WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 10 बजे की बड़ी खबरें……26.09.22

शेखर न्यूज़ पर रात 10 बजे की बड़ी खबरें……26.09.22

➡लखनऊ- पुलिस ने संदीप यादव को किया गिरफ्तार,आरोपी ने गन प्वॉइंट पर मलिहा से किया था रेप,होटल में ले जाकर दिया था वारदात को अंजाम,महिला ने आरोपी पर दर्ज कराया था मुकदमा,2 कारतूस समेत लाइसेंसी रिवॉल्वर बरामद,विभूतिखंड थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार.

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का गोरखपुर में कार्यक्रम,महंत अवैद्यनाथ स्टेडियम का लोकार्पण किया गया,जंगल कौड़िया में मुख्यमंत्री योगी ने लोकार्पण किया,दिव्यांग खिलाड़ियों को CM योगी ने सम्मानित किया,CM योगी ने लोकार्पण के बाद जनसभा संबोधित की.

➡लखनऊ- यूपी में पुलिसकर्मियों की छुट्टी पर लगी रोक, डीजीपी डीएस चौहान ने छुट्टी पर रोक लगाई, आगामी त्योहारों के चलते छुट्टी पर लगी रोक, दुर्गा पूजा,दशहरा,दीपावली,छठ पूजा के चलते लगी रोक, 31 अक्टूबर 2022 तक पुलिसकर्मियों की छुट्टी पर रोक.

➡लखनऊ- अशोक सिंघल की 96वीं जयंती की पूर्व संध्या पर कार्यक्रम,”नमन एवं स्मरण” कार्यक्रम में पहुंचे डिप्टी CM ब्रजेश पाठक,डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, मेयर संयुक्ता भाटिया पहुंचीं,चम्पत राय, RSS के सह-सरकार्यवाह कृष्ण गोपाल भी पहुंचे.

➡लखनऊ- अशोक सिंघल की 96वीं जयंती की पूर्व संध्या पर कार्यक्रम,”नमन एवं स्मरण” कार्यक्रम में पहुंचे डिप्टी CM केशव मौर्य,डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, मेयर संयुक्ता भाटिया पहुंचीं,चम्पत राय, RSS के सह-सरकार्यवाह कृष्ण गोपाल भी पहुंचे.

➡लखनऊ- रमा बाई अंबेडकर मैदान में रामगोपाल यादव,सपा सम्मेलन की तैयारियों का जायजा लिया,28 और 29 सितंबर को सपा का सम्मेलन होगा.

➡सहारनपुर – हथिनी कुंड बैराज से यमुना नदी में छोड़ा गया पानी, बैराज से छोड़े गए पानी से रेलवे ट्रैक धंसा, सहारनपुर से अंबाला जाने वाला रेलवे ट्रैक धंसा, अप एंड डाउन लाइन पर रेलवे ट्रैफिक रोका गया, अमृतसर एक्सप्रेस को एक किमी दूर रोका गया, सरसावा के हैदरपुर रेलवे फाटक के पास का मामला, जिला प्रशासन और रेलवे के अफसर मौके पर पहुंचे, बैराज से छोड़ा गया पानी जंगलों के रास्ते ट्रैक पर पहुंचा.

➡वाराणसी- पीएफआई के सदस्यों को पुलिस ने लिया रिमांड,27 से 29 तक पुलिस कस्टडी में रहेंगे PFI के सदस्य,अदालत ने पुलिस कस्टडी रिमांड की दी अनुमति,55 घंटे की पुलिस कस्टडी रिमांड पर PFI एजेंट,कमिश्नरेट पुलिस लेगी आरोपियों के घरों की तलाशी,पूछताछ के साथ मोबाइल डाटा को किया जाएगा रिकवर,ATS की टीम ने दो PFI सदस्यों को किया था गिरफ्तार.

➡कानपुर- हरबंस मोहाल पुलिस की खुलेआम दबंगई,पीड़ित परिवार का पुलिस ने घर खाली कराया,पीड़ित परिवार को पुलिस दे रही धमकी,पीड़ित परिवार परेशान होकर बैठा धरने पर,भाजपा नेता ने गडरिया मोहाल में खरीदा है हाता,हाता में रहने वाले लोगों पर बनाया जा रहा दबाव,पुलिस के बल पर भाजपाई खाली करा रहे मकान,पीड़ित का आरोप पुलिस कर रही प्रताड़ित.

