अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे की बड़ी खबरें………………. 23.02.2024

➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,कांग्रेस ने 9 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम तय किए,सपा से गठबंधन के बाद 9 सीटों पर प्रत्याशी तय- सूत्र,कांग्रेस की संसदीय बोर्ड से जल्द नामों का होगा एलान,वाराणसी से अजय राय, सहारनपुर से इमरान मसूद- सूत्र,अमरोहा से दानिश अली, सीतापुर से राकेश राठौर – सूत्र,बाराबंकी से तनुज पुनिया और झांसी से प्रदीप जैन – सूत्र,गाजियाबाद से डॉली शर्मा, महराजगंज से वीरेंद्र चौधरी-सूत्र,फतेहपुर सीकरी से रामनाथ सिकरवार लड़ सकते हैं चुनाव,कानपुर से अजय कपूर ,विकास अवस्थी के नाम पर मंथन.

➡लखनऊ- संपत्ति का ब्योरा न देने वाले अफसरों की नहीं होगी DPC,ACS कार्मिक डॉक्टर देवेश चतुर्वेदी ने आदेश जारी किया,संपत्ति ब्योरा 31 दिसंबर तक पोर्टल पर अपलोड करना था,50 फीसदी अधिकारियों ने संपत्ति का ब्योरा नहीं दिया है,अफसरों को मानव संपदा पोर्टल पर जानकारी देनी है.

➡लखनऊ- सपा नेता उदयवीर सिंह का बयान,BJP चुनाव के समय दलित प्रेम दिखाती हैं- उदयवीर,महापुरुषों का सम्मान हमेशा करना चाहिए- उदयवीर,अखिलेश यादव 25 फरवरी को आगरा में रहेंगे- उदयवीर,कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे- उदयवीर.

➡गोरखपुर- सपा नेता विनय शंकर तिवारी के घर ED का छापा,बैंक लोन घोटाला केस में ED ने छापा मारा,दिल्ली, गोरखपुर समेत कई ठिकानों पर ED का छापा,अर्धसैनिक बलों के साथ आवास पहुंचे ED के अधिकारी,विनय शंकर तिवारी से पूछताछ कर रहे ED के अफसर,तिवारी हाते में ED की आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां,भीष्म शंकर तिवारी से भी ED अफसरों ने पूछताछ की,गंगोत्री इंटरप्राइजेज के नाम करोड़ों के लोन डिफॉल्ट,गोरखनाथ के धर्मशाला स्थित तिवारी हाते में छापेमारी.

➡लखीमपुर- मझगई इंस्पेक्टर अवध सेंगर का वीडियो वायरल,इंस्पेक्टर अवध सेंगर ने व्यक्ति को जमकर पीटा,हिरासत में लिए गए व्यक्ति को जमकर पीटा,थाने के अंदर बने कार्यालय में व्यक्ति को पीटा,व्यक्ति से 70 हजार रुपए मांग रहे थे इंस्पेक्टर,1 घंटे में रुपए देने का व्यक्ति पर बना रहे दबाव,थाने के अंदर लगा सीसीटीवी वायरल होने से हड़कंप,इंस्पेक्टर अवध सेंगर को लाइन हाजिर किया गया.

➡फर्रुखाबाद- माघ मेला रामनागरिया में लगी भयंकर आग,अज्ञात कारणों से कल्पवासियों की झोपड़ियों में लगी आग,आधा दर्जन लोग आग की चपेट में झुलसे,झोपड़ियों में रखे गैस सिलेंडर में आग फैली,कई दमकल की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू,आधा दर्जन लोग जिला अस्पताल में भर्ती कराए गए,कादरीगेट क्षेत्र के रामनगरिया माघ मेला का मामला.

➡श्रावस्ती- पिता के मरते ही मां ने की देवर से शादी,बेटी को किया पिता की संपत्ति से बेदखल,कागजों में हेराफेरी कर किया संपत्ति से बेदखल,फर्जी कागजातों के आधार पर बेटी की संपत्ति हड़पी,CBI की जांच में खुली मां, चाचा,चचेरे भाई की पोल,परिवार रजिस्टर और आधार कार्ड में की थी हेराफेरी,हेराफेरी कर आरोपियों ने कब्जाई थी बेटी की जमीन,भिनगा कोतवाली में मां, चाचा, चचेरे भाई पर केस दर्ज,पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल.

➡पीलीभीत- पीलीभीत में दबंगों ने युवक को जमकर पीटा,मामूली कहासुनी के बाद युवक को जमकर पीटा,धारदार हथियार, बंदूक की बट से किया घायल,डॉक्टरों ने युवक को जिला अस्पताल किया रेफर,आरोपियों के खिलाफ पीड़ित ने पुलिस को दी तहरीर,बीसलपुर कोतवाली के दौलतपुर हीरा का मामला.

➡हमीरपुर- बच्चे से स्कूल परिसर में झाड़ू लगवाने का वीडियो वायरल,विद्यार्थियों से स्कूल का स्टाफ आये दिन कराता है काम,स्कूल की साफ सफाई, अन्य स्कूल के काम करते है बच्चे,बच्चों के साथ हो रहे अनुचित व्यवहार से ग्रामीणों में आक्रोश,ग्रामीणों ने अधिकारियों से कार्रवाई करने की मांग की,विरहट गांव स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय का मामला.

➡आगरा- सात गाड़ियों में युवक ने लगाई आग,लाइटर से युवक ने लगाई गाड़ियों में आग,सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात,हरियाणा का रहने वाला है युवक,युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार,शाहगंज क्षेत्र के मुरली विहार की घटना.

➡देवरिया- मेडिकल कॉलेज के महिला अस्पताल का बुरा हाल,सुबह से मरीजों की लाइन, समय से नहीं आते डॉक्टर,सुबह अपने समय से OPD में नहीं बैठते हैं डॉक्टर,शिकायत पर मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल नहीं देते ध्यान,महर्षि देवराहा बाबा मेडिकल कॉलेज का मामला.

➡देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी का आज का कार्यक्रम,युवाओं के कौशल विकास योजना का शुभारंभ करेंगे,नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के साथ MOU करेंगे साइन,सीएम उच्च शिक्षा शोध प्रोत्साहन योजना का शुभारंभ करेंगे,DBT के माध्यम से शोध अनुदान राशि का ट्रांसफर करेंगे,सहायक लेखाकारों को नियुक्ति पत्र वितरण करेंगे सीएम,सेलाकुई में स्थापित नवीन प्लांट का शुभारंभ करेंगे सीएम.

➡दिल्ली- बैंक लोन घोटाला केस में ED का सर्च ऑपरेशन,विनय शंकर तिवारी के ठिकानों पर सर्च ऑपरेशन,दिल्ली, उत्तर प्रदेश समेत 3 राज्यों में सर्च ऑपरेशन,3 राज्यों में करीब एक दर्जन लोकेशन पर सर्च ऑपरेशन.

➡पंजाब- किसान आंदोलन में मृतक किसान के परिवार की मदद,परिवार को पंजाब सरकार देगी 1 करोड़ और सरकारी नौकरी,पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट कर जानकारी दी,शुभकरन सिंह के परिवार की पंजाब के सीएम ने मदद की,दोषियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई होगी- भगवंत मान.

Related Articles

Back to top button