WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10 बजे की बड़ी खबरें………10.08.22

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10 बजे की बड़ी खबरें………10.08.22

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, 9.30 बजे परिवहन विभाग का कार्यक्रम होगा, शिलान्यास/लोकार्पण कार्यक्रम में शिरकत करेंगे, ड्राइविंग ट्रेनिंग,टेस्टिंग इंस्टीट्यूट का शिलान्यास/लोकार्पण, ऑटोमेटेड ड्राइविंग टेस्टिंग ट्रैक,सारथी हॉल और, बस अड्डों का शिलान्यास/लोकार्पण कार्यक्रम, 150 नई BS-6 डीजल बसों का शुभारंभ कार्यक्रम, मुख्यमंत्री आवास पर कार्यक्रम का होगा आयोजन, 12.30 बजे दिल्ली रवाना होंगे मुख्यमंत्री योगी, 10 और 11 अगस्त दिल्ली दौरे पर रहेंगे CM, उपराष्ट्रपति की विदाई समारोह में शिरकत करेंगे, नवनिर्वाचित उपराष्ट्रपति के शपथग्रहण में होंगे शामिल.

➡फिरोजाबाद- हॉस्पिटल में भर्ती मरीज की करंट लगने से मौत , अस्पताल प्रशासन की लापरवाही ने ली मरीज की जान, डॉक्टर दिलीप सिंह के हॉस्पिटल में मरीज की मौत, अस्पताल में चल रहा था मरम्मत का कार्य, बिजली के खुले तार की चपेट में आने से हुई मौत , डॉक्टर को दिखाने के लिए मरीज को लाया गया था, घटना से आक्रोशित परिजनों ने थाने में दी तहरीर, थाना उत्तर इलाके के डॉ दिलीप सिंह का है हॉस्पिटल.

➡कुशीनगर- नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाला गिरफ्तार , परिवहन विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर की ठगी, परिवहन विभाग में मंत्री का करीबी बता कर करता था वसूली, नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों से वसूलता था रुपया, एसटीएफ लखनऊ ने अभियुक्त को किया गिरफ्तार , कुशीनगर जिले के खड्डा नगर का निवासी है अनूप दुबे, ठगी करने वाले के फोन को भी एसटीएफ ने किया जप्त, आरोपी पर विभिन्न धाराओं में अभियोग पंजीकृत , एसटीएफ लखनऊ से अभियुक्त को किया गिरफ्तार.

➡प्रयागराज- पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय के परिवार वालों को लगा झटका, इलाहाबाद HC ने बेटे और भाई की जमानत अर्जी की खारिज, बेटे,भाई समेत कई करीबियों की अग्रिम जमानत अर्जी की खारिज, सेशन कोर्ट के बजाय HC में अर्जी दाखिल करने पर नहीं दी राहत, हापुड़ जिले में दर्ज आपराधिक मुकदमे में अग्रिम जमानत की अर्जी, केस में परिवार वालों ने दाखिल की थी अग्रिम जमानत की अर्जी, अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल करने का नहीं मिला ठोस आधार-HC.

➡गाजियाबाद- सपा प्रवक्ता सुनील साजन के खिलाफ एफआईआर दर्ज, सुनील साजन पर सिहांनी गेट थाने में दर्ज हुई FIR, टीवी डिबेट में त्यागी समाज पर आपत्तिजनक बोले, सुनील साजन पर मानहानि की धारा में दर्ज हुआ केस, IPC की धारा 500,504 और 506 के तहत हुई एफआईआर.

➡प्रयागराज- संगम नगरी में दारोगा की अनोखी पहल, गिटार बजाकर लोगों में राष्ट्र प्रेम की भावना जगाई, देशभक्ति गीतों पर दारोगा ने बजाया गिटार, दारोगा ने गिटार से राष्ट्रगान की धुन निकाली, मेजा चौकी में तैनात हैं दारोगा सचिन देव वर्मा.

➡कानपुर- गोरखधाम एक्सप्रेस में टीटीई को सिपाहियों ने पीटा , सेंट्रल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म 7 पर खड़ी थी ट्रेन, गोरखपुर से चलकर भटिंडा जाना रही थी गोरखधाम, सिपाहियों की पिटाई से टीटीई गंभीर रूप से घायल, जीआरपी पुलिस ने दोनों सिपाहियों को पकड़ा.

➡उन्नाव- रोडवेज बस और कार में हुई टक्कर, कार सवार युवक ने बस चालक को सरेआम पीटा, स्थानीय लोगों ने घटना का बनाया वीडियो, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, उन्नाव के दही थाना इलाके का मामला.

