उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 10 बजे की बड़ी खबरें………08.08.22

शेखर न्यूज़ पर रात 10 बजे की बड़ी खबरें………08.08.22

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी को बम से उड़ाने की धमकी, यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर दी गई धमकी, शाहिद खान के नाम पर है धमकी वाला नम्बर, सुशांत गोल्फ सिटी थाने में दर्ज हुआ मुकदमा, जांच में जुटी पुलिस,साइबर और सर्विलांस सेल, 2 अगस्त को व्हाट्सएप नंबर पर मिली थी धमकी.

➡लखनऊ- निर्माणाधीन मकान का छज्जा गिरने से हादसा, मलबे में दबने से 4 घायल,2 की हालत गंभीर, सूचना के बाद मड़ियांव पुलिस मौके पर पहुंची, मड़ियांव के ठाकुर उत्सव लॉन के पास की घटना.

➡ लखनऊ- रालोद नेता मसूद अहमद कांग्रेस में शामिल, कांग्रेस नेता धीरेंद्र गुर्जर ने दिलाई सदस्यता.

➡मिर्जापुर- जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह का बयान, श्रीकांत त्यागी मामले में बोले स्वतंत्रदेव सिंह, BJP में श्रीकांत त्यागी के पास कोई पद नहीं था-स्वतंत्र, स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ आए थे त्यागी-स्वतंत्रदेव, वो स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ ज्वॉइन हुए थे-स्वतंत्रदेव, उन्हीं के साथ वह वापस चले गए हैं-स्वतंत्रदेव, ऐसे लोगों को पार्टी बर्दाश्त नहीं करती है-स्वतंत्रदेव, श्रीकांत त्यागी को कानून सजा देगा-स्वतंत्रदेव.

➡नोएडा- श्रीकांत त्यागी के गुंडे न्यायिक हिरासत में, ACJM कोर्ट ने 14 दिन न्यायिक हिरासत में भेजा, कल रात ओमैक्स सोसायटी में घुसे त्यागी के गुंडे, बलवा करने वाले मामले में किया गया था अरेस्ट, ACJM कोर्ट ने ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा.

➡गोरखपुर- मानक के विपरीत चल रहे अस्पतालों पर कार्रवाई, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सील किए अस्पताल, जेएस हॉस्पिटल बिलंदपुर को किया गया सील, न्यू कालिंदी हॉस्पिटल को भी किया गया सील, कुसम्ही बाजार मोतीराम रोड पर अस्पताल सील.

➡अमेठी- प्रशासन आवारा पशुओं पर रोकथाम लगाने में फेल, किसानों की खड़ी फसल नष्ट कर रहे आवारा पशु, आवारा पशुओं को ग्रामीणों ने कस्बे में लाकर छोड़ा, सैकड़ों आवारा पशुओं को देखकर मचा हड़कंप, सदर तहसील गौरीगंज के जामो कस्बे का मामला.

➡सम्भल- मेंहदी का जुलूस देखने गए 2 किशोर लापत, 1 किशोर का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना नखासा क्षेत्र का है मामला.

➡रामपुर- मनी लॉन्ड्रिंग मामले को उजागर कराने की शिकायत, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष के पिता समेत 4 पर आरोप, आय से अधिक सम्पत्ति का रखने का लगा आरोप, MDP के प्रदेश अध्यक्ष अरशद वारसी ने की शिकायत, करोड़ों की जमीन, सम्पत्ति को लेकर है शिकायत, सीएम योगी के ट्विटर, पोर्टल, मेल पर लिखित शिकायत.

➡ अमरोहा -अमरोहा कांड का मुख्य आरोपी ताहिर गिरफ्तार, गायों के चारे में जहर मिलाने का आरोप है, अमरोहा में 60 से ज्यादा गाय मरी पाई गई थीं, ताहिर पर आरोप कि उसने चारे में जहर मिलाया, घटना के बाद से फरार हो गया था ताहिर, ताहिर को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

➡शामली- फर्जी निकला एनएसथीसिया डॉक्टर शमसाद अनवर, फर्जी डिग्रियों के सहारे देव हॉस्पिटल का संचालन, यूपी मेडिकल काउंसलिंग की रिपोर्ट में खुलासा, फर्जी डॉक्टर शमशाद अनवर पर FIR दर्ज होगी, एमएसके रोड स्थित देव हॉस्पिटल का मामला.

➡गाजियाबाद- मोदीनगर में श्रीकांत त्यागी ने किया था अवैध कब्जा, आलीशान कोठी कैम्प कार्यालय के नाम पर कब्जाई, कैम्प कार्यालय के नाम पर कोठी पर किया था कब्जा, 2017,2022 में चुनाव लड़ने के लिए कब्जाई थी कोठी, मोहन पार्क की कोठी 5 बी पर है श्रीकांत का कब्जा.

