WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10 बजे की बड़ी खबरें………30.08.22

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10 बजे की बड़ी खबरें………30.08.22

➡लखनऊ- आजम खान को कोर्ट से नहीं मिली राहत, लेटर पैड,मुहर के गलत इस्तेमाल का मामला, मामले में कोर्ट में खारिज हुई डिस्चार्ज अर्जी, एमपी एमएलए कोर्ट ने खारिज की डिस्चार्ज अर्जी, 12 सितंबर को आज़म खान पर तय होंगे आरोप, 2019 में हजरतगंज थाने में दर्ज हुआ था केस.

➡लखनऊ- योगी कैबिनेट की अहम बैठक आज सुबह 11 बजे, सीएम की अध्यक्षता में लोकभवन में होगी कैबिनेट बैठक, लोकभवन में आज 11 बजे होगी कैबिनेट बैठक, कैबिनेट बैठक में कई प्रस्तावों पर लगेगी मोहर.

➡ललितपुर- किसान को खेत में काम करते समय सांप ने डसा, युवक की हालत बिगड़ी आनन-फानन में कराया भर्ती, महरौनी सीएचसी से जिला अस्पताल किया गया रेफर, अस्पताल में डॉक्टरों ने किया मृतक घोषित, महरौनी क्षेत्र के ग्राम भैरा गांव का मामला.

➡कन्नौज- नकली शराब बनाने वाले 2 हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, 115 लीटर अवैध शराब और असलहा बरामद, मौके से शराब बनाने के उपकरण भी किये जब्त, हजारों लीटर लहन निकलवाकर किया नष्ट, गुरसहायगंज क्षेत्र के खांड़ेदेवर का मामला.

➡सहारनपुर – शाकुंम्भरी देवी मंदिर परिक्षेत्र की नदी में आया सैलाब, सैलाब में करीब आधा दर्जन कार और एक बस फंसी, पुलिस ने रेस्क्यू कर श्रद्धालुओं को बाहर निकाला, तेज पानी का भाव देखकर श्रद्धालु ऊपरी जगह पर खड़े हुए.

➡आगरा- रुपए के विवाद में 2 शिक्षकों में हुआ मारपीट, दबंग शिक्षक ने दूसरे शिक्षक को लाठी से पीटा, शिक्षक की पिटाई से दूसरा शिक्षक गंभीर घायल, बाइक के रुपए के लेनदेन को लेकर हुआ था विवाद, शिक्षक पर मारपीट,स्कूल के दस्तावेज फाड़ने के आरोप, पास के गांव के ही निवासी हैं दोनों सहायक शिक्षक, रोना की घड़ी प्राथमिक विद्यालय का मामला.

➡श्रावस्ती- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का श्रावस्ती दौरा आज, आज शाम 7 बजे पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस भिनगा पहुंचेंगे, श्रावस्ती जिले में डिप्टी सीएम करेंगे रात्रि विश्राम, 31 अगस्त सुबह 9 बजे जनप्रतिनिधियों से मिलेंगे, डिप्टी सीएम विकासपरक योजनाओं की करेंगे समीक्षा, 11 बजे कलेक्ट्रेट में विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा, 2 बजे श्रावस्ती से बलरामपुर के लिए होंगे रवाना.

➡सहारनपुर- सहारनपुर में महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला, मामले में कोर्ट ने आरोपी की जमानत याचिका की खारिज , पूर्व MLC महमूद,हाजी इकबाल के 3 बेटों की याचिका खारिज, मामले में सुनवाई के लिए 8 सितंबर की तारीख लगाई.

➡औरैया- बसपा पूर्व विधायक शेखर तिवारी की समाप्ति हुई कुर्क, बहुचर्चित इंजीनियर हत्याकांड में 2008 से जेल में बंद हैं, पूर्व विधायक शेखर तिवारी उम्रकैद की सजा काट रहे, तहसीलदार,मजिस्ट्रेट और सीओ ने दी सूचना, ककोर स्थित जिला मुख्यालय के पास की संपत्ति कुर्क.

➡रायबरेली- घर की कच्ची दीवार गिरने से बड़ा हादसा, दीवार गिरने से मलबे में दबे मासूम भाई-बहन, भाई की मलबे में दबकर मौत,बहन की हालत गंभीर, जिला अस्पताल में घायल का चल रहा इलाज, डीह थाना क्षेत्र के पूरे मेहरबान गांव की घटना.

➡प्रयागराज- SRN हॉस्पिटल के जूनियर डॉक्टरों में मारपीट मामला, डीएमएलटी के फर्स्ट ईयर के छात्रों के खिलाफ कार्रवाई, डीएमएलटी के फर्स्ट ईयर छात्रों को किया गया निलंबित, एक महीने के लिए DMLT के छात्रों को किया निलंबित, मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल एसपी सिंह ने की कार्रवाई.

➡मिर्जापुर – IPS अशोक कुमार राय के खिलाफ NBW जारी, एएसजे तृतीय ने 100 रुपए जुर्माना लगाया, साल 2012 में दर्ज दहेज हत्या का था मामला, 2017 से कोर्ट के नोटिस के बाद नहीं हुए उपस्थित, 29 सितंबर को हथकड़ी लगाकर पेश किए जाएंगे, DGP कार्यालय में तैनात है IPS अशोक कुमार राय.

