उत्तरप्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें………………. 14.01.2024

➡लखनऊ- डिप्टी CM ब्रजेश पाठक को प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण, ब्रजेश पाठक को प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण प्राप्त हुआ, विहिप के कार्याध्यक्ष आलोक कुमार ने दिया निमंत्रण.

➡आगरा- अयोध्या पैदल यात्रा को निकले हिन्दू-मुस्लिम दोस्त, दोस्तों ने जय श्रीराम के नारों के साथ यात्रा की शुरू, पैदल चलने से पैर में पड़े छाले, नहीं रुके दोनों के कदम, हिंदू-मुस्लिम एकता की मिसाल कायम करने को अयोध्या यात्रा,हिंदु-मुस्लिम दोस्तों का पुष्प वर्षा कर किया गया स्वागत, 30KM प्रतिदिन यात्रा करते हैं उस्मान अली और प्रिंस, 11 जनवरी से शुरू की है दोनों दोस्तों ने अयोध्या यात्रा, आगरा के ही रहने वाले है दोनों हिंदू-मुस्लिम दोस्त.

➡जालौन- शार्ट सर्किट से डूडा कॉलोनी में लगी भीषण आग, आग लगने से लाखों का सामान जलकर हुआ खाक, सूचना मिलते ही आनन फानन में पहुंची दमकल, दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत से आग का पाया काबू, कालपी कोतवाली के राजघाट डूडा कॉलोनी का मामला.

➡रामपुर- पुलिस और इनामी बदमाश के बीच मुठभेड़,10000 के इनामी बदमाश से पुलिस की मुठभेड़,पुलिस की गोली से बदमाश घायल,अस्पताल में भर्ती, गोकसी के केस में था 10 हजार का इनामी- एसपी, कोतवाली गंज क्षेत्र में पुलिस और बदमाश में मुठभेड़.

➡हाथरस- अज्ञात कारणों के चलते टैंकर में लगी आग, चालक परिचालक ने कूदकर बचाई अपनी जान, टैंकर में आग लगने से हाईवे पर आवागमन बाधित, दमकल विभाग ने भीषण आग पर काबू पाया, सिकंदराराऊ क्षेत्र के उमरपुर के पास की घटना.

➡गाजीपुर- सदस्यता बहाल होने पर अफजाल अंसारी का बयान, अब मैं चुनाव लड़ने के योग्य हो चुका हूं- अफजाल, मेरी चुनाव लड़ने की इच्छा भी है- अफजाल अंसारी, शर्तों के साथ मेरी सदस्यता बहाल की गई- अफजाल, सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सदस्यता बहाल हुई-अफजाल.

➡महराजगंज- आबकारी की छापेमारी, नष्ट किए गए लहन, 85 लीटर अवैध कच्ची शराब टीम ने पकड़ी, 600KG लहन को टीम ने मौके से नष्ट किया, कार्रवाई के दौरान 1 अभियुक्त को किया गिरफ्तार, निचलौल थाना क्षेत्र के कई क्षेत्रों में हुई छापेमारी.

➡गाजियाबाद- गाली देने पर युवक को बाइक सवारों ने दिया धक्का,युवक का सिर खंभे से टकराने के चलते दर्दनाक मौत, पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर दर्ज किया मुकदमा, गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र की घटना.

Related Articles

Back to top button