➡शाहजहांपुर- शराब के नशे में धुत होमगार्ड का वीडियो वायरल, होमगार्ड ने बीच रोड पर किया हाई वोल्टेज ड्रामा, राहगीर का गिरेबान पकड़कर की गाली-गलौज, होमगार्ड ने पुलिस कप्तान को भी दीं गालियां, सदर बाजार के महमंद जलालनगर का मामला.

➡लखीमपुर- नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला बाबा गिरफ्तार, दुष्कर्म कर फेसबुक पर अश्लील फोटो पोस्ट किया था, परिवार को कथा सुनाने के बहाने आश्रम पर बुलाता था, तहरीर पर सीतापुर के बाबा पर केस दर्ज, सदर कोतवाली पुलिस ने की बाबा की गिरफ्तारी.

➡फिरोजाबाद- 70 वर्षीय बुजुर्ग ने किया सुसाइड का प्रयास, करोड़ों की धोखाधड़ी में कार्रवाई न होने का आरोप, परिजनों के अनुसार कमरे से मिला सुसाइड नोट, पुलिस मामले की कर रही है जांच, थाना उत्तर में दर्ज हो चुकी है एफआईआर.

➡उन्नाव- पेट्रोल पंप पर लगे बोर्ड में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, बोर्ड में आग लगने से मची अफरा-तफरी, समय पर आग बुझाने से टला बड़ा हादसा, फायर बिग्रेड के कर्मियों ने आग को बुझाया, सफीपुर के राम फिलिग इंडियन ऑयल की घटना.

➡ अलीगढ़- भाजपा नेता ने मजदूरों के साथ की अभद्रता, मजदूरों को लात-थप्पड़ मारकर की मारपीट, CCTV कैमरे में कैद हुई भाजपा नेता की दबंगई, पूर्व जिला उपाध्यक्ष शल्यराज सिंह है भाजपा नेता, भाजपा नेता गाड़ी न निकल पाने से हुआ आग-बबूला, मजदूर हाथ जोड़कर न पीटने की करते रहे विनती, गांधी पार्क थाना क्षेत्र का है मामला.

वाराणसी- पूर्व विधायक को ढाई महीने की सजा, पूर्व विधायक गोरख पासवान पाए गए दोषी, वाराणसी एमपी एमएलए कोर्ट ने सुनाई सजा, कोर्ट ने 10 साल पहले की घटना पर दिया फैसला, पूर्व विधायक के नेतृत्व में रोकी गई थी ट्रेन.

➡फिरोजाबाद- बौद्ध विहार आश्रम की जमीन कब्जा का मामला, बौद्ध भिक्षु भंते डीएम से मिलने पहुंचे, जमीन कब्जा मुक्त कराए जाने की लगाई गुहार, थाना दक्षिण के मोहल्ला हिमाऊपुर स्थित है आश्रम.

➡नोएडा- सेक्टर 63 में इमारत में लगी भीषण आग, 3 मंजिला इमारत आई आग की चपेट में, दमकल की 4 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी.

➡आगरा- चढ़ावे को लेकर 2 पुजारियों में मारपीट, मारपीट के दौरान श्रद्धालुओं की लगी भीड़, बाह के धार्मिक क्षेत्र बटेश्वर का मामला.

➡बलरामपुर- तत्कालीन हलका लेखपाल दिनेश मिश्र सस्पेंड, जिलाधिकारी महेंद्र कुमार ने किया सस्पेंड, डीएम ने विभागीय जांच के भी दिए आदेश, कूट रचित तरीके से बैनामा कराने का है आरोप.

➡बदायूं- हाईटेंशन लाइन के डीजे से झुलसा कांवड़िया, जल लेकर वापस घर लौट रहा था कांवड़िया, गम्भीर हालत में बदायूं मेडिकल कॉलेज में भर्ती, हजरतपुर में जूनियर हाईस्कूल के पास हुआ हादसा.

➡हरदोई- एसडीएम की अध्यक्षता में आवंटित हुए आवास, लाटरी के 96 लाभार्थियों को मिले आवास, परियोजना के अधिकारी भी रहे मौजूद, संडीला तहसील क्षेत्र में आवंटित हुए आवास.

➡अलीगढ़- पशु व्यापारी से बदमाशों ने की लूट, तमंचे के बल पर 3 बदमाशों ने की लूट, पीड़ित ने पुलिस को दी लिखित सूचना, रोरावर थाना इलाके के बाईपास की घटना.

➡जौनपुर- पूर्व सांसद उमाकांत यादव को उम्रकैद की सजा, उमाकांत समेत 7 आरोपियों को सजा का एलान, कोर्ट ने 5 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया, GRP सिपाही हत्याकांड में कोर्ट ने सुनाई सजा.