➡प्रयागराज- डिप्टी सीएम केशव मौर्य का आज का आगमन, आज 3 बजे प्रयागराज पहुंचेंगे डिप्टी सीएम, हंडिया बरौत में निरीक्षण करेंगे केशव मौर्य, अमृत सरोवर नाम की प्रस्तावित योजना का करेंगे निरीक्षण, करीब 4 बजे हंडिया से पहुंचेंगे सर्किट हाउस, सर्किट हाउस में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक, सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे डिप्टी सीएम.

➡ मुजफ्फरनगर- मुज़फ्फरनगर में प्रधान की खुली गुंडागर्दी, सड़क पर प्रधान ने गरीब बुजुर्ग को पीटा, प्रधान की गुंडागर्दी की वीडियो वायरल, सीकरी गांव का प्रधान है राजेंद्र कुमार, प्रधान की पिटाई से घायल हुआ बुजुर्ग
भोपा थाने के सीकरी गांव का मामला.

➡बरेली- पानी की टंकी बनाते समय हुआ हादसा, नीचे गिरकर मलबे में 20 मजदूर दबे , 20 लोग घायल,2 की हालत गंभीर, घायलों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, जल निगम की निर्माणाधीन टंकी बना रहे थे, सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू शुरू किया, इज्जतनगर के नगरिया परिक्षत गांव की घटना.

➡मुरादाबाद- पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़, जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में लगी गोली, मुठभेड़ के दौरान जवाबी कार्रवाई में लगी गोली, घायल बदमाश को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, पाकबड़ा इलाके में बदमाश के बीच हुई मुठभेड़.

➡संभल- करंट लगने से युवक गंभीर रूप से झुलसा, ताजिये में माइक पर बोलते समय लगा करंट, झुलसे युवक को अस्पताल में कराया भर्ती, बिजली विभाग पर लापरवाही का लगाया आरोप, बनियाठेर क्षेत्र के नगरिया बाबई का मामला.

➡संभल – संभल में निकाला गया मोहर्रम का जुलूस , जुलूस में निकाले गए 80 से 90 फीट ऊंचे ताजिये, मोहर्रम जुलूस में अमृत महोत्सव के जश्न का रंग दिखा, मोहर्रम जुलूस के दौरान ताजियों पर लगाए गए तिरंगे, जुलूस में लाखों अकीदतमंदों का दिखा जनसैलाब.

➡आगरा- चोरी हुई कार को पुलिस ने चेकिंग के दौरान बरामद , बीती रात चेकिंग के दौरान फ़तेहाबाद पुलिस ने पकड़ी, चोर अंधेरे का फायदा उठाकर कार छोड़कर हुए फरार, 8 अगस्त की रात में ग्वालियर से चोरी हुई थी कार, फतेहाबाद के सालूबाई से फ़तेहाबाद पुलिस ने किया बरामद.

➡कौशाम्बी- अनियंत्रित पिकअप पलटने से एक मजदूर की मौत, एक गंभीर रूप से घायल,अस्पताल में कराया भर्ती, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, चरवा के महगांव देवेश हॉस्पिटल के पास का मामला.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज का कार्यक्रम, सीएम धामी का आज चमोली भ्रमण कार्यक्रम, 10.25 बजे अखण्ड महायज्ञ कार्यक्रम में शामिल होंगे, सीता माता (सितूण) अखण्ड महायज्ञ कार्यक्रम, जोशीमठ के ग्राम पंचायत बडागांव में कार्यक्रम, 11.55 बजे “हर घर तिरंगा” कार्यक्रम में होंगे शामिल, सीमान्त गांव मलारी में “हर घर तिरंगा” कार्यक्रम.

➡दिल्ली- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी का आज का दिल्ली दौरा, सीएम योगी आज दोपहर 3.10 बजे पहुंचेंगे दिल्ली, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के विदाई समारोह में होंगे शामिल, 11 अगस्त को नए उपराष्ट्रपति का शपथ ग्रहण समारोह, जगदीप धनखड़ के शपथ ग्रहण समारोह में होंगे शामिल.

➡पटना- आज दोपहर 2 बजे नई सरकार का शपथ ग्रहण, बिहार में आज दोपहर 2 बजे शपथ ग्रहण समारोह, आज सीएम पद की शपथ लेंगे नीतीश कुमार, आज दोपहर 2 बजे शपथ लेंगे नीतीश कुमार, 8वीं बार सीएम पद की शपथ लेंगे नीतीश कुमार, आज सीएम और डिप्टी सीएम शपथ लेंगे- RJD, आज दोपहर 2 बजे राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह, RJD ने ट्वीट कर शपथ ग्रहण की जानकारी दी.

➡पटना- बीजेपी बिहार के नेता आज करेंगे धरना प्रदर्शन, आज सुबह 11 बजे धरना देंगे बीजेपी के नेता, नीतीश कुमार, महागठबंधन के खिलाफ धरना.


Related Articles

Back to top button