➡अम्बेडकरनगर- सावधान यात्रा लेकर पहुंचे ओपी राजभर का बयान,लखनऊ से शुरू होकर 75 जिले में जाएगी यात्रा- ओपी राजभर,गांधी मैदान पटना में समाप्त होगी यात्रा- ओपी राजभर,जातीय जनगणना कराना यात्रा का उद्देश्य- ओपी राजभर,‘अमीरों के कर्ज माफ हो सकते हैं, गरीबों का इलाज क्यों नहीं’,सावधान यात्रा लेकर अम्बेडकरनगर पहुंचे थे ओपी राजभर

➡रामनगर- कॉर्बेट नेशनल पार्क के गर्जिया जोन का निर्माण हुआ था,राष्ट्रीय बाघ प्राधिकरण की बिना अनुमति के संचलित,NTCA की अनुमति न होने से पर्यटन गतिविधियां बंद,कॉर्बेट प्रशासन ने गेट खोलने का शासन को प्रस्ताव भेजा,सुरक्षा की दृष्टिगत रिंगोडा क्षेत्र में शिफ्ट किया जा रहा,बिजरानी जोन के बफर जोन में निर्माण किया गया था.

➡मिर्ज़ापुर- माँ विंध्यवासिनी दरबार में पहुंचे कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी,माँ विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन कर पत्रकारों से की बात,कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी का राजस्थान पर बयान,‘बहुत ही अनुशासित ढंग से सुखद परिणाम आएंगे’,‘सभी विधायकों ने कहा उनकी आस्था सोनिया में है’,‘सबका विचार आने के बाद हमारा नेतृत्व निर्णय लेगा.’

➡सम्भल- दुष्कर्म के आरोपी जीशान को आजीवन कारावास,पॉक्सो कोर्ट ने 20 हजार का जुर्माना भी लगाया,2019 में नाबालिग से रेप के बाद हत्या का था आरोप,कोर्ट के फैसले के खिलाफ अभियोजन पक्ष जाएगा HC,दोषी को फांसी की अपील करेगा अभियोजन पक्ष,नखासा थाना क्षेत्र के फराह रेप हत्याकांड का मामला.

➡बस्ती- मंत्री संजय निषाद ने ओपी राजभर पर कसा तंज,राजभर को समझना बहुत ही कठिन है- संजय,ओपी राजभर का पैर एक जगह टिकता नहीं है- संजय,‘एक सलाहकार ने उन्हें कहां से कहां पहुंचा दिया’,‘मेरी उनको सलाह है घर में मची तोड़फोड़ को संभालें’,अपने कार्यकर्ताओं को संतुष्ट करें ओपी राजभर- संजय

➡शाहजहांपुर- 2 किसानों ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की कोशिश की,जमीन पर कब्जा कराने पहुंचे थे राजस्व कर्मी और पुलिस,दोनों किसानों की हालत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती,पुलिस और राजस्व विभाग पर गंभीर आरोप,निजी कंपनी लगा रही है सोलर प्लांट,थाना खुटार के बिजोरा बिजौरिया गांव की घटना.

➡सुल्तानपुर- बिजली चेकिंग के दौरान विद्युत कर्मियों से अभद्रता,युवक का करीब 1.37 लाख का बिजली बिल बकाया,कनेक्शन काटने का नाम सुनकर भड़का युवक,विद्युत कर्मियों को देख लेने की धमकी दी,नाराज विद्युत कर्मियों ने पुलिस से की शिकायत,दोस्तपुर थाने के बहबल टोला मोहल्ले की घटना.

➡कानपुर- पुलिस के द्वारा सील मकान में हुई चोरी,चोरों ने सील बंद मकान को बनाया निशाना,पिंटू सेंगर हत्याकांड के आरोपी के घर चोरी,मकान का ताला तोड़कर चोर अंदर घुसे,स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना
पुलिस ने एक चोर को किया गिरफ्तार,कानपुर के जाजमऊ थाना क्षेत्र का मामला.

➡लखनऊ- फायर ब्रिगेड विभाग का अग्नि सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम,लोगों को जागरूक करने के लिए रखा गया कार्यक्रम,राजधानी के तमाम होटल संचालकों को भी बुलाया गया,लेवाना अग्निकांड मामले को लेकर हो रही कार्यक्रम में चर्चा,होटल हयात रीजेंसी गोमतीनगर में चल रहा कार्यक्रम.

