WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अंतरराष्ट्रीयउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.30 बजे की बड़ी खबरें….. 11.06.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.30 बजे की बड़ी खबरें….. 11.06.2022

➡लखनऊ- जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन का मामला,प्रदेश में अबतक 237 लोग गिरफ्तार हुए,अब तक 237 लोगों की गिरफ्तारी की गई,प्रयागराज में अब तक 68 लोग गिरफ्तार,सहारनपुर में अब तक 55 लोग गिरफ्तार,हाथरस में अब तक 50 लोग गिरफ्तार,अंबेडकरनगर में अब तक 28 गिरफ्तार,मुरादाबाद में अब तक 25 लोग अरेस्ट,फिरोजाबाद में अब तक 8 लोग अरेस्ट,अलीगढ़ में अब तक 3 लोग गिरफ्तार,9 जिलों में अब तक 13 एफआईआर दर्ज,प्रयागराज-सहारनपुर में 3-3 FIR दर्ज।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी ने अफसरों को दिए निर्देश,विकास प्राधिकरण के अफसरों को सीएम का निर्देश,मानचित्र स्वीकृति में न हो अनावश्यक देरी- सीएम,आवेदनकर्ता को बुलाकर करें समाधान- CM योगी,अपनी कार्यशैली में पारदर्शिता बढ़ाएं अफसर- सीएम,विकास की कार्ययोजना तैयार करे प्राधिकरण – सीएम।

➡लखनऊ- यूपी में 71 पुलिस उपाधीक्षकों के ट्रांसफर,सुरेश कुमार मिश्रा सीओ अंबेडकरनगर बने,प्रमोद कुमार सिंह हमीरपुर,अतुल प्रधान इटावा,रवींद्र कुमार गौतम जालौन,संगम लाल मिश्रा एटा,जगदीश कुमार सीओ अमेठी,अशोक सिसोदिया हापुड़,अमरदीप लाल सीओ आगरा,सत्येंद्र सिंह बुलंदशहर।

➡लखनऊ- लखनऊ प्राधिकरण का वृक्षारोपण अभियान,’एक पौधा आपके-अपनों के नाम’ कार्यक्रम,वीसी की अध्यक्षता में कार्यक्रम को लेकर हुई बैठक,शहर में डेढ़ लाख से अधिक पौधे लगाने का लक्ष्य,जन सहभागिता से अभियान को दी जाएगी गति।

➡नोएडा- अथॉरिटी की अवैध फार्म हाउस पर बड़ी कार्रवाई,डूब इलाके में बने 27 अवैध फार्म हाउस ध्वस्त,सेक्टर 135 में यमुना के डूब इलाके में अवैध फार्म हाउस,प्राधिकरण के 5 बुल्डोजर ने खाली कराई जमीन,60 करोड़ क़ीमत की डेढ लाख वर्ग मीटर जमीन ख़ाली,अथॉरिटी की अवैध फार्म हाउस पर तीसरी कार्रवाई,अब तक 100 करोड़ से ज्यादा की जमीन कब्जा मुक्त।

➡कानपुर- कानपुर में हिंसा मामले में हुई गिरफ्तारी,पुलिस ने निजाम कुरैशी को गिरफ्तार किया,बेकनगंज से निजाम कुरैशी की गिरफ्तारी हुई,हिंसा भड़काने में निजाम की बड़ी भूमिका थी,3 जून को हुई हिंसा में निजाम की भूमिका,ज्वाइंट सीपी आनंद प्रकाश तिवारी ने की पुष्टि।

➡कानपुर देहात- शादी का झांसा देकर युवक ने किया दुष्कर्म,युवती का कई दिनों तक किया शारीरिक शोषण,युवक ने धोखे में रखकर दूसरी युवती से की शादी,पीड़ित युवती ने थाने में युवक के खिलाफ दी तहरीर,रसूलाबाद थाना क्षेत्र का मामला।

➡बस्ती- परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने की छापेमारी,डग्गामार बसों के खिलाफ परिवहन मंत्री का छापा,बस्ती से लखनऊ जाते समय ताबड़तोड़ छापेमारी,चंडीगढ़,दिल्ली जाने वाली डग्गामार बस को पकड़ा,डग्गामार बस में ठूस-ठूस कर भरे गए थे यात्री,ARTO को जमकर लगाई फटकार,बोले करूंगा सस्पेंड,बसों में क्षमता से अधिक बैठाए गए थे यात्री,हर यात्री से परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने की बात,मंत्री ने संभागीय परिवहन विभाग पर जताई नाराजगी।

➡अमरोहा- अवैध निर्माण पर चला बाबा का बुल्डोजर,तालाब की जमीन पर बनी बिल्डिंग ध्वस्त,पनवाड़ी तालाब की जमीन पर वर्षों से था निर्माण,भू-माफियाओं ने बना ली थी बड़ी-बड़ी बिल्डिंग,DM बीके त्रिपाठी के आदेश पर चला बुलडोजर,SDM ने बुल्डोजर से बिल्डिंग को ध्वस्त कराया,तालाब की जमीन खाली कराने पर लगा प्रशासन,सीओ सिटी, दो थानों की पुलिस फोर्स तैनात।

➡मुरादाबाद- जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन पर सांसद का बयान,समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ एसटी हसन का बयान,मुरादाबाद में बेकसूर लोगों पर कार्रवाई हुई-सपा सांसद,पुलिस सबूतों के अनुसार धाराएं लगाए- सपा सांसद,’नूपुर को जेल भेज देते तो ऐसी घटनाएं नहीं होती’,नूपुर,नवीन जिंदल पर कानूनी कार्रवाई हो- सांसद।

