पत्नी,3 बच्चों और 2 पड़ोसियों की हत्या की थी, पति ने अवैध संबंधों क़े चलते की थी हत्या.

➡बरेली- महिला कांस्टेबल के विवाद को लेकर फायरिंग, विवाद को लेकर बहेड़ी थाने में गोली चली, मुंशी ने थाने में सरकारी पिस्टल से फायरिंग की, गोली की आवाज सेथाने में हंगामा मच गया, थाने में मौजूद लोगों ने मामले को शांत कराया, मामला संज्ञान में आने पर SSP ने की कार्रवाई, फायरिंग करने वाला सिपाही मोनू निलंबित, इंस्पेक्टर सत्येंद्र भड़ाना, इंस्पेक्टर क्राइम भी निलंबित, बरेली के बहेड़ी थाना परिसर का मामला.

➡शाहजहांपुर- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक पहुंचे शाहजहांपुर,शाहजहांपुर मेडिकल कॉलेज का किया निरीक्षण,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने व्यवस्थाओं का जाना,पुलिस और प्रशासन के आलाधिकारी भी मौजूद,2 दिन के दौरे पर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक,बीजेपी पदाधिकारियों के साथ करेंगे समीक्षा बैठक,कल अधिकारियों के साथ करेंगे समीक्षा बैठक.

➡ग्रेटर नोएडा – 12 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी पहुंचेंगे ग्रेटर नोएडा, वर्ल्ड देरी सम्मिट का प्रधानमंत्री मोदी करेंगे उद्घाटन, 12 सितंबर को गृह मंत्री अमित शाह भी पहुंचेंगे ग्रेनो, सम्मिट में 48 देशों के प्रतिनिधि रहेंगे मौजूद, 48 साल बाद भारत में कार्यक्रम का हो रहा आयोजन, अलग अलग देशो के 1100 डेलीगेट्स शिरकत करेंगे.

➡बाराबंकी- बंद भवन में खुली बैठक में कोटा चुनाव में धांधली, नाराज सैकड़ों समर्थकों ने जम कर काटा हंगामा, प्रधान के दबाव में एक पक्षीय कार्रवाई का आरोप, प्रत्याशी,सैकड़ों समर्थकों ने अफसरों पर लगाए आरोप, SDM से निष्पक्ष कोटा चयन करवाने की मांग उठाई, हैदरगढ़ तहसील के ग्राम पंचायत भटगवां का मामला.

➡कौशाम्बी- लखनऊ के लेवाना होटल में अग्निकांड का मामला, DM,SP ने जिले के होटलों-अस्पतालों में चेकिंग की, रेस्टोरेंट्स-अस्पतालों में चलाया गया चेकिंग अभियान, एसडीएम मंझनपुर,सीओ ने सुरक्षा उपकरण किया चेक, बिजली विभाग और फायर ब्रिगेड के टीम रही मौजूद.

➡सोनभद्र- मोटर मालिकों ने खनन विभाग के खिलाफ किया हल्लाबोल,खनन विभाग पर मोटर मालिकों ने लगाया उत्पीड़न का आरोप,विभाग पर ट्रकों के लॉक तोड़ने,हवा निकालने,शीशा तोड़ने का आरोप,ट्रक मालिको ने हाइवे से ऑफिस तक मचाया हंगामा,ऑफिस पहुंच खान अधिकारी मुर्दाबाद के लगे नारे,मौके पर पहुंचे एडीएम, एएसपी, सीओ व भारी फोर्स मौजूद,ट्रक मालिकों की प्रशासन से चल रही वार्ता.

➡इटावा- डिप्टी सीएमओ को ग्रामीणों में घेरकर की हाथापाई,झोलाछाप डॉक्टर पर डिप्टी CMO बना रहे थे दबाव,डॉक्टर पर रुपए देने का दवाब बना रहे थे डिप्टी CMO,डॉक्टरों को धमकाने पर भीड़ ने जमा होकर हमला बोला,इससे पहले कई मामलों में विवादित रहे हैं डिप्टी CMO,थाना बसरेहर इलाके के बसरेहर कस्बे का मामला.

➡कानपुर- ग्राम प्रधान पति की दबंगई के चलते परिवार परेशान,2 माह से अधिकारियों के चक्कर लगा रहा है परिवार,DM, एसडीएम और थाने के चक्कर लगा रहा परिवार,ग्राम प्रधान पति ने खोद डाली 50 साल पुरानी नाली,पीड़ित परिवार के घर में ही भर रहा है पानी,चौबेपुर थाना क्षेत्र के सुज्जा निवादा गांव का मामला.

