उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे की बड़ी खबरें…. 14.04.2023

➡️लखनऊ- माफिया अतीक के बेटे असद के एनकाउंटर का मामला,नाना,मौसा और कुछ रिश्तेदार सुपुर्द-ए-खाक में होंगे शामिल,असद के जनाजे में शामिल नहीं हो पाएगा परिवार,अवकाश के चलते कोर्ट बंद होने से नहीं दाखिल हो सकी अर्जी,अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीर के भी शामिल होने पर संशय,शाइस्ता के फरार होने के बाद से पुलिस ने घोषित किया है इनाम, जनाजे में शामिल होने के लिए पहले शाइस्ता को करना पड़ेगा सरेंडर, अतीक का एक बेटा अली नैनी जेल, दूसरा उमर लखनऊ जेल में है बंद, अतीक की बहन आयशा नूरी और बेटी भी चल रही है फरार.

➡️लखनऊ- माफिया अतीक अहमद का आईएसआई कनेक्शन मामला,अतीक अहमद को पंजाब ले जा सकती है प्रयागराज पुलिस, विदेशी हथियारों के तस्करी के मामले में सुराग ढूंढ रही पुलिस,आईएसआई से फंडिंग में भी पुलिस को मिले है सुराग, देर रात शुरू हुई पूछताछ में मिले हैं कई सुराग,अब प्रयागराज इन सुरागों के लिंक तलाश रही पुलिस,देर शाम तक असद के शव को प्रयागराज लाया जाएगा,प्रयागराज स्थित कसारी मसारी में होगा सुपुर्द-ए-खाक,कसारी मसारी स्थित पैतृक कब्रिस्तान में होगा सुपुर्द-ए-खाक,असद के नाना हारून अहमद और डॉक्टर उस्मान पहुंचे झांसी,11 बजे तक असद के शव को लेकर होंगे प्रयागराज रवाना.

➡️लखनऊ- निकाय चुनाव से पहले आबकारी विभाग का अभियान,शराब माफियाओं पर कसेगा शिकंजा,आज से विशेष अभियान,क्षेत्रीय आबकारी अधिकारियों को दिशा निर्देश जारी,अवैध शराब के कार्यों में लिप्त लोगों पर कार्रवाई होगी,आबकारी मुख्यालय के कंट्रोल रूम का नंबर भी जारी,टोल फ्री नंबर 14405,व्हाट्सऐप नंबर 9454466019 जारी,जारी नंबरों पर सूचना दे सकते हैं आम नागरिक,सघन और आकस्मिक जांच करने के निर्देश जारी.

➡️लखनऊ- आतंकी वलीउल्लाह को एनआईए कोर्ट ने सुनाई सजा,सीरियल ब्लास्ट के आरोपी वलीउल्लाह को उम्रकैद, विस्फोटक बरामदगी के मामले में सुनाई गई सजा,10 हजार रुपए का जुर्माना भी कोर्ट ने लगाया,आतंकी को लखनऊ से किया गया था गिरफ्तार,एके 47, डेढ़ किलो आरडीएक्स, डेटोनेटर बरामद हुआ था,सीरियल ब्लास्ट मामले में मृत्यदंड की मिल चुकी सजा.

➡️मेरठ-  बीजेपी विधायक के शराबी पीए रितेश की गुंडागर्दी,बीच-बाजार पुलिस दारोगा और सिपाही से की अभद्रता,पुलिस ने लिया एक्शन तो थाने में किया हंगामा,नारेबाजी,भाजपाई नेताओं, कार्यकर्ताओं ने दो घंटे तक घेरा थाना,सड़क पर भिड़ी दो स्कूटी पर चाहता था एक्शन पीए, बीजेपी नेता कमलदत्त शर्मा, दीपक शर्मा भी थाने पहुंचे,चुनाव आचार संहिता के बीच थाना पुलिस बनायी बंधक,विधायक के पीए रितेश, शिवा सिंह की खुलेआम दबंगई,अभद्रता, हंगामा करने वालों पर नहीं लिया कोई एक्शन,कोतवाली के नये थानेदार संजय वर्मा ने टेके घुटने,कोतवाली में बीती रात जमकर हुआ हंगामा, प्रदर्शन.