➡बलरामपुर- मिनी ट्रक और बाइक में भीषण भिड़ंत,बाइक सवार पिता-पुत्री की मौके पर मौत,बाइक सवार मां-बेटा गम्भीर रूप से घायल,ट्रक में सवार तीन अन्य भी हुए घायल,घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती,शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा,महराजगंज तराई के साहेब नगर की घटना।

➡मैनपुरी- बाइक हटाने को लेकर दो पक्षों में विवाद,दोनों पक्षों में जमकर चले ईंट और पत्थर,एक की मौत,8 घायल,2 की हालत गंभीर,घायलों को जिला अस्पताल के लिए भेजा,मौके पर भारी तादाद में पुलिस बल मौजूद.थाना ओछा के गांव मोहकमपुर की घटना।

➡बिजनौर- दिनदहाड़े सर्राफ की दुकान से ग्राहक ने छीने गहने,लाखों रुपए के गहने छीनकर ग्राहक हुआ फरार,दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हुआ ग्राहक,पीड़ित दुकानदार ने थाने में दी तहरीर,थाना नजीबाबाद के चौक बाजार का मामला।

➡सीतापुर- ट्रांसफार्मर में अचानक लगी भीषण आग,देखते ही देखते ट्रांसफार्मर बना आग का गोला,स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड को दी जानकारी,दमकल ने कड़ी मसक्कत के बाद पाया काबू,मिश्रिख के खाकी सराय मोहल्ले का मामला।

➡बागपत- रुपए के विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या,दोस्त पर लगा हत्या करने का आरोप,केस दर्ज,पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया,रुपयों के लेनदेन का विवाद सामने आया,बागपत कोतवाली के क्यामपुर गांव का मामला।

➡अमरोहा- पूर्व मंत्री और सपा विधायक महबूब अली को धमकी,महबूब अली को जान से मारने की धमकी दी गयी,उनके बेटे पूर्व MLC परवेज अली को भी मिली धमकी,फोन कॉल,व्हाट्सअप मैसेज के माध्यम से मिली धमकी,लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप से धमकी मिलने का आरोप,पुलिस ने मामले में किया मुकदमा दर्ज, जांच में जुटी,अमरोहा के नगर कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡औरैया- सड़क हादसे में घायल की हुई मौत,एक और घायल व्यक्ति की मौत,हादसे में मृतकों की सख्या हुई 5,कानपुर में इलाज के दौरान मौतसरोडवेज बस और कार में हुई थी भिड़ंतस4 लोगों की कल हुई थी मौत,बेला बिधूना मार्ग पर हुआ था हादसा।

➡अलीगढ़- पुलिस ने चेन स्नैचरों की फोटो जारी की,पहचान बताने वाले को मिलेगा इनाम,25000 का मिलेगा देने की घोषणा की,CCTV की मदद से फोटो जारी किया गया,एसएसपी ने इनाम देने की घोषणा की।

➡हापुड़- खड़ी 2 गाड़ियों में लगी भीषण आग,कूड़े के ढेर के पास खड़ी गाड़ियों में आग,आग से धू-धूकर जली दोनों गाड़ियां,दोनों गाड़ियां जलकर हुई खाक,दमकल ने मौके पर पहुंचकर पाया काबू,थाना देहात के इंद्रलोक का मामला।

➡दिल्ली- ममता बनर्जी ने विपक्ष के नेताओं की बैठक बुलाई,राष्ट्रपति चुनाव को लेकर ममता ने बैठक बुलाई,विपक्ष के मुख्यमंत्री और नेताओं की संयुक्त बैठक,15 जून को दिल्ली में विपक्षी नेताओं की मीटिंग,ममता बनर्जी ने 22 विपक्षी नेताओं को लिखा पत्र,दिल्ली के कॉन्स्टीट्यूशन क्लब में होगी बैठक,अखिलेश यादव और जयंत चौधरी को पत्र लिखा,शरद पवार और RJD प्रमुख लालू यादव पत्र लिखा,सोनिया गांधी, अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखा,के चंद्रशेखर राव, हेमंत सोरेन,नवीन पटनायक को पत्र।

➡दिल्ली- पत्नी से मिलने की जिद में अस्पताल पहुंचा सुकेश चंद्रशेखर,तिहाड़ जेल में बंद सुकेश 200 करोड़ की ठगी का आरोपी है,सुकेश चंद्रशेखर तिहाड़ जेल में भूख हड़ताल पर बैठा,पत्नी लीना पॉल से मिलने की जिद में भूख हड़ताल पर सुकेश,भूख हड़ताल से कमजोर सुकेश अस्पताल में भर्ती किया गया,फोटिस के पूर्व प्रमोटर्स शिवेंद्र सिंह की पत्नी से ठगी की थी।

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया,बापू के आदर्श ही स्वतंत्र भारत की नींव हैं- राहुल,देश ने अहिंसा,भाईचारे की मिसाल कायम की- राहुल,नफरत और अशांति हमारी राह नहीं है – राहुल,‘आपसी सद्भावना रखना देशवासियों की जिम्मेदारी’।

➡दिल्ली- दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना के 795 नए केस,दिल्ली में आज कोरोना से कोई भी मौत नहीं हुई,दिल्ली में कोरोना के एक्टिव मरीज़ों की संख्या 2247,दिल्ली में कोरोना की संक्रमण दर 4.11% हुई।


https://www.shekharnews.com/…………………………..

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button