➡झांसी- सपा के पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह का बयान, मुझे साजिश के तहत फंसाया गया है- दीपनारायण, मुझको बुलाकर गिरफ्तार कर लिया गया- दीपनारायण, लेखराज मामले में हमारा कोई लेना-देना नहीं- दीपनारायण, मेरे बेटे को रात में पुलिस ने उठा लिया था- दीपनारायण.

➡सहारनपुर- सहारनपुर में टला बड़ा रेल हादसा,हथिनी कुंड से छोड़े गए पानी की वजह से रेल ट्रक धंसा,अम्बाला मंडल के DRM सहित तमाम अधिकारी मौजूद,एक दर्जन ट्रेनें कैंसिल की गई, कई के रूट बदले गए,मौके पर रेलवे की एक बड़ी टीम ट्रैक चालू करने में जुटी.

➡अमेठी- एसपी ने सिविल ड्रेस में भम्रण करना किया शुरू,2 सिपाही,महिला सिपाही के साथ सिविल ड्रेस में निकले,निरीक्षण में एसपी ने क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था जांची,वाहन चेकिंग में ट्रिपल राइडिंग कर रहे युवकों को पकड़ा,3 लोगों को ट्रैफिक रुल्स के पालन की हिदायत दी.

➡कौशांबी- कोचिंग जा रही छात्रा की मिली लाश, गांव के पास तालाब में उतराता मिला शव, सुबह 5 बजे कोचिंग के लिए निकली थी छात्रा, तालाब के पास छात्रा की साइकिल,चप्पल मिली, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, करारी कोतवाली के अमूरा गांव की घटना.

➡मुरादाबाद- बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का बयान,बीजेपी सरकार में अपराध न्यूनतम स्तर पर- भूपेंद्र,समय से होंगे निकाय चुनाव- भूपेंद्र चौधरी,‘पार्टी शिक्षा के क्षेत्र में किये गए कामों को लेकर चुनाव लड़ेंगे’,जनता पार्टी को काम करने का आशीर्वाद देगी- भूपेंद्र

➡मथुरा- नगर आयुक्त के निर्देश पर चला अतिक्रमण हटाओ अभियान,वृंदावन में प्रेम मंदिर से छटीकरा तक चला अभियान,अवैध अतिक्रमण को नगर निगम की टीम हटाया,नगर आयुक्त अनुनय झा ने दिए निर्देश,‘सरकारी जमीन पर अतिक्रमण बर्दास्त नहीं.’

➡प्रयागराज- अवैध प्लाटिंग के खिलाफ पीडीए की बड़ी कार्रवाई,कटहुला इलाके में 140 बीघे की अवैध प्लाटिंग पर कार्रवाई,झूसी में 15 बीघे की अवैध प्लाटिंग पर की गई कार्रवाई,अवैध तरीके से प्लाटिंग करने का आरोप,PDA ने अभियान चलाकर की कार्रवाई.

➡कानपुर देहात- कानपुर-झांसी हाईवे पर हुआ बड़ा हादसा,हादसे में 2 मासूम बच्चों की हुई मौत,एक मासूम बच्ची की हालत गंभीर,जिला अस्पताल में चल रहा इलाज,पुलिस ने ट्रक चालक को किया गिरफतार,कोतवाली अकबरपुर के जैनपुर के पास की घटना.

➡उन्नाव- इनामी चार गैंगस्टरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने किया गिरफ्तार,आरोपी के पास से 1 तमंचा और 2 कारतूस बरामद,गोकशी में प्रयुक्त उपकरण भी हुए बरामद,अजगैन पुलिस को मिली बड़ी सफलता.

➡प्रयागराज- इलाहाबाद विश्वविद्यालय फीस वृद्धि का मामला,सोशल मीडिया में कुलपति के लापता होने का पोस्टर वायरल,छात्रों ने कुलपति संगीता श्रीवास्तव का पोस्टर किया वायरल,पोस्टर में कुलपति प्रो संगीता श्रीवास्तव को बताया लापता.

➡चित्रकूट- संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का मिला शव,घर से सब्जी लेने निकली महिला की हुई मौत,महिला का शव कुएं में उतराता शव,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,भरतकूप थाना क्षेत्र के मजरा रमपुरवा का मामला.

➡सम्भल- NBW के बाद खुलेआम घूम रहा आरोपी,आरोपी को पुलिस ने नहीं किया गिरफ्तार,पुलिस के बराबर में बैठा वारंटी,पुलिस का सरंक्षण,पुलिस के बराबर बैठे वारंटी की वीडियो वायरल,संभल के जुनावई थाना क्षेत्र का है मामला.

