अयोध्याउत्तरप्रदेशगोंडाजिला मिर्जापुरनोएडालखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे की बड़ी खबरें……………….* 03.03.2024

➡लखनऊ- लखनऊ में यादव महाकुंभ का आयोजन किया जाएगा, एमपी सीएम मोहन यादव महाकुंभ को करेंगे संबोधित, यादव समाज की ओर से लखनऊ में यादव महाकुंभ, बिजनौर के गुडौरा मैदान में होगा यादव महाकुंभ , महाकुंभ में प्रदेश भर से यादव समाज के लोग आएंगे, महाकुंभ से समाज की एकजुटता का संदेश दिया जाएगा.

➡लखनऊ- मेट्रो स्टेशन पर छात्र के पास से पिस्टल बरामद, चेकिंग में छात्र के बैग से मिली अवैध पिस्टल, शादी में देवरिया से आया था छात्र विश्वास, केस दर्ज कर गाजीपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार, भूतनाथ मेट्रो स्टेशन पर चेकिंग में गिरफ्तार, देवरिया निवासी विश्वास पांडेय बीए की पढ़ाई कर रहा, दोस्त की बहन की शादी में लखनऊ आया था.

➡लखनऊ- राजधानी में मिला स्वाइन फ्लू का एक और मरीज, युवक को एक हफ्ते पहले आया था सर्दी जुकाम बुखार, सांस लेने पर तकलीफ होने पर कराया गया भर्ती, कानपुर रोड स्थित प्राइवेट अस्पताल में कराया भर्ती, जांच रिपोर्ट आने के बाद स्वाइन फ्लू की हुई पुष्टि.

➡लखनऊ- अंसल एपीआई में बारिश से पिछले 6 घंटे से बिजली गुल, लखनऊ की पॉश कॉलोनी में शुमार है अंसल एपीआई, जर्जर हुई विद्युत व्यवस्था से पूरी कॉलोनी के लोग परेशान, फोन पर की जा रही शिकायतों से नहीं पड़ रहा कोई असर, प्रशासन,विद्युत विभाग के अधिकारियों पर कोई असर नहीं

➡लखनऊ- टीले वाली मस्जिद प्रकरण में करेंगे अपील , प्रकरण में ऊपरी अदालत में करेंगे अपील, मस्जिद पक्ष ऊपरी अदालत जाने की तैयारी कर रहा, रिवीजन खारिज होने के बाद ऊपरी अदालत जाएंगे.

➡हापुड़- प्राधिकरण के वीसी नितिन गौड़ ने लिया संज्ञान, प्राधिकरण ने अवैध प्लॉटिंग पर चलाया बुलडोजर, बुलडोजर चलवाकर अवैध कॉलोनी को ध्वस्त किया, बड़े पैमाने पर फेला है अवैध प्लॉटिंग का कारोबार, जहीर सलमानी की अन्य अवैध प्लॉटिंग पर चलेगा बुलडोजर, बछलोता के पास अवैध प्लॉटिंग पर चला बुलडोजर.

➡मथुरा – हिस्ट्रीशीटर अवधेश यादव मुठभेड़ में घायल , ट्रांसपोर्टर पुष्पेंद्र यादव की जलाकर की थी हत्या, मुठभेड़ के दौरान अवधेश के पैर में लगी गोली, फरह थाने मे तैनात सिपाही भी हुआ घायल, बदमाश अवधेश ने फरह पुलिस पर की थी फायरिंग, फरह थाना के नगला चंद्रभान इलाके में हुई मुठभेड़.

➡अमरोहा- पुलिस से शिकायत करना किसान को पड़ा भारी, दबंगों ने किसान को बंधक बनाकर पीटा, दबंगों ने किसान के गले में डाली जूते-चप्पल की माला, जूते-चप्पल की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया, आरोपियों ने पीड़ित किसान की पगड़ी भी खोली, दबंगों पर नहीं हुई कोई कार्रवाई, वीडियो, फोटो सोशल मीडिया में हुए वायरल, धनौरा के खादर इलाके के सिख बाहुल्य गांव का मामला.

➡आगरा – अधिवक्ता सुनील शर्मा की मौत का मामला, एसओ और चौकी इंचार्ज को किया गया निलंबित, दोनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा भी हुआ दर्ज, मृतक की पत्नी की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा, जमीनी विवाद मामले में पुलिस ने दी थी दबिश, आठवीं मंजिल से गिरकर हुई थी अधिवक्ता की मौत, सिकंदरा थाना क्षेत्र के मंगलम आधार अपार्टमेंट का मामला.

➡आगरा – एकलव्य स्पोर्ट स्टेडियम से शुरू हुई हॉफ मैराथन, 2 हजार से अधिक धावकों ने लिया हाफ मैराथन में भाग, प्रशासनिक अधिकारी, व्यवसायी, चिकित्सिक,बच्चे हुए शामिल, कई क्षेत्रों से होकर एकलव्य स्पोर्ट स्टेडियम पर हुई समाप्त, आगरा स्पोर्ट फाउंडेशन की तरफ से कराया गया था आयोजन.

➡मथुरा – नगर आयुक्त शशांक चौधरी के निर्देशन में कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक की सरकारी जमीन कब्जा मुक्त, नगर आयुक्त ने कराई सरकारी जमीन कब्जा मुक्त, भूमाफियों ने बॉउंड्री निर्माण कर कब्जा कर लिया था.

➡अयोध्या- पैसों के विवाद में पिता के साथ मिलकर भाई की हत्या, मृतक की पत्नी ने जेठ, ससुर पर दर्ज कराया हत्या का केस, फतेहपुर कमसिन स्थित भट्टे पर मजदूरी करते थे भाई.

➡देहरादून- उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी बने शक्तिशाली, सबसे शक्तिशाली भारतीयों की सूची में जगह मिली, 100 सबसे शक्तिशाली भारतीयों की सूची में 61वें स्थान पर, सीएम धामी देश के 61वें सबसे शक्तिशाली व्यक्ति बने, पिछले साल की सूची में सीएम धामी 93वें नंबर पर थे, पिछले साल भारतीयों की सूचना में 93वें नम्बर पर थे , इसको लेकर मधु भट्ट राज्यमंत्री ने कहा, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को विशेष पहचान मिली, UCC विधेयक पारित कराकर विशेष पहचान बनाई-मधु, सख्त नकल विरोधी कानून बनवाकर पहचान मिली.

➡पटना- पटना में कांग्रेस की जन विश्वास रैली आज , कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे होंगे शामिल, राहुल गांधी आज जन विश्वास रैली में शामिल होंगे, आज दोपहर 1 पहुंचेंगे खड़गे और राहुल गांधी, पटना के गांधी मैदान में जन विश्वास रैली.


Related Articles

Back to top button