➡️पीलीभीत- भारतीय युवक को नेपाली एजेंसी ने पीटा,नो मेंस लैंड पर रह रहे युवक को पीटा गया,पिटाई कर नेपाली की खुफिया एजेंसी उठा ले गई,नो मेंस लैंड पर बसे नेपाली परिवार के घर बुलाया,युवक के शरीर पर चोट के निशान,मां-बहन को भी पीटा,युवक को बेरहमी से पीटकर नेपाली एजेंसी उठा ले गई,पिटाई के बाद युवक को ले जाने से इलाके में मचा हड़कंप, थाना माधौटांडा इलाके के नौजल्हा नंबर-2 का निवासी युवक.

➡️हापुड़- दिव्यांग व्यक्ति न्याय पाने के लिए 17 सालों से परेशान, न्याय न मिलने पर दिव्यांग ने दी आत्मदाह की चेतावनी,17 साल पहले ऊर्जा निगम में तैनात था पीड़ित,अचानक लाइट आने से पीड़ित के कट गए थे दोनों हाथ,कोर्ट के आदेश के बाद भी पीड़ित को नहीं मिल रहा न्याय,1.55 लाख की धनराशि पीड़ित को दिलाने के आदेश दिए थे,थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के सिमरोली का रहने वाला है पीड़ित व्यक्ति.

➡️कुशीनगर- कुशीनगर में प्रधान की मनमानी से लोग परेशान,31 परिवार आवास के लिए पात्र है लेकिन घर नहीं मिला,आवास के लिए पात्र होने के बावजूद मकान नहीं मिले,ग्राम प्रधान को नहीं दिए गए रुपये तो हो गए अपात्र,70 फीसदी विकलांग व्यक्ति को भी बना दिया अपात्र,ग्रामीणों का ब्लाक के अधिकारियों पर भी आरोप,प्रधान ने आवास के लिए 20 हजार की डिमांड की-पीड़ित,कुशीनगर खड्डा ब्लाक के सिसवा गोपाल गांव का मामला.

➡️सम्भल-  AAP ने नगर निकाय के 4 प्रत्याशी घोषित किए,सम्भल नगर पालिका से फिजा खानम बनाए गई प्रत्याशी,बहजोई नगर पालिका से मुकेश कुमार बनाए गए प्रत्याशी,नगर पंचायत गुन्नौर से भगवान देई प्रत्याशी बनाए गए, बवराला नगर पंचायत से अरविंद कुमार बनाए गए प्रत्याशी,रूहेल खंड जोन के अध्यक्ष मोहम्मद हैदर ने की घोषणा की.

➡️आगरा- फेसबुक पर दोस्ती करना युवक को पड़ा भारी,विदेशी युवती के नाम से फेसबुक पर हुई थी दोस्ती,व्हाट्सएप पर विदेशी युवती से होती थी बात,युवती ने आगरा टूर पर आने की कही थी बात,युवती ने युवक से खाते में डलवाए लाखों रुपए,युवती ने मनी एक्सचेंज के नाम पर रुपए डलवाए,2,21,000 से ज्यादा का हुआ युवक के साथ फ्रॉड,रुपये जाने के बाद युवती से नहीं हो पा रहा संपर्क,पीड़ित ने ताजगंज थाने में दर्ज कराया मुकदमा.

➡️नोएडा- नोएडा एमिटी यूनिवर्सिटी में जमकर मारपीट,कॉलेज में टीचरों के सामने लड़के की पिटाई,स्थानीय लड़कों ने कॉलेज में जमकर मारपीट की,शिक्षकों के सामने लड़के की जमकर पिटाई की,नोएडा पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की,सेक्टर 125 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी का मामला.

➡️प्रयागराज- उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर,अतीक की पत्नी शाइस्ता सरेंडर कर सकती है,शाइस्ता परवीन आज सरेंडर कर सकती है,शाइस्ता पर 50 हजार का इनाम घोषित है,उमेश पाल हत्या कांड में साजिश का आरोप,घटना के बाद से फरार हो गयी थी शाइस्ता.