➡हरदोई- अधिवक्ता समिति की बैठक में न्यायालयों का बहिष्कार,तहसील न्यायालयों में अनियमितताओं को लेकर बहिष्कार,व्यवस्थाओं के समुचित निराकरण तक रहेगा बहिष्कार,संडीला न्यायालय के अधिवक्ता संघ ने दी जानकारी.

➡मुरादाबाद- स्कूली छात्रों का बस पर पथराव,बस की छत पर जबरन बैठ गए थे छात्र,बस कंडक्टर के मना करने पर की मारपीट,सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल,बस स्टाफ ने पुलिस को दी तहरीर,मैंनाठेर थाना क्षेत्र का मामला.

➡बागपत- गैंगस्टर अधिनियम में 2 आरोपियों को 2 साल की सजा,न्यायालय ने खालिद और सुमित को सुनाई सजा,न्यायालय ने 5 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया,कोतवाली बड़ौत क्षेत्र के रहने वाले है दोनों आरोपी.

➡कानपुर- शहर में वाहन चोरों का गैंग सक्रिय,बादशाही नाका क्षेत्र से गायब हुई स्कूटी,महिला अधिवक्ता ने दर्ज कराई FIR,CCTV फुटेज होने के बावजूद भी नहीं मिली स्कूटी,थाना बादशाही नाका क्षेत्र का मामला.

➡शामली- तीन तलाक के मामले में आरोपी गिरफ़्तार,पत्नी को विवाद में तीन तलाक दिया था,पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की थी,आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ़्तार कर जेल भेजा,शामली के कांधला का मामला.

➡अमेठी- सीएचसी सिंहपुर की लापरवाही आई सामने,अस्पताल परिसर के बाहर खुले में पड़ी मिली दवाएं,मेडिकल वेस्टेज को खुले में गेट के बाहर जलाया गया,जलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल.

➡मैनपुरी- सहायक अध्यापक को किया निलंबन,डीएम ने विभागीय जांच के दिए आदेश,बीएलओ ने एसडीएम से की बदसलूकी,SDM को दी धमकी, रिकॉर्डिंग वायरल.

➡सम्भल- जिला अस्पताल में भारी लापरवाही आई सामने,स्ट्रेचर पर ढोया जा रहा बिल्डिंग निर्माण का मटेरियल,मरीजों को स्ट्रेचर नहीं मिलने से होती है परेशानी,संभल के जिला अस्पताल का मामला.

➡मुजफ्फरनगर- सड़कों के गड्ढे बने हादसों का कारण,एंबुलेंस और कार के बीच टक्कर,अनियंत्रित दोनों गाड़ी खेत में पलटी,गाड़ियों के चालकों को मामूली चोटें,रतनपुरी के खतौली मार्ग की घटना.

➡फर्रुखाबाद – संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत, करंट लगने से हुई महिला की मौत, महिला टीवी का लगा रही थी तार, कोतवाली कायमगंज के पितौरा का मामला.

➡गोरखपुर- मुख्यमंत्री योगी ने कलश की स्थापना की,गोरखपुर मठ में कलश की स्थापना की,नवरात्र के पहले दिन कलश की स्थापना.

➡देहरादून- कांग्रेस अध्यक्ष करण माहरा ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस,पत्रकार वार्ता कर सरकार पर गंभीर आरोप लगाए,पूरे प्रकरण की सीबीआई से जांच की भी मांग की,बिना रजिस्ट्रेशन चल रहे रिजॉर्ट में हुआ मर्डर-माहरा,कई रसूखदार लोग रिजॉर्ट में आ रहे थे- करण माहरा,जिसके लिए सबूतों को मिटाया गया है-करण माहरा,पुलिस ने रिमांड के लिए एप्लीकेशन नहीं लगाई-माहरा

➡सितारगंज- भारी बारिश से बढ़ा नदियों का जलस्तर,बढ़ते जलस्तर से 7 मकान हुए जमींदोज,तहसीलदार,सिंचाई विभाग की टीम ने लिया जायजा,नदी के किनारे बने मकानों को खाली कराया,अकरौली गांव में जलस्तर बढ़ने से अफरातफरी.