➡मुरादाबाद- मुरादाबाद में युवक की गोली मारकर हत्या, 3 दबंगों ने कमर-सीने से सटाकर गोली मारी, घटना के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार, गोली की आवाज सुनकर पार्क में पहुंचे लोग, घायल हालत में पार्क में मिला था युवक, अस्पताल पहुंचने डॉक्टरों ने किया मृत घोषित, हत्या की सूचना पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंची, कोतवाली कटघर के पीतल बस्ती की घटना.

➡झांसी- झांसी में मेजर ध्यानचंद की जयंती मनाई गई , हीरोज ग्राउंड में फुटबॉल मैच का आयोजन किया, अहमदाबाद के सांसद डॉ. किरीट भाई सोलंकी ने कहा, मेजर ध्यानचंद को भारत रत्न मिलना चाहिए, भारत रत्न मिलने की हम मांग करते हैं- सांसद, सांसद ने हॉकी हाथ में लेकर फोटो सेशन किया, कार्यक्रम में झांसी,ललितपुर के सांसद रहे मौजूद.

➡अलीगढ़- किशनपुर में युवक युवती के बीच हुआ विवाद, युवती ने युवक पर मिर्जी पाउडर से किया हमला, छेड़छाड़ के विरोध में मिर्ची पाउडर से हमला किया, नाराज युवक ने युवती पर केरोसिन डालकर किया हमला
लोगों की भीड़ ने युवक को पकड़ कर पुलिस को सौंपा, युवती को DDU हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती, क्वार्सी थाना इलाके के किशनपुर की घटना.

➡बहराइच- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बहराइच दौरा आज, दोपहर 12.45 बजे पुलिस लाइन पहुंचेंगे डिप्टी सीएम, 1 बजे लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन पहुंचेंगे, निरीक्षण भवन में बैठक करेंगे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, बीजेपी पदाधिकारियों,जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक, जिले में संचालित विकास कार्यों के संबंध में करेंगे बैठक, कस्तूरबा विद्यालय,मलिन बस्ती का भ्रमण करेंगे, प्राथमिक विद्यालय,सीएचसी रिसिया का करेंगे भ्रमण, 4 बजे से कलक्ट्रेट सभागार में समीक्षा बैठक करेंगे, योजनाओं और विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा बैठक, शाम 6 बजे श्रावस्ती जनपद के लिए रवाना होंगे.

➡लखीमपुर- लखीमपुर में डबल मर्डर से इलाके में सनसनी, मां और बेटे का बंद कमरे में मिला शव, हत्या कर कमरे में ताला लगाकर बन्द किया गया, पुलिस ने ताला तोड़कर दोनों शवों को बरामद किया, सुबह पति ने पेड़ से लटक कर आत्महत्या की थी, पति पर ही पुलिस हत्या करने की आशंका जता रही, दोनों की हत्या कर खुद फांसी पर लटकाने की आशंका, पलिया थाना क्षेत्र के मलंगा गांव में हुई वारदात.

➡प्रयागराज- कानपुर बिकरू कांड मामले में हाईकोर्ट से जुड़ी खबर, विकास दुबे के भाई दीपक दुबे को HC से बड़ी राहत, धोखाधड़ी के आरोप में दर्ज मामले में जमानत मंजूर, मामले में हाईकोर्ट ने दीपक दुबे की जमानत की मंजूर, दीपक दुबे पर दूसरे की सिम कार्ड इस्तेमाल करने का आरोप, गलत नियत से सिम इस्तेमाल करने का आरोप है, दीपक दुबे पर कानपुर के चौबेपुर थाने में दर्ज है केस, जुलाई 2021 में दीपक दुबे को भेजा गया था जेल.

➡देहरादून- प्रीतम सिंह के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल सीएम से मिले, काशीपुर विधायक आदेश चौहान से बदसलूकी मामले में मिले, बदसलूकी मामले में एक प्रतिनिधि मंडल मुख्यमंत्री से मिला, उधम सिंह पुलिस की कार्यशैली,व्यवहार पर रोष व्यक्त किया, आपत्ति व्यक्त करते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की गई, सीएम ने घटना का संज्ञान लेते हुए कार्रवाई का भरोसा दिया, प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री धामी को ज्ञापन दिया.

➡दिल्ली- केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बयान, ‘पीएम मोदी आज दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हैं’, ‘सांगठनिक क्षमता, जनता से जुड़ाव एक बड़ी वजह’, ‘कुछ लोग मोदी की काट ढूंढ रहे,लेकिन मिल नहीं रही’ ‘जनता से जुड़े रहिए, सफलता आपके कदम चूमेगी’, ‘जनता से जुड़े रहना यही पीएम मोदी का मूलमंत्र है’, ‘मोदी की लोकप्रियता ने दुनिया भर के नेताओं को पीछे लोड़ा’, देश में 1300 से ज्यादा बीजेपी के विधायक हैं-राजनाथ सिंह, देश में 400 से ज्यादा बीजेपी के सांसद हैं-राजनाथ सिंह , ‘दुनिया के 12 प्रमुख राष्ट्राध्यक्षों को मोदी ने पीछे छोड़ा’, ‘लोकप्रियता में 12 प्रमुख राष्ट्राध्यक्षों को पीछे छोड़ा’.

Related Articles

Back to top button