उत्तरप्रदेशगाज़ियाबादनोएडालखनऊ
Trending

यूनिवर्स इंडिया इंटरनेशन शो ग्रेटर नोएडा में आयोजित. निधि शर्मा बनी ब्रांड एंबेसडर

13 अप्रैल 2024 को यूनिवर्स इंडिया इंटरनेशन शो ग्रेटर नोएडा में आयोजित किया गया , जिसमे उत्तर प्रदेश सहित अन्य प्रांत जैसे महाराष्ट्र , बिहार और मध्यप्रदेश के 50 से अधिक मॉडल्स ने प्रतियोगिता में भाग लिया ।यह प्रतियोगिता मिस, मिसेज, किड्स,कैटेगरी में वर्गीकृत तथा आयोजित की गई थी । प्रसिद्ध प्रोडक्शन हाउस एस. के .प्रोडक्शंस द्वारा इस प्रतियोगिता का आयोजन ग्रेटर नोएडा में किया गया तथा इस प्रोडक्शन हाउस का या 22वाँ सीजन था तथा इस ब्यूटी पीजंट शो की ऑर्गेनाइजर प्रिया प्रजापति है।

एस. के . प्रोडक्शन हाउस ने वर्ष 2024 लिए मूल रूप से ग़ाज़ियाबाद परंतु वर्तमान में लखनऊ निवासिनी निधि शर्मा जो पेशे से लेखिका , कवियत्री और ग्रामीण बच्चों के विकास के अनेक कार्यक्रम चलती हैं को अपना ब्रांड एंबेसडर चुना है ।
निधि शर्मा ने अपनी योग्यता , सुंदरता और मिसेज़ क्वीन ऑफ़ उत्तर प्रदेश ब्यूटी कांटेस्ट 2023 में जीते गए टाइटल मिसेज़ पॉपुलर के आधार पर इस प्रसिद्ध प्रोडक्शन हाउस की ब्रांड एम्बेसडर चुनी गई हैं।
प्रसिद्ध फ़िल्म एक्ट्रेस रितु शिवपुरी ने निधि शर्मा को क्राउन पहना कर सम्मानित किया और सर्टिफिकेट तथा प्प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया ।
निधि शर्मा की इस सफलता पर उनके परिवार एवं मित्रों में ख़ुशी की लहर है ।

Related Articles

Back to top button