➡कोटद्वार- अंकिता हत्यारोपी के फांसी की मांग पर विरोध प्रदर्शन,समाजिक संगठनों ने सड़क पर उतरकर किया प्रदर्शन,झंड़ा चौक से तहसील तक निकाला जुलुस, जांच की मांग की,आरोपी के पिता की चल-अचल संपत्ति की ED से जांच की मांग,हत्यारोपी के बचाने की कोशिश पर उग्र प्रदर्शन की चेतावनी.

➡हरिद्वार- ओम बिड़ला ने मां माया देवी का दर्शन पूजन किया,मौके पर सांसद रमेश पोखरियाल निशंक भी रहे मौजूद,विधायक मदन कौशिक,जूना अखाड़े के साधु संत भी मौजूद,संतों ने अध्यक्ष का रुद्राक्ष की माला,शॉल देकर सम्मान किया.

➡काशीपुर- चेकिंग के दौरान 2 वाहन चोर गिरफ्तार,2 बाइक, 2 विद्युत मोटर के साथ गिरफ्तार,पुलिस ने दोनों चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया,बीते दिनों कुंडा में हुई थी चोरी की घटना.

➡देहरादून- 3 वाहन चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया, चोरी के 8 वाहन पुलिस ने बरामद भी किए, गिरफ्तार अभियुक्त होटल में काम करते हैं, देहरादून के रायपुर थाना क्षेत्र का मामला.

➡दिल्ली- आज जापान के लिए रवाना होंगे पीएम मोदी,शिंजो आबे के स्टेट फ्यूनरल में शामिल होंगे,इस कार्यक्रम में 217 देशों के प्रतिनिधि शामिल होंगे.

➡दिल्ली- गलत जानकारी फैलाने पर 10 यूट्यूब चैनल पर बैन,केंद्र सरकार ने 10 यूट्यूब चैनल पर लगाया बैन,10 चैनल्स के 45 वीडियो भी ब्लॉक किए गए,सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने लगाया बैन.

➡दिल्ली- अमानतुल्ला खान न्यायिक हिरासत में जेल भेजे गए,14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश,राउस एवेन्यू कोर्ट ने दिया न्यायिक हिरासत का आदेश,मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ACB ने किया था गिरफ्तार.

➡दिल्ली- बीजेपी महासचिवों की कल होगी बैठक,बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा लेंगे कल बैठक,कल शाम में BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा बैठक लेंगे,सेवा पखवाड़े,प्रधानमंत्री के कार्यक्रम पर चर्चा होगी,आगामी पार्टी कार्यक्रमों को लेकर की जाएगी चर्चा.

➡दिल्ली- 10 जनपथ पर कांग्रेस की बैठक खत्म,बैठक के बाद बोले कांग्रेस नेता अजय माकन,सोनिया गांधी को राजस्थान के बारे में बताया-माकन,कांग्रेस अध्यक्ष ने लिखित रिपोर्ट मांगी है- माकन,जो विधायक मिले उन्होंने 3 शर्तें रखी है- माकन,19 अक्टूबर के बाद फैसले की मांग की-माकन,विधायकों से समूह में बात करने की मांग रखी-माकन,भरोसेमंद को सीएम बनाने की मांग रखी- माकन

➡गुजरात- गुजरात चुनाव की तैयारियां देख रही ECI की टीम,कल मुख्य चुनाव आयुक्त गांधीनगर में करेंगे पीसी,गुजरात चुनाव को लेकर चुनाव आयोग की प्रेसवार्ता.

➡लंदन- लंदन में पाकिस्तानी मंत्री की फजीहत,मंत्री मरियम औरंगजेब का लंदन में विरोध,मरियम को देखकर लोगों ने चोरनी कहा,सड़कों पर मुंह छुपाकर भागते नजर आईं मरियम.

➡ब्रिटेन- लंदन में पाकिस्तान के मंत्री की बेइज्जती,लंदन की सड़कों पर पाक मंत्री की भारी फजीहत,पाकिस्तान की मंत्री मरियम औरंगजेब की बेइज्जती,मरियम औरंगजेब को लोगों ने चोरनी कहा,काफी देरतक मरियम को चोरनी चोरनी कहते रहे,मंत्री मरियम औरंगजेब की जमकर हुई हूटिंग,पाकिस्तान की मंत्री को इज्जत हुई तार तार,चोरनी चोरने की नारे लगे और मरियम सुनती रहीं,लंदन में पाकिस्तान की मंत्री का घोर अपमान,लंदन की घटना को कभी नहीं भूलेंगी मरियम,मरियम को हमेशा याद आएगी लंदन की बेइज्जती.

Related Articles

Back to top button