➡बाराबंकी- बाराबंकी पुलिस प्रशासन ने की बड़ी कार्रवाई,बदरुद्दीन पुत्र ईदू के खिलाफ की गई कार्रवाई,गैंगस्टर एक्ट के तहत संपत्ति को कुर्क किया,8.50 करोड़ रुपए की संपत्ति को किया कुर्क,सफदरगंज चौखंडी का निवासी था बदरुद्दीन,थाना मसौली का पूरा मामला.

➡बुलंदशहर- SDM अनूपशहर क़े न्यायालय का वकीलों ने बहिष्कार किया, स्थानांतरण होने तक वकीलों ने बहिष्कार का एलान किया, जिला न्यायालय बुलंदशहर क़े भी अधिवक्ता कर रहे बहिष्कार, कई दिनों से CJM,CJSD न्यायालय में कार्य का बहिष्कार जारी.

➡सम्भल- दहेज के लिए विवाहिता की हत्या का आरोप, परिजनों का जहरीला देकर हत्या का लगाया आरोप, 8 माह पूर्व हुई थी शादी महिला की शादी, महिला के मायके पक्ष ने पुलिस को दी सूचना, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, तहरीर पर पति समेत 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज, थाना नखासा के तुरती पुर इल्हा गांव का मामला.

➡प्रयागराज- घूस लेने के आरोप में गिरफ्तार दारोगा आशीष राय की जमानत खारिज, जिला न्यायालय ने आरोपी दरोगा आशीष राय की जमानत खारिज की, अपराध की गंभीरता को देखते हुए कोर्ट ने जमानत देने से किया इंकार, कुछ दिनों पहले दरोगा को एंटी करप्शन की टीम ने घूस लेते पकड़ा था, नवाबगंज थाने के श्रृंगवेरपुर चौकी के प्रभारी थे गिरफ्तार दारोगा आशीष राय.

➡कानपुर- पनकी मंदिर में अवैध स्टैंड लगाकर वसूली मामला, अवैध स्टैंड संचालक सिद्धांत बाजपेई पर कार्रवाई नहीं, मंदिर आए श्रद्धलुओं से स्टैंड के नाम हो रही वसूली, दुपहिया वाहन से 20 रुपए,कार से 40 रुपए की वसूली, पनकी पुलिस की नाक के नीचे अवैध वसूली का खेल, पनकी धाम मंदिर में लाखों की संख्या में दर्शन करने आते है श्रद्धालु.

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी खबर, आजम के करीबी जकीउर्रहमान की याचिका पर फैसला सुरक्षित, जकीउर्रहमान पर किसानों की जमीन हड़पने का आरोप है, जकीउर्रहमान जौहर विश्विद्यालय प्रबंधन बोर्ड का सदस्य भी है, कोर्ट ने कई दिनों तक चली सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा, जस्टिस अमित गोपाल एकल पीठ ने याचिका पर सुनवाई की है.

➡अमेठी- कस्बे की 4 मेडिकल स्टोर की शिकायत पर छापा, औषधि आयुक्त अयोध्या मंडल के नेतृत्व में छापा, छापा मारने से मेडिकल के दुकानदारों में हड़कंप, कमियों को लेकर मेडिकल स्टोर संचालकों को नोटिस, संतोषजनक जवाब न मिलने पर होगी कड़ी कार्रवाई.

➡प्रयागराज- महंत नरेंद्र गिरि मौत मामले में कल होगी सुनवाई, आनंद गिरि की जमानत अर्जी पर कल होगी सुनवाई, HC आनंद गिरि की जमानत अर्जी पर कल करेगा सुनवाई, आनंद गिरि ने हाईकोर्ट से जमानत की लगाई है गुहार, 20 सितंबर 2021 को हुई थी महंत नरेंद्र गिरि की मौत.

➡प्रयागराज – अटाला हिंसा के आरोपी शाह आलम की जमानत अर्जी पर सुनवाई, हाईकोर्ट में सरकारी वकील ने जमानत अर्जी का किया विरोध, कोर्ट ने याची अधिवक्ता से मामले में मांगा है जवाब, 8 सितंबर को अब याचिका पर होगी अगली सुनवाई.

➡फर्रुखाबाद – तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने युवती को कुचला, हादसे में युवती की मौके पर दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार बस ने पीछे से मारी थी टक्कर, ग्रामीणों ने पुलिस के सामने बस में की तोड़फोड़, कोतवाली मोहम्मदाबाद खजूरी गांव का मामला.