➡सुल्तानपुर- दबंगों ने युवक को जमकर पीटा, घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी, देहात कोतवाली के हनुमानगंज की घटना.

➡देहरादून- वीरांगना तिलू रौतेली की जयंती पर महिलाओं का सम्मान, गवर्नर गुरमीत सिंह ने 12 महिलाओं को किया सम्मानित, 12 महिलाओं को तिलू रौतेली पुरस्कार दिया गया, 8 अगस्त को बहादुरी को लेकर जयंती मनाती है सरकार.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दी बधाई, उत्तराखंड के लक्ष्य सेन को बधाई दी, बैडमिंटन खिलाड़ी लक्ष्य सेन को दी बधाई, लक्ष्य सेन ने कॉमनवेल्थ गेम्स में जीता गोल्ड, देश के साथ प्रदेश का नाम ऊंचा किया-धामी

➡रुद्रपुर- ‘एक राखी वीर सैनिक के नाम’ कार्यक्रम की शुरुआत, स्वयं सहायता अभियान के द्वारा की गई शुरुआत, GGIC की छात्राओं और शिक्षिकाओं ने की शुरुआत, शुभकामनाओं समेत बॉर्डर पर भेजेंगी राखियां, जीजीआईसी नगला पंतनगर से की गई शुरुआत.

➡पिथौरागढ़- तवाघाट-सोबला सड़क पर कोकलखेत में लैंड स्लाइड, भीषण भूस्खलन का लाइव वीडियो आया सामने, पहाड़ से गिरते पत्थरों के साथ उठा धूल का गुबार, लैंडस्लाइड से 11केवी की विद्युत लाइन हुई ब्रेकडाउन, एक दर्जन से अधिक गांवों की बिजली सप्लाई ठप.

➡टिहरी- किसानों,अखिल भारतीय किसान सभा का प्रदर्शन, विभिन्न मांगों को लेकर रैली निकाल किया प्रदर्शन, डीएम के माध्यम से राष्ट्रपति,CM को ज्ञापन सौंपा, राजस्व पुलिस केE वेतन बढ़ाने की मांग-किसान यूनियन, सरकार महंगाई,बेरोजगारी पर तत्काल लगाए रोक-यूनियन.

➡रुड़की – जलभराव की समस्या से व्यापारी परेशान, जलभराव की समस्या का नहीं हुआ समाधान, व्यापारियों के प्रतिष्ठान में घुस गया था पानी, व्यापारियों को हुआ लाखों का नुकसान, रुड़की के सिविल लाइंस बाजार का मामला.

➡रुड़की- मुख्यमंत्री सहायता योजना के बांटे गए चेक, विधायक प्रदीप बत्रा ने वितरित किए चेक, 12 लोगों को CM सहायता योजना के चेक मिले.

➡रुड़की- तीन युवकों में जमकर हुई मारपीट, मामूली बात को लेकर जमकर मारपीट, मारपीट का लाइव वीडियो आया सामने, सिविल लाइंस ब्रिज के पास की घटना.

➡हरिद्वार- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का हरिद्वार दौरा, अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार पहुंचे हरिद्वार, हर की पौड़ी पर गंगा आरती में होंगे शामिल, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का जगह-जगह स्वागत.

➡दिल्ली- सुप्रीम कोर्ट से अनिल शर्मा को मिली राहत, आम्रपाली ग्रुप के पूर्व CMD है अनिल शर्मा, पूर्व CMD अनिल शर्मा को मिली जमानत, सुप्रीम कोर्ट से अनिल शर्मा को मिली जमानत.

➡दिल्ली- केंद्रीय विवि संशोधन विधेयक 2022 पारित, राज्यसभा में केद्रीय विवि संशोधन विधेयक पारित, लोकसभा में यह बिल पहले ही हो चुका है पारित.

➡दिल्ली- मानसून सत्र की कार्यवाही हुई खत्म, दोनों सदन अनिश्चितकाल के लिए स्थगित, लोकसभा,राज्यसभा अनिश्चितकाल के लिए स्थगित.

➡दिल्ली- मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया ट्वीट, कुछ दिनों से ऐसा माहौल बनाया जा रहा-केजरीवाल, फ्री शिक्षा,स्वास्थ्य बंद करने का माहौल बन रहा-केजरीवाल, आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर ऐसा माहौल बन रहा-केजरीवाल, फ्री बिजली-पानी बंद करने का माहौल बन रहा- केजरीवाल, कहा जा रहा इससे सरकारों को घाटा होता है-केजरीवाल, फ्री शिक्षा को ‘रेवड़ी’ बता बंद करने का माहौल-केजरीवाल.

Related Articles

Back to top button