➡️बरेली-12 ट्रेनों में अभियान चलाकर 147 लोगों को पकड़ा,ट्रेनों से 147 लोगों को बिना टिकट के पकड़ा गया,147 लोगों से 59935 रुपये जुर्माना भी वसूला गया,गंदगी फैलाने वाले 5 लोगों से 600 रुपये वसूले गए,धूम्रपान करने वाले 2 लोगों से 200 रुपये वसूले गए,बरेली जंक्शन पर चला चेकिंग अभियान.

➡️बदायूं- गेहूं कटाने वाली मशीन का टायर फटा, टायर फटने से 1 की मौत, 1 गंभीर घायल,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा,कादरचौक थाना क्षेत्र के गंगपुर की घटना.

➡️लखीमपुर खीरी- अज्ञात कारणों के चलते युवक ने की आत्महत्या, घरेलू क्लेश के चलते युवक ने की आत्महत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मोहम्मदी क्षेत्र के गांव दरियाबाद का मामला.

➡️सम्भल- महिला ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप,महिला ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी,4 लोगों के खिलाफ पुलिस ने किया केस दर्ज,2 दिन पूर्व की बताई जा रही छेड़छाड़ की घटना,सम्भल कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️फर्रुखाबाद- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, रोटावेटर में युवक का फंसा मिला शव,पुलिस मामले की जांच करने में जुटी,थाना शमशाबाद क्षेत्र का मामला.

➡️गाजियाबाद- ट्रक और कार में हुई जोरदार भिड़ंत,हादसे में कार सवार की मौके पर मौत,दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा.

➡️देहरादून- वाइब्रेंट विलेज योजना को आगे बढ़ाया जा रहा,प्रधानमंत्री मोदी का विजन है वाइब्रेंट विलेज योजना,केंद्रीय मंत्री लगातार उत्तराखंड के दौरे पर हैं,केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने सीमावर्ती गांव में रात्रि विश्राम किया,16 अप्रैल को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का आगमन,कुमाऊ पिथौरागढ़ दौरे पर आ रहे हैं पीयूष गोयल,पीयूष गोयल सीमावर्ती गांव में रात्रि विश्राम करेंगे,प्रधानमंत्री मोदी का उत्तराखंड से विशेष लगाव- धामी,केंद्रीय मंत्री सीमावर्ती गांव में विश्राम कर रहे हैं-सीएम,इससे वहां पर विकास को गति मिलेगी- सीएम धामी,सीमाओं की सुरक्षा के लिए भी यह महत्वपूर्ण रहेगा-CM.

➡️देहरादून- उत्तराखंड में 22 अप्रैल से चार धाम यात्रा होगी शुरू,सरकार और विभागों की तैयारियां अपने अंतिम दौर में,राज्य सरकार लगातार यात्रा को लेकर बैठक कर रही है,पशुपालन विभाग ने भी विशेष तौर पर तैयारियां की हैं,चार धाम यात्रा के लिए समीक्षा बैठकें कर रहें- सीएम,स्थलीय निरीक्षण भी कर रहे हैं- मुख्यमंत्री धामी,2 दिन पहले जोशीमठ का भी दौरा किया था- सीएम,जोशीमठ के लोग यात्रा के स्वागत के लिए तैयार हैं.

➡️देहरादून- उत्तराखंड कांग्रेस में अंतर्कलह का मामला,कांग्रेस की अनुशासन समिति अध्यक्ष नव प्रभात का बयान,पार्टी में बोलने की आजादी है-  नव प्रभात, लेकिन कहां-कैसे बोलना है इसकी मर्यादा है- नव प्रभात,जल्द ही पॉलीटिकल अफेयर्स कमेटी की बैठक बुलाई जाएगी,तमाम मनमुटाव दूर करने की कोशिश की जाएगी- नव प्रभात.

➡️देहरादून- देहरादून में बैसाखी का पर्व बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा,देहरादून के चंद्रबनी सिद्ध पीठ में मेले का आयोजन किया,चंद्रबनी का स्थान एक सिद्ध पीठ के रूप में माना जाता है,ध्वजारोहण कर माता गंगा की आरती की जाती है.

Related Articles

Back to top button