➡नोएडा- पश्चिमी यूपी को लेकर नोएडा में BJP की कल अहम बैठक , पश्चिमी यूपी के सभी जिलों के नेता बैठक में होंगे शामिल , जिला अध्यक्ष,महानगर अध्यक्ष, जिला और महानगर प्रभारी बैठक में होंगे मौजूद, संगठन महामंत्री धर्मपाल बैठक में होंगे शामिल, सेक्टर 51 में रखी गई BJP की मीटिंग , मिशन 2024 को लेकर BJP की तैयारी जोरों पर.

➡अमरोहा- धनौरा में अल्ट्रासाउंड सेंटर पर हरियाणा पुलिस ने मारा छापा, हरियाणा की रोहतक पुलिस-स्वास्थ्य विभाग की संयुक्त कार्रवाई, अल्ट्रासाउंड संचालक मौके से हुआ फ़रार, आरोपी ने अपने घर मे चला रखा था अल्ट्रासाउंड सेंटर, अल्ट्रासाउंड सेंटर पर भ्रूण जांच करने का आरोप, हरियाणा की महिला की शिकायत पर चल रही छापेमारी, मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के मोहल्ला महादेव का मामला.

➡गाजियाबाद – युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, तमंचे के बल पर किया गया दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी दी, तहरीर पर मामले में एफआईआर दर्ज, आरोपी बिलाल को किया गया गिरफ्तार, गाजियाबाद के विजयनगर क्षेत्र की घटना.

➡ग्रेटर नोएडा- हिस्ट्रीशीटर की हत्या करने वाले बदमाशों से मुठभेड़, पुलिस मुठभेड़ में 2 बदमाशों को लगी गोली, 1 सितंबर को हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर की थी हत्या, मौके से 2 पिस्टल भी बरामद की गई, जेवर थाना क्षेत्र के आम का बाग़ के पास हुई मुठभेड़.

➡संभल- टायर फटने से पिकअप वाहन खाई में गिरा, पिकप में 3 दर्जन से अधिक पंजाब जा रहे थे मजदूर, महिलाओं समेत एक दर्जन से अधिक लोग घायल, घटनास्थल से लेकर अस्पताल तक मची चीख-पुकार, पुलिस ने घायलों को स्वास्थ्य केंद्र गुन्नौर में कराया भर्ती, घायलों में कई की हालत बताई जा रही है गंभीर, आधा दर्जन गंभीर घायलों को हायर सेंटर किया रेफर, गुन्नौर क्षेत्र के बदायूं मेरठ हाईवे पर के पास की घटना.

➡चित्रकूट- तेज रफ्तार कार सवार लोगों का कहर, दो अलग-अलग जगहों पर लोगों को रौंदा, अलग-अलग जगह 2 लोगों की हुई मौत, कर्वी कोतवाली क्षेत्र के खोह गांव का मामला.

➡अमेठी- बुजुर्ग महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, तालाब के अंदर पड़ा मिला बुजुर्ग महिला का शव, जामो थाना क्षेत्र के मूंघी गांव का मामला.

➡मुरादाबाद- हेल्थ इंस्पेक्टर ने पत्नी को दिया तलाक,पत्नी को मारपीट कर घर से निकाला,6 बच्चों की मां दर-दर भटक रही है,पत्नी को पीटते इंस्पेक्टर का वीडियो,स्वास्थ्य विभाग निरीक्षक है आरोपी आमिर.

➡हरदोई- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का औचक निरीक्षण, कस्तूरबा विद्यालय में किया औचक निरीक्षण, शाहाबाद के बिलहारी में किया औचक निरीक्षण, बच्चों से खाने की व्यवस्था के बारे में ली जानकारी.

➡महोबा – तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक नदी के पुल से गिरा, हादसे में ट्रक चालक और हेल्पर गंभीर घायल, महोबा से कबाड़ लेकर दिल्ली जा रहा था ट्रक, पनवाड़ी थाना क्षेत्र के नकरा पुल की घटना.

➡जालौन- मामूली बात पर 2 युवकों में जमकर मारपीट,पुलिस की मौजूदगी में दोनों युवकों में मारपीट,मारपीट में दोनों युवक गंभीर रूप से लहूलुहान,जालौन कोतवाली के चुंगी नंबर 4 की घटना.

➡पीलीभीत- अनियत्रित पिकअप ने बाइक सवार को रौंदा,1 की मौके पर मौत, एक गंभीर रुप से घायल,टक्कर के बाद पिकअप सड़क पर पलटी,पूरनपुर के बंडा रोड घाटमपुर का मामला.

➡लखीमपुर- तिकुनिया हिंसा कांड के आरोपी को पेरोल, आरोपी अंकित दास को 15 दिन की पेरोल, आज जेल से बाहर आया अंकित दास, बीमारी के इलाज के लिए कोर्ट ने दी पेरोल.

