उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें……………….* 14.01.2024

➡लखनऊ- प्राण प्रतिष्ठा समारोह के तहत खुला कंट्रोल रूम,कैसरबाग बस अड्डे पर खुला कंट्रोल रूम,कंट्रोल रूम ने जारी किया श्रद्धालुओं के लिए हेल्पलाइन नंबर,18001802877,8726005808 पर मिलेगी जानकारी, श्रद्धालु की सुविधा के लिए बसों से जुड़ी मिलेगी जानकारी.

➡लखनऊ- लखनऊ में जेई समेत चार कर्मचारी निलंबित,दो सदस्यीय कमेटी की जांच रिपोर्ट पर कार्रवाई,मामले में पांच संविदा कर्मचारी भी फंसे, सेस खंड दो में हुई गड़बड़ी को लेकर कार्रवाई,बिल से रकम,मीटर को गायब करने का मामला,पांच संविदा कर्मचारियों की नौकरी भी खतरे में है.

➡लखनऊ- बसपा सुप्रीमो मायवती का 68वा जन्मदिन कल, मायवती के जन्मदिन पर बसपा कार्यलय आयोजन, झंडी बैनर होर्डिंग से बसपा कार्यालय को सजाया गया, होर्डिंग में मायावती को आयरन लेडी बताया गया, 75 जिलों में बहुजन समाज पार्टी करेगी जनसभाएं, मायावती के जन्म दिवस पर होंगी जनसभाएं, नमो ऐप की तर्ज पर ‘बहन जी’ ऐप होगा लॉन्च, चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं में जोश भरेगी बसपा.

➡लखनऊ- कुत्तों से बचकर भाग रहे व्यापारी की हादसे में मौत, कुत्तों की झुंड से बचने की कोशिश में व्यापारी की मौत, स्कूटी सवार व्यापारी के खंभे से लड़कर दर्दनाक मौत, 31 वर्षीय परचून व्यापारी सूरज अवस्थी की हुई मौत, चिनहट के गुलजार नगर क्षेत्र का मामला.

➡मेरठ – SDM ऑफिस के बाहर किसान के आत्मदाह का मामला,CM की फटकार के बाद छोटे कर्मियों पर हुआ फौरी एक्शन,वन दारोगा, लेखपाल, राजस्व निरीक्षक क्षेत्र से तहसील भेजे ,SDM अखिलेश यादव, मवाना तहसीलदार पर एक्शन नहीं, किसान जगवीर की फसल कटवाने के पीछे नेता का दबाव था, जांच रिपोर्ट में माना मृतक जगबीर गरीब श्रेणी के किसान थे.

➡गोरखपुर- आज गोरखपुर दौरे पर हैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बच्चों को खिचड़ी परोसी,गोरखनाथ मंदिर परिसर में बच्चों को खिचड़ी परोसी,मकर संक्रांति के मौके पर सीएम ने बच्चों को खिचड़ी परोसी

➡गोंडा – अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का मामला, प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पुलिस का सर्च अभियान, अयोध्या से सटे माझा इलाके में चला अभियान, आरएएफ टीम के साथ एसपी ने की गश्त, सरयू नदी के कछार में चलाया कॉम्बिग अभियान, 22 जनवरी को अयोध्या में होनी है प्राण प्रतिष्ठा.

➡वाराणसी- वाराणसी के हलवाईयों का एक समूह बना रहा लड्डू,’प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह के लिए बनाया जा रहा है लड्डू,वाराणसी के हलवाई बना रहे हैं 45 टन लड्डू,45 टन लड्डू बनाने का काम किया जा रहा है, प्रसिद्ध संत स्वर्गीय देवरा बाबा की ओर से दिया जाएगा, समारोह में प्रसाद के रूप में लड्डुओं को परोसा जाएगा, समारोह में लगभग 1111 लड्डुओं को परोसा जाएगा, मंदिर में दर्शन के लिए आने वाले श्रद्धालुओं को दिये जाएंगा, श्रद्धालुओं को अन्य धार्मिक वस्तुओं के साथ लड्डू दिए जाएंगे,स्पेशल रूप से बनाए गए लड्डू 3-4 महीने नहीं होंगे खराब.

➡मेरठ – मंत्री सोमेन्द्र तोमर को जिंदा जलाने के ऐलान का मामला,सपा नेता मुकेश सिद्धार्थ की होगी शिफ्टिंग,मेरठ जेल से दूसरे जिले की जेल भेजे जाएंगे मुकेश, मुकेश सिद्धार्थ पर रासुका लगाने की हो रही तैयारी, दलित पार्षदों की पिटाई कांड में किया था ऐलान.

➡मेरठ – 14.25 करोड़ हर माह खर्च, फिर भी फिसड्डी नगर निगम, स्वच्छ सर्वे-23 में मेरठ नगर निगम का 17वां रैंक आया है,निगम शर्मसार, रैंक आने के बाद से छुट्टी पर निकले अफसर,सेंकेन्ड सैटरडे से सोमवार तक 4 दिन की छुट्टी पर अफसर, अफसर, आउटसोर्स कंपनी मिलकर डकार रही निगम का पैसा, स्मार्ट मेरठ का सपना देखने वाला शहर फिर से हुआ शर्मसार.

➡मेरठ – कबाड़ी को बंधक बनाकर वर्दीधारियों ने 34 हजार लूटे, आधा दर्जन बोलेरो सवार बदमाशों ने सरेआम की वारदात,कबाड़ी के सिर पर पिस्टल लगाई, मारपीट की गयी,मुकदमा दर्ज कर बदमाशों से समझौता करा रही पुलिस, दहशत में आये कबाड़ी ने दुकान का कबाड़ समेट लिया, लिसाड़ीगेट का आसमुहम्मद दौराला में करता था कारोबार.

➡देहरादून – पूरे देश में 14 फरवरी को वेटेरन डे मनाया जाता है ,इस दिन उन तमाम वीर सैनिकों को याद किया जाता है ,.जिन्होंने देश सेवा में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है,सैन्य कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने वेटेरन डे मनाया, सेवानिवृत्ति हो चुके सैनिकों के साथ वेटेरन डे मानाया.

➡बालेश्वर – रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने बालेश्वर में निमंत्रण कार्ड बांटे, प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए बालासोर में निमंत्रण कार्ड बांटे, ओडिशा के बालेश्वर में निमंत्रण कार्ड वितरित किए, बालेश्वर के लोगों को निमंत्रण कार्ड बांटे गए हैं- अश्विनी, गोपीनाथपुर नीलगिरि-बालासोर यात्री रेलवे लाइन उद्घाटन, 18 किलोमीटर लंबे हिस्से का रेल मंत्री ने किया उद्घाटन, एक नई शुरू की गई मेमू ट्रेन को हरी झंडी भी दिखाई, प्रसिद्ध खिरचोरा गोपीनाथ मंदिर में पूजा – अर्चना भी किया, बालेश्वर के सांसद और पूर्व मंत्री प्रताप सारंगी भी रहे मौजूद, रेल मंत्री ने विकसित भारत संकल्प यात्रा में भाग भी लिया, रेमुना हनुमान कल्याण मंडप में था संकल्प यात्रा कार्यक्रम.

Related Articles

Back to top button