➡सहारनपुर- बुजुर्ग किसान का शव मिलने से हड़कंप,2 दिन से लापता किसान का मिला शव,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सहारनपुर के थाना तीतरो क्षेत्र का मामला.

➡झांसी- शिवम लैब गली में बने 3 होटलों का रियलिटी चेक, होटलों में पार्किंग और फायर सिस्टम तक नहीं मिला, होटलों में लगे फायर सिलेंडरों की डेट भी एक्सपायर.

➡बाराबंकी- मादक पदार्थ तस्करी में लिप्त बदरुद्दीन पर कार्रवाई,पुलिस प्रशासन ने 8.50 करोड़ की सम्पत्ति कुर्क की,बाराबंकी के थाना मसौली इलाके में सम्पत्ति कुर्क.

➡रुड़की- 14वां जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया,श्री राधे राधे कृष्णा समिति की ओर से कार्यक्रम,कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रुड़की मेयर गौरव गोयल रहे,मुख्य अतिथि ने कलाकारों को किया सम्मानित,धार्मिक व देशभक्ति गीतों पर हुआ नृत्य,रुड़की के श्री कृष्णा मंदिर में हुआ कार्यक्रम.

➡रूड़की- ग्रामीणों के सैंपल में 35 की रिपोर्ट पॉजिटिव,एलाइजा जांच में डेंगू पॉजिटिव की पुष्टि,2 दिन पूर्व स्वास्थ विभाग की टीम में लिए थे सैंपल,एक महिला की हो चुकी गांव में मौत,शंकरपुरी गांव में बीमारी से दहशत,रुड़की के शंकरपुरी गांव का मामला.

➡रूड़की- चुनाव से पहले पुलिस की कार्रवाई, 16 लोगों को गुंडा एक्ट में किया निरुद्ध, आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए की कार्रवाई, इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने दी जानकारी, भगवानपुर पुलिस ने की कार्रवाई.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कल कार्यक्रम, 10.40 बजे सचिवालय में शासकीय कार्य करेंगे, 5 बजे बोधिसत्व-उत्तराखंड @25 विचार श्रृंखला , मुख्य सेवक सदन में कार्यक्रम का आयोजन होगा.

➡दिल्ली- बांग्लादेश PM शेख हसीना ने राष्ट्रपति द्रौपति मुर्मू से की मुलाकात,इतिहास, संस्कृति और भाषा दोनो देशों को जोड़ती है-राष्ट्रपति मुर्मू,दोनों देशों के भविष्य के रिश्तो होंगे और भी मजबूत- राष्ट्रपति मुर्मू,चार दिवसीय भारत के दौरे पर बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना पीएम मोदी से मुलाकात के बाद कई मुद्दों पर हुए अहम समझौते.

➡दिल्ली- लोकसभा चुनाव 2024 से पहले विपक्षी गठबंधन की कोशिशें तेज,नीतीश कुमार के बाद OP चौटाला करेंगे विपक्षी नेताओं के साथ रैली,25 सितंबर को चौधरी देवीलाल की जयंती पर चौटाला करेंगे रैली,रैली में शामिल होने के लिए नीतीश, तेजस्वी ने स्वीकार किया निमंत्रण,मुलायम सिंह, चंद्रबाबू नायडू, फारूक अब्दुल्ला,ममता बनर्जी भी आमंत्रित होंगी.

➡दिल्ली- भारतीय जनता पार्टी अगले हफ्ते करेगी बड़ी बैठक, 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए होगी बड़ी बैठक , बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री,उपमुख्यमंत्री के साथ बैठक, आज की बैठक में प्रवास रिपोर्ट केवल 32 मंत्रियों की आयी थी, जिसको लेकर आलाकमान ने नाराजगी भी जताई , अब CM और डिप्टी सीएम से भी लिया जाएगा कामकाज का हिसाब.

➡दिल्ली- बीजेपी मुख्यालय पर चल रही बैठक खत्म, बैठक में कई मंत्रियों को दो टूक निर्देश, पहले प्रवास कार्यक्रम पूरा करने के निर्देश, ‘संगठन का काम प्राथमिक रूप से जरूरी है’, कई मंत्रियों ने प्रवास कार्यक्रम पूरे नहीं किया, पिछली बार से ज़्यादा सीटें जीतनी का लक्ष्य, बैठक में गृह मंत्री अमित शाह ने दिया लक्ष्य-सूत्र.

➡दिल्ली- बांग्लादेशी प्रधानमंत्री शेख हसीना ने राहुल गांधी से की मुलाकात, भारत-बांग्लादेश के भविष्य में अच्छे रिश्ते होने का राहुल ने जताया भरोसा, शेख हसीना ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को किया याद.


https://www.shekharnews.com://

*बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button